कैसे एक मैकबुक की कुंजी को अस्थायी रूप से निकालें

मैकबुक असाधारण और बहुत ही विश्वसनीय कंप्यूटर हैं जो बहुत कम ही विफल होते हैं। कभी-कभी, कुछ अवशेष एक कुंजी के नीचे फंस सकते हैं, इसकी कार्यक्षमता अवरुद्ध कर सकते हैं। बाधा को हटाने के लिए आपको कुंजीपटल से अपमानजनक कुंजी को अलग करना होगा। यह ट्यूटोरियल आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आवश्यक चरणों का पता चलता है।

सामग्री

कदम

एक मैकबुक चरण 1 से अस्थायी रूप से एक कुंजी निकालें शीर्षक वाली छवि
1
एक अच्छी तरह से प्रकाशित क्षेत्र की पहचान करें जहां आप काम कर सकते हैं, और एक कील फ़ाइल या बहु-प्रयोजन उपयोगिता चाकू को नाखून फाइल से प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक मैकबुक चरण 2 से अस्थायी रूप से एक कुंजी निकालें शीर्षक वाली छवि
    2



    कील फ़ाइल को उस कुंजी के नीचे स्लाइड करें जिसे आप हटाना चाहते हैं। इसके लिए उपलब्ध वीडियो देखें लिंक समझने के लिए कि यह कैसे करना है। वीडियो में ऐसा लगता है कि कुछ टूट जाता है, लेकिन चिंता न करें, सब कुछ सामान्य है यदि कुछ छोटे टुकड़े जो आपके द्वारा हटाए गए कुंजी को अपनी सीटों से हटाए गए हैं, तो उनको खोए बिना उन्हें सावधानी से संगृहीत करें
  • एक मैकबुक चरण 3 से अस्थायी रूप से एक कुंजी निकालें शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके द्वारा हटाई गई कुंजी की असेंबली प्रक्रिया चर हो सकती है, क्योंकि कभी-कभी पुश-बटन आंदोलन का प्रबंधन करने वाले घटकों को हटाया जा सकता था।
  • यदि हटाए गए कुंजी के नीचे स्थित सफेद प्लास्टिक के छोटे टुकड़े कंप्यूटर कीबोर्ड से जुड़े रहते हैं, तो आपको केवल एक चीज की कुंजी को अपने मूल स्थान के अंदर दबाएं, जब तक कि आप `क्लिक` नहीं सुनें
  • यदि आपने निकाले गए बटन की विधानसभा में जाने से पहले, बटन के दबाव आंदोलन को संभालते हुए सफेद प्लास्टिक के छोटे टुकड़े निकाल दिए हैं, तो आपको उन्हें अपने मूल आवास में फिर से स्थापित करना होगा।
  • टिप्स

    • अपने Mac से कुंजी को निकालने के लिए, बस ब्रूट बल का उपयोग न करें यह इस में वर्णित विधि का भी उपयोग करता है वीडियो.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com