कैसे गांव धोने के लिए

गांजा एक बहुमुखी और टिकाऊ कपड़े और अन्य वस्तुओं की प्राप्ति के लिए इस्तेमाल किया फाइबर है। जब ठीक से धोया, भांग और अधिक आरामदायक बनने नरम और लगातार समय के साथ सुधार। सन फाइबर नमी जल्दी से एक नए सिरे से कपड़े बनाने और कपड़ों के लिए उपयोग करने के लिए सुविधाजनक को अवशोषित। ठीक से कपड़े धोने की मशीन में और सही तरीके से यह हाथ धोने के लिए सीखना चाहिए सन में नेताओं की देखभाल करने के लिए, आम गलतियों कि नुकसान से बचने।

कदम

भाग 1

हैंडवैश गांजा
वॉश हेमप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
हाथ भांग धो लो गांजा एक टिकाऊ और टिकाऊ कपड़े है सबसे कुशल तरीके से इसे धोने के लिए हाथ से इसे करना बेहतर होता है। कपड़े धोने की मशीन और यहां तक ​​कि अधिक सुखाने वाला यंत्र, हेम को कमजोर करने के लिए इसे अपनी ताकत और ताकत खो देता है, जो ऐसे गुणों की सराहना करते हैं जो कपड़े या भांग की अन्य वस्तुओं का उपयोग करते हैं।
  • यदि आप हाथों से सनक कपड़े धोने का फैसला करते हैं, तो पूरी तरह से प्राकृतिक और कोमल डिटर्जेंट का उपयोग करें और अच्छी तरह से कुल्ला सुनिश्चित करें।
  • साबुन के अवशेष सेलूलोज़ छोड़ सकते हैं, जो भांग पर बड़े भूरे रंग के धब्बे को ऑक्सीकरण और छोड़ देता है। इस कारण से, कपड़े धोने के बाद साफ पानी में कपड़ों को अच्छी तरह से विसर्जित करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • वॉश हेमप चरण 2 नामक छवि
    2
    कपड़ों को कई बार धोएं अगर आपको उन्हें नरम करना पड़ता है। धोने और अक्सर उपयोग के बाद नरम को नरम करना पड़ता है। अगर आप इसे तेजी से नरम करना चाहते हैं, तो आप वाणिज्यिक सॉफ़्नर का इस्तेमाल कर सकते हैं या समय के साथ तंतुओं को नरम करने के लिए इसे पानी में भिगो सकते हैं।
  • भाप को नरम करने के लिए, आप इसे वॉशिंग मशीन और ड्रायर में डाल सकते हैं। धीरे-धीरे फाइबर को खोलने के लिए गर्म पानी का उपयोग करें और कई बार ड्रायर का उपयोग करने के लिए इसे नरम करने के लिए जल्दी से उपयोग करें चक्र के अंत में, भांग को अन्य कपड़ों की तरह नरम और नरम होना चाहिए।
  • वॉश हेमप चरण 3 नामक छवि
    3
    खिंचाव या वायु के कपड़े को हवा में सूखा दें। भांग पिछले लंबे समय तक बनाने के लिए, यह फैलाने या कपड़े को छोड़ने के लिए जितनी बार संभव सूखने के लिए सलाह दी जाती है। यदि आप इसे जल्दी से नरम करना चाहते हैं, तो कभी-कभी ड्रायर के गर्मी का इस्तेमाल नाजुक चक्र में करना अच्छा होता है, हालांकि, भविष्य में इसे हवा में सूखने की सलाह दी जाती है। भांग कपड़ों में सबसे प्रतिरोधी और टिकाऊ होते हैं, अगर ठीक से इलाज किया जाता है और हवा में सूख जाता है तो
  • वॉश हेमप चरण 4 नामक छवि
    4
    गर्म लोहे से गुजरने के बाद धोने के बाद बनाई गई परतों को हटा दें। जब परिधान सूखी है, किसी भी झुर्रियों या झुर्रियां लौह करने के लिए गर्म लोहे का उपयोग करें। यह परिधान लौह जाने की सलाह दी जाती है जब यह अभी भी थोड़ा नम है, ताकि आप इसे पूरी तरह से सूखने से पहले कटलरीलाइन से हटा सकते हैं।
  • अपने सिर को अपने मूल आकार और आकार में वापस लाने के लिए बढ़ाएं और फिर यह लौह हमेशा की तरह रिवर्स पर आयरन, अगर सन कपड़े का रंग होता है।
  • भाग 2

    कपड़े धोने की मशीन में धो लें
    वॉश हेमप चरण 5 नामक छवि
    1
    नाजुक वस्तुओं के लिए एक चक्र सेट करें वाशिंग मशीन में लिनन और भांग कपड़े जोड़ें और नाजुक वस्तुओं के लिए एक कार्यक्रम सेट करें। एक हल्के और पूरी तरह से प्राकृतिक डिटर्जेंट का उपयोग करें नाजुक वस्तुओं को टोकरी में रखने से पहले पैसे बचाने के लिए एक शुद्ध बैग में रखा जा सकता है, उन्हें बचाने के लिए
  • वॉश हेमप चरण 6 नामक छवि
    2



    किसी भी तापमान पर सन को धो लें यदि आप पहले से परिधान धो चुके हैं, तो आप जो तापमान पसंद करते हैं उसे सेट कर सकते हैं। अगर परिधान को पहले रंगा दिया गया है, तो इसे लुप्त होने से रंग को रोकने के लिए ठंडे पानी में धोने की सलाह दी जाती है।
  • साबुन के सभी निशान हटाने और भांग को नरम करने में मदद के लिए कुल्ला चक्र के लिए लगभग 250 मिलीलीटर सफेद सिरका जोड़ें। सिरका गंध को भी समाप्त कर देती है, जिससे स्वच्छ की सुखद गंध निकलती है (सिरका की गंध जब शुष्क होती है तो सिर से फीका हो जाता है)।
  • वॉश हेमप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    खिंचाव या हवा में कपड़े सूखा जाने दो। धोने के बाद, हवा में परिधान को सूखने के लिए सलाह दी जाती है। यदि आप गर्मी का उपयोग करना चाहते हैं, तो उच्च तापमान से बचें और यह पूरी तरह सूखा होने से पहले आइटम को ड्रायर से हटा दें।
  • सूरज में सिर को फैलाने से भांग थोड़ा हल्का हो जाता है, ऐसा प्रभाव जो शायद आप कुछ वस्तुओं के लिए प्राप्त करना चाहते हैं, जबकि दूसरों के लिए आप सन का प्राकृतिक रंग छोड़ना पसंद कर सकते हैं। अपने इरादों के आधार पर, यह विचार करें कि इसे सूर्य के नीचे कितनी देर तक छोड़ना है
  • भाग 3

    हेम से गलती करने से बचें
    वॉश हेम पायपर 8 नाम वाली छवि
    1
    भांग पर ब्लीच का प्रयोग न करें। ब्लीच में क्लोरीन तुरंत सन कपड़े का दाग करेगा। यदि आपको एक दाग को हटाने की जरूरत है, तो उस जगह पर काम करें, हल्के प्राकृतिक साबुन का प्रयोग करें और सिर को सूरज में छोड़ दें, जिससे दाग चमक जाएगा।
    • सूरज की धुंधला प्रभाव, भांग से धब्बे या विचलित क्षेत्रों को हटाने में मदद करता है। सिर को ध्यान से धो लें और फिर इसे लंबे समय तक सूरज में सूखने दें "ब्लीच" बेशक दाग
  • वॉश हेमप चरण 9 नाम की छवि
    2
    उच्च तापमान से बचें उच्च तापमान (जैसे बहुत अधिक तापमान पर ड्रायर में) पर भांग कपड़े सूखना उन्हें बहुत जल्दी से छोटा होगा कभी-कभी यह ड्रायर का उपयोग करना संभव है, लेकिन बहुत अधिक गर्मी से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। सूखने वाले रैक पर परिधान सूखने के लिए सलाह दी जाती है।
  • सामान्य तौर पर, हेम्प कपड़ों में अन्य कपड़ों की तुलना में बहुत तेजी से सूख जाता है। परिधान dries से पहले लंबे समय तक इंतजार करना अक्सर आवश्यक नहीं है, खासकर अगर तापमान अधिक हो।
  • वॉश हेमप चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    सूखा सूखा मत सूप में कपड़े, असबाब, अस्तर और अन्य वस्तुओं को सुखाने से कपड़े सिकुड़ते और नाश हो जाते हैं। हालांकि यह आम तौर पर घर के साज-सामान और विलासिता के कपड़ों के लिए उपयोग किए जाने वाले कपड़े को साफ-साफ करने के लिए उचित है, वही भांग के बारे में सच नहीं है। लेख के निर्देशों के अनुसार कपड़े और अन्य मदों के साथ आप भांग असबाब को धो लें।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास सन कपड़े का एक सरल टुकड़ा है, तो इसे धोने की मशीन में डालने से पहले किनारों को सीवर से निकालने के लिए सलाह दी जाती है, जिससे इसे फड़फड़ाहट से रोका जा सके।

    चेतावनी

    • भांग पर ब्लीच का प्रयोग न करें, अन्यथा तंतुओं को कमजोर करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com