कपड़े को बाहर कैसे सूखा

वास्तव में कपड़े धोने की मिठाई गंध की तुलना में अधिक सुंदर नहीं है कपड़े धोने की रेखा पर धोया और इसके अलावा, यह "सौर टम्बल ड्रायर" यह आपको पैसा और ऊर्जा बचाने में भी मदद करेगा!

कदम

1
कपड़े धोने के लिए आपके पास एक बाहरी स्थान होना चाहिए कुछ मामलों में, कपड़ों के रैक को प्रतिबंधित किया जाता है, दोनों पर बालकनियों कि आंगनों में, क्योंकि कपड़े धोने के बाहर सूख फैला है माना जाता है "बेजा" और यह एक इमारत के मूल्य को कम कर सकता है इसलिए, आपको सबसे पहले स्थानीय विनियमन के बारे में पता होना चाहिए, चाहे वह कोंडोमिनियम है या पड़ोस द्वारा स्थापित है। यदि आप एक ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां ये नियम लागू होते हैं, तो आप इन नियमों को हल्का करने के लिए एक कार्रवाई को बढ़ावा दे सकते हैं, ताकि आप पैसा बचा सकें और ऊर्जा भी सकें।
  • 2
    कपड़े धोने के बाहर सुखाने के लाभों को समझें बाहरी सनी को सुखाने में कई लाभ हैं, जैसे:
  • आपके कपड़े, चादरें और कपड़ों के अन्य सामान ताज़ा होने पर गंध आ जाएगा
  • सूरज की रोशनी में एक प्राकृतिक स्वच्छता और सफ़ेद प्रभाव होता है। यह कीड़े, बैक्टीरिया और अन्य रोगाणुओं को मारने के लिए एकदम सही है।
  • सनी के रोलिंग के लिए किस्में केवल तब होती हैं जब उन्हें उत्पादित किया जाता है। टम्बल ड्रायर हर बार उपयोग किए जाने पर ऊर्जा का उपयोग करती है। आपके कपड़े धोने के बाहर सूखने पर बचत लगभग 100 यूरो होगी (गणना में गिरावट वाला ड्रायर के लिए हर साल 400 भार होता है)।
  • बाहरी सुखाने से बिजली के ड्रायर की तुलना में कपड़े धोने के लिए कम हानिकारक है - अब तक कपड़े दूर रहने के बाद कपड़े खत्म हो जाते हैं सूरज में सुखाने वाले कपड़ों के लिए भी अधिक उपयोगी होते हैं, जैसे कि टी-शर्ट जैसे तत्व मुद्रित होते हैं और अगर आपको आश्चर्य है कि मोज़े और जाँघिया लोच को खो देते हैं, तो इसे बिजली के ड्रायर से ले लो ...
  • यदि आप डिटर्जेंट और पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों को खरीदने और उपयोग कर रहे हैं, तो ऊर्जा-उपभोक्ता ड्रायर का क्या उपयोग है? अपने खुद के पारिस्थितिकीय स्वीकार्यता को सूखने वाले चक्र में बढ़ाने के लिए बेहतर है!
  • आउटडोर सूखने से नमी बाहर रहती है। बेशक, आप भी ड्रायर बाहर चला सकते हैं (और उम्मीद है आप इसे कर सकते हैं!) या आप भी एक मशीन है जो नमी एकत्र कर सकते हैं लेकिन इन सब में एक ऊर्जा लागत होती है जो बाहरी सुखाने नहीं होती है!
  • यह एक उत्कृष्ट अभ्यास भी है - आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि आपके हाथों की मांसपेशियों को कुछ खींचने की ज़रूरत है!
  • यह गर्व और पूर्ति का एक स्रोत भी हो सकता है। अतीत में, गृहिणियों ने अपने कपड़े धोने के रख-रखाव को सुव्यवस्थित तरीके से बहुत कुछ घमंड किया था वास्तव में, यह आज भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि कम गुना बनाने में सक्षम होने के कारण लोहे की आवश्यकता कम है।
  • यह मजेदार और फायदेमंद है खुले में खुले रहने के बावजूद भी कपड़े धोने के लिए बाहर निकलने के लिए एक तरह से अवसाद का एक क्षण से बचने या निकालने का तरीका हो सकता है, इसलिए इस गतिविधि को थोड़ा खजाना मानिए, जिससे आपको थोड़ी सी `सूरज, कुछ चुंबन की हवा और थोड़ा सा शारीरिक आंदोलन जो चोट नहीं करता है
  • आप बरसात के दिनों से धूप दिनों को भेदना शुरू कर देंगे। वे होंगे I "दिन जब आप कपड़े धोने करेंगे"!
  • सनी के धागे आसानी से जलते नहीं हैं, उतना जितना आप उन्हें खराब कर सकते हैं। अगर उचित रखरखाव नहीं किया जाता है तो इलेक्ट्रिक ड्राईर्स आग पैदा कर सकता है और हर साल औसत मौत, 360 चोट लगने और 17,700 आग लगने का कारण बनता है!
  • पुटअपक्लसलोनलाइन चरण 1 नामक छवि
    3
    कपड़े धोने का धागा फ़िट करें यह किसी रस्सी को बढ़ाना जितना आसान है आजकल, नई सामग्री से बने उत्कृष्ट शोधणीय रैक हैं जो आपके वस्त्रों को नहीं रगड़ेंगे। वहाँ भी पीछे हटने योग्य कपड़े रैक, एक छाता के आकार में और एक पुली के साथ, जो आपको अपने अंडरवियर को बिना स्थानांतरित किए जाने की अनुमति देता है। और जब एक योग्य कपड़े या resealable सस्ता हो सकता है, कपड़े धोने दो लकड़ी डंडे या समकक्ष मोड के बीच फंस के लिए पुराने लाइन नई तार के रूप में ज्यादा के रूप में ठीक काम करता है, अगर मैं इसे खरीद नहीं कर सका। एक नायलॉन रस्सी ठीक है, लेकिन कुछ भी, यहां तक ​​कि एक टेलीफोन कॉर्ड भी ठीक हो सकती है, जब तक कि आप डक्ट टेप से छोर को कवर कर सकते हैं, अगर उन्हें तेज होना चाहिए, कपड़े धोने से बचने से बचने के लिए
  • यदि आपको एक कपड़े खरीदने की ज़रूरत है, तो एक अच्छी गुणवत्ता प्राप्त करें। यह अधिक समय तक खड़ा होगा और कम गुणवत्ता वाले संस्करणों की तुलना में अधिक खर्च उचित होगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के ब्रांड,, एक अच्छा विकल्प है क्योंकि इन दो देशों में सुखाने कपड़े फैशन से बाहर कभी नहीं है और इसलिए दशकों के लिए कपड़े विकसित किया गया है, स्वाद और वर्तमान जरूरतों की आदत थी।
  • एक सुखाने रैक ख़रीदना भी एक अच्छा विचार है यह नाजुक आइटम या कपड़े धोने की एक छोटी राशि आप बल्कि (एक दरवाजा वर्षा के साथ) सिर्फ बरामदा दरवाजा बंद को ठीक होगा या सूर्य से एक टुकड़ा यार्ड में उल्लिखित नहीं है ट्रैक करने के लिए की एक किस्म के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, शायद कि उपयोग करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा कपड़े धोने का धागा अगर वहाँ एक बच्चे के आसपास है और के बाद से सुखाने रैक कपड़ा डायपर सुखाने के लिए आदर्श हैं, मैं बेलनाकार बार में से एक मिल गया है है, अच्छी तरह से नहीं बल्कि धातु तारों, संभावित खतरनाक साथ मॉडल की तुलना में एक दूसरे से स्थान दिया गया है। सुखाने रैक को पोर्टेबल होने का फायदा है, इसलिए आप भी कर सकते हैं "सूरज का पीछा" अगर आपको पसंद है, जबकि छाया आपके यार्ड और आपके घर को कवर करती है!
  • BuyClothesPins चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    4
    कपड़ों को खूंटे खरीदें पुराने जमाने वाले लकड़ी के खंभे, जो आजकल खोजना मुश्किल हैं, उनके अचूक आकार हैं। आधुनिक क्लिप में क्लिप आकृति होती है। क्लिप प्लास्टिक और लकड़ी का बना सकता है जबकि लकड़ी में आमतौर पर पिछले लंबे समय तक, वे वस्त्र के लिए छड़ी कर सकते हैं और उम्र और फार्म कर सकते हैं ढालना जब वे नम कपड़ों के संपर्क में हों, तो सुनिश्चित करें कि वे अच्छी गुणवत्ता वाले हैं और उन्हें संचय करने से पहले उन्हें अच्छी तरह से सूखते हैं। इसलिए, यह देखते हुए कि सभी प्रकार की कपड़ेपैक्स ठीक हैं, उन लोगों का उपयोग करें जिन्हें आप बाजार पर भी खोजते हैं।
  • पुराने लकड़ी के कपड़ेपैंस चादरें, मेज़पोश और किसी भी अन्य वस्तु के लिए आदर्श हैं जो आसानी से ख़राब नहीं होते हैं।
  • अंडरवियर, टी-शर्ट, बुना हुआ वस्त्र, बुना हुआ कपड़ा और खिंचाव के कपड़ों के लिए प्लास्टिक क्लिप महान हैं।
  • कपड़ों को कपड़े धोने के धागे से जुड़ी नहीं छोड़ें वे जल्दी से खराब हो जाएंगे और कपड़े धोने के कारण उन्हें दाग या टूटा हो सकता है। कपड़ों के लिए एक उचित कंटेनर रखें, शायद कपड़े में। एक अन्य विकल्प उन्हें एक बैग में डाल दिया जाता है जो आप अपने कंधे पर रख सकते हैं। कपड़ेपैंस पाने के लिए आपको कभी झुकना नहीं पड़ता है!
  • ऑलस्सांस्लिन नाम वाली छवि
    5
    पता करें कि आप सनी के धागे पर लटका क्यों सकते हैं सभी आइटम नहीं लटकाए जा सकते हैं क्योंकि कुछ क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। ऊन और बुना हुआ वस्त्र जैसे गीले पदार्थों को कंकने वाले आइटम को पूरी तरह रैक पर या सूखने वाले रैक या मेज पर, या किसी भी साफ, क्षैतिज सतह पर सूखा होना चाहिए। कुछ आइटम नहीं बजाय एक प्रायोरी विश्वास हर एक आइटम के साथ की कोशिश कर रहा है कि मालिक की ज़रूरत नहीं होगी इस तरह के फलालैन, स्पंज, सेनील, गंदी सिर या ऊन, लेकिन लायक के रूप में तार पर सूख जाने के बाद अच्छा लग सकता है, अच्छी लग रही है, क्योंकि अधिकांश कपड़ों, धागे पर सुखाने के बाद, अपने प्राकृतिक स्वरूप को बनाए रखेगा।
  • कुशन और ड्यूवेट्स हमेशा कपड़े धोने के धागे पर अच्छी तरह से सूखे नहीं होने देंगे, क्योंकि पानी एक छोर पर जमा होगा। इससे बचने के लिए, उन्हें अधिक तारों पर रखने के लिए अच्छा है, ताकि वज़न बेहतर ढंग से वितरित किया जा सके और वर्दी सुखाने की अनुमति मिल सके।
  • नाजुक वस्तुओं को क्षैतिज रूप से सूखने की अनुमति दें, तार पर उन्हें फांसी के बजाय। बेशक, यदि लेबल उन्हें सूर्य के प्रकाश के प्रत्यक्ष रूप से उजागर नहीं करने का कहता है, तो अपने सिर को छाया में या घर के अंदर सूखने वाले रैक पर रखें।
  • बहुत से लोग सड़क पर सुखाने के बाद तौलिये की कठोरता के बारे में शिकायत करते हैं। हमें जो हम बन गए हैं पर प्रतिबिंबित करने के अलावा "मुलायम" वर्षों में, कुछ चीजें हैं जो आप कठोरता को कम करने के लिए कर सकते हैं तौलिए जो सूखी "तेजी से" वे नरम रहते हैं, साथ ही गर्म दिन में सूखे होते हैं "एक प्रकार की मछली" और धूप या आप भी एक समझौता पा सकते हैं और इलेक्ट्रिक ड्रायर में उन्हें रोल करने से पहले या तार से निकालने के बाद 5-मिनट का एक चक्र जल्दी कर सकते हैं। जोड़ना सिरका वाशिंग चक्र कठोरता को कम करने में मदद करता है। या फिर यह सुनिश्चित करें abituati-, तौलिए कठिन हो सकता है, लेकिन ध्यान दें कि कैसे जल्दी से वे कुछ सुखाने के बाद और अद्भुत और ताजा स्वच्छ खुशबू के लिए कठोरता की तुलना नरम - अधिक, exfoliating और उसके स्थान पर तौलिया का उपयोग कर से बचने के! और सलाह देते हैं कि तौलिये को नरम करने के बाद आप जल्द ही मिल जाएंगे जब आप तार पर रखेंगे।
  • 6
    सबसे अच्छा सुखाने का समय चुनें। यदि संभव हो तो, तार पर कपड़े धोने पर फैलता है जब मौसम धूप, गर्म और सूखा होता है, थोड़ी सी हवा में। यह सुखाने के लिए सबसे उपयुक्त समय है, जैसा कि हवा "विस्तृत होंगी" आपके स्थान पर झुर्रियाँ और सूखने का समय तेज करें। हालांकि, कपड़े धोने में भी अन्य मौसम की स्थिति के साथ सूख जाएगा, भले ही यह धूप न हो। ठंड के मौसम में अपने कपड़े धोने के लिए आपको दिन के दौरान कपड़े धोने की आवश्यकता होती है और शाम नमी आने से पहले इसे वापस लेना पड़ता है। कभी भी कपड़े धोने को गीला नहीं रखिये, क्योंकि यह ढीली हो सकता है।
  • यह अधिक महत्वपूर्ण है कि सूर्य की जगह हवा की बहुत सारी जगह है।
  • बेहद धीमी दिनों पर कपड़े धोने से बचें जब तक आप पड़ोसी के बगीचे में अपनी चादरें और जाँघिया नहीं ढूँढ़ना चाहते ... एक बहुत ही तेज दिन में कपड़े धोने को इलेक्ट्रिक ड्रायर के रूप में नुकसान पहुंचाएगा और इस तरह के खतरे होते हैं कि कपड़े केबल्स, पौधे और किसी अन्य जगह पर समाप्त होता है तार के पास, शायद तेज
  • फ्रास्स्ट होने पर खिंचाव न करें यह सिर्फ एक दर्दनाक अनुभव नहीं है, लेकिन सूखी होने में बहुत अधिक समय लगता है और यदि यह वास्तव में ठंडा है, तो बाहर छोड़ दिया गया कोई भी चीज़ फ्रीज हो जाएगी। पानी के रूप में, ठंड से फैलता है, फैलता है, ऊतकों के तंतुओं के समान ही होगा और ये नहीं कहा जाता है कि वे विगलन के बाद सही स्वरूप को फिर से शुरू करेंगे। एक बार जब कोई विकल्प नहीं था और फॉल्स के दौरान कपड़े धोने का फैलाव हुआ था, तो आज हम और अधिक जानते हैं।
  • UseExtraSpinCycle चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि आपके द्वारा एक अतिरिक्त स्पिन करें वॉशिंग मशीन वह भविष्यवाणी करता है यह अधिक से अधिक पानी को समाप्त करेगा और आपको समय बचाएगा। अन्यथा, हमेशा की तरह कपड़े धो लो इसलिए कपड़े धोने की मशीन से कपड़े धो लें और उसे उपयुक्त टोकरी में डाल दें। यदि आप अपने कपड़े धोने की जल्दी में नहीं हैं, तो आप अतिरिक्त स्पिन के लिए आवश्यक बिजली की लागत को बचा सकते हैं।
  • प्लास्टिक के कपड़े धोने की टोकरी सबसे अच्छी है क्योंकि वे कपड़े धोने को बर्बाद नहीं करते हैं और डाई नहीं करते हैं हालांकि विकर बास्केट अपने देहाती शैली के साथ अनुग्रहकारी हैं, वे रंग जारी कर सकते हैं और अगर कोई टूटी हुई विकर स्प्रीग हो तो कपड़े धोने को नुकसान पहुंचा सकता है
  • पिंटअप क्लॉल्स स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि



    8
    कपड़े धोने से बाहर रखना कपड़ों को धागे पर रखो ताकि वे पर्ची न करें और फिर क्लिप डाल दें। सामान्य रूप से, यह सिर को फिसल जाने से रोकने के लिए एक तरफ से कम से कम 10 सेंटीमीटर लटका देना अच्छा है, लेकिन सबसे भारी वस्तुओं के साथ पूरी लंबाई का तीसरा या आधा भाग लटकाया जाता है। अगर बहुत हवा हो, तो तार पर पकड़ बढ़ाने के लिए, इसे और भी अधिक लटका दें। कपड़े धोने पर उंगलियों के निशान से बचने के लिए, उन स्थानों में ठीक करें जो स्पष्ट नहीं हैं यदि आप कपड़े धोने के लिए ध्यान रखती हैं, तो झुर्रियों को छोड़कर बिना सूखना हो सकता है, इसलिए आप इस्त्री करने के लिए समय बचा लेंगे। नीचे आपको विभिन्न प्रकार के कपड़े धोने के लिए विशिष्ट युक्तियां मिलेंगी:
  • कपड़े धोने के धागे के ऊपर थोड़ा सा किनारे पर टर्निंग करके प्रत्येक छोर पर क्लिप डालकर टी-शर्ट लटकाएं।
  • बेल्ट से शॉर्ट्स और पैंट रुको अगर आप झुर्रियों को कम करना चाहते हैं
  • लटकना महिलाओं के कपड़े कंधे से अगर वे सीधे होते हैं, हेम से अगर एक लंबी स्कर्ट होती है या कमर पर या एक पिछलग्गू पर घुमाया जाता है (क्रैच झुर्रियां कम कर देता है)
  • धागे के चारों ओर बेल्ट को मोड़कर सीधे स्कर्ट लटकाओ और प्रत्येक छोर पर एक क्लिप डालो - जमने वाले कमर या लहराते स्कर्टों को हेम से लटकाएं।
  • उन्हें रुको मोज़े पैर की उंगलियों से, हुक के साथ ब्रा और धागे के चारों ओर पैंट के लोचदार को गुना और प्रत्येक छोर पर क्लिप डालते हैं। धागे पर आधे में रूमाल मोड़ो और दोनों छोर पर एक क्लिप डाल दिया। ।
  • धागे के एक तरफ तह तक तौलियां लटकाएं और छोरों पर क्लिप डाल दीजिए। अधिक कोमलता प्राप्त करने के लिए, इसे बाहर रोल करने से पहले तौलिया को थोड़ी सी हिलाएं। ऐसा करने से कपड़े की कठोरता कम हो जाती है सूखने के बाद उसी प्रक्रिया को दोहराएं।
  • किनारों को मैच बनाने के लिए उन्हें तह करके चादरें लटकाएं, फिर एक किनारे पर एक क्लिप डालें, फिर इसे फिर से गुना और दूसरी किनारे से पहले किनारे के कोने से मेल करें। शीट को हवा की ओर व्यवस्थित करें, ताकि वे एक पाल की तरह लग जाएं और अपना हाथ नीचे चलाएं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि सब कुछ एक चौकोर आकार लेता है, बिना परतों के।
    मेरे बारे में थोड़ा ज्ञात तथ्य शीर्षक वाली छवि 1 (73 365)
  • लंबाई के अनुसार प्रसार, चादरें और मेज़पोश बनाने के लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि यह तार पर यथासंभव कम स्थान घेरती है और सबसे में ताना धागे पर बोझ सहन (उन जो लंबाई के अनुसार विकसित) है, जो बाने धागे की और अधिक मजबूत कर रहे हैं ।
  • दो या अधिक धागे पर कंबल और अन्य भारी वस्तुओं को फैलाएं।
  • जब आप सूती वस्त्रों को आगे बढ़ाते हैं, जब वे गीली हो जाते हैं, उन्हें निचोड़ मत करो, जैसा कि आप उन्हें ख़राब कर सकते हैं।
  • कपड़ों के उपयोग को बचाने के लिए, दो कपड़ों के छोर को ओवरलैप करें, जिसे आप एक क्लिप के साथ लॉक कर सकते हैं। यह तार पर भी बचाता है, हालांकि यह नहीं किया जाना चाहिए अगर ऑपरेशन बहुत सूखने में देरी कर रहे थे। और सुनिश्चित करें कि रंगीन आइटम खड़े नहीं हैं!
  • यदि आपके पास कुछ कपड़े हैं और आपको सफ़ेद कपड़े लटकाए हैं, तो आप दो जोड़े अंडरवियर लटकाए करने के लिए एक क्लिप का उपयोग कर सकते हैं।
  • सावधान रहें कि आपके कपड़े मैदान पर नहीं छूते हैं और जब आप क्लिप डालते हैं तब विशेष ध्यान रखना।
  • यूज़हेंजर्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    9
    नाजुक वस्तुओं को शुष्क करने के लिए एक पिछलग्गू का उपयोग करें। आइटम को पिछलग्गू पर रखें और तार के लिए पिछलग्गू सुरक्षित करने के लिए एक क्लिप का उपयोग करें, हवा को इसे दूर करने से रोकें एक बहुत ही तूफानी दिन के दौरान crutches का उपयोग करते समय बहुत सावधान रहें, के रूप में कपड़े गड़बड़ी से मुक्त हो सकता है। आपको कपड़ों के साथ कपड़ों को सुरक्षित करने की आवश्यकता हो सकती है और केवल प्लास्टिक के हैंगर का उपयोग करने के लिए वस्त्रों को धुंधला होने से रोकने के लिए याद रखना पड़ सकता है।
  • रेखा 1 पर शीर्षक वाली छवि
    10
    आइटम सूखने के लिए वैकल्पिक अलग अलग गति पर अलग कपड़े सूखा यदि आपको तार पर स्थान खाली करने की आवश्यकता है, तो जांच लें कि कौन से आइटम पहले से ही सूख रहे हैं, उन्हें चुन लें और अन्य मदों को सूखा डालें चादरें आदर्श हैं, क्योंकि वे बहुत अधिक स्थान मुक्त करते हैं और जल्दी से सूखी होते हैं।
  • 11
    कपड़े धोने का धागा साफ रखें यदि आप इसे नियमित रूप से साफ नहीं करते हैं, तो यह समय के साथ गंदगी, कीट के रस और अधिक जमा कर लेगा। स्वाभाविक रूप से, यह सब कपड़े धोने में स्थानांतरित किया जा सकता है "स्वच्छ", इससे बचने के लिए, स्पंज तार पर महीने में एक बार एक डिटर्जेंट के साथ एक रसोई का कपड़ा पास करें और उपयोग करने से पहले इसे सूखने दें। जब बच्चे काफी लंबा हैं, तो आप उन्हें यह काम कर सकते हैं और उन्हें कुछ सिक्कों के साथ इनाम दे सकते हैं!
  • इसके अलावा कपड़ों को नियमित रूप से खूंटे, क्योंकि वे गंदे हो सकते हैं या डिटर्जेंट जमा कर सकते हैं। जो टूट गए हैं उन्हें फेंक दें और याद रखें कि क्लिप कभी भी पर्याप्त नहीं हैं, इसलिए जब आप चाहें तो नया खरीद लें
  • 12
    जब आप इसे वापस ले लें तो कपड़े धो लें यह आपको समय की बचत करेगा जब आपको लोहे की जरूरत होगी और आपको इसे आसानी से ठीक करने की अनुमति मिल जाएगी। जब आप धागे से किसी वस्त्र को निकालते हैं, तो इसे स्लैम करें और प्राकृतिक आकार को ठीक करने के लिए इसे थोड़ा ट्यूज करें, फिर इसे सावधानीपूर्वक लें यदि आपको कपड़ों को लौह करने की ज़रूरत है, तो उन्हें बाहर निकालें, जब वे अभी भी गीली होंगी और उन्हें तुरंत दबाएं
  • गीला कपड़े धोने की दुकान न करें मोल्ड विकास होगा
  • यदि आप बास्केट में कपड़े धोने की दुकान करते हैं, चाहे आप इसे कैसे डालते हैं, तो आपके पास एक कपड़े धोने की टोकरी होगी जिसमें creases और झुर्रियों से भरा होता है। यह केवल हतोत्साहित नहीं है, लेकिन यह देखभाल के साथ कपड़े धोने में आपके सभी लाभों को खत्म कर देता है!
  • क्लासिक कवर छवि शीर्षक वाला छवि
    13
    क्या यह बारिश हो रही है? एक छाता के कपड़े का उपयोग करने की कोशिश करो छाता तार को कवर करता है और जब भी बारिश हो रही है तब भी आपको कपड़े धोने की अनुमति देता है!
  • टिप्स

    • यदि आप एक समर्थन प्राप्त कर सकते हैं जो कपड़े की टोकरी को जीवन की ऊंचाई पर खूंटी रखता है, तो आपको झुकने के कारण दर्द को बचा लेगा। एक तह टेबल, एक ट्रॉली, एक बूढ़ा बारबेक्यू, एक कुर्सी, आदि, कपड़े की टोकरी को उचित दूरी पर खूंटे रखने के लिए उपयोगी हो सकता है। बास्केट भी हैं जो सीधे तार से जुड़े हुए हैं।
    • तह सुखाने रैक घर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन उपयोगी asciutti- वातावरण एक नम घर के माहौल में कपड़े सुखाने क्या पहले से ही वहाँ है करने के लिए अतिरिक्त नमी में जुड़ जाएंगे रहे हैं और यह अनुशंसित नहीं है।
    • यदि आप एक छाता कपड़े का उपयोग करते हैं, तो उसे पॉलीथीन की एक शीट, हार्डवेयर में उपलब्ध है, या एक पुराने शॉवर पर्दा के साथ कवर करें। यह कपड़े धोने का सूख रखेगा, भले ही वह दिन के दौरान बारिश शुरू हो जाए।
    • जब यह सूख जाता है तो पराग कपड़े धोने में खत्म हो सकता है, इसलिए सावधान रहें यदि आप एलर्जी से ग्रस्त हैं इस मामले में, वसंत में आप एक इलेक्ट्रिक ड्रायर का उपयोग करना चाहिए।
    • पेड़ों पर ध्यान दें जिन्हें आप थ्रेड को फैलाने के लिए चुनते हैं शंकुधारी पेड़ राल और कुछ पेड़ों में कबूतर पाए जाते हैं।
    • सफेद लिनन सीधे सूरज में सूखने में फायदेमंद होता है, क्योंकि यह थोड़ी सूखा पड़ता है।
    • सर्दी के दौरान आप तहखाने में कपड़े धोने के लिए सूख सकते हैं, जब तक कि आप इसे पहले हाथ से निचोड़ते हैं। एक फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन शीर्ष-लोडिंग वॉशिंग मशीन से बेहतर कपड़े धोता है। हालांकि, यदि आप पहले से ही नम वातावरण में रहते हैं तो इस आपरेशन से बचें।
    • जब आप उन्हें एक कोण पर डालते हैं,
    • एक पुराने तह टेबल को एक सुखाने रैक में बदल दिया जा सकता है। जब तक आप तालिका के शीर्ष से दूर ले और एक नायलॉन जाल (या अन्य पानी प्रतिरोधी सामग्री) के साथ बदलने के लिए इस समाधान के बारे में व्याप्ति बड़ी बात यह है कि यह तह किया जा सकता है और उपयोग में जब नहीं दूर कर दिया है!

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को अब भी लगता है कि कपड़े धोने के बाहर फांसी के बाहर लापरवाह है कपड़े धोने के सूखे जाने और हास्यास्पद राय को चुनौती देने का अधिकार का समर्थन करें कि कपड़े धोने के एक टुकड़े से लटकाए जाने पर आपके कपड़े कुछ हास्यास्पद हैं
    • उंगलियों को खोलने के साथ तकिए बढ़ाएं
    • सूरज अपने कपड़े को फीका कर सकता है, इसलिए उन्हें बहुत लंबे समय तक उजागर न करें! इस जोखिम को कम करने के लिए, आइटमों को रिवर्स या छाया में सूखा दें और जैसे ही वे सूखी हो जाएं, उन्हें हटा दें। यह इलेक्ट्रिक ड्रायर की तुलना में मामूली क्षति बनाता है, विशेष रूप से उन वस्तुओं के लिए जो अक्सर धोया जाता है।
    • ऐसा हो सकता है कि पक्षी आपके व्यवसाय कार्ड को छोड़ दें। आपको इसे केवल माँ प्रकृति में लौटना पड़ता है, सिर ले लो, इसे फिर से धो लें और इसे नीचे रखें इसे उसी दिन दोहराया नहीं जाएगा, जब तक आप विशेष रूप से बदकिस्मत न हों, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह किस्मत का संकेत है!
    • कपड़े धोने का धागा गला घोंटना जोखिम दे सकता है। किसी बच्चे को इसके साथ खेलने की अनुमति न दें लिनेन धागे बच्चों की पहुंच से बाहर होना चाहिए और उन्हें घुमाव से रोकने के लिए अच्छी तरह से फैला हुआ होना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़े धोने का धागा
    • खूंटे
    • एक कपड़े धोने की टोकरी (अधिमानतः प्लास्टिक - फ्रीस्कल पर एक नज़र डालें या अपने हार्डवेयर स्टोर पर जाएं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com