कैसे अपने Elance चैट उपलब्धता को प्रबंधित करें

Elance एक ऑनलाइन रोजगार मंच जहां दुनिया भर के लोगों, ग्राहकों, अपने व्यापार की जरूरत और फ्रीलांसरों (लेखक, डिजाइनरों और अन्य पेशेवरों) प्रस्ताव पोस्टिंग उन्हें पूरा करने के लिए है। Elance में सबसे अच्छा इंस्टेंट मैसेजिंग सिस्टम है, जिसमें एक फीचर भी शामिल है जो आपको ऑफ़लाइन दिखाई देता है, जबकि आप वास्तव में कंप्यूटर पर हैं। यह एक बहुत सुविधाजनक सुविधा है जो आपको एक महत्वपूर्ण परियोजना पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है, बिना बाधित होने के डर के। साइट चैट में अपने संपर्कों के लिए अदृश्य बनने का तरीका जानें।

कदम

आपकी चैट उपस्थिति को एलांस पर चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
Elance वेबसाइट पर पहुंचें अपना पसंदीदा इंटरनेट ब्राउज़र खोलें, फिर पता बार में निम्नलिखित URL टाइप करें: elance.com। `एन्टर` कुंजी को दबाएं, आपको एलांस वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा।
  • आपकी चैट उपस्थिति को एलांस पर चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें पृष्ठ के दाईं ओर स्थित संबंधित क्षेत्रों में अपना ई-मेल पता और पासवर्ड टाइप करें, फिर अपने खाते तक पहुंचने के लिए "साइन इन करें" बटन पर क्लिक करें।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक में आपका चैट उपस्थिति प्रबंधित करें चरण 3
    3
    `सेटिंग` अनुभाग दर्ज करें एलांस मुख्य पृष्ठ में लॉग इन करने के बाद, ऊपर दाईं ओर अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा, जिसमें से आप `सेटिंग` आइटम का चयन कर सकते हैं।



  • इमेज का शीर्षक शीर्षक में आपकी चैट उपस्थिति का प्रबंधन करें चरण 4
    4
    `संचार` खंड में प्रवेश करें। आपके खाते की सेटिंग के संबंध में दिखाई देने वाले पृष्ठ से, आइटम `संचार` का चयन करें यह पृष्ठ के बाईं ओर उपलब्ध मेनू में दूसरा विकल्प है।
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक में आपका चैट उपस्थिति प्रबंधित करें चरण 5
    5
    `चैट उपस्थिति` आइटम को चुनें `संचार` आइटम को चुनने के बाद, पृष्ठ के केंद्रीय पैनल की सामग्री बदल जाएगी। दिखाई देने वाली सूची से दूसरा आइटम, `चैट उपस्थिति` का चयन करें
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक में आपका चैट उपस्थिति प्रबंधित करें चरण 6
    6
    चैट में आपकी उपलब्धता के सापेक्ष विकल्प का चयन करें। आपके पास दो विकल्प उपलब्ध होंगे: `चैट के लिए उपलब्ध` और `अदृश्य` वांछित विकल्प के लिए रेडियो बटन चुनें
  • 7
    अपनी वरीयताओं को बचाएं अपनी खाता सेटिंग में परिवर्तनों को सहेजने के लिए पृष्ठ के निचले भाग में हरे रंग की `सहेजें` बटन दबाएं। समाप्त हो गया, अब आप अपने बाकी कार्य दिवस के लिए पूर्ण शांति में काम कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com