एलांस पर क्षमता कैसे जोड़ें

यदि आपने कभी ऑनलाइन काम किया है, तो संभवतः आपने एलांस का उपयोग किया है, एक साइट जो आपको विश्व स्तर पर पेशेवर रिश्तों को स्थापित करने की अनुमति देती है पृष्ठ की मुख्य विशेषताओं में से एक यह है कि वे स्वयं का संकेत दे सकते हैं कौशल

सामग्री

, "दक्षताओं"। इस फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद, आप अपने कौशल और ताकत पेश करके प्रोफ़ाइल को अनुकूलित कर सकते हैं। इसलिए आप जिन नौकरियों में रुचि रखते हैं, उनके लिए एक अच्छे उम्मीदवार माना जाने की संभावना बढ़ेगी। कौशल जोड़ने के लिए बहुत आसान है, अपनी क्षमता को उजागर करते हुए, आपको कई अन्य ग्राहकों द्वारा ध्यान में रखा जाता है और किराए पर लिया जाता है।

कदम

भाग 1

क्षमता को बदलने के लिए धारा तक पहुंचें
1
Elance वेबसाइट पर पहुंचें पता पट्टी में अपनी पसंद के ब्राउज़र को खोलें और elance.com टाइप करें।
  • 2
    अपने खाते में लॉग इन करें दाईं ओर स्थित टेक्स्ट फ़ील्ड में ई-मेल पता और पासवर्ड दर्ज करें, फिर खाते तक पहुंचने के लिए "साइन इन करें" पर क्लिक करें और साइट के मुख्य पृष्ठ को देखें।
  • 3
    अपना प्रोफ़ाइल पृष्ठ खोलें। प्रवेश करने के बाद, आप तुरंत अपने काम पेज देखेंगे प्रोफ़ाइल देखने के लिए, उपयोगकर्ता नाम के बगल में नीचे तीर पर क्लिक करें, ऊपर दाएं ड्रॉप-डाउन मेनू में, विकल्पों के माध्यम से स्क्रॉल करें और "प्रोफ़ाइल" चुनें।
  • 4
    "कौशल" तक पहुंचें प्रोफ़ाइल पृष्ठ खुलने के बाद, जब तक आप "स्किल्स" नामक उप-भाग नहीं देखते, तब तक थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें "संपादित करें" अनुभाग को खोलने के लिए "संपादन" शब्द के साथ नीले बटन पर क्लिक करें - इस बिंदु पर, आप अपने प्रोफ़ाइल पर दिखाई देने वाले कौशल को संशोधित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    क्षमता जोड़ें
    1



    सबसे महत्वपूर्ण कौशल जोड़ें "संपादन कौशल" पृष्ठ को खोलने के बाद, "कौशल जोड़ें" नामक पहले नीले बटन पर क्लिक करें आप सभी को दर्ज करें एक बार जब आप एक टाइप करना शुरू करते हैं, तो आप देखेंगे कि लोकप्रिय कौशल की एक सूची दिखाई देगी। आप उन कौशल का चयन कर सकते हैं, जहां वे दिखाई देने पर क्लिक करते हैं।
    • अपने कौशल लिखते समय यथासंभव पेशेवर बनने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, "मैं अपने खाली समय पर कविता लिखता हूं" के लिए "लेखन बनाना" पसंद करता हूं
  • 2
    अतिरिक्त क्षमताओं को बचाएं बस अपने पृष्ठ पर पोस्ट करने के लिए संवाद बॉक्स में "कौशल जोड़ें" बटन पर क्लिक करें।
  • 3
    निर्दिष्ट करें कि आपने अपने कौशल से संबंधित परीक्षण किए हैं या नहीं। प्रत्येक क्षमता के अधिकार के लिए, आप "जांच" शब्द देखेंगे, एक चेक मार्क के साथ, "अभी तक परीक्षण नहीं किया" या एन / ए यदि कोई चेक मार्क है, तो इसका मतलब है कि आपने उस विशेष कौशल के लिए परीक्षा ली है अन्यथा, आपने अपने ज्ञान का परीक्षण नहीं किया है
  • 4
    प्रोफ़ाइल पर दिखाई देने वाली जानकारी को पूरा करें। प्रत्येक क्षमता के आगे, आपको एक चेकबॉक्स मिल जाएगा। यदि संकेत नहीं हैं, तो क्षमता प्रोफ़ाइल पर दिखाई नहीं देगी। एक कौशल प्रदर्शित नहीं करने के लिए, बस चेकमार्क को हटा दें।
  • 5
    निर्णय लें कि क्या आप अपने कौशल से संबंधित परीक्षण करना चाहते हैं। यह वैकल्पिक है, लेकिन अगर आपने इसे अभी तक नहीं किया है, तो आप एक विशेष कौशल का परीक्षण कर सकते हैं, यदि यह संभव है। यह संभव है जब, चेक बॉक्स के अतिरिक्त, आप "टेस्ट टेस्ट" शब्द के साथ एक लिंक देखते हैं। इसे खोलने और इसे चलाने के लिए उस पर क्लिक करें।
  • परीक्षा के परिणाम स्वचालित रूप से सहेजे जाएंगे, और आप सफलतापूर्वक अपने एलांस प्रोफाइल में कौशल जोड़ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com