हॉटमेल अकाउंट का उल्लंघन कैसे करें I

अगर आपको हॉटमेल खाते में लॉग इन करने की ज़रूरत है, तो आप लॉगिन क्रेडेंशियल्स को महत्वपूर्ण जानकारी या काम या निजी फाइलों को पकड़ने में सक्षम होने के लिए नहीं जानते हैं, तो आपके लिए उपलब्ध एकमात्र विकल्प खाते का उल्लंघन करना है। इस गतिविधि से आप उस खाते तक पहुंच सकते हैं, जिसकी पहुंच आपके पास नहीं है या आप की खुद की नहीं है।

कदम

विधि 1
एक का उपयोग करें keylogger

हैक एक हॉटमेल खाता चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक keylogger स्थापित करें यह एक ऐसा प्रोग्राम है जो उपयोगकर्ता द्वारा दबाए गए कुंजीपटल कुंजियों के क्रम को रिकॉर्ड करता है। ऐसे प्रोग्राम को स्थापित करने के लिए, बस वेब से स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करें और इसे चलाएं।
  • सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक है Refog, जिसे निम्न वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है: https://download.cnet.com/Refog-Free-Keylogger/3000-2162_4-10357898.html.
  • अपने कंप्यूटर पर कंप्यूटर सिस्टम का उल्लंघन करने के लिए डिज़ाइन सॉफ्टवेयर स्थापित करते समय बहुत सावधान रहें। इन कार्यक्रमों में से अधिकांश अक्सर वायरस और स्पाइवेयर फैलाने के साधन के रूप में उपयोग किए जाते हैं।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने keylogger प्रारंभ करें प्रक्रिया शुरू करने के लिए स्थापना फ़ाइल खोलें कीलॉगर्स ऐसे अनुप्रयोग हैं जो पृष्ठभूमि में चलते हैं, इसलिए, एक बार शुरू होने पर, वे तुरंत कम कर दिए जाते हैं ताकि कंप्यूटर के उपयोग से अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह अदृश्य हो।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 3 शीर्षक वाला छवि
    3
    हॉटमेल खाते के स्वामी में साइन इन करें उपयोगकर्ता को उस हॉटमेल खाते में लॉग इन करने के लिए कहें जिसे आप उल्लंघन करना चाहते हैं इसे कंप्यूटर से कार्य करें जिस पर आप कीलॉगर स्थापित किया है।
  • जैसा कि उल्लेख किया गया है, इस प्रकार के प्रोग्राम उपयोगकर्ता द्वारा दबाए गए सभी कुंजीपटल कुंजियां रिकॉर्ड करते हैं, इस प्रकार उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करते हैं।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4



    कार्यक्रम से पासवर्ड को ठीक करता है प्रोग्राम खोलें और दबाए गए कुंजियों के क्रम को पुनः प्राप्त करें। फिर हॉटमेल साइट पर जाएं और प्रश्न में खाते में लॉग इन करने का प्रयास करें, जो कीलॉगर के माध्यम से प्राप्त की गई जानकारी का उपयोग कर।
  • विधि 2
    इंटरनेट ब्राउज़र पर सहेजे गए पासवर्ड का उपयोग करें

    हैक एक हॉटमेल खाता चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    इंटरनेट ब्राउज़र द्वारा सहेजे गए पासवर्ड पुनर्प्राप्त करें इंटरनेट ब्राउज़रों को एक फ़ंक्शन के साथ सुसज्जित किया जाता है जो आपको हर बार यात्रा के लिए लॉग इन किए बिना संरक्षित वेब पेज तक पहुंच की सुविधा के लिए अक्सर उपयोग किए गए पासवर्ड को संग्रहीत करने की अनुमति देता है। इन पासवर्डों को पकड़ने में सक्षम होने के लिए, बस इस प्रक्रिया का पालन करें:
    • Google Chrome: मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए बटन दबाएं, इसे विंडो के ऊपरी दाएं कोने में रखा गया है, फिर आइटम चुनें "सेटिंग"। जब तक आप अनुभाग नहीं ढूंढते ब्राउज़र सेटिंग्स पृष्ठ नीचे स्क्रॉल करें "पासवर्ड और फॉर्म"। यहां से आपको ब्राउज़र द्वारा संग्रहीत सभी पासवर्ड तक पहुंच प्राप्त होगी।
    • मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स: मुख्य मेनू तक पहुंचने के लिए बटन दबाएं, इसे विंडो के ऊपरी दाएं कोने में रखा गया है, फिर आइटम का चयन करें "विकल्प"। कार्ड का चयन करें "सुरक्षा" खिड़की से दिखाई दिया, इस तरह आपके पास ब्राउज़र द्वारा संग्रहीत सभी पासवर्ड तक पहुंच होगी।
    • इंटरनेट एक्सप्लोरर: मेनू तक पहुंचें "उपकरण" खिड़की के ऊपरी बाएं क्षेत्र में, फिर आइटम चुनें "इंटरनेट विकल्प" मेनू से दिखाई दिया कार्ड का चयन करें "अंतर्वस्तु" खिड़की से "इंटरनेट विकल्प" ब्राउज़र द्वारा संग्रहीत सभी पासवर्ड तक पहुंच प्राप्त करने के लिए
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 6 शीर्षक वाला छवि
    2
    आपको आवश्यक पासवर्ड का ध्यान रखें ब्राउज़र सेटिंग्स उपयोगकर्ता का नाम, संबद्ध पासवर्ड और लॉगिन पृष्ठ का यूआरएल दिखाती है, जिसमें लॉगइन क्रेडेंशियल्स का उल्लेख होता है। इस सारी जानकारी का ध्यान रखें।
  • हैक एक हॉटमेल खाता चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रश्न में खाते में लॉग इन करें Hotmail वेबसाइट पर लॉग इन करें और उस खाते में लॉग इन करें जिसे आप उल्लंघन करना चाहते हैं, जो कि आपने अभी पुनर्प्राप्त लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग किया था।
  • वैकल्पिक रूप से, आप उसी कंप्यूटर से हॉटमेल साइट तक पहुंच सकते हैं, जहां से आप अपना लॉगिन क्रेडेंशियल्स पुनर्प्राप्त कर चुके हैं। यदि ब्राउज़र लॉगिन जानकारी को संग्रहीत करने के लिए सेट है, तो लॉगिन को स्वचालित रूप से किया जाता है, बिना किसी पासवर्ड को दर्ज करने की आवश्यकता है, जिससे आपको सवाल में खाते से संबंधित मेलबॉक्स तक सीधा पहुंच मिलती है।
  • चेतावनी

    • किसी खाते या कंप्यूटर का उल्लंघन करना अपराध का एक रूप माना जाता है और कानून के तहत दंडनीय है।
    • यह मार्गदर्शिका केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए बनाई गई थी, कंप्यूटर की चोरी के प्रचार के लिए नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com