लिंक्डइन पर एक खाता कैसे बनाएं

लिंक्डइन एक सामाजिक नेटवर्किंग साइट है जिसका इस्तेमाल पेशेवर प्रयोजनों के लिए किया गया है। आप अपने मौजूदा पेशेवर नेटवर्क से कनेक्ट करने के साथ-साथ उन माध्यमों के माध्यम से माध्यमिक और तृतीयक कनेक्शन के साथ अपने नेटवर्क का विस्तार करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। इसमें सभी सोशल नेटवर्किंग साइटों की सभी तलना नहीं है, लेकिन इसके मुख्य उद्देश्य की सेवा करने के लिए यह अच्छी तरह से काम करता है। एक बार जब आप अपना LinkedIn खाता बनाते हैं, तो आप अपने पेशेवर क्षितिज का विस्तार शुरू कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

1
लिंकिन। Com पर जाएं यदि आप अधिक जानना चाहते हैं तो पर क्लिक करें "लिंकिन क्या है" शीर्ष मेनू में अन्यथा, स्क्रीन के दाईं ओर स्थित बॉक्स में अपना नाम, ईमेल और पासवर्ड पंजीकृत करें।
  • 2
    अपने ईमेल पते के माध्यम से खाते की पुष्टि करें एक बार यह किया जाता है, साइट पर लॉग इन करें।
  • 3
    अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें यह एक सरल ऑपरेशन है, आपको इसे करने के लिए विशेष ज्ञान की जरूरत नहीं है। वर्णन, अधिभोग के क्षेत्र और अपने आप की एक तस्वीर डालें।
  • 4
    अपनी योग्यता बदलें अपने वर्तमान और पिछले रोजगार के साथ-साथ अपनी शिक्षा भी जोड़ें पिछली नौकरियों और स्नातक डिग्री के विवरण शामिल करने के लिए सुनिश्चित करें - इस तरह, लोग आपके अनुभवों को और अधिक स्पष्ट रूप से देख सकेंगे और पता करें कि आपसे क्या संपर्क करें। यदि आपने पर्याप्त जानकारी प्रदान की है तो लिंक्डइन आपको नौकरी के सुझाव भी भेज सकता है
  • आवश्यक, उपयोगी और जानकारीपूर्ण विवरण दर्ज करें
  • 5
    एक सारांश जोड़ें यह आप के बारे में एक अधिक विस्तृत पैराग्राफ लिखने के लिए लोग जहां आप अपने कैरियर में अब कर रहे हैं की एक विचार देने के लिए एक अवसर है, अपनी ताकत, तुम क्या आप कर रहे हैं और क्या बेच रहे हैं क्या कर रहे हैं। हालांकि यह एक सारांश है, यह कुछ समय लेने के लिए एक अच्छा लिखने के लिए कर सकते हैं, तो यह अक्सर बदलने के लिए जब तक आप की तरह में संकोच न करें।



  • 6
    अपनी विशिष्टताओं को दर्ज करें आप इसे ठीक नीचे देख पाते हैं यह सारांश का एक विस्तार है जहां आप विशिष्ट कौशल और अनुभव दर्ज कर सकते हैं।
  • सावधानी से चुनें - अन्य लिंक्डइन सदस्य इन विशिष्टताओं के बारे में गवाही दे सकते हैं, इसलिए कुछ ऐसा चुनने से बचें, जिससे लोग नहीं जानते कि आप क्या कर सकते हैं।
  • 7
    कनेक्शन जोड़ें आप लिंक्डइन अपने ईमेल पते को उन लोगों को ढूंढने के लिए देख सकते हैं जो आप पहले से जानते हैं आप नाम, शीर्षक या कंपनी द्वारा भी खोज सकते हैं
  • 8
    वेबसाइटें जोड़ें अपनी कंपनी की साइट, अपनी व्यक्तिगत साइट, अपने ब्लॉग और अपने ट्विटर अकाउंट की रिपोर्ट करें, ताकि आगंतुक आपके विभिन्न पहलुओं को देखेंगे।
  • अपने फेसबुक पेज को प्रकाशित करने के लिए सावधान रहें यदि आप किसी विशेष भाषा का उपयोग करते हैं, तो फ़ोटो, या आपके ट्विटर अकाउंट से समझौता किया हुआ है।
  • 9
    अनुशंसाएं प्राप्त करें यदि आप लिंक्डइन के माध्यम से नौकरी खोजना चाहते हैं, तो कम से कम तीन पेशेवर सिफारिशों का प्रयास करें अपने पूर्व मालिकों या सहकर्मियों से पूछें एहसान लौटें और दूसरों की सिफारिश करें
  • 10
    एप्लिकेशन जोड़ें यह अनिवार्य नहीं हैं, लेकिन प्रोफ़ाइल को और अधिक पूरा कर देगा। उदाहरण के लिए, आप हर किसी को पता है कि आप जो पुस्तकें पढ़ और क्या आप सुझाव है कि कर रहे हैं जाने के लिए अमेज़न द्वारा अपने लेख, या पठन सूची प्रकाशित करने के लिए एक BLOGLINK जोड़ सकते हैं। अन्य अनुप्रयोगों के साथ आप फ़ाइलों और प्रस्तुतियों को साझा कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • जैसा कि आप लिंक्डइन के उपयोग से अधिक परिचित होते हैं, लिंक्डइन सदस्यों द्वारा प्रबंधित समूहों में से कुछ में शामिल होने पर विचार करें, जो आपके हित के क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। आप इन समूहों के माध्यम से बहुत से महत्वपूर्ण लोगों से मिल सकते हैं, साथ ही साथ विचारों, टिप्पणियों को साझा कर सकते हैं और ऑनलाइन एक साथ आयोजन कर सकते हैं।
    • आप इस तरह के एक फेसबुक स्थिति अद्यतन है, जो अपने मुख पृष्ठ पर लिंक पर दिखाई देगा के रूप में अपडेट पोस्ट करते हैं, यकीन है कि यह, सामान्य सकारात्मक और पेशेवर है बनाते हैं। सबसे ऊपर, लोगों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन का गलत विचार न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com