कैसे एक गुप्त समाज बनाने के लिए

क्या आप कभी भी एक विशेष क्लब का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन आप किसी को नहीं जानते हैं? क्या आप एक ठाठ और परिष्कृत व्यक्ति के रूप में देखा जाना चाहेंगे? अपने दोस्तों के साथ एक गुप्त समाज बनाएं!

कदम

अपने गुप्त सोसाइटी बनाएँ

एक सीक्रेट सोसाइटी स्टेप 1 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
1
एक गुप्त या गुप्त मिशन बनाएं एक गुप्त समाज में रक्षा और / या एक उद्देश्य होना चाहिए।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी बनाएँ, शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    पढ़ें और अपने दोस्तों को कुछ सामान्य जानकारी प्राप्त करने के लिए, Lisi हैरिसन श्रृंखला की तरह गुप्त समाजों के बारे में कुछ किताबें पढ़ा है हालांकि उन पुस्तकों के कथानक की तरह बुरी तरह से व्यवहार करने से बचें। अपने निकटतम मित्रों में से एक के साथ निजी तौर पर बात करें, जिन्हें आप जानते हैं कि एक गुप्त समाज के विचार को पसंद आएगा।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    एक नाम के बारे में सोचो आप और आपके निकटतम मित्रों को यह तय करना चाहिए कि आपके सहयोग को कैसे कहा जाएगा। इसके बारे में भी बात करें कि किसने अंदर जाने के लिए याद रखें, भले ही आपके अच्छे अच्छे दोस्त हों, हर कोई एक गुप्त समाज के लिए उपयुक्त नहीं होगा। वे नहीं खोज लेंगे कि उन्हें बाहर रखा गया है, क्योंकि समाज वास्तव में रहस्य है हमेशा अपने दोस्तों को उन लोगों के बीच अंतर दें, जो आपकी ही तरह के विचारों का पालन करते हैं।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी बनाएँ शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    आपके और आपके सबसे करीबी दोस्तों के लिए उचित दीक्षा रखें। अन्य लोगों को अंदर जाने से पहले आपको यह करना चाहिए इस तरह, आप एक अच्छा विचार खोजने के लिए सुनिश्चित हो जाएगा। दीक्षा एसोसिएशन के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। यह ऐसा कुछ होना होगा जो आप में से कोई भी आम तौर पर नहीं करेगा। इसे एक आधिकारिक और गंभीर स्वर देने के लिए मोमबत्ती की रोशनी के द्वारा प्रदर्शन करें इसके अलावा आप गुप्त नामों का आविष्कार भी कर सकते हैं।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी बनाएँ शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    तय करें कि आपके सहयोग की गतिविधियों क्या हैं नियम होना चाहिए मजेदार चीजों का एक कैलेंडर बनाएं, जैसे कुछ दिनों में उसी तरह ड्रेसिंग करना, या मासिक अनुष्ठानों का आयोजन करना। मज़े। अपनी रचनात्मकता को काम करने दें सुनिश्चित करें कि सदस्यों को गोपनीयता का दबाव बहुत ज्यादा नहीं लगता। इसके अलावा आप सभी सदस्यों को भेजने के लिए एक न्यूज़लेटर बना सकते हैं।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    संभावित सदस्यों को खोजें किसी मित्र के साथ वार्तालाप में अपने रहस्य के बारे में सावधानी से कुछ का उल्लेख करें ताकि वह यह जान सकें कि वह क्या सोचता है। सुनिश्चित करें कि इसमें कोई मौका नहीं है कि वह आपको धोखा दे देगा और वह नियमों से सहमत होगा। यदि आप पूरी तरह से निश्चित नहीं हैं कि आप उस व्यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं, तो अपने गुप्त संघ का उल्लेख न करें।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    नए सदस्यों का परिचय अपने दोस्तों को अपने स्थान पर सोने के लिए आमंत्रित करें और फिर उन्हें अपने विचार के बारे में आश्चर्य करें। वे आश्चर्यचकित और उत्साहित होंगे, और विशेष होने के विचार से उत्साहित होंगे



  • एक सीक्रेट सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    गुप्त समाजों का एक महत्वपूर्ण घटक गुप्त रूप से मिलना है, और इसका मतलब है कि एक दूसरे को एक ही स्थान पर बैठाना या कहीं एक गुप्त कमरे में प्रवेश करना।
  • एक गुप्त सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    कपड़े पर नियम स्थापित करें सबसे छोटी गुप्त संघों में अंगरखा का उपयोग किया जाता है, जबकि फ़्राइमेशंस की तरह बड़ी संख्या में जटिल एप्रॉन होते हैं।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    सावधानी बरतें और मज़ा लें आप रिश्ते को कस लेंगे जो आपको अपने मित्रों को भी जोड़ देगा।
  • एक गुप्त सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    मूल्यवान लोगों को समाज में प्रस्तुत करें अगर आप स्कूल जाते हैं, तो अपने प्रतिभाशाली और सबसे समर्पित छात्रों को पेश करने का प्रयास करें, जो आपके गुप्त संघ को फिट करने लगते हैं, और दूसरों के लिए प्रेरणा और प्रेरणा के रूप में काम करते हैं।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    12
    शुरुआत में, मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन अपने समाज के केंद्रीय रहस्यों को प्रकट न करें। जब कुछ समय बीत चुका है, तो धीरे-धीरे नए एपेट्स के लिए नए रहस्य प्रकट करना शुरू हो जाता है। आखिरकार, नए सदस्यों की विश्वसनीयता का परीक्षण करने के बिना, आप अपने गुप्त को तुरंत साझा करने का जोखिम नहीं उठा सकते। आप नहीं चाहते कि वे इसे हर किसी के साथ कहें।
  • एक सीक्रेट सोसाइटी का शीर्षक शीर्षक छवि 13
    13
    आपको किसी ऐसे व्यक्ति से छुटकारा पाने का तरीका सोचना होगा जो समूह में नकारात्मक उपस्थिति बन जाता है या गुप्त खुलासा करना शुरू करता है। यदि ऐसा होता है, तो दिखाओ कि कोई रहस्य कभी नहीं रहा है, और तुरंत एक नया एक बनाएं नियमों में यह संभावना दर्ज करें
  • टिप्स

    • अपने क्लब की बैठकों को पकड़ने के लिए एक शानदार जगह स्कूल की किताबों की दुकान है एक एकांत कोने चुनें और एक साथ मिलें। सुनिश्चित करें कि आप अपनी आवाज़ को बहुत ज्यादा नहीं बढ़ाएं ताकि ध्यान आकर्षित न कर सकें!
    • एक गुप्त हाथ मिलाना बनाएँ

    चेतावनी

    • अपना ब्राउज़र इतिहास साफ़ करें ताकि कोई भी इस वेब पेज को नहीं खोज सके।
    • सबसे लोकप्रिय समूह, भयभीत करने वाले नियंत्रण शैतान, जो बहुत महत्वाकांक्षी है - - लोग हम पर भरोसा नहीं किया जा सकता से निपटने के लिए करने के लिए तैयार आप गलत लोगों को चुनने का गलती करते हैं। वे आपकी कंपनी को एक प्रतियोगिता के रूप में उपयोग करेंगे, और वे अपना मुंह बंद नहीं रखेंगे।
    • जब आप इन चरणों का पालन करते हैं तो कानून का सम्मान करना सुनिश्चित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com