मैक कंप्यूटर पर प्रोफाइल फोटो कैसे बदलें

आपके मैक की प्रोफ़ाइल छवि को उपयोगकर्ता खाते से जुड़ी छवि के रूप में भी जाना जाता है। यह दिखाया जाता है कि जब आप पहले अपने कंप्यूटर का उपयोग करके अपने कंप्यूटर में प्रवेश करते हैं और जब आप iChat और एड्रेस बुक जैसे अनुप्रयोगों का उपयोग करते हैं यद्यपि, सामान्य रूप से, प्रोफ़ाइल चित्र को मैक के प्रारंभिक कॉन्फ़िगरेशन के दौरान चुना जाता है, इसे सिस्टम वरीयताओं के द्वारा किसी भी समय बदला जा सकता है।

कदम

भाग 1

उपयोगकर्ता के खाते की तस्वीर एक्सेस करें
1
मेनू तक पहुंचें "सेब"। आइटम का चयन करें "सिस्टम वरीयताएँ", तब आइकन चुनें "उपयोगकर्ता और समूह"।
  • 2
    सिस्टम व्यवस्थापक के रूप में प्रवेश करें। सबसे पहले, लॉक आइकन पर क्लिक करें, और फिर एक कंप्यूटर व्यवस्थापक खाते के लॉगइन क्रेडेंशियल (उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड) टाइप करें।
  • 3
    वह उपयोगकर्ता खाता चुनें जिसे आप बदलना चाहते हैं। संबंधित छवि पर क्लिक करें इस तरह से एक मेनू प्रदर्शित होगी, जिसके माध्यम से आप उस स्रोत का चयन कर सकते हैं जिससे नई प्रोफ़ाइल छवि का चयन किया जा सके।
  • भाग 2

    एक छवि का चयन करें
    1
    नई छवि का चयन करने के लिए उस श्रेणी को चुनें। उपलब्ध विकल्प निम्नानुसार हैं: "चूक" (पहले से ही OS X ऑपरेटिंग सिस्टम में शामिल सभी छवियों को शामिल किया गया है), "हाल का" (सभी छवियां जो हाल ही में एक उपयोगकर्ता छवि के रूप में उपयोग की गई हैं) ई "कनेक्ट करें" (संपर्क एप्लिकेशन से चित्र) आप विकल्प चुन सकते हैं "चेहरे", इस मामले में ओएस एक्स ऑपरेटिंग सिस्टम स्वचालित रूप से कंप्यूटर में सहेजी गई छवियों में मौजूद चेहरे का पता लगाएगा और निकालेगा। आइटम को चुनें "आईसीलाड तस्वीरें" अपने iCloud खाते पर छवियों में से एक का उपयोग करने के लिए यदि आप अपने मैक के एकीकृत वेबकैम से ली गई तस्वीर का उपयोग करना चाहते हैं, तो स्क्रीन के सामने खड़े होकर इस आलेख के अगले भाग पर जाएं।
    • इससे पहले कि आप उपयोगकर्ता छवियों के लिए एक स्रोत के रूप में iCloud का उपयोग कर सकें, आपको इस सुविधा को सक्षम करना होगा "आईसीलाइड फोटो लाइब्रेरी"। मेनू तक पहुंचें "सेब", आइटम का चयन करें "सिस्टम वरीयताएँ", तब चयन करें "iCloud"। इस बिंदु पर बटन दबाएं "विकल्प" आइटम के बगल में रखा गया "फ़ोटो", फिर फ़ंक्शन का चयन करें "आईसीलाइड फोटो लाइब्रेरी"।
  • 2
    बटन दबाएं "संपादित करें" छवि चयन के नीचे इस चरण से आप उस क्षेत्र को क्रॉप करने के लिए किसी छवि के हिस्सों को विस्तारित करने की सुविधा प्रदान कर सकते हैं जो अंतिम उपयोगकर्ता छवि के रूप में उपयोग किया जाएगा।



  • 3
    उस चित्र पर क्लिक करें जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं, फिर बटन दबाएं "अंत"। चुने हुए प्रोफ़ाइल का उपयोग करके चयनित प्रोफ़ाइल की उपयोगकर्ता छवि बदल दी जाएगी।
  • भाग 3

    एक एक्वायर्ड छवि वाया वेबकैम का उपयोग करें
    1
    बटन दबाएं "कैमरा"। यह मेनू में उपलब्ध है जो वर्तमान उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल छवि पर क्लिक करने के बाद दिखाई देता है, नई छवि के स्रोत के चयन के अन्य विकल्पों के साथ।
  • 2
    कैमरा बटन दबाएं 3 सेकंड के बाद, आपका मैक का अंतर्निर्मित कैमरा एक तस्वीर लेगा।
  • 3
    बटन दबाएं "संपादित करें" अपनी छवि के नीचे काटने के लिए और जिस फ़ोटो को आप चाहते हैं उसका उपयोग करें।
  • 4
    बटन दबाएं "अंत"। चुने हुए प्रोफ़ाइल की उपयोगकर्ता छवि को उस चुने हुए को बदल दिया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com