वीडियो के लिए स्नैपचैट फ़िल्टर कैसे उपयोग करें I

यह लेख वीडियो स्नैप को समृद्ध करने के लिए स्नैपचैट के फिल्टर और प्रभावों को सक्षम और उपयोग करने का तरीका दिखाता है। यह जानने के लिए जारी रखें कि कैसे।

कदम

भाग 1
स्नैपचैट फ़िल्टर सक्षम करें

Snapchat चरण 1 पर वीडियो फिल्टर का शीर्षक चित्र
1
Snapchat एप्लिकेशन लॉन्च करें यह एक पीले रंग के आइकन की विशेषता है, जिस पर एक छोटे से सफेद भूत का उत्कीर्ण किया गया है, जो सोशल नेटवर्क का लोगो भी है।
  • यदि आपने पहले से अपने खाते में साइन इन नहीं किया है, तो बटन दबाएं "में प्रवेश करें", फिर अपने स्नैपचैट प्रोफाइल और पासवर्ड से लिंक ई-मेल पता या यूजर नेम दर्ज करें
  • Snapchat चरण 2 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    2
    स्क्रीन पर सूचक उंगली को नीचे स्वाइप करें ऐप की मुख्य स्क्रीन से इसे करें, जिस में डिवाइस के कैमरे का दृश्य दिखाया गया है। इस तरह, आपके पास आपके प्रोफ़ाइल से संबंधित पृष्ठ तक पहुंच होगी।
  • Snapchat चरण 3 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    3
    ⚙️ बटन दबाएं यह स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है।
  • Snapchat चरण 4 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    4
    प्राथमिकताएं आइटम प्रबंधित करें का चयन करने और चयन करने वाले मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करें यह अनुभाग के भीतर स्थित है "अतिरिक्त सेवाएं"।
  • Snapchat चरण 5 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    5
    हरे रंग का रंग लेने के लिए फ़िल्टर स्लाइडर सक्रिय करें एक एंड्रॉइड डिवाइस के मामले में, बस संबंधित चेक बटन का चयन करें। इस बिंदु पर, आप अपने स्नैप को संपादित करने के लिए स्नैपचैट के फ़िल्टर और ग्राफिक प्रभाव का उपयोग कर सकते हैं।
  • यदि कर्सर पहले से ही हरा है या अगर चेक बटन पहले से ही चुना हुआ है, तो इसका मतलब है कि फिल्टर का प्रयोग पहले ही सक्षम हो चुका है।
  • भाग 2
    चेहरे की पहचान के आधार पर फ़िल्टर का उपयोग करें

    Snapchat चरण 6 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    1
    ऐप की मुख्य स्क्रीन पर वापस लौटाता है, जिसमें डिवाइस के कैमरे को देखने के लिए दिखाया गया है। ऐसा करने के लिए, बटन दबाएं "वापस" स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में जब तक आप Snapchat प्रोफ़ाइल स्क्रीन तक नहीं पहुंच पाते, तब नीचे की ओर से अपनी अंगुली को ऊपर से ऊपर की ओर स्वाइप करें
  • Snapchat चरण 7 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    2
    स्क्रीन पर एक उंगली दबाएं। इस तरह, के उपयोग को सक्रिय करें "लेंस", चेहरे की मान्यता प्रौद्योगिकी पर आधारित ग्राफिक प्रभाव की एक श्रृंखला स्नैपशॉट लेने के लिए और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए बटन के दाईं ओर माउस की एक श्रृंखला दिखाई देनी चाहिए।
  • अगर डिवाइस का फ्रंट कैमरा सक्रिय नहीं है, तो उसे सक्रिय करने के लिए स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में आइकन स्पर्श करें।
  • यदि आप एक आवेदन करना चाहते हैं "लेंस" आपके चेहरे पर या किसी मित्र के लिए, उस व्यक्ति के चेहरे को स्पर्श करें, जिसे आप चुने गए फ़िल्टर को लागू करना चाहते हैं।
  • Snapchat चरण 8 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    3
    दाईं ओर उपलब्ध प्रभावों की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें इसे चुनने के बाद, "लेंस" वांछित आप स्नैप या वीडियो बनाने के लिए स्वचालित रूप से लागू हो जाएगा।
  • इन प्रभावों में से कुछ आवाज को संशोधित करने की ख़ासियत हैं। इस मामले में, आपके द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो स्नैप का ऑडियो प्लेबैक सक्रिय होना चाहिए। इस प्रकार के प्रभाव को शब्दों के द्वारा दर्शाया गया है "आवाज परिवर्तक", जो कि फिल्टर को चुनने के बाद कुछ पल के लिए स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • भाग 3
    वीडियो स्नैप के लिए एक फ़िल्टर लागू करें




    Snapchat चरण 9 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    1
    मुख्य स्क्रीन के निचले भाग में स्थित परिपत्र बटन (दो में से बड़ा) दबाएं और रखें (डिवाइस में कैमरे का दृश्य दिखाई देने वाला एक)। इस तरह, आप वीडियो स्नैप रिकॉर्ड करना शुरू करेंगे। याद रखें कि 10 सेकंड तक की एक फिल्म रिकॉर्ड किया जा सकता है।
  • Snapchat चरण 10 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    2
    स्क्रीन पर अपनी उंगली को दाएं या बाएं स्वाइप करें इस तरह, चयनित फ़िल्टर स्वचालित रूप से स्नैप पर लागू होगा।
  • Snapchat Step 11 पर वीडियो फिल्टर का शीर्षक चित्र
    3
    संकेत दिए जाने पर, डिवाइस के स्थान सेवाओं तक पहुंचने के लिए Snapchat एप्लिकेशन को अनुमति देने के लिए अनुमति दें बटन दबाएं। यदि यह आपकी पहली बार फिल्टर का उपयोग कर रहा है, तो आपको सबसे अधिक संभावना कहा जाएगा कि वह उपकरण को डिवाइस के भौगोलिक स्थान तक पहुंच सकें। यह कार्यक्षमता i। का उपयोग करने में सक्षम होना जरूरी है I "geofiltri" स्नैपचैट का
  • Snapchat चरण 12 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    4
    स्क्रीन के रंग को बदलने के लिए ग्राफ़िक फ़िल्टर्स का उपयोग करें और परिणामस्वरूप उपयोगकर्ता आपके वीडियो को देखे जाने पर उस धारणा का उपयोग करें। इस प्रकार के फिल्टर स्नैप से संबंधित भावनात्मक पहलू को बदल सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप उपस्थिति बनाने के लिए एक काले और सफेद रंग का उपयोग कर सकते हैं "विंटेज" आपके वीडियो पर
  • इन फ़िल्टरों की पूरी श्रेणी देखने के लिए, अपनी अंगुली को स्क्रीन पर दाएं से बाएं ओर ले जाना जारी रखें
  • Snapchat चरण 13 पर वीडियो फिल्टर का शीर्षक चित्र
    5
    मैं का उपयोग करें "geofiltri" आप स्नैप में कहां हैं, इसके बारे में जानकारी शामिल करने के लिए "geofiltri" भौगोलिक स्थिति पर आधारित हैं और सीधे स्नैपचैट उपयोगकर्ता समुदाय द्वारा बनाई गई हैं। दुनिया के कई शहरों में स्वयं अपना है "geofiltri" ब्याज के विशिष्ट बिंदुओं से जुड़े, जैसे स्मारकों और ऐतिहासिक स्थानों, लेकिन न केवल आप की सूची देख सकते हैं "geofiltri" उपलब्ध वीडियो रिकॉर्डिंग पूरी करने के बाद स्क्रीन पर बाएं से दाएं स्क्रीन पर स्वाइप करके बस, जहां आप हैं
  • यदि आपके पास वर्तमान में मौजूद शहर में अभी तक एक नहीं है "geofiltro", आप स्वयं एक बना सकते हैं और इसे सभी के लिए उपलब्ध कर सकते हैं।
  • Snapchat चरण 14 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    6
    पता लगाएँ और फ़िल्टर का चयन करें <<< जो आपको वीडियो को पीछे की ओर खेलने के लिए अनुमति देता है इस तरह, स्नैप को पीछे से चलाया जाएगा, अंत से लेकर शुरुआत तक, वास्तव में आनन्ददायक प्रभाव पैदा करेगा।
  • Snapchat चरण 15 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    7
    डबल सामान्य गति पर वीडियो चलाने के लिए एक छोटे से खरगोश के रूप में चिह्नित फिल्टर का चयन करें यह एक दृश्य प्रभाव है जो वास्तव में अजीब परिणाम उत्पन्न कर सकता है, खासकर यदि फिल्म का विषय पालतू होता है।
  • Snapchat चरण 16 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    8
    फ़िल्टर चुनें "धीमी गति" वीडियो को आधा सामान्य गति पर खेलने के लिए यह फिल्टर एक छोटी घोंघा के साथ चिह्नित है इस प्रकार के दृश्य प्रभाव का फायदा उठाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक स्नैपचैट द्वारा निर्धारित वीडियो स्नैप की अधिकतम अवधि को दोगुना करना है। वास्तव में, फ़िल्टर को लागू करना "धीमी गति" 10 सेकेंड का पूरा वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद, आपको अंतिम परिणाम के रूप में 20 सेकंड की कुल अवधि के साथ एक फिल्म मिल जाएगी
  • Snapchat चरण 17 पर वीडियो फ़िल्टर का शीर्षक चित्र
    9
    एक ही समय में दो फ़िल्टर लागू करें के लिए स्क्रीन पर दबाया एक उंगली रखें "खंड" पहले फिल्टर, फिर दूसरी आकृति का उपयोग करने के लिए पहले के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने के लिए दूसरे प्रभाव का चयन करें। इस तरह से आप अलग-अलग फ़िल्टरों के साथ-साथ उपयोग को जोड़ सकते हैं, उदाहरण के लिए एक को रिवर्स और एक में वीडियो चलाने के लिए "geofiltro" या एक काले और सफेद रंग के साथ संयोजन में डबल गति में प्लेबैक
  • स्क्रीन के केंद्र में पाठ के एक भाग को सम्मिलित करने वाले दो ग्राफ़िक प्रभावों के उपयोग को जोड़ना संभव नहीं है, जैसे वर्तमान समय और गति से संबंधित
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com