कंबल खींचने वाले किसी के साथ क्या करना है?

सभी को सोना पड़ता है, और आरामदायक कंबल के तहत बसाया जाने की तुलना में ऐसा करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। इस के बावजूद, ज्यादातर जोड़े जो बिस्तर बांटते हैं, उन्हें किसी के लिए रात के मध्य में कंबल खींचने की समस्या का सामना करना पड़ता है। सबसे पहले आप सीखेंगे कि क्या करना है, सबसे पहले आप शांति से सोएंगे!

कदम

विधि 1

कंबल पर ध्यान दें
1
एकाधिकार वाले कंबल वापस ले लें कंबल को हल्के ढंग से खींचने की कोशिश करो, लेकिन दृढ़ता से अपने प्रति। बिस्तर के अपने पक्ष में कुछ आँसू पर्याप्त हो सकता है यदि ऐसा नहीं है, तो आप बिस्तर से बाहर निकलने की कोशिश कर सकते हैं, पूरे कंबल उठा सकते हैं और बीच में उन्हें वापस कर सकते हैं। यदि आपका साथी नींद से सो रहा है, तो वह नई कंबल व्यवस्था के अनुसार उसकी स्थिति को समायोजित कर सकती है।
  • 2
    कठिनाइयों के लिए तैयार! इस तकनीक का पालन करने वाली कुछ संभावित समस्याएं हैं "कोमल बदलाव" आपके लिए कुछ कंबल:
  • अगर आपके साथी ने वास्तव में खुद को कंबल खींच लिया है, तो वह खुद को पूरी तरह से लिपटे रख सकता है आप की तरफ खींचें एक बहुत भारी मम्मी से पट्टियां निकालने की कोशिश की तरह होगी जब तक आप सही संतुलन में शक्ति और विनम्रता नहीं खो सकते हैं, आप एक उलझन पैदा कर सकते हैं और अपने साथी को जगा सकते हैं।
  • आप यह भी देख सकते हैं कि आपके पार्टनर ने आप को पुनः कब्जा करने के बाद आपके प्रति कवर वापस खींच लिया है। यह लगातार दोहराया जा सकता है, और पूरी रात तक चलने वाली एक कंबल वाली लड़ाई उत्पन्न करती है। इस मामले में अच्छी तरह से सोना मुश्किल होगा!
  • 3
    बड़ा कंबल या अधिक खरीदें अपने आधे के साथ इस समस्या पर चर्चा करें और बताएं कि रात में क्या होता है - कोमल, बहुत से लोग अपनी शक्ति का एहसास नहीं करते जब वे सोते हैं और ठंडा होते हैं! अपने गद्दे की तुलना में व्यापक कंबल ख़रीदना असामान्य नहीं है और यह दो भागीदारों की समस्या को हल करने का एक बढ़िया तरीका है, जो कंबल के साथ खुद को लपेटें। वैकल्पिक रूप से, आप प्रत्येक के लिए कंबल अलग रख सकते हैं, उनके ऊपर एक बड़े कंबल के साथ।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक डबल बेड है, तो राजा का आकार कंबल खरीदें पक्षों की अतिरिक्त चौड़ाई आपको कंबल के चारों ओर लपेटने का अवसर देगा।
  • 4
    वैकल्पिक रूप से, आप अलग कम्बल खरीद सकते हैं। यह समाधान आप में से प्रत्येक को अपनी खुद की कंबल रखने की अनुमति देता है, जिसे आप इच्छा पर लपेट कर सकते हैं। अतिरिक्त कंबल यह सुनिश्चित करेगा कि दूसरे व्यक्ति रात के लिए गर्म कंबल नहीं चुरा सकता है।
  • विधि 2




    1
    आपके साथी को नेस्ले उसके पीछे कंबल के अंदर आने की कोशिश करें ताकि वह कवर कर सके। आप एक-दूसरे को गर्म कर सकते हैं और अपने आप को कवर कर सकते हैं। अपने तकिए को भी बंद करना सुनिश्चित करें, ताकि साथी के सिर को उसके बाहर से निकालना न हो।
    • यदि आपका साथी गहराई से सोता है, तो सावधान रहें! आप यह नहीं देख सकते हैं कि आप बहुत करीब हैं और आगे बढ़ते समय अपने आप को मारते हैं
    • इस स्थिति के डाउनसाइड्स ओवरलीटिंग, अंगों के झुनझुने या साँस लेने में कठिनाई हैं, यदि आप अपने आप को एक असहज स्थिति में फंस गए हैं या यदि आप पार्टनर के करीब हैं अगर आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, तो अपनी सीट पर लौटें

    विधि 3

    अपने साथी को पुश करें
    1
    अपने साथी को जागृत करें, लेकिन उसकी नींद को परेशान करने के लिए नहीं। आप उसे एक हल्का धक्का दे सकते हैं, बस उसे गहरी नींद से निकालने के लिए। फिर जल्दी से अपने को वापस लेने के मौके का लाभ उठाएं, जब आप घूमते हैं और सोने पर वापस जाते हैं

    विधि 4

    बेड की पुनर्नवीनीकरण करें
    1
    दो छोटे बेड का मिश्रण करें आखिरी उपाय के रूप में, यदि आपको दोनों समस्याओं को एक साथ सो रही है, तो यह समाधान हो सकता है आप दोनों एक ही बिस्तर सतह क्षेत्र है जो आपको अच्छी तरह नींद की जरूरत है और आप किसी भी रात की चोरी के बारे में चिंता किए बिना ही कंबल के समान मात्रा में होंगे।

    टिप्स

    • वह हमेशा समस्या के बारे में बात करता है क्योंकि यह स्वयं प्रस्तुत करता है तब तक इंतजार न करें जब तक कि यह एक गंभीर समस्या न हो और अपने आपको नहीं कह रही "ठीक है, यह एक ऐसी स्थिति है जो थोड़ी देर के लिए चल रही है", अपने पक्ष में रक्षा के रूप में बहुत से लोगों को पता नहीं है कि वे कंबल को चुराते हैं।
    • यदि आप अलग कंबल पसंद नहीं करते हैं, तो आप के नीचे कंबल के अच्छे हिस्से को रोल करें और उन्हें अपने शरीर के वजन के साथ रोक दें। इस तरह अन्य व्यक्ति को चोरी करने के लिए यह कठिन होगा।
    • वास्तव में शीत रातों के लिए एक नींद की थैली रखो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com