LinkedIn पर अपनी प्रोफ़ाइल कैसे बदलें

यदि आप लिंक्डइन का उपयोग करते हैं, तो शायद यह साइट आपके इंटरनेट पर व्यापारिक संपर्कों का स्रोत है। आपकी सूचना अप-टू-डेट रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अधिक पेशेवर दिखाई दें। अपने प्रोफाइल को बदलना बहुत सरल है, और संभावित ग्राहक का दौरा करते समय एक निर्धारण कारक हो सकता है। इसके अलावा, प्रोफ़ाइल के सभी वर्गों को पूरा करके, आप अधिक सावधानीपूर्वक दिखाई देंगे, और यह आपके लाभ में खेलेंगे।

कदम

लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
लिंक्डइन एक्सेस करें LinkedIn.it पर अपने पसंदीदा ब्राउज़र का उपयोग करें और इसे एक्सेस करने के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें।
  • लिंक्डइन पर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    कार्ड के लिए खोजें "प्रोफ़ाइल"। यह शीर्ष पर काले पट्टी में बाईं ओर दूसरा है इस टैब पर क्लिक करने के बाद, एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा, और आपको लिंक का चयन करना होगा "प्रोफ़ाइल संपादित करें"।
  • लिंक्डइन पर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    संपादित करने के लिए प्रारंभ करें बटन पर क्लिक करें "संपादित करें", जो आपकी तस्वीर के आगे दिखाई देता है - इस तरह से आप अपने प्रोफ़ाइल के सभी अनुभागों के संपादन को सक्षम कर सकेंगे।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    प्रोफ़ाइल फ़ोटो संपादित करें यह करने वाली पहली बात है - इसे संपादित करने के लिए फोटो पर क्लिक करें। अनुभाग के लिए धन्यवाद "नियम फोटो", तो आप इसके बजाय लिंक पर क्लिक करके वर्तमान फ़ोटो को बदल सकते हैं - "फोटो बदलें", आप अपने कंप्यूटर से एक अलग छवि चुन सकते हैं एक बार किया, बटन पर क्लिक करें "सहेजें" परिवर्तन की पुष्टि करने के लिए
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    संपर्क जानकारी बदलें। इस तरह लोग आपसे अधिक आसानी से संपर्क कर सकते हैं। लिंक पर क्लिक करें "संपर्क जानकारी बदलें", प्रोफ़ाइल फ़ोटो के नीचे स्थित आप अपनी नीली पेंसिल बटन पर क्लिक करके अपनी जानकारी के प्रत्येक आइटम को बदल सकते हैं एक बार किया, परिवर्तनों को बचाएं
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6



    अनुभाग संपादित करें "सारांश"। बाकी प्रोफाइल को अनुभागों में व्यवस्थित किया जाता है - इनमें से पहला है "सारांश", और आप प्रासंगिक बटन पर क्लिक करके इसे संशोधित कर सकते हैं "संपादित करें"। इस खंड में आप अपने बारे में कुछ आवश्यक जानकारी (जैसे कि आपकी पसंदीदा गतिविधियां) शामिल कर सकते हैं।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    अपना कार्य अनुभव बदलें लिंक पर क्लिक करके एक नया जोड़ें "एक नई नौकरी की स्थिति जोड़ें"। कंपनी का नाम, अपना स्थान, जगह, अवधि जिसके दौरान आपने इस कंपनी के लिए काम किया और अपने कर्तव्यों का एक संक्षिप्त विवरण दर्ज करें।
  • अपने पिछले अनुभवों को सूचीबद्ध करके, आप अपने कौशल को दृश्यता देंगे।
  • आप किसी भी क्षेत्र को बदल सकते हैं, बस संबंधित बॉक्स पर क्लिक करें और जानकारी को अपडेट कर सकते हैं।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    अनुभाग संपादित करें "स्वयंसेवी अनुभव और कारण"। बटन पर क्लिक करें "+" अनुभाग के बगल में "स्वयंसेवा और कारण बनता है"- एक विंडो दिखाई देगी जिसमें आप संगठन का नाम, आपकी भूमिका, कारण, अवधि और एक संक्षिप्त विवरण दर्ज कर सकते हैं। उस जानकारी को दर्ज करने के लिए रिश्तेदार बक्से पर क्लिक करें, जिसे आप देखना चाहते हैं। एक बार किया, नीले बटन पर क्लिक करें "सहेजें"।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    अनुभाग संपादित करें "ट्रेनिंग"। ऐसा करने के लिए, लिंक पर क्लिक करें "अध्ययन शीर्षक जोड़ें", अनुभाग के बगल में "ट्रेनिंग"। एक खिड़की खुल जाएगी जिसमें आप स्कूल या विश्वविद्यालय का नाम, उपस्थिति की अवधि, प्राप्त शीर्षक, अध्ययन के पाठ्यक्रम, मतदान, किसी भी गतिविधियों और संगठनों और संक्षिप्त विवरण के नाम दर्ज कर सकते हैं। फ़ील्ड संपादित करने के लिए, प्रासंगिक बॉक्स पर क्लिक करें और जानकारी दर्ज करें। एक बार पूरा होने पर, सहेजना सुनिश्चित करें।
  • लिंक्डेनइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    अनुभाग संपादित करें "अधिक जानकारी"। यहां आप संपर्क करने के लिए यहां कुछ निजी विवरण और सुझाव दर्ज कर सकते हैं। फ़ील्ड बदलने के लिए, संबंधित बटन पर क्लिक करें "संपादित करें" और जानकारी दर्ज करें
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    अनुभाग संपादित करें "कौशल और पुष्टिकरण"। बटन पर क्लिक करके विशेषज्ञता के अपने क्षेत्रों को जोड़ें "संपादित करें"- आपको कौशल दर्ज करने और क्लिक करना होगा "जोड़ना"। इस तरह से आपका प्रोफ़ाइल बहुत ही पेशेवर रूप से लगेगा और आपको हमेशा अधिक कनेक्शन मिलेंगे।
  • लिंक्डइन पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला चित्र 12
    12
    सभी परिवर्तनों की पुष्टि करें ऐसा करने के लिए, बटन पर क्लिक करें "परिवर्तन पूर्ण" जो आपकी प्रोफ़ाइल फ़ोटो के बगल में पृष्ठ के शीर्ष पर दिखाई देता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com