Elance पर उपयोगकर्ता जानकारी कैसे बदलें

यदि आप फ्रीलान्स लेखक या क्लाइंट हैं, तो शायद आपने एलांस के बारे में सुना होगा, परियोजनाओं के साथ लोगों को एक साथ काम करने में एक मंच के रूप में डिजाइन एक साइट। इस कारण से, एक अच्छी नौकरी खोजने के लिए आप जो सबसे महत्वपूर्ण चीजें कर सकते हैं, उसका पूरा प्रोफ़ाइल होना चाहिए। यदि आप अपनी उपयोगकर्ता जानकारी को पूरा करते हैं, तो आपको बेहतर नौकरी मिल सकती है और अधिक विश्वसनीय दिखाई पड़ सकता है

सामग्री

कदम

भाग 1

प्रोफाइल को स्क्रीन संपादित करें
इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 1 पर संपादित करें
1
एक इंटरनेट ब्राउज़र खोलें। अपने डेस्कटॉप पर अपने पसंदीदा इंटरनेट ब्राउज़र के आइकन पर डबल-क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 2 में संपादित करें
    2
    एलांस वेबसाइट पर जाएं एक बार ब्राउज़र खुला है, स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित पता बार पर क्लिक करें और elance.com टाइप करें - एंटर दबाएं और आपको एलियंस होम पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 3 संपादित करें
    3
    अपने इलान्स खाते में प्रवेश करें। पर क्लिक करें "साइन इन करें" स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर और आपको लॉगिन विंडो पर ले जाया जाएगा। पहले बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपने ई-मेल पते में लिखें- जब आप पूरा कर लें, दूसरे बॉक्स पर क्लिक करें और अपना पासवर्ड डालें।
  • एक बार जब आप दोनों इस जानकारी को दर्ज कर लेते हैं, तो बटन पर क्लिक करें "साइन इन करें" अपना खाता अपलोड करने के लिए
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 4 संपादित करें
    4
    अपना प्रोफ़ाइल देखें अपना होमपेज अपलोड करने के बाद स्क्रीन के ऊपरी दाएं भाग में अपने यूज़रनेम पर क्लिक करें। फिर क्लिक करें "प्रोफाइल" दिखाई देने वाले विकल्पों में से
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 5 पर संपादित करें
    5
    संपादन विंडो तक पहुंचें आपके प्रोफाइल के पृष्ठ पर आपके नाम के तहत एक उप-आइटम लिखित है "सिंहावलोकन" शब्द के साथ "संपादित करें" उसके बगल में - पर क्लिक करें "संपादित करें" संपादन विंडो को लोड करने के लिए
  • एक स्क्रीन सभी अलग-अलग सेटिंग्स के साथ लोड की जाएगी जो कि आप अपने प्रोफ़ाइल को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए संशोधित कर सकते हैं।
  • भाग 2

    अपनी उपयोगकर्ता जानकारी बदलें
    इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 6 संपादित करें
    1
    अपना नाम बदलें संपादन विंडो में पहले और दूसरे बॉक्स आपके पहले और अंतिम नाम के लिए हैं। आप प्रत्येक बॉक्स को अलग से चुन सकते हैं और इस जानकारी को संपादित कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 7 में संपादित करें
    2
    व्यक्तिगत संदेश जोड़ें आपके नाम के तहत व्यक्तिगत संदेश पोस्ट करने का विकल्प होता है। यह एक शानदार नारे का संकेत देने का एक शानदार तरीका है जो आपके द्वारा किए गए काम के बारे में बताता है आपको बस इतना करना होगा कि बॉक्स के अंदर क्लिक करें और उस वाक्यांश को टाइप करें जिसे आप स्वयं का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं
  • इमेज नाम पर आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 8



    3
    एक घंटे की दर दर्ज करें निजी संदेश के तहत प्रति घंटा दर दर्ज करने का विकल्प होता है यदि आप प्रति घंटा दर बॉक्स के अंदर क्लिक करते हैं, तो आप एक घंटे के काम के अनुरूप अनुरोधित राशि में टाइप कर सकते हैं।
  • द्वितीय बॉक्स में एलांस के लिए स्वत: डालेगा।
  • इमेज नाम पर आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 9
    4
    एक वीडियो प्रस्तुति अपलोड करें। एक बार जब आप अपनी प्रति घंटा की दर दर्ज कर लेते हैं, तो आप अगले विंडो में क्लिक कर सकते हैं, जो एक यूट्यूब वीडियो यूआरएल के लिए पूछता है। यदि आपके पास एक नहीं है, तो आपको कुछ भी संकेत नहीं देना है। यदि आप करते हैं, तो बॉक्स में वीडियो लिंक कॉपी और पेस्ट करें।
  • वीडियो की प्रस्तुति से संभावित ग्राहक तुम पर भरोसा करने के लिए, खासकर यदि आप संक्षिप्त प्रदान करते हैं, क्योंकि यह के रूप में यदि आप अपने आप को प्रस्तुत कर रहे हैं प्रभाव देता है अपने abilità- के बारे में भी मदद कर सकते हैं अधिक विश्वसनीय होना अच्छी तरह से व्यक्त अपने ग्राहकों में व्यक्ति
  • इमेज शीर्षक से आपकी उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 10 संपादित करें
    5
    अपने बारे में एक संक्षिप्त विवरण लिखें आप अगले बॉक्स के अंदर क्लिक कर सकते हैं और आप के बारे में एक पैरा या तो लिखते हैं, आप के साथ काम करने के सकारात्मक पहलुओं, और एक साथ काम करने के लिए एक अच्छा साथी तुम क्यों होगी।
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 11
    6
    सेवा का विवरण जोड़ें सेवा का एक विवरण काम के प्रकारों का सारांश है जिसमें आप सक्षम हैं, और जिसके लिए आपके पास ताकत है अच्छे ग्राहक प्राप्त करने के लिए यह आवश्यक है
  • टाइपिंग जानकारी शुरू करने के लिए सेवा विवरण बॉक्स के अंदर क्लिक करें।
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 12
    7
    भुगतान शर्तें शामिल करें दूसरा और अंतिम बॉक्स भुगतान शर्तों के लिए आरक्षित है इन्हें व्यक्तिगत रूप से इंगित करना चाहते हैं जो सम्मिलित करने के लिए इन्हें आवश्यक है। बॉक्स के अंदर क्लिक करें और शब्द लिखें।
  • इमेज का शीर्षक, आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस पर चरण 13
    8
    कीवर्ड चुनें अंतिम बॉक्स कीवर्ड के चयन के लिए है। ये शब्द ग्राहकों को आपको आसानी से ढूंढने में सहायता करते हैं, जब वे उन कीवर्ड में से एक खोजते हैं जिन्हें आपने संकेत दिया है।
  • आप 1 से 10 कीवर्ड से जोड़ सकते हैं - उन्हें जोड़ सकते हैं, बस बॉक्स के अंदर क्लिक करें और 10 कीवर्ड कौशल को सूचीबद्ध करें, प्रत्येक को अल्पविराम से विभाजित किया जाता है।
  • इमेज शीर्षक में आपका उपयोगकर्ता जानकारी एलांस चरण 14 में संपादित करें
    9
    परिवर्तनों की समीक्षा करें जानकारी दर्ज हो जाने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी चीजें एकदम सही हैं, बदलावों को पढ़ने के लिए सलाह दी जाती है।
  • 10
    परिवर्तनों को बचाएं जब आप जांच कर लेंगे, तो हरी बटन पर क्लिक करें "सहेजें" आपके प्रोफ़ाइल में बदलावों को सहेजने के लिए स्क्रीन के नीचे स्थित
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com