कैसे Snapchat पर एकाधिक फिल्टर का उपयोग करें

स्नैपचैट फ़िल्टर्स विज़ुअल प्रभाव होते हैं जिन्हें उन्हें अनुकूलित करने के लिए स्नैप (दोनों चित्र और वीडियो) पर लागू किया जा सकता है। उपलब्ध फ़िल्टर की सूची देखने के लिए, तस्वीर को बनाने के तुरंत बाद तुरंत अपनी उंगली को दाएं या बाएं स्क्रीन पर स्लाइड करें। कुछ मामलों में एक ही समय में एक से अधिक फ़िल्टर लागू करना भी संभव है। ऐसा करने के लिए, आपको उंगलियों के एक विशेष संकेत का उपयोग करना होगा, जिसे इस आलेख में विस्तार से वर्णित किया गया है।

कदम

भाग 1
एकाधिक फिल्टर के उपयोग के संयोजन

Snapchat चरण 1 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
1
एक नया स्नैप बनाएं जैसा आप सामान्य रूप से करेंगे। Snapchat फ़िल्टर केवल एक तस्वीर लेने या वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद ही लागू किया जा सकता है।
  • उपकरण के कैमरे द्वारा तैयार किए गए विषय के स्नैपशॉट पर कब्जा करने के लिए, परिपत्र शटर बटन (दो में से एक बड़ा) टैप करें।
  • वैकल्पिक रूप से, अगर आप 10 सेकंड तक वीडियो स्नैप बनाना चाहते हैं, तो शटर बटन को दबाकर रखें।
  • Snapchat चरण 2 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    2
    इस बिंदु पर, पहले फ़िल्टर को लागू करने के लिए, अपनी उंगली को स्क्रीन पर बाएं या दाएं स्लाइड करें यह आवेदन विभिन्न दृश्य प्रभाव प्रदान करता है जो रंग को बदल सकते हैं और बाहरी तापमान, वर्तमान दिनांक और समय और एक श्रृंखला को दिखा सकते हैं "Geofiltri" (सीधे उस स्थान से संबंधित जानकारी का लाभ लेने के लिए जहां आप हैं)।
  • Snapchat चरण 3 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    3
    स्क्रीन पर एक उंगली दबाएं। स्नैप पर आवेदन करने के लिए पहला दृश्य प्रभाव चुनने के बाद, ऐसा करें "ताला" (उदाहरण के लिए आप गैर-प्रबल हाथ के अंगूठे का उपयोग कर सकते हैं)
  • Snapchat चरण 4 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    4
    अब दूसरी ओर एक फिल्टर का चयन करने के लिए बाएं या दाएं स्क्रीन पर प्रबल हाथ के सूचकांक या अंगूठे को स्वाइप करें। महत्वपूर्ण बात यह है कि पहली चुनावी फिल्टर को स्नैप पर लंगर करने के लिए स्क्रीन पर एक फर्म उंगली रखने के लिए, जबकि उपलब्ध दूसरे लोगों के बीच दूसरे दृश्य प्रभाव का चयन करने के लिए, पहले एक के साथ संयोजन में लागू किया जाना है।
  • याद रखें कि सभी फ़िल्टर उसी समय लागू नहीं किए जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप दो आवेदन नहीं कर सकते "Geofiltri", लेकिन आप एक सूचना फिल्टर के उपयोग को जोड़ सकते हैं या जो स्क्रीन के रंग को एक के साथ बदल देता है "Geofiltro"।
  • Snapchat Step 5 पर एकाधिक फ़िल्टर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र



    5
    एक पाठ संदेश या ड्राइंग (वैकल्पिक चरण) जोड़ें दो चयनित फ़िल्टर लागू करने के बाद, आप एक ड्रॉइंग या टेक्स्ट जोड़कर स्नैप को और अनुकूलित कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, पेंसिल या आइकन को क्रमशः स्पर्श करें "टी" स्क्रीन के ऊपरी कोने में रखा गया।
  • Snapchat चरण 6 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    6
    पूरा स्नैप भेजें याद रखें कि आप प्रत्येक स्नैप के लिए अधिकतम दो फ़िल्टर लागू कर सकते हैं। दृश्य प्रभावों को चुनने के बाद, आप वांछित लोगों को तस्वीर भेजने या इसे अनुभाग में प्रकाशित करने के लिए चुन सकते हैं "मेरी कहानी"।
  • भाग 2
    फ़िलर्स के उपयोग में क्रिएटिव होने के नाते

    Snapchat चरण 7 पर मल्टीपल फिल्टर का शीर्षक चित्र
    1
    एक के उपयोग को जोड़ती है "Geofiltro" और उस जगह पर जोर देने के लिए पर्यावरणीय परिस्थितियों से संबंधित प्रभाव, जहां आप अपनी छुट्टियों को खर्च कर रहे हैं यदि आप एक खूबसूरत समुद्र तट पर हैं, तो आप समुद्र या सागर की एक तस्वीर ले सकते हैं और स्थान का नाम जोड़कर इसे कस्टमाइज़ कर सकते हैं। "Geofiltro") और मौजूदा बाहरी तापमान, ताकि आपके सभी दोस्तों को अभी भी कार्यालय में ईर्ष्या करनी पड़े। का चयन करें "Geofiltro" शहर के नाम के सापेक्ष या आप जिस पर्यटन स्थल में हैं, उसके बाद स्क्रीन पर इसे एक उंगली से पकड़कर लॉक करें, जबकि दूसरे हाथ का उपयोग करते हुए फिल्टर का चयन करने के लिए जो मौजूदा बाहरी तापमान को दर्शाता है
  • Snapchat Step 8 पर एकाधिक फिल्टर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मज़ा और विचित्र दृश्य प्रभाव बनाने के लिए, स्क्रीन के रंग को बदलने वाले लोगों के साथ वीडियो फिल्टर के उपयोग को जोड़ लें। यदि आपने कोई वीडियो स्नैप दर्ज किया है, तो आप फ़िल्टर लागू कर सकते हैं "रिवर्स", "धीमी गति" या "फास्ट गति" जिस तरह से इसे आपके द्वारा भेजे गए लोगों के उपकरणों पर खेला जाएगा इस प्रकार के फिल्टर को एक प्रभाव से जोड़कर स्क्रीन के रंग में परिवर्तन होता है, आप एक अद्वितीय और आश्चर्यजनक अंत परिणाम प्राप्त करने में सक्षम हैं।
  • Snapchat Step 9 पर एकाधिक फ़िल्टर का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उन्हें एकसाथ संयोजन करके अधिकतम वीडियो फ़िल्टर बनाने की कोशिश करें। एक अनूठे और मजेदार दृश्य प्रभाव प्राप्त करने के लिए, एक मूवी के तरीके को बदलने के लिए एक ही समय में दो फ़िल्टर लागू करें। उदाहरण के लिए, आप एक ही समय में फ़िल्टर को लागू कर सकते हैं "धीमी गति" (जो आप अनुमान लगा सकते हैं कि धीमी गति वाला वीडियो पुन: प्रस्तुत करता है) ओ "फास्ट गति" (जो सामान्य प्लेबैक गति को बढ़ाता है) फ़िल्टर के साथ "रिवर्स" (जो एक रिवर्स वीडियो खेलता है, यानी अंत से लेकर शुरुआत तक) स्पष्ट कारणों के लिए, यहां तक ​​कि इस मामले में कुछ फ़िल्टर एक ही समय पर लागू नहीं किए जा सकते हैं, उदाहरण के लिए फ़िल्टर "फास्ट गति" और "धीमी गति"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com