कैसे Elance संपर्क जानकारी बदलें

ईलांस, एक ऑनलाइन भर्ती साइट, ठेकेदारों को उन नौकरियों को देखने के लिए अनुमति देता है जिनके लिए उन्हें जरूरत होती है और इन नौकरियों के लिए ऑफ़र पोस्ट करने के लिए फ्रीलांसरों। यदि आप एक फ्रीलांसर हैं, तो आप जितना अधिक दिखाई देंगे और आसान पहुंचेंगे, उतने ही अधिक ग्राहक जो आप कर सकेंगे, उतना ही बेहतर होगा कि आप अपने करियर के साथ आगे बढ़ सकें। इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी संपर्क जानकारी एलांस हमेशा अद्यतित होती है ताकि संभावित ग्राहक आसानी से आप तक पहुंच सकें।

सामग्री

कदम

भाग 1

संपर्क जानकारी बदलने के लिए स्क्रीन पर पहुंचें
इमेज शीर्षक से आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 1
1
एलांस वेबसाइट पर जाएं अपनी पसंद के ब्राउज़र को खोलें और खोज बार में elance.com लिखें।
  • इमेज का शीर्षक, एलांस स्टेप 2 पर अपनी संपर्क सूचना संपादित करें
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें दाईं ओर स्थित टेक्स्ट फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और क्लिक करें "साइन इन करें" अपने खाते तक पहुंचने के लिए
  • इमेज शीर्षक से आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 3 संपादित करें
    3
    अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं प्रवेश करने के बाद, आप अपने कार्य स्क्रीन पर लैंड करेंगे। अपने प्रोफाइल पेज पर पहुंचने के लिए, अपने यूज़रनेम पर क्लिक करें, जो कि स्क्रीन के शीर्ष दाईं तरफ है। प्रकट होने वाले ड्रॉप-डाउन मेनू से, विकल्पों के माध्यम से स्क्रॉल करें और चुनें "प्रोफाइल"।
  • इमेज का शीर्षक, एलांस पर अपनी संपर्क जानकारी संपादित करें चरण 4
    4
    संपर्क जानकारी पर जाएं एक बार आपका प्रोफ़ाइल पृष्ठ लोड हो जाने पर, आप स्क्रीन के बाईं ओर के नीचे स्थित प्रोफ़ाइल अनुभाग देखेंगे। टैब पर क्लिक करें "संपर्क जानकारी"
  • एलांस पर अपनी संपर्क जानकारी संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    संपादन स्क्रीन लोड करें एक बार क्लिक "संपर्क जानकारी", नीले बटन पर क्लिक करें "संपादित करें" संपादन स्क्रीन को लोड करने के लिए अगले पृष्ठ पर आपके नाम के बगल में, जहां आप संबंधित पाठ क्षेत्रों में डेटा दर्ज करके परिवर्तन कर सकते हैं
  • भाग 2

    संपर्क जानकारी बदलें
    इमेज का शीर्षक, एलांस पर अपनी संपर्क जानकारी संपादित करें चरण 6
    1
    नाम और शीर्षक बदलें। संपादन स्क्रीन में पहले दो बक्से आपके पहले और अंतिम नाम के लिए हैं, और तीसरा आपके शीर्षक (सुश्री, मिस्टर, मिसेस और इसी तरह) के लिए है। इस भाग को संपादित करें यदि आपने पहले एक प्रचलित नाम दर्ज किया है और अब अपना पूरा नाम इस्तेमाल करना चाहते हैं, या वैवाहिक स्थिति में बदलाव के मामले में आप साइट पर अपडेट करना चाहते हैं। अन्यथा, जानकारी को अनछुए छोड़ दें।
  • इमेज के शीर्षक में आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर कदम 7



    2
    अपना ईमेल पता बदलें बॉक्स के अंदर क्लिक करें और अपने ई-मेल पते में टाइप करें या आप भविष्य में ईमेल और संदेशों के लिए उपयोग करना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एलांस पर अपनी संपर्क सूचना संपादित करें चरण 8
    3
    फोन और फैक्स नंबर बदलें। प्रत्येक बॉक्स पर क्लिक करें और फोन नंबर टाइप करें और फ़ैक्स नंबर टाइप करें अगर आपके पास एक है
  • इमेज के शीर्षक में आपकी संपर्क जानकारी एनल के चरण 9 में संपादित करें
    4
    वेबसाइट का यूआरएल बदलें यदि आपके पास एक वेबसाइट, एक लिंकेड खाते या समान कार्य खाता है, तो बस किसी अन्य टैब में अपनी साइट पर जाएं। साइट के यूआरएल की प्रतिलिपि करें फिर अपने एलांस पेज पर लौटें और यूआरएल बॉक्स में यूआरएल पेस्ट करें। पर क्लिक करें "चिपकाएं" लिंक पोस्ट करने के लिए
  • इमेज का शीर्षक, आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 10
    5
    मैसेंजर पर स्थिति बदलें अब तीन मैसेंजर पदों में प्रवेश करना संभव है। बॉक्स में उपयोगकर्ता नाम टाइप करें और उसके बगल में स्थित ड्रॉप-डाउन सूची पर क्लिक करें आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली आईएम सेवा को ढूंढें और उस पर क्लिक करें
  • इमेज का शीर्षक है जो आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 11
    6
    अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक पते बदलें अपने पते में टाइप करने के लिए इस अनुभाग में मौजूद बॉक्स चुनें सड़क के नाम से शुरू करो, अपने शहर और देश के बाद (ड्रॉप-डाउन मेनू से चुनें, देशों के माध्यम से स्क्रॉल करें और क्लिक करें "चुनना" जब आप तुम्हारा देखते हैं)। बॉक्स पर क्लिक करके पता जानकारी को पूरा करें "ज़िप कोड" और पोस्टल कोड में टाइपिंग
  • निर्दिष्ट करें कि आप अपना पता अन्य लोगों को कैसे प्रदर्शित करना चाहते हैं, या यदि इसे हर किसी के लिए प्रदर्शित किया जाना चाहिए उस विकल्प पर क्लिक करें जो आपके लिए सबसे अच्छा है, अर्थात, कोई भी जानकारी न दिखाएं या यह सब दिखाएं।
  • इमेज के शीर्षक में आपकी संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 12
    7
    निर्णय लें कि आपके प्रोफ़ाइल पर कौन सी जानकारी प्रदर्शित होनी चाहिए। यह वह अंतिम भाग है जहां आपको निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है या नहीं, चाहे लोगों को जानकारी तक सीमित करने के लिए लोगों की पहुंच हो। जिन विकल्पों को आप पसंद करते हैं, उसके बगल में संबंधित बुलबुले पर क्लिक करके आप को दिखाना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपका संपर्क जानकारी एलांस पर चरण 13
    8
    परिवर्तनों को बचाएं परिवर्धन दें और दूसरा नज़र बदलें एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ ठीक है, तो हरी बटन पर क्लिक करें "सहेजें" पृष्ठ के निचले भाग में एक बार किया, Elance पर आपकी संपर्क जानकारी अपडेट की जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com