कैसे तुला के साथ बाहर निकलें?

क्या आप खुद को तुला के राशि चिन्ह पर हस्ताक्षर के बारे में कई सवाल पूछ रहे हैं? इन शांत और आश्वस्त भागीदारों में से किसी एक के साथ एक रिश्ते को प्रभावी रूप से प्रबंधित करने के लिए यहां कुछ उपयोगी सुझाव दिए गए हैं। तुला के लोग जीवन के लिए सही साथी हो सकते हैं।

कदम

छवि का शीर्षक दिनांक एक तुला चरण 1
1
दोस्तों और परिवार के साथ खाने के लिए एक तुला राशि आमंत्रित करें छोटे समूह सेटिंग्स में वे पूरी तरह मिलनसार हैं। एक तुला राशि थोड़ा संदिग्ध दिखाई दे सकती है और पहली तारीख के दौरान आरक्षित हो सकती है। इसके बावजूद यह निविदा, स्नेही, परिष्कृत और स्वप्नहार बनने के लिए निकलेगा, जो हमेशा संतुलन और सद्भाव को पसंद करते हैं। उनका व्यक्तिगत आकर्षण उसे आसानी से दूसरों से कनेक्ट करने और एक जीवंत सामाजिक जीवन प्रदान करने की अनुमति देता है। एक शांत शाम के दौरान समुद्र तट पर अपने साथी को एक छोटे रोमांटिक रेस्तरां में लाएं।
  • छवि का शीर्षक दिनांक एक तुला चरण 2
    2
    यदि कोई तुला राशि तय नहीं कर सकती है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से न लें निर्धारित किया गया, लेकिन दबाव न दबाएं आप दोनों के लिए भोजन का आदेश दे सकते हैं, तय कर सकते हैं कि आप कहां जाएं और क्या करें।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक तुला चरण 3



    3
    व्यक्तिगत या व्यावसायिक मामलों पर सलाह के लिए एक तुला राशि पूछें वे बहुत सारे कुशलता वाले लोग हैं, जो उपयोगी और सम्मिलित महसूस करना पसंद करते हैं। जो लोग तुला के राशि चक्र चिह्न से संबंधित हैं, काम और महत्वपूर्ण समस्याओं में भागीदारी की सराहना करते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक तुला चरण 4
    4
    तुला के सदस्य बहुत रोमांटिक हैं और अंतरंगता के प्यार के क्षण हैं। वे अपने साथी की तरफ बहुत विचारशील हो सकते हैं और अपनी सारी दयालुता और सौहार्द दिखा सकते हैं। तुला के आदर्श साथी बनने की कोशिश करें क्योंकि यह आपके हाथों में पड़ता है। एक तुला, एक मजबूत, प्रेरित, शानदार और विजयी जीवन साथी के सपने।
  • टिप्स

    • एक तुला के साथ हमेशा नैतिक और निष्पक्ष रहें
    • एक शो देखने के लिए एक तुला ले लो वह सभी सुंदर चीजों को पसंद करेंगे, खासकर अगर संगीत और दृश्य कला से जुड़े हों
    • एक तुला राशि आक्रामक या तनाव स्थितियों को बर्दाश्त नहीं कर सकती। कभी-कभी, चर्चा करने के बजाय, वह चुप रहना पसंद करते हैं। अपनी पहली तारीख के दौरान इस सुविधा को नफरत नहीं करें।
    • किसी अन्य व्यक्ति को जानने के लिए सीखना समय लगता है अपने आप को सावधानी से दिखाएं और अगर आपको दूसरे व्यक्ति की इच्छाओं के बारे में संदेह है तो सवाल पूछें। विचार, विश्वसनीयता और शिष्टाचार महान मूल्य के हैं

    चेतावनी

    • अगर आप अपना गुस्सा खोना नहीं चाहते तो तुला के साथ आक्रामक न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com