स्नैपचैट कहानियां कैसे देखें

यह लेख दिखाता है कि अनुभाग कैसे देखें "कहानियां" स्नैपचैट का इस खंड के भीतर सोशल नेटवर्क के उपयोगकर्ता अपने स्वयं के फोटो को प्रकाशित कर सकते हैं, जो स्वचालित रूप से हटा दिए जाने से पहले किसी भी समय 24 घंटों के बाद प्रकाशन के लिए दिखाई देगा।

कदम

छवि स्नैपचैट स्टोरीज देखें शीर्षक स्टेप 1
1
बटन लॉन्च | स्नैपचैट ऐप यह एक छोटे से सफेद भूत के अंदर एक पीले रंग का चिह्न है।
  • देखें स्नैपचैट स्टोरीज़ चरण 2 देखें चित्र
    2
    स्क्रीन को दाईं ओर स्वाइप करें ऐसा करते समय ऐप की मुख्य स्क्रीन प्रदर्शित होती है, जिस में डिवाइस के फ्रंट कैमरे द्वारा लिया गया दृश्य दिखाया गया है। यह स्क्रीन प्रदर्शित करेगा "कहानियां", जिसमें पिछले 24 घंटों में आपके मित्रों द्वारा प्रकाशित सभी कहानियों की एक सूची होगी। की सूची "कहानियां" यह कालानुक्रमिक क्रम में सबसे हाल के लोगों से शुरू होता है
  • देखें स्नैपचैट स्टोरीज़ चरण 3 देखें
    3
    जिस व्यक्ति की कहानी आप देखना चाहते हैं उसका नाम स्पर्श करें स्नैपचैट स्वचालित रूप से सूची में अगली कहानी को पुन: पेश करेगी, फिर इसकी सामग्री को सटीक क्रम में खेला जाएगा जिसमें वे पोस्ट किए गए थे।
  • आपके द्वारा देखे जा रहे इतिहास स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में सफेद परिपत्र आइकन वर्तमान इतिहास अपडेट के शेष गेम का संकेत देता है। हालांकि, सफेद अक्षरों के अंदर स्थित ग्रे परिपत्र चिह्न, पूरी कहानी की कुल अवधि को दर्शाता है।
  • यदि पोस्ट की गई व्यक्ति की प्रोफ़ाइल छवि के बगल में कहानी का पूर्वावलोकन ग्रे है, तो इसका मतलब है कि यह सेल्युलर डेटा कनेक्शन यातायात को संरक्षित करने के लिए स्वचालित रूप से नहीं खेला जाएगा। यदि आप इसे देखना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति का नाम स्पर्श करें जिसे वह संबंधित है और कहानी तुरंत डाउनलोड की जाएगी। जब बाद का पूर्वावलोकन रंग में दिखाई देगा, तो उसे देखने के लिए इसे फिर से स्पर्श करें।
  • देखें स्नैपचैट स्टोरीज़ चरण 4 देखें
    4



    स्नैप के प्लेबैक को छोड़ने के लिए स्क्रीन को स्पर्श करें। एक कहानी को देखते हुए, आप स्क्रीन को आसानी से स्पर्श करके वर्तमान स्नैप खेलना बंद कर सकते हैं। इस तरह से अगले एक की छवियों को दिखाई देगा। यदि आप कहानी को बनाने वाले अंतिम स्नैप को देख रहे थे, तो आपको स्वचालित रूप से स्क्रीन पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा "कहानियां"।
  • देखें स्नैपचैट कहानियां शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक कहानी को छोड़ने के लिए स्क्रीन को बाईं ओर स्वाइप करें। यदि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति द्वारा प्रकाशित कहानी को नहीं देखना चाहते हैं, तो आप स्क्रीन को बाईं ओर स्वाइप करके पूरी तरह से छोड़ सकते हैं।
  • देखें स्नैपचैट कहानियां शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एक कहानी खेलना बंद करने के लिए स्क्रीन को नीचे स्वाइप करें। इस तरह आपको स्वचालित रूप से स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा "कहानियां"।
  • देखें स्नैपचैट कहानियां शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    संदेश भेजने के लिए स्क्रीन पर ऊपर की ओर स्वाइप करें यदि आप देख रहे तस्वीरों में से एक ने आपको मारा है और आप जवाब देना चाहते हैं, तो आप डिवाइस के वर्चुअल कीबोर्ड को ऊपर उठाने के लिए ऊपर की ओर स्क्रीन पर स्वाइप करके ऐसा कर सकते हैं, जिसे आप उसे पोस्ट करने वाले व्यक्ति को संदेश भेजने के लिए उपयोग कर सकते हैं। पाठ टाइप करने के बाद, बटन दबाएं "प्रस्तुत करना" गंतव्य के लिए इसे भेजने के लिए कीबोर्ड का
  • देखें स्नैपचैट कहानियां शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    बटन टैप करें "डिस्कवर" समाचारों द्वारा प्रकाशित कहानियां देखने में सक्षम होने के लिए इसमें एक परिपत्र आकृति है, जिसे डॉट्स के एक सेट की विशेषता है और स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है "कहानियां"। अनुभाग के अंदर "डिस्कवर" प्रमुख समाचार एजेंसियों द्वारा प्रकाशित सभी समाचार एकत्र किए जाते हैं। इसे देखने के लिए एक कहानी स्पर्श करें
  • यदि आप चाहें, तो आप अनुभाग का उपयोग कर सकते हैं "डिस्कवर" भी स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित बैनर का चयन "कहानियां"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com