बीहाइव कैसे करें (साठ के दशक का मुकाबला करना)

क्लासिक मधुमक्खी के छत्ते (प्रसिद्ध कटौती pageboy अंग्रेजी (लगता कटोरा 1962 के आसपास बीटल्स के लिए केश) और शराबी और सुरुचिपूर्ण केश जैकी ओ इस केश डस्टी स्प्रिंगफील्ड और ऑड्रे हेपबर्न जैसे सितारों के द्वारा लोकप्रिय से पैदा हुआ था होने से पहले वास्तविकता के कुछ सितारों द्वारा sullied जर्सी शोर की तरह दिखाता है) लोकप्रिय टीवी श्रृंखला मैड मैन के लिए फैशन धन्यवाद में वापस आ रहा है, और हम भी गूगल पर लाल carpet- खोज पर देखा है चोटी सुपर मोटा की ईवा मेंडेस निर्दोष व्याख्या को देखने के लिए रक़ील वेल्च जो लोग 24 घंटे 24 अपने निपटान में एक नाई है के लिए, इस लेख आप कैसे इस सब पर कुछ ही समय में 60 के दशक के ग्लैमर वापस देखो पाने के लिए पर सुझाव दे देंगे। आप अपने मुट्ठी को बढ़ाने और "पावर टू द पीपल" गाते हुए अपने छोटे से सिर पर एक मधुमक्खी बनाने के लिए तेज़ होंगे।

कदम

1
सबसे पहले, अपने बालों को धो लें आप चिकना बाल नहीं करना चाहते हैं! आप उन्हें तौलिया या हेयर ड्रायर के साथ सूख सकते हैं, भले ही पहला विकल्प बेहतर हो।
  • 2
    एक तरफ वापस आ गया है एक पूंछ कंघी सटीक रेखा बनाने के लिए एकदम सही होगी यदि आपके पास धमाकेदार हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह किनारे पर है। यदि फ्रिंज समान है, तो ज़ूई डिज़ेनेल शैली में, एक तरफ रेखा अनियमित दिख सकती है, लेकिन डर नहीं है, मधुमक्खी के कविवर्य: पक्ष लाइन के कोने में लंबे समय तक ताले गुना। यदि आपके पास फ्रिंज नहीं है, तो अपने बाल पीछे की तरफ और कपास को अधिकतम करने के लिए तैयार करें। अगर श्रीमती जे-जेड एक जीवन के खुशहाल गायन के बिना एक सुपर फ्लॉमी केश विन्यास दिखा सकते हैं क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं?
  • 3
    पम्प मात्रा मूल रूप से, यह तलाशी का महत्वपूर्ण हिस्सा है एक ज्वालामुखी लाह एक आवश्यक है, एक पूंछ कंघी और बाहों में काफी ताकत। जॉन फ्रीडा के उत्पादों परिपूर्ण हैं, लेकिन लॉरियल के पास बहुत अच्छा वॉल्यूमिंग लाइन है बाल किस्में (3-4 के बारे में सेमी चौड़ा) जाओ, जड़ों (एक "नकली" देखो भी ठीक बालों के साथ महिलाओं के लिए पुस्तक प्राप्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है) के लिए volumizing स्प्रे के तहत spruzzaci, फिर उन्हें छत की ओर बढ़ा। ताला पकड़े इस स्थिति में बंद हो जाता है (और यदि आप मध्यम बाल अपने मछलियां चिल्ला बदला खड़े होंगे) cotona कोई कल नहीं है की तरह है। Cotonare बालों की लॉक से डिस्कनेक्ट किए बिना पूंछ कंघी के साथ नीचे की ओर ऊपर से ब्रश करने का मतलब है (बहुत अच्छी तरह से बाल उलझन के लिए कार्य करता है), और यह नहीं बल्कि जड़ों से की तुलना में मध्य किनारा (जड़ से 6-7 सेमी) से शुरू करने के लिए बेहतर है। सुनिश्चित करें कि बालों का सबसे ऊपरी हिस्सा चिकनी रहता है, और केवल अंतर्निहित परत का कपास होता है। धीरे से बालों की सतही परत को सुगंधित दांतेदार कंघी के साथ सुचारू रूप से चिकना करें ताकि यह कपास के ऊपर साफ हो जाए।



  • 4
    आग लगाना कुछ कर्लिंग लोहा चुनते हैं, दूसरों के बाल dryers और गोल ब्रश जब तक आप भीतर की ओर झुका सकते हैं, तब तक युक्तियाँ ठीक हैं। उन लोगों के लिए जो कर्लिंग का इस्तेमाल करते हैं: लगभग 3 सेंटीमीटर चौड़ा बाल के लॉक को कस लें और लगभग सभी अपनी लंबाई के लिए लोहे पर रोल करें, जितना संभव हो उतना जड़ों तक। 8-10 सेकंड के लिए लोहे बंद रखो, फिर इसे धीरे से छोड़ दें। उन लोगों के लिए जो हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं: एक हाथ से बाल पर गोल ब्रश गुजरते हैं और गर्म हवा बहुत करीब रहती हैं, लगभग छूते हैं, एक ही समय में बालों को ब्रश और सूखते हैं। जड़ों और युक्तियों पर गर्मी को ध्यान में रखकर, मात्रा और गुना होना। जो लोग विवादित नहीं हैं, मैं एक थर्मल ब्रश का उपयोग करने की सलाह देता हूं।
  • 5
    हेयरपिन आपके दोस्त हैं अब, चलो छिद्रण पर वापस जाना Butta वापस तीसरे और बाल (हाशिये तुम्हारे पास है, तो को छोड़कर) के ऊपरी भाग का एक तिहाई को अलग करती है, एक बाल के लिये कांटा के साथ उन्हें बन्धन अधिकतम करने के लिए मात्रा और चिकनी सतह रखने से पहले एक और बिट `cotonandoli। अब आपके पास अपने बालों को आधा एकत्र करना चाहिए और आधा अभी भी ढीली होना चाहिए। (देखो हासिल करना चाहते हैं पर निर्भर करता है, आप भी उन्हें छोड़ सकते हैं और लाह का एक छोटा `के साथ मधुमक्खी के छत्ते को ठीक। लेकिन अगर आप Snookie का एक ही केश के साथ आसपास चलने के लिए मना कर दिया तो पढ़ें)। इस भाग के समाप्त होने के बाद, कान के ऊपर की तरफ अलग-अलग तय की जा सकती है, लेकिन जितनी संभव हो उतनी त्वचा के करीब और अच्छी तरह से खींचा जा सकता है। एक सुरक्षित पकड़ के लिए हेयरपिन ऊपर और नीचे 45 डिग्री (संभव के रूप में विकर्ण के रूप में) धक्का। शेष तालों को इकट्ठा करें और गर्दन के आधार पर सभी छोटे बाल लेने के लिए उस पर थोड़ी मात्रा में छिद्र स्प्रे करें। उठाने और उन्हें मोड़ (जैसा कि आप एक शॉवर के बाद अपने बालों पर तौलिया मोड़) जब आप घुमाते हुए अपने बालों को खत्म करते हैं, तो उनको गुना करें, जो कि ऊपर और तरफ बने रहते हैं, थोड़े से फ्रेंच मोड़ की तरह। मोड़ के नीचे युक्तियाँ शिकार करें और उन्हें हेयरपिन के साथ ठीक करें इस बिंदु पर, आप हेयरपिन को छुपाने के लिए क्लिप का उपयोग कर सकते हैं या पीठ पर अधिक स्प्रे स्प्रे सकते हैं। स्प्रे के साथ कंजूस हो सकता है और ताले विद्रोहियों को वश में और लाह देखो और सही इतिहास पाने के लिए एक कंघी का उपयोग करता है।
  • 6
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • हेयरपींस के साथ एक एक्स बनाने से अधिक फिक्सिंग सुनिश्चित होगा यदि आपके पास वश में करने के लिए विशेष रूप से कठिन बाल हैं
    • वॉल्यूमिंग स्प्रे सुपरमार्केट में पाई जा सकती हैं - कम प्रसिद्ध, पेशेवर ब्रांड्स हेअरड्रेसिंग दुकानों में या बड़े perfumeries में पाए जा सकते हैं।
    • 24 घंटे से अधिक के लिए धोया गया बाल शैली के लिए आसान हो जाएगा। यह सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन यह सच है। किसी भी हेयरड्रेसर से पूछें
    • दो प्रकार के हेयरपिन होने के लिए उपयोगी हो सकता है। मधुमक्खी का निर्धारण करने के लिए नियमित माप सही है यू के आकार वाले लोगों को लुढ़का ताले ठीक करने के लिए सबसे अच्छा काम करता है।
    • पूंछ कॉम्ब्स सुपरमार्केट और हज्जामख़ाना दुकानों में पाए जाते हैं।
    • कभी भी अपने बालों से अलग रंग के कपड़ों का उपयोग न करें और बीच में ज्यादा मत डालें यह आपके बाल पिघलाना कठिन बना देगा!

    चेतावनी

    • जब आप लाह को स्प्रे करते हैं तो हमेशा अपनी आँखें बंद करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com