Snapchat के इतिहास में एकाधिक स्नैप्स कैसे प्रकाशित करें

यदि आपको एक महान विचार से मारा गया है, तो आपके भीतर प्रकाशित होना है "इतिहास" स्नैपचैट का, जो कि संबंधित तस्वीर के प्रकाशन के बीच समय में विलंब होता है, हालांकि इसका एक ही प्रभाव नहीं होता, यह आलेख आपको आवश्यक समाधान है, क्योंकि यह दिखाता है कि अनुभाग के भीतर कई तस्वीर कैसे प्रकाशित करें "मेरी कहानी"। चाल केवल डिवाइस बनाने के दौरान सभी स्नैप (दोनों चित्र और वीडियो) को बनाने और प्रकाशित करने के लिए है "ऑफलाइन" या "विमान में उपयोग करें"। स्नैपशॉट्स का पूरा सेट बनाया जाने के बाद, आपको अपने डेटा या वाई-फाई कनेक्शन को पुनः सक्षम करने की आवश्यकता होगी, ताकि उन्हें स्नैपचैट सर्वर पर एक साथ लोड कर सकें।

कदम

भाग 1

ऑफ़लाइन एकाधिक स्नैप बनाएं
एक स्नैपचैट स्टोरी चरण 1 में मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक वाला इमेज
1
मोड सक्रिय करें "ऑफलाइन" या "विमान में उपयोग करें"। अपने स्वयं के भीतर एकाधिक चित्र या वीडियो प्रकाशित करने का एकमात्र तरीका "इतिहास" स्नैपचैट सभी स्नैप्स बनाना है, जबकि डिवाइस किसी भी नेटवर्क से कनेक्ट नहीं है, अर्थात यह पूरी तरह ऑफ़लाइन है। डिवाइस को इंटरनेट से कनेक्ट करने से रोकने का सबसे आसान तरीका मोड सक्रिय करना है "ऑफलाइन" (एंड्रॉइड सिस्टम) या "विमान में उपयोग करें" (आईओएस सिस्टम)।
  • आईओएस सिस्टम: पैनल तक पहुंचने के लिए स्क्रीन से ऊपर से ऊपर की ओर स्वाइप करें "नियंत्रण केंद्र", फिर हवाई जहाज आइकन को स्पर्श करें
  • एंड्रॉइड सिस्टम: नोटिफिकेशन बार और त्वरित सेटिंग्स पैनल तक पहुंचने के लिए स्क्रीन को ऊपर से नीचे स्वाइप करें, फिर हवाई जहाज आइकन स्पर्श करें।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    Snapchat एप्लिकेशन लॉन्च करें यदि आप पहले से ही आपके खाते से जुड़े हैं, तो आपको स्वचालित रूप से मुख्य ऐप्लिकेशन स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, जो कि डिवाइस के कैमरे के दृश्य को दिखाता है।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक नया स्नैप बनाएं (एक तस्वीर ले लो या वीडियो रिकॉर्ड करें) एक स्नैपशॉट लेने के लिए, स्क्रीन के निचले हिस्से के केंद्र में स्थित परिपत्र शटर बटन (दो में से एक बड़ा) दबाएं - जब आप किसी वीडियो को कैप्चर करना चाहते हैं, तो इसे दबाकर रखें
  • यदि आप चाहें, तो आप जोड़कर अपने स्नैप पर जोर दे सकते हैं इमोजी, पाठ, चित्र या ग्राफिक प्रभाव.
  • एक स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    आइकन स्पर्श करें "इतिहास"। इस तरह से नए बनाए गए स्नैप को आपके में जोड़ दिया जाएगा "इतिहास", लेकिन चूंकि डिवाइस इंटरनेट से कनेक्ट नहीं है, इसलिए इसे स्नैपचैट सर्वर पर प्रकाशित नहीं किया जाएगा। दूसरे शब्दों में, यह केवल मौजूदा स्नैप-आटों के लिए कतारबद्ध होगा, जैसे कि स्मार्टफोन या टैबलेट वापस ऑनलाइन होने पर लोड हो जाएंगे। अपने स्वयं के लिए स्नैप कैसे जोड़ें "इतिहास":
  • स्नैप बनाने के बाद, बटन दबाएं "इतिहास" स्क्रीन के निचले बाएं हिस्से में रखा गया। यह एक छोटे से एक वर्ग के साथ विशेषता है "+" ऊपरी दाएं कोने में
  • यदि आपको स्क्रीन पर दिखाई देने वाला संदेश दिखाई देता है "अपनी कहानी में जोड़ें", बस बटन दबाएं "जोड़ना"।
  • Snapchat ऐप स्वचालित रूप से आपको स्क्रीन पर रीडायरेक्ट करेगा "कहानियां", जहां आपको चेतावनी संदेश दिखाई देगा "कोई इंटरनेट कनेक्शन नहीं"।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    दूसरा स्नैप बनाएं स्क्रीन के नीचे स्थित परिपत्र बटन दबाएं "कहानियां" मुख्य अनुप्रयोग पृष्ठ पर वापस जाने के लिए, जहां डिवाइस के कैमरे को देखने के लिए दिखाया गया है। इस बिंदु पर एक और स्नैप बनाएं जैसे आप सामान्य रूप से करते हैं (एक तस्वीर ले लो या अपनी आवश्यकताओं के अनुसार एक वीडियो रिकॉर्ड करें)।
  • एक मसौदा तस्वीर को स्नैपचैट स्टोरी के लिए शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    आपके लिए नया स्नैप जोड़ें "इतिहास"। पिछले स्नैप को प्रकाशित करने के लिए आपने जो कदम उठाया था, यानी बटन दबाएं "इतिहास" इसे अपने में जोड़ने के लिए "इतिहास"। जैसे ही इंटरनेट कनेक्शन बहाल है, स्नैपचैट सर्वर पर अपलोड करने के लिए यह संदेश पिछले एक के साथ जोड़ा जाएगा।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7



    तुम्हारा में अधिक तस्वीर जोड़ना जारी रखें "इतिहास"। जल्दी में मत बनो, हर समय आपको सही तस्वीर बनाने की आवश्यकता होती है। स्नैपचैट पर आपका अनुसरण करने वाले उपयोगकर्ता अगले एक के सृजन और लोड होने की प्रतीक्षा किए बिना इन सभी को एक साथ देख सकते हैं। जब आप डिवाइस के इंटरनेट कनेक्शन को पुनर्स्थापित करते हैं, तो स्नैप एक ही समय पर स्वचालित रूप से और जल्दी से प्रकाशित हो जाएगा, जिस क्रम में उन्हें बनाया गया था।
  • भाग 2

    स्नैप को प्रकाशित करें
    मस्तिष्क पिक्चर्स को स्नैपचैट स्टोरी में जोड़ें शीर्षक स्टेप 8
    1
    मोड बंद करें "ऑफलाइन" या "विमान में उपयोग करें" डिवाइस का अब प्रकाशित करने के लिए सभी तैयार हैं, अब इंटरनेट कनेक्शन को पुनर्स्थापित करने का समय है। हवाई जहाज़ के आइकन को फिर से स्पर्श करना (वही जो आपने पहले किया था), मोड "ऑफलाइन" या "विमान में उपयोग करें" यह निष्क्रिय हो जाएगा और डिवाइस को स्वचालित रूप से इंटरनेट से कनेक्ट होना चाहिए।
    • यदि डिवाइस स्वचालित रूप से वाई-फाई या सेलुलर नेटवर्क से कनेक्ट नहीं हो सकता है, तो प्रक्रिया को मैन्युअल रूप से निष्पादित करें, जैसा आप सामान्य रूप से करेंगे।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    2
    स्क्रीन को बाईं ओर स्वाइप करें Snapchat ऐप की मुख्य स्क्रीन से ऐसा करें (डिवाइस में कैमरे का दृश्य दिखाया गया है, जिसमें से एक)। इस तरह आपके पास पृष्ठ तक पहुंच होगी "कहानियां"।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक 10
    3
    अपने बगल में स्थित तीन डॉट्स (⁝) वाले आइकन को स्पर्श करें "इतिहास"। आपको सभी तस्वीरों की पूरी सूची प्रकाशित होने की प्रतीक्षा करनी होगी। प्रत्येक संदेश को शब्दांकन के साथ किया जाएगा "फिर से प्रयास करने के लिए टैप करें"।
  • मस्तिष्क पिक्चर्स को स्नैपचैट स्टोरी के लिए शीर्षक वाला इमेज शीर्षक 11
    4
    चुनना अंतिम सूची तस्वीर याद रखें कि सूची में अंतिम संदेश आपके द्वारा बनाया गया पहला संदेश है, इसलिए आपको सूची के निचले भाग से प्रकाशन शुरू करना होगा। जैसे ही आप इसे चुनते हैं, परीक्षा का स्नैप तुरंत आपको प्रकाशित किया जाएगा "इतिहास"। अपलोड के अंत में चुना गया आइटम अब सूची में दिखाई नहीं देगा।
  • स्नैपचैट स्टोरी के लिए मल्टीपल पिक्चर्स जोड़ें शीर्षक स्टेप 12
    5
    उन्हें स्वयं को प्रकाशित करने के लिए शेष स्नैप का चयन करें "इतिहास"। इस मामले में आपको स्नैप सूची के निचले भाग से शुरू करना होगा, क्योंकि पिछले एक नीचे मूल रचना अनुक्रम का सम्मान करने के लिए लोड होने वाला अगला संदेश है। नीचे से शुरू होने वाले विभिन्न तस्वीरों को प्रकाशित करना जारी रखें और जब तक आप उन्हें सभी की कोशिश न कर लें तब तक आगे बढ़ें।
  • मस्तिष्क पिक्चर्स को स्नैपचैट स्टोरी के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 13
    6
    तुम्हारा देखो "इतिहास"। अब जब आपने अपने द्वारा बनाई गई सभी तस्वीरों का प्रकाशन पूरा कर लिया है, यह आपके प्रयासों के नतीजे को जांचने का समय है। आइटम का चयन करें "मेरी कहानी" स्क्रीन के ऊपर स्थित "कहानियां" वर्तमान में मौजूद सभी तस्वीरें देखने के लिए
  • अगर आपको तुम्हारा से एक तस्वीर को हटाने की आवश्यकता है "इतिहास", स्क्रीन को ऊपर की तरफ स्वाइप करें जैसा कि यह दिखाया गया है, फिर कचरा चिह्न का चयन करें
  • तुम्हारी सारी सामग्री को बचाने के लिए "इतिहास", बटन दबाएं "⁝" आइटम के बगल में रखा गया "मेरी कहानी", तब नीचे दिए गए तीर आइकन का चयन करें।
  • टिप्स

    • याद रखें कि प्रत्येक स्नैप जिसे आप अनुभाग में प्रकाशित करते हैं "मेरी कहानी" यह अगले 24 घंटों के लिए ही दिखाई देगा।
    • आप उन सभी उपयोगकर्ताओं की पूरी सूची देख सकते हैं जिन्होंने आपकी देखी है "इतिहास"। ऐसा करने के लिए, पृष्ठ पर बस किसी भी तस्वीर का चयन करें "कहानियां", फिर अपनी अंगुली को स्क्रीन पर स्लाइड करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com