कैसे एक कालातीत शैली व्यक्ति बनने के लिए

क्या आपने कभी देखा है कि कैसे कुछ प्रसिद्ध लोग लोकप्रिय रूप से लोकप्रिय हो जाते हैं, जबकि दूसरों को पतली हवा में गायब होने लगता है? उदाहरण के लिए, रैपर जे-क्वान और जे-जेड 2004 में विश्व रैंकिंग के शीर्ष पर खुद को दोनों की स्थापना की है, लेकिन उनमें से केवल एक अभी भी उत्पादन हिट एलबम और प्रतिष्ठित आयोजनों में होस्ट की है। आराम - वहाँ एक सौ प्रतिशत करने के लिए कोई यकीन है कि जिस तरह से भविष्यवाणी करने के लिए क्या रुझान और भविष्य प्रवृत्ति हो जाएगा है, लेकिन कुछ रणनीति है कि सामान्य ज्ञान की अपील के साथ एक शैली है कि रहता है बनने के लिए सही सामग्री खोजने के लिए मुश्किल नहीं है यह कड़ी मेहनत और भाग्य का एक संयोजन है!

कदम

विधि 1

एक कालातीत उपस्थिति के लिए
छवि शीर्षक कालातीत चरण 1
1
एक कपडा चुनें जो "क्लासिक"। यदि आप एक कालातीत देखने में रुचि रखते हैं, तो फ़ैशन विकल्पों पर विचार करना शुरू करें अब तक अविनाशी माना जाता है हालांकि कई रुझान आते हैं और जाते हैं, कुछ बुनियादी वस्त्र समय के साथ अधिक या कम अपरिवर्तित रहते हैं। नीचे, आपको नर और मादा जोड़ी बनाने के कुछ उपाय मिलेंगे जिन्हें कम से कम एक सदी के लिए चौथाई सराहना की गई है, जो निकट भविष्य में शायद ही रहेगा:
  • औरत: स्कर्ट और ब्लाउज, जींस और टी-शर्ट, ब्लैक स्टॉकिंग्स, सरल पैटर्न वाले नर्तक, नर्तक, एड़ी
  • आदमी: शर्ट और टाई, जैकेट / रंगीन जाकेट, सिगरेट पैंट, गहरे जींस, पोलो शर्ट, मध्यम लंबाई टी-शर्ट, स्नीकर्स, सुरुचिपूर्ण जूते का संयोजन।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 2
    2
    अधिक विस्तृत लोगों की तुलना में सरल और न्यूनतम कपड़े की प्राथमिकता दें। अक्सर, एक कालातीत देखने के लिए, आपको इस बारे में बहुत कुछ पता होना चाहिए कि क्या पहनना नहीं है कितना क्या पहनना. कौन एक कालातीत उपस्थिति है, नहीं "हर कीमत पर प्रयास करता है" दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए, लेकिन अपनी सहजता खुद को व्यक्त करने की अनुमति देता है आकर्षक और असाधारण लोगों के बजाय सरलतम और सबसे सरल कपड़ों की वस्तुएं पहनने की कोशिश करें। उत्कृष्ट सफेद, काले, ठोस रंगों और नीयन के रंग और अत्यधिक परिष्कृत डिजाइनों के विपरीत रैखिक पैटर्न के विकल्प हैं।
  • इस तरह, न केवल आपको एक कालातीत देखो होगा, लेकिन आप अपनी अलमारी को अपग्रेड करते समय भी पैसे बचा पाएंगे। कपड़ों का सबसे सरल (विशेष रूप से सफेद या अश्वेतों) कपड़े की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ जोड़ा जा सकता है और हमेशा स्मार्ट लग रहे हैं, जबकि जो आकर्षक आमतौर पर संयोजन को प्रतिबंधित करने और क्षतिपूर्ति करने के लिए अन्य कपड़े खरीदने के लिए आप के लिए मजबूर।
  • टीवी दुनिया में कालातीत शैली का एक उत्कृष्ट उदाहरण पंथ श्रृंखला में पाया जा सकता है जुड़वां चोटियों 90 के दशक का जासूस डेल कूपर, इस शो का नायक, 80 के दशक के उत्तरार्ध और 90 के दशक के शुरुआती दिनों में फैशन के रुझान से भरा है - कभी-कभी तो अत्यधिक - आज के रूप में वह निर्दोष होगा जैसा कि तब था। सूट और संबंधों के सरल और सुरुचिपूर्ण संयोजनों के लिए धन्यवाद, यह पीढ़ी एक्स के स्टीरियोटाइप जैसा नहीं है और बजाय एक कालातीत अपील ग्रहण करता है।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 3
    3
    कपड़े पहनें जो आपके आंकड़े के अनुरूप हों लगभग हर संगठन अच्छा लगेगा यदि आपका कपड़े पूरी तरह से फिट हो। यहां तक ​​कि अगर, कभी-कभी, परंपरागत स्वाद से विचलित होने वाले कपड़े पहनने के लिए फैशनेबल होता है, शायद ही कभी इस प्रकार के विकल्पों में आपके व्यक्ति के अनुकूल होने वाले कपड़ों द्वारा दिए गए अनमोल आकर्षण से अधिक है। यदि आपको औपचारिक पोशाक खरीदनी है, तो दर्जी द्वारा सही बदलाव करने के लिए कुछ अतिरिक्त पैसे खर्च करने में डर नहींें। आकस्मिक कपड़े के साथ आप थोड़ा कम सख्त हो सकते हैं: यह आवश्यक नहीं है कि आप पूरी तरह से गिर पड़े, भले ही कपड़े चुनना बेहतर हो, जो बहुत ढीले बिना आराम से कपड़े पहनते हैं।
  • सामान्य रूप से, अधिक से अधिक तंग या विशेष रूप से बड़े कपड़ों में फैशने वाले फैशन की विशेषता होती है। उदाहरण के लिए, पुरुषों द्वारा पहना जब वे 70 के दशक में डिस्को के लिए चला गया तंग पैंट के बारे में सोच: कुछ बिंदु समय की फैशन में फट, लेकिन आज में यह एक आदमी सफेद पैंट और तंग पॉलिएस्टर पहनने के लिए लगभग असंभव होगा। इसे ध्यान में रखें अगर, उदाहरण के लिए, आप आधुनिक हिपस्टर देखने के लिए पतली जींस की एक जोड़ी खरीदने पर विचार कर रहे हैं!
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 4
    4
    सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। निर्दोष सामान की एक जोड़ी वहाँ होगी "केक पर टुकड़े करना" एक कालातीत संगठन में - बजाय, एक दर्जन आकर्षक सामान बहुत पुराना हो रहा है। नीचे, आपको पुरुषों और महिलाओं के सामानों पर उत्कृष्ट सुझाव मिलेगा - सबसे अधिक और अधिक उन्मुख सबसे सुरुचिपूर्ण और सरल, बड़े और बहुत बड़े ऑब्जेक्ट्स से बचने के लिए एक या दो का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • औरत: आभूषण, झुमके, बैग या बैकपैक, धूप का चश्मा, हल्का श्रृंगार या लिपस्टिक, कंगन, तामचीनी, स्कार्फ
  • आदमी: महत्वपूर्ण घड़ियां, संबंध, सरल स्वाद, बैकपैक / कंधे बैग / घड़ी, धूप का चश्मा, आभूषण या पेंडेंट के साथ कफलिंक्स (गर्दन के चारों ओर पहना जाता है और कपड़ों के तहत)।
  • ऑड्रे हेपबर्न द्वारा सामानों का उपयोग कैसे किया जाता है इसका एक उदाहरण पूर्ण वैभव में है। अभिनेत्री की सबसे मशहूर तस्वीर उसे फिल्म में अपने चरित्र की भूमिका में दिखाती है टिफ़नी के पर नाश्ता, गहने और एक लंबी और पतली मुखपत्र के साथ कवर कि आज फैशन की बजाय बाहर होगा हालांकि, हेपबर्न की तस्वीरें व्याख्या से अधिक वर्ण अभिनेत्री एक और कहानी हैं: आम तौर पर एक शैली है कि अभी भी रूप में प्रभावित आज के पत्तों के साथ, एक साधारण ठोस रंग का ब्लाउज, सुंदर झुमके और एक प्रकाश मेकअप के साथ पहनता है दशकों पहले
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 5
    5
    एक प्राकृतिक और सुशोभित केश विन्यास ले आओ यह स्पष्ट है कि कुछ हेयरस्टाइल किसी दिए गए अंतरिक्ष-समय के संदर्भ के फैशन का पालन करते हैं, जबकि अन्य व्यावहारिक रूप से फैशन से बाहर नहीं जाते हैं। उदाहरण के लिए, उस अवधि के गृहिणियों की पुरानी शैली के साथ 60 के सूजन के केशविन्यास को जोड़ना अक्सर आसान होता है इसके बजाय, यह कहा जाता है कि एक महिला जो सामान्य हेल्मेट पहनती है या उसके बालों को बढ़ती है, इस दशक के अंतर्गत आती है। नीचे, आप केशविन्यास पर कुछ विचार पढ़ सकते हैं जो जल्दी से फैशन से बाहर निकलने का जोखिम नहीं उठाते हैं:
  • औरत: हेलमेट, फ्रिंज, लम्बी प्राकृतिक बाल, स्केल कट, चोटी, ब्राइड्स, विभिन्न प्रकार के फ्रिंज (वैकल्पिक) से कम।
  • आदमी: ब्रश काट, सैन्य कटौती, तरफ छोटे बाल पहना, मुंडा सिर एक प्रकाश जेल पास भी अनुमति है।
  • आम तौर पर, केशविन्यास के लिए बहुत सावधानी या विभिन्न उपकरणों की आवश्यकता होती है एक कालातीत शैली से संबंधित मुश्किल होती है उदाहरण के लिए, रिज को हर रोज़ बाल प्रसंस्करण उत्पादों की आवश्यकता होती है, जो लगभग `70 के दशक और 80 के दशक के बदमाशों को याद करती है। हालांकि, कुछ अपवाद हैं: उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, निश्चित रूप से देखभाल की आवश्यकता होती है, लेकिन स्वाभाविक रूप से फजीले बालों वाले उन लोगों के लिए एक कालातीत शैली देते हैं।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 6
    6
    टैटू और पीटिंग के साथ इसे ज़्यादा मत करो यदि आप एक कालातीत शैली चाहते हैं, तो आपको सावधान रहना होगा जब आप अपने शरीर को स्थायी रूप से बदल देंगे आप हमेशा पैशनी कपड़े को हटा सकते हैं या दान कर सकते हैं, लेकिन गड़बड़ी से छुटकारा पाने के लिए यह बहुत मुश्किल (और अधिक महंगा) है, और सब से ऊपर, टैटू एक टैटू या एक लहर पर एक भेदी कभी नहीं मिलता है! इसके बजाय, मित्रों, परिवार, टैटू कलाकार या भेदी से बात करें कि क्या आपकी पसंद लंबी अवधि में एक चतुर विकल्प होगी। संदेह के मामले में, यह अतिरिक्त सुरक्षा के कारण पाप करता है और टैटू या पीरिंग नहीं करता है यह कभी शर्मनाक नहीं है नहीं शरीर पर टैटू या छेद हैं
  • ध्यान रखें कि, दुर्भाग्यवश, संभावित नियोक्ता टैटू या भेड़ की उपस्थिति के आधार पर आपके व्यक्ति के बारे में फैसले कर सकते हैं। यह सही नहीं है, लेकिन ऐसा होता है: उनमें से कई, वास्तव में, यह मानते हैं कि टैटू (विशेषकर हाथ या चेहरे पर) एक उम्मीदवार के अप्रिय हो सकते हैं, भले ही वह योग्य हो।
  • पुरुषों की तुलना में महिलाओं की छेदों के साथ थोड़ी अधिक स्वतंत्रता है उदाहरण के लिए, यह एक महिला के लिए बालियां पहनना असामान्य नहीं है, जबकि कभी-कभी पुरुषों के लिए यह अभी भी अपरंपरागत सहायक माना जाता है, खासकर अधिक औपचारिक रूप से। कई महिला औपचारिक परिस्थितियों में एक साधारण नथुने भेदी पहन सकती हैं, जबकि एक आदमी के लिए यह बहुत ही असामान्य होगा।
  • सामान्य तौर पर, यदि आप टैटू लेने का इरादा रखते हैं, तो टैटू को शरीर में कहीं न कहीं जाने के लिए समझदार होगा, जब आप कपड़े पहने हुए (उदाहरण के लिए, आपकी छाती, पसलियों, पीठ और इतने पर) दिखाई नहीं दे रहे हैं। इस तरह, भले ही कुछ सालों के भीतर आप इसे आनंद न लें, यह आपके मिलने वाले किसी की आंखों के नीचे नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 7



    7
    केवल हाल ही में लोकप्रिय शैलियों पर ध्यान दें यदि अब तक विचार किए गए चरणों में सीखा जाना एक महान नियम है, तो यह है: आज की प्रवृत्तियों से बचने के लिए, जो कि आज की सराहना की जाती है, लेकिन जो पहले नहीं किया गया था, क्योंकि यह लगभग निश्चित है कि अभी या बाद में उन्हें अब प्यार नहीं किया जाएगा फैशन लगातार विकसित हो रहा है: आज का कपड़ों का एक टुकड़ा या एक केश शैली है "वर्तमान" यह कुछ वर्षों में अत्यंत अप्रिय हो सकता है हालांकि, ऊपर वर्णित सबसे क्लासिक और कालातीत रुझानों द्वारा प्रस्तुत सुझावों के अनुसरण में (जो पिछले कुछ दशकों में केवल थोड़ी सी बदल गई हैं), आप आने वाले वर्षों के लिए एक आदर्श शैली की गारंटी देंगे।
  • विधि 2

    एक कालातीत रवैया है
    छवि शीर्षक कालातीत चरण 8
    1
    बूढ़े होने से डरो मत। एक कालातीत शैली के रूप में नए कपड़े खरीदने और एक अच्छा केश विन्यास पहनने के रूप में सरल है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में, जिसकी आत्मा को कालातीत मूल्यों से प्रेरित किया गया है, फिर भी, यह एक और चीज है: आपको वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने और जीवन के व्यापक परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के कठिन कार्य को जारी रखना होगा। शुरू करने के लिए, समय बीतने के लिए कम महत्व देने का प्रयास करें बूढ़े होने की चिंता मत करो: यदि आप युवा रहना या अपने पिछली महिमा के दिनों को उकसाने की कोशिश करते हैं, तो आप केवल थक गए होंगे। एक परिपक्व व्यक्ति की तुलना में कोई और अधिक हास्यास्पद नहीं है जो रहने की सख्त कोशिश करता है "ठंडा" जो छोटे हैं की आंखों में
    • यदि आप बढ़ती या बढ़ती उम्र के बारे में चिंतित हैं, तो दुखी और सबसे भयावह पक्षों की दया पर ध्यान देने के बजाय, चलने के लाभों पर विचार करना उपयोगी हो सकता है। उदाहरण के लिए, हालांकि जब आप एक वयस्क होते हैं, कभी-कभी आप पुराने दोस्तों के साथ संपर्क खो सकते हैं, यह एक उम्र है जब आपके पास नए दोस्त बनाने और आवंटित करने का अवसर भी होता है, साथ ही साथ उनकी ऊर्जा एक पूरा कैरियर का एकीकरण युवा लोगों की तुलना में, बुजुर्गों के पास आमतौर पर उनके पक्ष में ज्ञान और अनुभव का लाभ होता है, जिसके द्वारा परिस्थितियों को कम करना संभव है, जो कि अतीत में बड़ी कठिनाई (उदाहरण के लिए, साथियों द्वारा दबाव डाला गया) के साथ कथित तौर पर किया गया था।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 9
    2
    रुचियों को पार करने के लिए नहीं, अपने आप में सत्य रहें एक व्यक्ति जो कालातीत मानों का पालन करता है, उसकी अपनी पहचान होती है जो समय-समय पर फैशन से बाहर नहीं जाती है। दूसरों को क्या सोचते हैं, इसके आधार पर आप उस फैसले को नहीं बनाते हैं बल्कि, व्यक्तिगत परिप्रेक्ष्य में हर परिवर्तन एक प्राकृतिक और सहज तरीके से समय पर स्वयं प्रकट होना चाहिए। यदि आप मौजूदा रुझानों के साथ ठीक से अनुपालन नहीं कर पा रहे हैं, तो शर्मिंदा न हों फैशन क्षणभंगुर है और बिना किसी चेतावनी के बदल सकते हैं, लेकिन शांति का भाव आप अनुभव करते हैं जब आप अपने आप में वफादार रहेंगे तो हमेशा के लिए रहता है।
  • ध्यान दें: लंबे समय में काफी मुश्किल हो सकती है, उदाहरण के लिए, आप सबसे फैशनेबल कपड़े और उत्पादों की तलाश में समय और पैसा बर्बाद कर सकते हैं, खोने के लिए किसकी दृष्टि से "छह" वास्तव में, पहचान भ्रम से ग्रस्त हैं और बहुत कुछ यदि आप अपने आप में सच्चाई रखते हैं, तो आप इस सब से बचेंगे।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 10
    3
    आप और अन्य लोगों के बीच तुलना न करें। थियोडोर रूजवेल्ट के शब्दों पर विचार करें: "इसकी तुलना खुशी का चोर है"। यह एक ऐसा वाक्यांश है जो एक महान जीवन परिषद को संघनित करता है: हमें अन्य लोगों के साथ व्यक्तिगत तुलना करने से बचना चाहिए क्योंकि अंत में यह बेकार है और लगभग हमेशा उस छवि को कम कर देता है जो हर किसी के पास है यह आदत न केवल असुरक्षा और दुःख की वजह से है, बल्कि यह हमें अविनाशी मूल्यों पर आधारित हमारी अपनी भावना को प्रकट करने से भी रोकता है। दूसरों को अपने स्वयं के बेहतर जीवन का नेतृत्व करने के बारे में निरंतर देखभाल करते समय बढ़ने और सुधारने के लिए आवश्यक समय और ऊर्जा चोरी होती है। घटनाओं के प्राकृतिक क्रम को बदलने और परिपक्व होने के बजाय, एक स्थैतिक हो जाता है, जो स्वयं के प्रभावों के अनुसार बदलता है, जो कि अन्य लोगों को अपनी भावनाओं और इच्छाओं के आधार पर नहीं बल्कि व्यायाम करता है।
  • यदि आप जवान हैं, तो अन्य लोगों के साथ हानिकारक तुलना से बचें, आपके साथियों द्वारा किए गए दबाव का विरोध करने में उतना आसान हो सकता है: उदाहरण के लिए, आपको सबसे अधिक ईमानदार और भरोसेमंद दोस्त नहीं छोड़ना चाहिए, एक बार आपके पास बाहर जाने का मौका "सबसे दिलचस्प लोग"। जब आप अपने असली दोस्तों के साथ मजा कर सकते हैं तो कुछ सामाजिक सफलता हासिल करने के लिए खुद को तनाव क्यों लेते हैं?
  • यदि आप एक वयस्क हैं, तो विषय अधिक जटिल हो सकता है: उदाहरण के लिए, यह आपके लिए किसी सहकर्मी के साथ तुलना करने के लिए सलाह नहीं है, जिसकी प्रथम श्रेणी के तकनीकी उपकरण या नई कार है ये क्षणिक प्रसन्नता के स्रोत हैं, न स्थायी संतुष्टि, इसलिए वे आपकी व्यक्तिगत स्थिति को प्रभावित नहीं करते हैं। अगर आप उस व्यक्ति के विपरीत अपने आप में सच्चाई रखते हैं जो आप की तुलना कर रहे हैं, तो आप जो भी गाड़ी चलाते हैं, उसके बावजूद आप इससे खुश होंगे।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 11
    4
    वह अतीत की महान चीजों की प्रशंसा करता है जो लोग कालातीत मूल्यों का जीवन जीते हैं वे मीडिया और कला की अभिव्यक्ति से ग्रस्त नहीं होंगे जो इस समय के फैशन का पालन करते हैं। इसके बजाए, इसमें विभिन्न प्रकार के हित हैं जो इससे पहले के महान कार्यों की सराहना करते हैं और दुनिया को सबसे अच्छा प्रदान करने के लिए एक चयनात्मक स्वाद का विकास करने के लिए प्रेरित करेंगे। एक व्यक्ति को अनन्त मूल्यों से प्रेरित एक आत्मा की विशेषता है, उदाहरण के लिए, भले ही महान कथा, सिनेमैटोग्राफिक और संगीत उत्पादन की भाषा समय के साथ पुराने जमाने लग सकती है, मानव प्रतिबिंब और काम की भावनात्मक गूंज कभी कम नहीं होती। नीचे, आपको एक मिलेगा कम कार्यों का संकलन कालातीत माना जाता है (बहुत से, बहुत ज्यादा हैं)
  • पुस्तकें: Ulysses जेम्स जॉइस द्वारा, बचाव से परे अंधेरे हार्पर ली द्वारा, लोलिता नोवोकोव का, अनुच्छेद 22 यूसुफ हेलर द्वारा, डर रिचर्ड राइट द्वारा, मैं, क्लाउडियो रॉबर्ट graves द्वारा, गर्व और पूर्वाग्रह जेन ऑस्टेन द्वारा, नई दुनिया एल्डस हक्सले द्वारा
  • सिनेमा: गॉडफादर, चौथा शक्ति, जो महिला दो बार जीती थी, आजादी के पंख, कैसाब्लांका, सर्वनाश अब, विदेशी.
  • संगीत: रिवाल्वर (बीटल्स), चंद्रमा के डार्क साइड (पिंक फ़्लॉइड), Aquemini (Outkast) क्या चल रहा है? (मारविन ग्ये), ट्रैक पर रक्त (बॉब डायलन), थ्रिलर (माइकल जैक्सन), लंदन कॉलिंग (संघर्ष)।
  • छवि शीर्षक कालातीत चरण 12
    5
    एक कालातीत मॉडल चुनें एक व्यक्ति जो खुद को कालातीत मूल्यों की उलटी भावना के लिए अलग करता है, वह जानता है कि वह कुछ उदाहरणों के नक्शेकदम पर प्रेरणा ले सकते हैं और सुधार कर सकते हैं। जो लोग हमें प्रेरित करते हैं वे प्रसिद्ध लोग हैं जिन्होंने महान काम किए हैं, जिन लोगों ने अविश्वसनीय ताकत और असाधारण निपुणता दिखाया है, या बस दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने हमारे जीवन में एक विशेष चिह्न छोड़ दिया है। पॉप मशहूर हस्तियों की तारीफ करते समय बर्बाद मत करो। इसके बजाय, एक प्रामाणिक मॉडल का चयन करें जिसमें आपको और अधिक ठोस और आपको प्रदान करने के लिए स्थायी है नीचे आपको कुछ सचमुच कालातीत जीवन मॉडल मिलेगा:
  • जेसी ओवेन्स: एक अमेरिकन ब्लैक ने बर्लिन, जर्मनी में 1 9 36 के ओलंपिक में चार स्वर्ण पदक जीते, अपमानजनक एडोल्फ हिटलर और आर्यन छापे की श्रेष्ठता के नाजी सिद्धांत को खारिज कर दिया।
  • फ्लोरेंस नाइटिंगेल: एक ब्रिटिश नर्स जिसने क्रीमियन युद्ध के दौरान घायल हुए सैनिकों को पूरी तरह से निषिद्ध तरीके से इलाज किया और नर्सिंग के क्षेत्र में जिनके योगदान ने समय के अस्पतालों की भयानक परिस्थितियों में सुधार करने में मदद की।
  • श्री चिन्मयः भारतीय आध्यात्मिक नेता जिन्होंने एकता-गृह शांति चलाने की स्थापना की, दुनिया में शांति के समर्थन में एक चलने का रिले।
  • ध्यान रखें, इसके अलावा, यह मॉडल जरूरी नहीं कि वे लोग वास्तविकता से जुड़े हों: यहां तक ​​कि काल्पनिक पात्र हमारे जीवन में प्रेरणा का स्रोत हो सकते हैं। एटिचस फिंच के रूप में अच्छी तरह से अपने चरित्र से वर्णित चरित्र बचाव से परे अंधेरे, यह जीवन का एक बढ़िया उदाहरण हो सकता है: सिर्फ अटिक्स को अपने गुणों की भयावह ताकत और न्याय की महत्वपूर्ण भावना के लिए धन्यवाद किसी भी व्यक्ति के लिए प्रेरणा का स्रोत हो सकता है जो समान गुणों को विकसित करना चाहता है।
  • टिप्स

    • अपनी त्वचा और शरीर का ख्याल रखना, चाहे आप एक महिला हो या एक आदमी हो युवाओं को ध्यान में रखते हुए उन लोगों की एक विशिष्ट विशेषता होती है जो एक कालातीत आत्मा के साथ हैं हंसने से आप किसी भी उम्र में युवा महसूस कर सकते हैं।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो श्रृंगार के साथ अतिरंजना से बचें। किसी भी फैशनेबल मेक-अप के बावजूद एक प्राकृतिक रूप से आपको कालातीत दिखने का लाभ मिलता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com