लिंक्डइन पर अपना प्रशिक्षण कैसे बदल सकता है

लिंक्डइन एक सामाजिक नेटवर्क है जो काम और कंपनियों की दुनिया में विशेष है। आप इसका इस्तेमाल संपर्कों को जोड़ने और अपने सहयोगियों (पिछले और वर्तमान) से कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन संभावित पेशेवर संपर्कों को भी जान सकते हैं। संक्षेप में, लिंक्डइन समान परियोजनाओं वाले लोगों की बैठक की सुविधा प्रदान करता है। यदि आपके पास एक लिंक्डइन प्रोफ़ाइल है, तो आपको इसे यथासंभव प्रभावी बनाने की जरूरत है, और अपनी शैक्षणिक उपलब्धियों को उजागर करने के अलावा ऐसा करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।

सामग्री

कदम

भाग 1

प्रशिक्षण बदलें पृष्ठ पर पहुंचें
लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
लिंक्डइन पृष्ठ पर जाएं अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें और लिखो "linkedin.com" पता बार में कुंजीपटल पर दर्ज करें और लिंक्डइन होम पेज खुल जाएगा, जहां आपको लॉग इन करना होगा।
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें लिंक्डइन होम पेज खोलने के बाद, पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित बॉक्स में अपना ईमेल पता और पासवर्ड डालें। पर क्लिक करें "में प्रवेश करें" अपना खाता दर्ज करने के लिए
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रोफ़ाइल टैब की तलाश करें आप इसे स्क्रीन के शीर्ष पर पा सकते हैं। माउस कर्सर को प्रोफ़ाइल पर ले जाएं और आप विकल्प दिखाई देंगे - पर क्लिक करें "प्रोफ़ाइल संपादित करें" जारी रखने के लिए
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    परिवर्तन करना शुरू करें पृष्ठ खोलने के बाद "प्रोफ़ाइल संपादित करें"नीले बटन के लिए देखो "प्रशिक्षण बदलें" आपकी प्रोफ़ाइल फ़ोटो के बगल में इस प्रकार आप अपने प्रशिक्षण के बारे में जानकारी को अपने प्रोफ़ाइल में जोड़ सकते हैं
  • भाग 2

    अपना प्रशिक्षण बदलें


    लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    1
    अपनी विद्यालय और उस वर्ष को जोड़ें, जिसमें आपने भाग लिया बटन के आगे + + चिह्न पर क्लिक करें "अध्ययन शीर्षक जोड़ें"। टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देना चाहिए अपने विश्वविद्यालय के नाम को दर्ज करने के लिए एक बॉक्स पर क्लिक करें और कैस्केड मेनू का उपयोग करके उपस्थिति के वर्षों का संकेत दें
    • सुनिश्चित करें कि तिथियां सही हैं: लिंक्डइन द्वारा उन लोगों के संपर्कों का सुझाव देने के लिए उपयोग किया जाएगा, जो आपके स्कूल में उपस्थित थे।
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    अपने अकादमिक परिणामों के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करें यहां तक ​​कि अगर यह वैकल्पिक है, तो आप अपने शीर्षक, अध्ययन के पाठ्यक्रम, मूल्यांकन, गतिविधियों और विवरण के लिए बक्से को भरकर अपना प्रोफ़ाइल अधिक आकर्षक बना सकते हैं। उन सभी बक्से पर क्लिक करें, जिनके बारे में जानकारी उपयुक्त है।
  • लिंक्डइन पर अपना शिक्षण संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    अपना डेटा सहेजें यह जाँचने के बाद कि सभी जानकारी सटीक है, नीले बटन पर क्लिक करें "सहेजें" पृष्ठ के निचले भाग में
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    4
    अपनी योग्यता का सबूत अपलोड करें जानकारी को सहेजने के बाद आपको पृष्ठ पर लौटा दिया जाएगा "प्रशिक्षण बदलें", जहां आप बटन देख सकते हैं "एक फाइल अपलोड करें" सही जानकारी के अंतर्गत जो आपने अभी जोड़ा है अपनी डिग्री की एक कॉपी अपलोड करने के लिए इस बटन पर क्लिक करें।
  • सुनिश्चित करें कि आपने पहले अपने कंप्यूटर पर अपने डिप्लोमा की एक कॉपी अपलोड की है। बटन पर क्लिक करके "एक फाइल अपलोड करें" आप अपने कंप्यूटर पर सहेजी गई फ़ाइलों को ब्राउज़ कर सकते हैं सही एक पर क्लिक करें और यह लोड हो जाएगा और आपके प्रोफ़ाइल पर दिखाया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com