बालों के पीछे मुकाबले कैसे करें

बाल पीछे मुड़कर फैशन के लिए एक सौ से अधिक वर्षों से रहे हैं, और अच्छे कारण के लिए! इस प्रकार के केश दोनों रंग और बाल की मात्रा को बढ़ाता है और सभी स्थितियों के लिए एक आकर्षक रूप को सही बनाता है, व्यापारिक बैठकों से आकस्मिक सप्ताहांत तक। तीन शैलियों में से चुनें: एक क्लासिक, आधुनिक या लंबी कट वाली शैली में बालों को वापस धकेलना

कदम

विधि 1

लघु बाल वापस आने के लिए
1
नम बाल के साथ शुरू करो, एक तौलिया के साथ सूखा। मादा बालों से पीछे हटना आसान है। बाल पिछड़े वर्ग में सुखाने को समाप्त करेगा और पूरे दिन के लिए जगह में रहेगा। शुरू करने के लिए, एक शैम्पू बनाओ और एक तौलिया के साथ सूखी
  • 2
    ब्रिलेंटिन के साथ अपने बालों को छिड़कें अपनी उंगलियों के साथ, मुहरों की एक प्रचुर मात्रा में लागू होते हैं, मुख्य रूप से सिर के ऊपर और पक्षों पर ध्यान केंद्रित करते हैं ब्रिलिएटाइन इस क्लासिक उत्पाद का उपयोग करने के लिए प्रयोग किया जाता है: जब तक आप इसे धो नहीं लेते हैं, तब तक बाल को रखने के लिए एक मजबूत सीलेंट आवश्यक है।
  • चमकीलापन जो ठेठ ग्लोस बनाता है, और जिसने इसे इतना लोकप्रिय बना दिया, मूल रूप से तेल पर आधारित था। हालांकि, तेल बाल से दूर धोना मुश्किल है, इसलिए शायद बेहतर सीलेंट चुनने में बेहतर होगा जिसमें तेल मुख्य घटक के रूप में शामिल नहीं है।
  • जेल एक बहुत अच्छा विकल्प है यदि आपके पास बहुत मोटी बाल नहीं हैं जेल में आम तौर पर एक सूखी प्रभाव होता है और एक थोड़ा कठोर बनावट होता है जो ठीक बालों के लिए बेहतर अनुकूल होता है। इसके अलावा, यह मोटा बाल के लिए एक मजबूत पर्याप्त पकड़ नहीं हो सकता है।
  • 3
    सामने से ताज के बाल कंघी माथे से सिर के मुकुट तक बाल को कंघी बनाने के लिए एक संकीर्ण दांतेदार नाई कंबल का प्रयोग करें। क्लासिक शैली बाल लाइन को प्रदान नहीं करती है, फिर कंघी सीधे पीछे की ओर है बालों के शीर्ष को समतल करने के लिए कई बार कार्रवाई दोहराएं।
  • 4
    किनारों के पीछे की तरफ दाहिनी मंदिर से कंघी से शुरू करना, पीछे की तरफ स्लाइड करें बाईं तरफ के साथ भी यही करें
  • 5
    बाल जब तक आप चाहते हैं आकार तक पीछे की तरफ तलाशी जारी रखें। ज्यादातर मामलों में क्लासिक स्टाइल बनाने के लिए छह या सात बार कंघी चालें। कंघी को जितना संभव हो उतना कम करना बेहतर होता है, ताकि बालों को समान रूप से वितरित किया जा सके। यदि आप उन्हें बहुत ज्यादा मॉडल करते हैं, तो वे गन्दा दिखने लगेंगे।
  • विधि 2

    मध्यम-लंबाई बाल पीछे की तरफ कम्बार्ड
    1
    नम बाल के साथ शुरू करो, एक तौलिया के साथ सूखा। एक शैम्पू बनाओ और उन्हें सूखा, लेकिन पूरी तरह से नहीं। इस केश का बेहतर प्रभाव पड़ता है यदि बालों में थोड़ा नम होता है। वे पूरे दिन सूखने और जगह में रहेंगे।
  • 2
    ब्रिलेंटिन के साथ अपने बालों को छिड़कें अपने बालों में चमक को पार करने के लिए अपनी अंगुलियों का उपयोग करें, मुख्य रूप से सिर के ऊपर और पक्षों पर केंद्रित है इस शैली के लिए आप एक मजबूत और मध्यम तंग जवानों का उपयोग कर सकते हैं। याद रखें कि एक मध्यम पकड़ उत्पाद अपने बाल को अधिक स्थानांतरित करने के लिए छोड़ देगा और इसे थोड़ा गड़बड़ कर देगा। यदि आप एक सुंदर देखो पसंद करते हैं, तो एक मजबूत जवानों का उपयोग करें।



  • 3
    यदि आप चाहें तो बालों की रेखा बना लें आधुनिक तरीके से पिछड़े मुंह के किनारे पर एक तरफ या दूसरे पर लाइन हो सकती है। कंघी के साथ, दाईं ओर या बाईं तरफ लाइन बनाओ, याद रखें कि तब आपको बाल पीछे की ओर कंघी करना होगा बीच में लाइन बनाने से बचें
  • 4
    मुंह से मुकाबले के मुकाबले बाल पीछे की ओर मुंह माथे से सिर के मुकुट तक बाल को कंघी बनाने के लिए एक संकीर्ण दांतेदार नाई कंबल का प्रयोग करें। कंघी प्रत्येक अनुभाग एक बार केवल इस शैली के लिए यह बेहतर है कि जड़ें पूरी तरह सपाट होने के बजाय, थोड़ी मात्रा बनाए रखें।
  • आधुनिक तरीके से पिछड़ने में आप पक्षों के पीछे की ओर कंघी करने का निर्णय नहीं कर सकते यह विशेष रूप से सच है यदि आपके पास स्केलेटेड कटौती है, तो पक्षों के बालों के ऊपर, शीर्ष पर से छोटी है
  • यदि आपके बालों पक्षों पर लंबे समय से हैं, तो पीछे की ओर से मंदिरों की ओर सिर के पीछे कंघी।
  • 5
    अपनी उंगलियों का उपयोग करके वॉल्यूम बनाएं आधुनिक तरीके से पिछड़े हुए बाल में मात्रा और आंदोलन है। शुरू में बाल वापस लंघन करने के बाद, अधिक मात्रा प्राप्त करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें। अपनी उंगलियों को अपने बालों से पास करें और थोड़ा सुझाव उठाएं ताकि वे बहुत सपाट न हों।
  • आप अपनी उंगलियों के साथ बालों को जोड़ते समय वॉल्यूम देने के लिए धीमे गति पर हेयरड्राइर सेट का उपयोग कर सकते हैं। इसे माथे से ताज तक इंगित करना सुनिश्चित करें, ताकि बाल पीछे की ओर सूख सकें
  • यदि आवश्यक हो, तो आप जो दिखाना चाहते हैं उसे बनाने के लिए कुछ अन्य चमक का उपयोग करें।
  • विधि 3

    लम्बे बाल कॉम्ब्ड बैक
    1
    नम बाल से शुरू करें यदि आपके पास लंबे बाल हैं तो आप अपने बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, तौलिया का उपयोग करें
  • 2
    उत्पाद को लागू करने से पहले बाल कंघी। बाल को कंघी करने के लिए व्यापक दांत के साथ एक कंघी का उपयोग करें और उत्पाद को लागू करने से पहले समुद्री मील को हटा दें। यह आपकी केश शैली को साफ रखने में आपकी सहायता करेगा।
  • 3
    शीर्ष और सिर के पक्ष में चमक लागू करें। शीर्ष पर और सिर के किनारों पर अपनी उंगलियों के साथ इसे बाहर खींचो यह सिर के पीछे पर लागू करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • 4
    सिर के शीर्ष पर और पक्षों पर बालों को वापस कंधे। माथे से सिर के मुकुट तक बाल को कंघी बनाने के लिए एक संकीर्ण दांतेदार नाई कंबल का प्रयोग करें। मंदिरों से सिर के पीछे के बाल को कंघी करना वॉल्यूम जोड़ने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें और आप जो चाहते हैं वह मिलें।
  • 5
    एक चोटी या एक रोटी में अपने बाल उठा पर विचार करें यह आपके बालों को जगह में रहने में मदद करेगा और एक भव्य देखो दे। आप कम पूंछ या एक चोटी भी बना सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com