कैसे कपड़ों से उज्ज्वल गिरावट से बचें

चमकीला कपड़े सजाने के लिए शानदार है, लेकिन इसका ध्यान रखना निस्संदेह मांग है। उन्हें ठीक करने के लिए, एक hairspray या कपड़े गोंद का उपयोग करने की कोशिश इसके अलावा, उन्हें पहनना और उन्हें सावधानीपूर्वक धोने से गोंद को छीलने या पिघलने से रोकने के लिए

कदम

विधि 1

बालों के झड़ने का प्रयोग करें
स्टॉप ग्लिटर फॉर ऑफ द फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 1
1
एक hairspray खरीदें जल्दी से चमक को ठीक करने के लिए, किसी भी ब्रांड में से एक ठीक हो जाएगा। याद रखें कि लाह परिधान के लिए चमक का पालन कर सकता है, लेकिन यह हमेशा के लिए नहीं बनाएगा एक स्थायी परिणाम के लिए, आपको कपड़े या थर्मो-चिपकने वाली फिल्म के लिए गोंद का उपयोग करना चाहिए।
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फॉलिंग ऑफ कपोन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    ढीली चमक हटाना और लाह को स्प्रे करने के लिए तैयार। ढीले आ गई चमक को दूर करने के लिए परिधान को हिलाएं। एक सपाट, सूखी सतह पर एक तौलिया रखें, फिर क्रिएशंस से बचने, पोशाक फैलाएं।
  • अगर परिधान में क्रिएशन होना चाहिए, लाहौर उन्हें ठीक कर सकता है। अगर यह चालाक नहीं है, तो प्रक्रिया से पहले इसे लौह करना बेहतर होगा।
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फॉलिंग ऑफ क्लॉपर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    चमक पर लाह स्प्रे। देखभाल के साथ आगे बढ़ें: एक प्रचुर मात्रा में परत स्प्रे करें और सुनिश्चित करें कि आप किसी भी बिंदु को याद नहीं करते हैं। अगर आप देखते हैं कि समस्याग्रस्त हिस्से हैं, जिसमें चमक को ढीली है, तो इसका अधिक सावधानी से पालन करें।
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम द फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 4
    4
    कपड़ों पर सूखने के लिए लाह छोड़ दें। पैकेज पर सुखाने के निर्देश पढ़ें। उत्पाद के संकेत के मुकाबले थोड़े अधिक समय की प्रतीक्षा करें, क्योंकि कपड़े में बाल के समान सूखने का समय नहीं हो सकता है। लाह को सूखने के बाद, कपड़ा ले लो और हल्के ढंग से इसे हिलाएं। यदि चमक को गिरना चाहिए, तो प्रक्रिया को दोहराना आवश्यक है, अन्यथा यह पहनें, लेकिन धीरे!
  • विधि 2

    एक कपड़ा गोंद का उपयोग करें
    स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फ़ॉलिंग ऑफ कपॉइस चरण 5
    1
    एक कपड़े गोंद के साथ चमक फिक्स। यह चमक के लिए गन्ने पर छिड़ककर कपड़े को अच्छी तरह से चिपकाता है। इस बिंदु पर, उन्हें बाहरी सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए पानी-आधारित समाधान और कपड़े गोंद के साथ कोट करें। जब वे मल रहे हैं, चमक चमकती है, इसलिए गोंद के एक कोटिंग उन्हें व्यक्तिगत रूप से ठीक करने में मदद कर सकते हैं।
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 6
    2
    पानी और गोंद पर आधारित एक समाधान तैयार करें शुरू करने के लिए, पानी जोड़कर थोड़ा सा गोंद को कम करें। कोई पूर्वनिर्धारित अनुपात नहीं है, बस ब्रश के साथ लागू करना आसान बनाने के लिए पर्याप्त मात्रा में डालना। समाधान बहुत मधुर या बहुत तरल नहीं होना चाहिए।



  • स्टॉप ग्लिटर फॉर ऑफ द फॉलिंग ऑफ क्लॉजिंग चरण 7
    3
    चमक पर समाधान लागू करें जिस कपड़े पर आप काम करना चाहते हैं उसके पीछे कुछ अख़बार रखो। अपने आप को सिंथेटिक ब्रश से मदद करना, इसे छिड़क दें, चकाचौंध पर गोंद को गोंद दें या गोंद को टैप करें। सावधान रहें कि उन्हें अलग न करें पूरे क्षेत्र को कवर करें
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फ़ॉलिंग ऑफ कपॉर्ड्स स्टेप 8
    4
    गोंद को 24 घंटों तक सुखाने दें। एक सूखी, गर्म और हवादार जगह में परिधान बढ़ाएं सुनिश्चित करें कि कपड़े किसी भी झुर्रों को प्रदर्शित नहीं करता है, अन्यथा गोंद इसे ठीक कर सकता है। एक बार अस्तर सूख गया है, पोशाक उपयोग के लिए तैयार हो जाएगा।
  • विधि 3

    उज्ज्वल का ख्याल रखना
    स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फॉलिंग ऑफ कपॉर्ड्स स्टेप 9
    1
    कपड़ों को धीरे से धो लें यदि संभव हो तो कपड़े को हाथ से धो लें, ताकि आप इसे बेहतर तरीके से इलाज कर सकें। कपड़े गोंद सिंथेटिक है, इसलिए यह धोने के दौरान दूर नहीं जाना चाहिए। हालांकि, हाथ धोने गोंद, चमक और कपड़े के लिए हल्के है। ध्यान से धोएं और धीरे से कपड़े को संभाल लें। इसे कपड़े धोने की मशीन में न डालें
    • ठंड या गर्म पानी का उपयोग करें गर्म पानी गोंद पिघला सकता है
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फ़ॉलिंग ऑफ कपॉर्ड्स स्टेप 10
    2
    कपड़े को हवा में सूखने की अनुमति दें इसे बाहर लटका या एक सपाट सतह पर रखना ड्रायर चमक को छील कर सकता है, क्योंकि परिधान खुद को अन्य कपड़ों के साथ रगड़ता है। इसके अलावा, कई त्वरित सुखाने वाले औजारों (ड्रायर या बाल dryers) द्वारा उत्पन्न गहन गर्मी गोंद को पिघला सकता है और चमक को ढक सकता है।
  • स्टॉप ग्लिटर फ्रॉम फॉलिंग ऑफ कपॉइस स्टेप 11
    3
    अपने कपड़े सावधानी से पहनें चमक को अलग करने के लिए घर्षण उत्पन्न करने की कोशिश न करें, रगड़ें या खरोंच न करें। अक्सर इन कपड़ों के इस्तेमाल से बचें, उन्हें विशेष अवसरों के लिए स्टोर करें, उदाहरण के लिए एक पोशाक के लिए अधिक बार आप चमक से सजाए गए वस्त्र पहनते हैं, अधिक बार आपको इसे धोना पड़ता है, इसलिए आप इसे विभिन्न सतहों के संपर्क में डाल सकते हैं।
  • आवश्यक होने पर परिधान की मरम्मत के लिए चमक का थोड़ा जार खरीदें आपको कपड़े गोंद के दूसरे पैक की भी आवश्यकता हो सकती है इन उत्पादों को DIY स्टोर में पाया जा सकता है
  • टिप्स

    • वह शायद ही कभी चमक से सजाए गए वस्त्र पहनते हैं।

    चेतावनी

    • ज्वाला के पास लाह को स्प्रे मत करो। इन उत्पादों में से कई ज्वलनशील हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com