ऑड्रे हेपबर्न की शैली को कैसे प्रेरित करें

जब लोग अभिनेत्री और राजदूत यूनिसेफ ऑड्रे हेपबर्न के बारे में सोचते हैं, तो वे तुरंत उसे अनुग्रह, वर्ग, सुंदरता और शैली जैसे शब्दों से जोड़ते हैं। ऑड्रे को पता था कि उसे क्या महत्व है और क्या उसे फिट नहीं है और, जैसा कि उनके बेटे, सीन हेपबर्न फेरर ने समझाया, मां की शैली "उसकी आंतरिक सुंदरता का विस्तार, अनुशासन पर आधारित जीवन से मजबूत थी, दूसरों के प्रति सम्मान और मानवता में विश्वास "

कई महिलाओं के लिए, ऑड्रे की शैली निरंतर सद्भाव और परिष्कार का एक उदाहरण बनती जा रही है, एक संदर्भ बिंदु अनुकरण करने के लिए। यदि आप इसे अपने अलमारी और ड्रेसिंग के अपने तरीके से अनुकूलित करना चाहते हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि यह कैसे करना है।

कदम

एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
1
समझने की कोशिश करें कि आपको क्या मूल्य मिलता है। कम उम्र से, ऑड्रे को हमेशा उसके बारे में स्पष्ट अनुमान होता था कि उसके लिए क्या अच्छा था, और वह अपने पूरे जीवन में अपनी शैली के लिए वफादार रहे हैं - वह खुद को विनम्रता से बहस कर रही थी, लेकिन हठ, जिनके साथ उन्होंने सोचा था कि कोशिश करने का मामला है कुछ अलग वह आत्म-जागरूकता के एक महान समर्थक थे, इसलिए वह अपने सबसे खूबसूरत लक्षणों और उन लोगों को जानती थी जो नहीं थे। वह उसे पहचानने से डरता नहीं था, जो उसके लिए नहीं थी, लेकिन वह जानती थी कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या था। आपको भी अपनी गलतियों को पता होना चाहिए, क्योंकि हम सभी को उनके पास है। लेकिन आपको अपने आप को उस भाग को ढूंढना चाहिए जो आपको पसंद है और आप बिल्कुल ज़ोर देना चाहते हैं। ऑड्रे के मामले में यह कूड़ा कमर था, जो केवल 50 सेंटीमीटर मापा था। वास्तव में, वह कपड़े पहनती थीं जो उसे कमरबंद के चारों ओर कड़ा कर देती थी, इसे दिखाने के लिए। अपने बेहतरीन सुविधाओं के लिए बाहर खड़ा करना ठीक है कि आपको क्या करना चाहिए।
  • दर्जी से बने कपड़े आदर्श होते हैं क्योंकि वे विशेष रूप से आपके लिए डिज़ाइन किए गए हैं आप क्लासिक कपड़े आइटम बनाने के लिए दर्जी के पास जा सकते हैं जो कभी फैशन से बाहर नहीं निकलते। वास्तव में, हर कोई जानता है कि एक स्टोर में खरीदी गई दुकान की तुलना में एक दर्जी परिधान काफी अलग तरीके से गिरता है।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावित शैली चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी सुन्दरता और शैली का विचार पाने के लिए कुछ ऑड्रे फिल्में देखें सबसे प्रसिद्ध निश्चित रूप से है टिफ़नी के पर नाश्ता , जहां आप अनुग्रह और अभिनेत्री की मुद्रा की प्रशंसा कर सकते हैं। ऐसे अन्य फिल्में हैं जिनमें फैशन के बारे में विचारों को आकर्षित करना है, जैसे सबरीना, पेरिस के साथ मिलकर, पेरिस में सिंड्रेला, शब्द पहेली और रोमन छुट्टियां. इसके अलावा, हैपबर्न की शैली पर चर्चा और विश्लेषण के लिए समर्पित कई पुस्तकों को पढ़ें कई लोग आपको जो कपड़े पहने हुए थे, आपकी सामान्य प्राथमिकताएं और सामानों की पसंद पर कुछ उपयोगी विचार देंगे।
  • ऑड्रे की शैली का सटीक विचार पाने का एक अन्य तरीका उसके जीवन के दर्शन पर ध्यान केंद्रित करना है। इसे से संबंधित आत्मकथाओं को पढ़ने और इसे करने के लिए जिम्मेदार कई प्रशंसा पत्रों के द्वारा करते हैं। हेपबर्न को प्यार की अजेय शक्ति में विश्वास था, और इसने उन्हें एक महान आंतरिक शक्ति दी, जिसने उसे अपने पूरे जीवन में निरंतर विकास किया और यहां तक ​​कि उसकी शैली के विकल्पों पर भी प्रभाव पड़ा।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव स्टाइल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सादगी पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें ऑड्रे ने जटिल चीजों को कभी पसंद नहीं किया है, न कि फैशन में भी, वास्तव में अतिसूक्ष्मवाद उसका विश्वास था। अन्य बातों के अलावा, उसने एक बार कहा था: "हमें हड्डी से सब कुछ कम करना चाहिए: आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं, इसका क्या मतलब है, वास्तव में क्या मायने रखता है? जब आप कई प्रतिबद्धताओं से निपटने की कोशिश करते हैं तो यह उलझन में आता है "। गिवन्चई को दिए गए चित्र ने सरल वस्त्रों के लिए अपनी प्रेमिका को दर्शाया, और आज यह Maison परिष्कृत, सादगी और साफ लाइनों के लिए जाना जाता कपड़े बेचता है। जब आप अपने आप को तैयार करते हैं, तो दो शब्दों को ध्यान में रखें: सुरुचिपूर्ण सादगी
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव शैली चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    निम्नलिखित रुझानों से बचें जब आप पहले से ही जानते हैं कि आपकी व्यक्तिगत शैली क्या है, तो आप प्रवृत्तियों से दूर ले जाने के लिए बेकार है। ऑड्रे फैशन का पालन नहीं करते थे, वास्तव में, उनकी कालातीत छवि गुणवत्ता के लिए अपने पूर्वजों से सटीक रूप से प्राप्त होती है, मात्रा की हानि के लिए। शॉन ने कहा कि उनकी मां अब भी एक चिह्न है, इसलिए यह एक खास शैली की ओर दिखाए गए वफादारी है, जो हर एक मौसम में खुद को फिर से नहीं लगाया। हेपबर्न फैशन को पसंद करता था, उसे अपना रूप पूरा करने के लिए एक उपकरण के रूप में प्रयोग किया जाता था, लेकिन उसने इस रुझान को उसका उपयोग नहीं करने दिया था इसलिए, आपके मामले में, क्लासिक्स पर ध्यान केंद्रित करें जो आप जानते हैं आपके लिए हैं, और शायद एक रंगीन ब्रोच या एक स्कार्फ जो किसी दिए गए दिन के संयोजन को याद करते हैं, जोड़कर फैशने पर विंबट हो। आगे न जाएं: फ़ैशन स्लेव बनने के बिना मौसमी प्रवृत्तियों को सामानों द्वारा ही व्यक्त किया जा सकता है नियम के अपवाद? जब आप एक प्रवृत्ति अपनी व्यक्तिगत शैली के साथ मेल खाता है और आप को बढ़ाता है तो आप फैशन हो सकते हैं।
  • ऑड्रे निश्चित रूप से प्रवृत्तियों से बचने से डर नहीं था न केवल वह दुकानों में चले गए थे ताकि वह नवीनतम में तैयार हो सके, वह अपने दिन में अनोखा था। मर्लिन मुनरो और जेन मैन्सफिल्ड जैसे फूलों की तुलना में, फटा और गोरा, हेपबर्न पतली, नाजुक, भूरा और बहुत समृद्ध नहीं था। उनकी प्रतिभा को यह जानना था कि कैसे स्वीकार करना और खुद को मानना ​​है
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव स्टाइल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    निजी स्वच्छता देखभाल के लिए विशेष ध्यान दें ऑड्रे का लगना हमेशा साफ और निर्विवाद रूप से परिपूर्ण था। इस मामले में सादगी के लिए उनका प्यार भी स्पष्ट था: उनके पास एक पानी और साबुन लग रहा था, हालांकि इसके पीछे कई प्रयास किए गए थे। एक प्राकृतिक लेकिन प्रभावशाली देखने के लिए, अपने बालों को अच्छी तरह से इलाज करने की कोशिश करें और इसे नियमित रूप से जांचें। एक केश का चयन करें जो आपके चेहरे को फिट बैठता है और वर्षों में कटौती बदलता है। थोड़ा वर्तमान शैली दिखाने से डरो मत - क्या बात यह है कि एक केश आपके लिए अच्छा है
  • पहली बात यह है कि दूसरों को आपकी उपस्थिति दिखाई दे रही है। नतीजतन, एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए सही त्वचा, ताजा मैनीक्योर नाखून और बाल रखने की कोशिश करें।
  • अच्छा दिखने में आपको अच्छा लगता है सुपरमार्केट में जाने के लिए देखभाल के साथ भी ड्रेसिंग आपको उस आत्म-सम्मान को अभिव्यक्त करने की अनुमति दे सकता है जिससे आप दूसरों के साथ सुरक्षित रूप से बातचीत कर सकें।
  • अपने कपड़े का ख्याल रखना गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदें और सुनिश्चित करें कि वे मूल रंग और आकार बनाए रखते हैं, उन्हें सावधानीपूर्वक धुलाई और लेबल पर दिए निर्देशों का पालन करते हैं। सर्जरी और उन्हें ठीक से स्टोर करें
  • ऑड्रे छोटे से अधिक बड़ी संख्या के जूते खरीदने के लिए पसंद करती थी, इसलिए समय के साथ वे अपने पैरों को नाकाम या चोट नहीं पहुंचे।
  • 6



    अपनी अलमारी बनाने के लिए ऑड्रे की कोठरी में कभी-कभी मौजूद कपड़ों पर विचार करें कपड़ों की कुछ चीजें हैं जो कि अभिनेत्री को आवश्यक माना जाता है। हो सकता है कि आपने उन्हें कभी नहीं माना है, या हो सकता है कि वे आपकी कोठरी का एक अभिन्न हिस्सा हो। किसी भी मामले में, यहां आपके पास क्या होना चाहिए।

  • एक सफेद शर्ट ऑड्रे ने फिल्म में एक पहनी थी रोमन छुट्टियां . इसकी रिहाई के बाद, यह टुकड़ा महिलाओं के कपड़ों की एक क्लासिक बन गई। अलंकरण के बिना एक साधारण सफेद शर्ट चुनने के लिए बेहतर। इस अभिनेत्री ने शरीर के इस हिस्से को बढ़ाने के लिए उसे जिंदा रखने के लिए प्रयोग किया। आप काम पर जाने के लिए पहन सकते हैं (ब्लेज़र के साथ मिलकर), आस्तीन आपके खाली समय में लुढ़का या स्कर्ट के साथ मिलाकर और रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी के साथ।
  • स्पूल-एलीड जूते की एक जोड़ी ऑड्रे की एड़ी कम और सुरुचिपूर्ण थीं। इसके 170 सेमी के साथ, हेपबर्न समय के कई कलाकारों को पार कर गया था और इस सुविधा को बल देना नहीं चाहता था। स्पूल एड़ी की पसंद केवल इसकी सुंदरता पर जोर देती है और इसके अलावा, कई डॉक्टरों का दावा है कि यह छालियां जैसे हील्स की तुलना में सुरक्षित है।
  • नर्तकियों की एक जोड़ी ऑड्रे का सपना एक नर्तकी बनना था। जीवन के मामलों ने उसे देने से रोका, लेकिन उसने हर रोज के कपड़े में इस शैली का एक हिस्सा रखा। निस्संदेह निस्संदेह इस बात का एक प्रमाण था। वे कई कपड़े, पतलून और विस्तृत स्कर्ट से मेल खाते हैं। वे उन लड़कियों के लिए भी उपयोगी हैं जो पहले से ही उनमें से ऊंचे हैं, जो अतिरिक्त सेंटीमीटर नहीं कमाना चाहते हैं
  • एक अनुरूप सूट एक पूर्ण चिकना और सिलवाया कटौती एक और ऑड्रे ट्रेडमार्क है। यदि यह उत्कृष्ट गुणवत्ता का है, तो इसे विभिन्न वस्त्रों के साथ मिलाकर मिश्रित किया जा सकता है।
  • छोटी काली पोशाक यह ऑड्रे था जो इस पोशाक के लिए हमें पेश किया, दोनों फिल्म में सबरीना अंदर हो टिफ़नी के पर नाश्ता , और आजकल यह सम्मानजनक शैली आइकन के लिए अब भी आवश्यक है। छोटे काले कपड़े में पहना टिफ़नी के पर नाश्ता, जो कि Givenchy से है, 2006 में यह लगभग आधा मिलियन पाउंड (600,000 यूरो से अधिक) के लिए बेच दिया गया था। अब हर महिला के अलमारी में एक बिल्कुल आवश्यक वस्तु है यह सरल होना चाहिए, लेकिन आप इसे सही सामान के साथ बढ़ा सकते हैं। अधिक जानने के लिए, पढ़ें इस अनुच्छेद.
    एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 6 बुलेट 5 शीर्षक वाला चित्र
  • 7
    औप्रेरी मैचों के लिए भी ऑड्रे से प्रेरित जब उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताया, बागवानी या कुत्तों के साथ खेलने के लिए, उन्होंने एक बहुत ही आरामदायक तरीके से तैयार किया था, लेकिन यह आराम शैली केवल आरामदायक नहीं थी, यह भी परिष्कार के स्पर्श द्वारा विशेषता थी।

  • ऑड्रे पसंदीदा जीन्स, क्लासिक पतलून, पिनोकैचिटी और i chinos स्कर्ट पर जीन्स के लिए, आप उन दोनों का पालन कर सकते हैं और उन flared की चुन सकते हैं अभिनेत्री अंधेरे और क्लासिक डेनिम को पसंद करती थी, लेकिन क्योंकि उसने इसे महत्व दिया, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने लिए सही धो लें। पैंट की ओर मुड़ते हुए chinos, हेपबर्न उन अनुयायियों को ले गए, जो लगभग सभी के लिए अच्छा है किसी भी स्थिति में, अपने लिए सही लंबाई खोजने के लिए याद रखें।
    छवि का शीर्षक है ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 7 बुलेट 1
  • स्वेटर और शर्ट की ओर मुड़ते हुए, वह पोलो शर्ट, ब्लैक टर्टलेंक, क्लासिक शर्ट और टी-शर्ट पसंद करते थे। उन्होंने उन्हें ठोस रंगों में चुना (वह सफेद पसंद किया), बिना लोगो या प्रिंट। एक रंग ढूंढें जो आपके रंग और बालों के रंग से मेल खाता है
  • और जूते? इतालवी गुणवत्ता नर्तक, स्नीकर्स, मोकासिन और जूते (वह फेरागामो पसंद हैं) आदर्श हैं। आप कई रंग और पैटर्न पा सकते हैं, इसलिए उन लोगों का चयन करें जिन्हें आपको लगता है कि आप अधिक बहुमुखी हैं और आपको पसंद है। बस याद रखें कि फेरागामो सस्ते नहीं हैं। किसी भी मामले में, कभी भी गुणवत्ता पर लापरवाही न करें और हमेशा आराम के बारे में सोचें। यह बहुत ही मुश्किल जूते की एक जोड़ी है कि इतने असुविधाजनक है और यह आसानी से तोड़ने के लिए बेहतर है
  • 8
    सही सामान चुनें। कुछ ऐसे हैं जो ऑड्रे हेपबर्न की शैली को परिभाषित करते हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • फोलार्ड और स्कार्फ आप उन्हें इतने सारे अलग-अलग तरीकों से पहन सकते हैं कि पूरी सूची बनाने में असंभव है। यदि आपके पास एक स्वेटर और 17 सिरका है, तो आप वास्तव में 17 से अधिक भिन्न लग सकते हैं! गर्मियों में सिल्क स्कार्फ और सर्दियों में कश्मीरी स्कार्फ
    एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभावशाली शैली चरण 8 बुलेट 1 वाला शीर्षक वाला चित्र
  • अंधेरे धूप का चश्मा वे सब ठीक हैं और उन निराशाजनक दिनों में परिपूर्ण हैं जब आप अच्छी तरह सोए नहीं।
  • लंबी शाम दस्ताने एक शाम के कपड़े में ग्लैमर का स्पर्श देने के लिए, यह सहायक क्यों नहीं जोड़ें?
  • पर्ल। गहने बॉक्स में एक गुणवत्ता वाले हार अनिवार्य है अधिक बड़े टुकड़े या नकली मोती से बचें आप छोटे झुमके की एक जोड़ी को एक बड़े से पसंद करते हैं में टिफ़नी के पर नाश्ता, आप गहने के मामले में होली गोल्लिली (ऑड्रे द्वारा निभाई गई चरित्र) के परिष्कृत स्वाद का एक विचार प्राप्त कर सकते हैं। वास्तविक जीवन में, हालांकि, अभिनेत्री प्रत्येक दिन बहुत अधिक सामान का उपयोग किए बिना असतत बालियों को पसंद करती है।
  • एक ऑड्रे हेपबर्न प्रभाव शैली स्टाइल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक अच्छा आसन रखें जैसे कपड़े और सहायक उपकरण के साथ होता है, आसन एक के रूप में दिखता है। ऑड्रे का एक बैले अतीत था, इसलिए वह तब से इस्तेमाल किया गया था जब वह एक बच्चा था जो अमान्य नहीं था। इसके अलावा, वह एक सहज अनुग्रह था, यहां तक ​​कि विश्राम के क्षणों में भी एक बार उन्होंने कहा: "नर्तकियों को एक तकनीकी प्रशिक्षण प्राप्त होता है जो उनकी आदतों का अभिन्न हिस्सा बन जाता है। वे जब भी आराम करते हैं, तब भी उनकी उपेक्षा नहीं की जाती "- वास्तव में, उनके जीवन के सभी पहलुओं में, लालित्य उसका हिस्सा थी एक सुंदर आसन रखने की कोशिश करें और अच्छे आसन बनाए रखने के लिए याद रखें। इस तरह, आपकी उपस्थिति हमेशा शानदार रहेगी, खासकर अगर जीवन के प्रति सकारात्मक रुख के साथ।
  • सीधे खड़े होने से आप अपने कपड़े सुधारने और अपने कपड़ों के सुधार में भी मदद कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • नकली टुकड़े कभी नहीं खरीदते हैं यदि आप एक वास्तविक पोशाक या सहायक खरीद नहीं सकते हैं, तो इसे बेहतर नहीं करना चाहिए इसके बजाय, एक समान एक की तलाश करें, लेकिन सस्ता है, या पूरी तरह से कुछ अलग है जिसे आप पसंद करते हैं। मूल डिजाइनर की कड़ी मेहनत और रचनात्मकता का सम्मान करना याद रखें और एक निश्चित स्वाद का उपयोग करें।
    • जब आप उन कपड़ों की वस्तुओं की तलाश करते हैं जो ऑड्रे पहनते थे, तो बस ऑनलाइन नीलामी साइट्स खोजें - प्रकार "ऑड्रे हेपबर्न" और फिर परिणाम पर क्लिक करें इन साइटों का लाभ उठाने के लिए, जो आपके लिए सही हैं, उन्हें स्किम करने और खोजने के लिए लें। आप जिस पसंद को पसंद करते हैं उसे चुनने के लिए आप ऑफ़र पर एक नज़र डाल सकते हैं और आप क्या सोचते हैं वह उचित और अच्छी गुणवत्ता है। पुराने कपड़ों को समर्पित वर्ग आपको विंटेज टुकड़े लाने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है।
    • ध्यान से पोशाक रेड कार्पेट पर एक घटना में भाग लेने के लिए जीन्स और टी-शर्ट पहनें, लेकिन अपने दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के लिए जाने के लिए एक खूबसूरत पोशाक पर मत डालें, जब तक कि आपने इस तरह से किसी अच्छे कारण के लिए तैयार नहीं किया है।
    • शानदार और सस्ते कपड़े मिक्स करें अगर आपको वह ड्रेस मिल सकता है जिसे आप पसंद करते हैं और वह सस्ता है, तो इसे भी खरीदें। इसे और अधिक महंगी वस्तुओं के साथ संयोजित करने से डरो मत।
    • ऑड्रे के पसंदीदा रंग सफेद, काले और गुलाबी होते थे, हालांकि उन्होंने शायद ही कभी बाद में पहना था।
    • ऑड्रे के पसंदीदा स्टाइलिस्ट थे गिवेन्च्य और राल्फ लॉरेन (कपड़े के लिए)। जूते के लिए, उन्होंने फेरागामो के उन लोगों की सराहना की। उसे लुई Vuitton बैग पसंद आया।
    • ऐसा कहा जाता है कि ऑड्रे ने "जॉय" परफ्यूम को पसंद किया था, और गिवेन्चनी ने फ्रांसिस्को फैबरॉन को "इंटरडिट" के लिए खुशबू के लिए नियुक्त किया था। किसी भी मामले में, अभिनेत्री द्वारा पसंद किए गए या लाए गए इत्र के प्रकार पर ध्यान दिए बिना, अपनी शैली और आपकी ज़रूरतों को सबसे अच्छी तरह से फिट करने वाला एक ढूंढें यह भी एक का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं है हमेशा सादगी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए याद रखना

    चेतावनी

    • ऑड्रे की अत्यधिक पतली कुपोषण की समस्याओं के कारण थी जो द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान आबादी को पीड़ित की थी और जब वह बैले कर रहा था, तब वह जो कठोर अनुशासन प्राप्त हुआ था। आपको बेहद पतली होने की आवश्यकता नहीं है, आप अपने शरीर की परवाह किए बिना इस शैली में खुद को प्रेरित कर सकते हैं।
    • ये सिर्फ शैली के सुझाव हैं: आपके लिए सही विकल्प चुनें पूरी तरह से किसी अन्य व्यक्ति की नज़र की नकल करने की कोशिश करने से आप अपनी वरीयताओं को खोने का खतरा कम कर सकते हैं। अगर पिनोकैचिएटी और नर्तक आप का महत्व नहीं देते हैं, तो चिंता न करें, आपको अपनी कोठरी में नहीं रखना पड़ता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़ा
    • सामान
    • ऑड्रे हेपबर्न पर जीवनी (पुस्तकालय में उनके लिए देखें)
    • तस्वीरों को खोजने के लिए इंटरनेट तक पहुंच
    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com