लिंक्डइन पर लिंक कैसे जोड़ें

यदि आपके पास एक लिंक्डइन प्रोफ़ाइल है, तो आप एक निश्चित हद तक, एक पेशेवर लेखक भी हैं। आप संभवत: पेशेवर संपर्कों के अपने नेटवर्क को विस्तारित करने की तलाश कर रहे हैं। सही दृश्यता रखने के लिए और अपने व्यावसायिक विकास को बढ़ावा देने के लिए उपयोगी रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए सही लोगों के साथ जुड़ना आवश्यक है। लिंक्डइन पर लिंक्स जोड़ने के कुछ तरीके हैं, और इनमें से किसी एक को ई मेल एड्रेस बुक के माध्यम से खोजना है। आपके पास संपर्कों का अच्छा नेटवर्क होने के बाद, आप सफलता के लिए तैयार रहेंगे!

कदम

विधि 1

अपनी ई-मेल पता पुस्तिका से लिंक जोड़ें
1
अपने लिंक्डइन प्रोफ़ाइल में लॉग इन करें ब्राउज़र खोलने और यूज़रनेम और पासवर्ड दर्ज करके अपनी प्रोफ़ाइल तक पहुंचने के बाद लिंक किए गए इन। पते पर जाएं - फिर आपको होम पेज पर भेज दिया जाएगा।
  • 2
    अपना ई-मेल पता दर्ज करें। "संपर्क" अनुभाग में ("नेटवर्क" मेनू में), आपको "अपने नेटवर्क को जल्दी बढ़ाएं" टैब मिलेगा अपना ई-मेल पता दर्ज करके, साइट स्वचालित रूप से आपकी एड्रेस बुक में संपर्कों के माध्यम से खोज लेगी, जिनके पास लिंकएन्इन प्रोफ़ाइल है।
  • 3
    लिंक जोड़ें अपने पेशेवर नेटवर्क पर एक लिंक्डइन प्रोफ़ाइल के साथ ईमेल संपर्क जोड़ने के लिए, बस उसके नाम के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें और फिर "लिंक जोड़ें" बटन पर क्लिक करें
  • विधि 2

    लिंक्डइन पर खोजों को जोड़ना लिंक जोड़ें
    1



    अपने लिंक्डइन प्रोफ़ाइल में लॉग इन करें ब्राउज़र खोलने और यूज़रनेम और पासवर्ड दर्ज करके अपनी प्रोफ़ाइल तक पहुंचने के बाद लिंक किए गए इन। पते पर जाएं - फिर आपको होम पेज पर भेज दिया जाएगा।
  • 2
    उस व्यक्ति की खोज करें जिसके साथ आप कनेक्ट करना चाहते हैं लिंक्डइन होम पेज के शीर्ष पर खोज बार में अपना नाम दर्ज करें
  • आप किसी कंपनी का नाम, या अन्य पैरामीटर दर्ज करके भी खोज सकते हैं।
  • यह सभी लिंक्डइन उपयोगकर्ताओं की एक सूची प्रदर्शित करेगा जो आपकी खोज के मानदंडों को पूरा करते हैं - अगर ऐसे लोग भी हैं जिनके साथ आप पहले ही जुड़े हुए हैं, तो उन्हें पहले सूचीबद्ध किया जाएगा।
  • 3
    उस व्यक्ति या कंपनी का चयन करें, जो आपकी रुचि रखते हैं प्रासंगिक प्रोफ़ाइल देखने के लिए, बस व्यक्ति या कंपनी के नाम पर क्लिक करें
  • 4
    इस व्यक्ति या कंपनी से जुड़ें व्यक्ति या कंपनी की तस्वीर के बगल में, नीला "कनेक्ट" बटन दिखाई देता है - उस पर क्लिक करें
  • आपको एक नया पृष्ठ पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा, जहां आपको आमंत्रण सबमिट करने से पहले कुछ जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। आपको यह दिखाने के लिए प्रदर्शित किए गए विकल्पों में से एक का चयन करना होगा कि आप इस व्यक्ति से कैसे मिले (उदाहरण के लिए, आप मित्र, सहकर्मियों, पूर्व सहयोगियों, ग्राहकों) हैं। फिर उपयुक्त विकल्प पर क्लिक करें आप एक संदेश भी लिख सकते हैं कि आपके लिंक अनुरोध को देखने के दौरान अनुरोध के प्राप्तकर्ता को पढ़ने में सक्षम होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com