कैसे एक लड़की तुम प्यार को भूल जाओ

संदर्भ के अनुसार, गिरने में बढ़िया ... या भयानक हो सकता है। यदि आप एक लड़की के साथ प्यार में गिर गए, जो नहीं किया जताती

आपकी भावनाएं, जो भी कारण हों, इसे भूलने और अपने जीवन को जारी रखने के लिए इन चरणों का पालन करें।

कदम

भाग 1

खुद की देखभाल करें
गेट ओवर एक गर्ल आप लव चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी भावनाओं को पहचानें स्थिति स्वीकार करने में सक्षम होने से पहले यह दर्दनाक और स्वाभाविक है। अपने आप को कम से कम अपने आप को स्वीकार करने से डरो मत, कि आपको एक मुश्किल समय का सामना करना पड़ रहा है अपनी स्थिति को समझने की कोशिश करें और अपनी भावनाओं से इनकार न करें। उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम होने के बजाय फोकस करें
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टैप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दूरी बढ़ाएं कोई भी लड़की को देखने की पीड़ा को कम नहीं करता है कि आप उससे अधिक नहीं हो सकते हैं, जो कि उसे बहुत बार-बार नहीं किया जा सकता है यह सभी संपर्कों को बंद करने के लिए होने का मतलब यह नहीं है, लेकिन यह कम मतलब है कि यह देखते हैं, हालांकि यह एक भयानक संभावना की तरह लग सकता है, जो, सबसे अच्छा तरीका है अपने नए जीवन शुरू करने के लिए वास्तव में है।
  • यदि आप मित्र हैं, तो पहला कदम उठाना बंद करें उसके साथ समय व्यतीत करते हैं जब वह आपको कॉल करती है - उसे फोन न करें और उसे देखने के लिए कहें आप कभी-कभी उन्हें फिर से देखेंगे, लेकिन ज्यादातर मामलों में आप एक साथ खर्च किए जाने वाले समय में एक उल्लेखनीय कमी आएंगे - और आपके खाली समय में वृद्धि।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टैप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एहसान करना बंद करो कुछ भी नहीं कहता है "सिर्फ दोस्तों" एक अन्य व्यक्ति के लिए एक प्रयास करने के लिए एक स्पष्ट इनकार के रूप में किसी को एहसान करना क्योंकि आपको आकर्षित किया जाता है केवल आप का प्रयोग करने और गलत समझाए जाने के लिए प्रेरित करेगा। इसके अलावा, एक महिला के लिए एहसान केवल आप पर दो संभावित प्रभाव होगा कार्य करें: यदि आप एक नि: स्वार्थ व्यक्ति हैं सोचेंगे, और अपने पक्ष दी गई हैं, या आप एक नियुक्ति पाने के लिए ingraziartela की कोशिश कर रहे सोचेंगे के लिए लेने के लिए शुरू हो जाएगा, और आप असहज महसूस तुम्हारे पास है
  • आप की आवश्यकता के बिना उपहार (या सिर्फ इसलिए कि उन्होंने कहा कि वह कुछ करना चाहता था), यदि आप बार और रेस्तरां में अपने बिल का भुगतान, आप उन्हें ड्राइवर से बनाने के लिए, या यदि एक अलग तरीके से लक्षण आप एक दोस्त के साथ की तुलना में, आप एहसान कर रहे हैं, और यह महत्वपूर्ण है कि आप बंद करो
  • आप एक सरल परीक्षण के साथ संभावित एहसान का मूल्यांकन कर सकते हैं। जब आप उस लड़की के लिए कुछ करना चाहते हैं जिसे आप भूलना चाहते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप अपने अच्छे दोस्त के लिए उसी तरह से व्यवहार करेंगे। यदि जवाब नकारात्मक है, तो आप शायद खुद को एक एहसान कर रहे हैं और सिर्फ एक अच्छा दोस्त नहीं है
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टैप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एहसान के लिए अनुरोध अस्वीकृत हो गए हैं सवाल में महिला अपने पक्ष में करने के लिए आदी हो गया है, और जारी रहता है, उन्हें पूछने के लिए, विनम्रता से मना और विकल्प, अन्य लोगों को जो उसकी मदद करने में सक्षम हो सकता है जैसे सुझाव देते हैं। यदि आपके पास एक शानदार बहाना है, तो उसे पसंद करें "मैं कम खर्च करने की कोशिश कर रहा हूं", "मुझे अपना होमवर्क पूरा करने / मेरे कमरे / मेरे रिश्तेदारों को कॉल करने के लिए कुछ समय लेने की ज़रूरत है" यदि आप वाकई अपनी दोस्ती की सराहना करते हैं, तो आप निराश नहीं होंगे।
  • गेट ओवर एक गर्ल आप लव चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी आदतों को बदलें सामान्य से पहले कुछ मिनट पहले स्कूल छोड़ने से आपको सड़क पर या गलियारे से मिलने से बचने में मदद मिल सकती है। यहां तक ​​कि कक्षा में आने के लिए असामान्य मार्गों को लेने से यह सुनिश्चित होगा कि आप इसे कम बार देखते हैं यदि आप उसे काम पर मिलते हैं, तो उसके साथ जितना संभव हो सके काम करने के लिए पाली को बदले जाने की कोशिश करें।
  • गेट ओवर एक गर्ल आप लव चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी कंपनियों को बदलें बहुत बार, अनुपलब्ध लड़की आपके दोस्तों के समूह का हिस्सा होगी। पूरे समूह में जाने के बजाय, एक समय में कुछ दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने की कोशिश करें, ताकि आप उसके साथ रहने से बच सकें।
  • यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो कंपनी का हिस्सा नहीं हैं, तो आप अक्सर भाग लेते हैं, उनके साथ अधिक समय बिताने पर विचार करें। वे सराहना करते हैं, और आपको एक व्यवसाय मिलेगा जो आपको आपकी पसंद की लड़की से दूर रखेगा।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव 7 का शीर्षक चित्र
    7
    इसे देखने के लिए सभी को रोकने की कोशिश करें यदि इसे देखने का विचार भी कभी-कभार ही आपको बुरा महसूस करता है, तो आपको इसमें शामिल होने के लिए पूरी तरह से छोड़ने के विचार पर विचार करना चाहिए। विनम्र बहाने तैयार करें (उदाहरण के लिए, "मैं अभी अध्ययन करने में बहुत व्यस्त हूं" या "काम के कारण मैं थक चुका हूँ") ताकि जब आप आपको देखने के लिए कहें तो आप धीरे-धीरे गिरावट कर सकते हैं आखिरकार वह आपको कम से संपर्क करना शुरू कर देगी और उन लोगों से डेटिंग शुरू कर देगी जिनके साथ बिताने के लिए अधिक समय है।
  • भाग 2

    एक सार्वजनिक स्थान पर स्वयं को एक साथ मिलें
    गेट ओवर एक गर्ल आप लव चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसके साथ अकेले समय बिताने से बचें यदि आप उस लड़की में शामिल होने से बचना नहीं कर सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं (उदाहरण के लिए काम के कारण), तो अपने फायदे में स्थितियों का उपयोग करें सामाजिक समूहों, जैसे काम के वातावरण या कक्षा, भावनात्मक सीमाएं स्थापित करने के लिए आदर्श वातावरण हैं इस मामले में लड़की के साथ बातचीत करें जैसे आप बाकी सब के साथ करते हैं अपने और अपने आप से स्पष्ट करें कि आपके बीच कोई खास रिश्ता नहीं है - आप केवल सहकर्मी हैं जो निकटता से काम करते हैं।
    • जब किसी और के साथ काम करने की आवश्यकता होती है, तो उसे किसी भागीदार के रूप में न करें। हालांकि, यदि ऐसा होता है, तो यह केवल कार्य के बारे में बात करता है
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    समूह सुरक्षा खोजें संरचित वातावरण के बाहर, तब भी क्षण होंगे जब आप अपने प्यार के साथ एक साथ मिल जाएंगे। आप व्यक्तियों के बजाय लोगों के समूहों के साथ बातचीत करने का विकल्प चुनकर हिलते या परेशान होने से बच सकते हैं, इस तरह आप अकेलेपन के साथ अपने आप को खोजने की संभावना को कम कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी मित्र के सोफे पर आपके पास बैठे थे, तो उस पर ध्यान केंद्रित न करना मुश्किल होगा। अगर स्थिति एक जगह पर सोफे पर चार लोगों के बजाय होती है, तो ध्यान हटाने का अधिक आसान हो जाएगा।
  • इसे उसी तरह व्यवहार करें, जिस तरह से आप अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करते हैं, और इससे पहले कि आप जानते हो दबाव बढ़ जाएगा। रहस्य उसे एक साधारण लड़की के रूप में देखने की कोशिश कर रहा है।
  • भाग 3

    Soli Insieme से समय की समाप्ति
    गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    चर्चा के विषय तैयार करें सभी राजनैतिक, सांस्कृतिक, धार्मिक और वैज्ञानिक विषयों पर आपकी राय हो, जो आपको दिलचस्प लगता है। यहां तक ​​कि अगर आपका केवल ब्याज कुछ वीडियो गेम या फिल्मों के रूप में सरल है, तो अपने दिमाग में यह रुचि तलाशें। भावनाओं और रिश्तों के बजाय जानकारी और रायओं की बात करते हुए, आप लड़की से बात करने से बचने के बिना, शांत रहने और दर्दनाक विषयों से बचने में सक्षम होंगे।
    • वास्तव में, आप बात कर रोकने में सक्षम नहीं हो सकता है - उन मामलों के संबंध में आपके उत्साह के लिए धन्यवाद, यह इस बारे में बात करने के लिए जब आप कोई है जो आप को सुनता के सामने कर रहे हैं हो जाएगा।
  • गेट ओवर एक गर्ल आप लव चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    हमेशा अपनी उंगलियों पर एक गतिविधि रखें जाहिर है, एक साझा गतिविधि को दोनों पक्षों पर एक नियुक्ति माना जा सकता है, इसलिए इसे खाने से बाहर जाने की तरह योजनाओं से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। इसके बजाए, उन क्षणों के लिए गानों को ध्यान में रखें, जब आप अकेले उसके साथ घर पर हों या कार में, कुछ भी नहीं करना। अपने साथ कार्डों का एक डेक ले आओ, या पढ़ने के समय का सुझाव दें। सरल कुछ चुनें
  • महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसे परिस्थितियों से बचें जहां अस्पष्ट संकेत हो सकते हैं, जैसे कि किसी सोफे पर झुकने या किसी देश के सड़कों पर सितारों को देखकर। याद रखें, आप इसे भूलने में सक्षम होना चाहते हैं, और इसे बदतर नहीं बना सकते इस प्रकार के इंटरैक्शन से बचने के लिए हमेशा योजना ख तैयार करें "रोमानी"।
  • गेट ओवर एक गर्ल आप लव स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    3



    ध्यान। ध्यान आपको कई लाभ प्रदान करता है, जिसमें विचारों की अधिक स्पष्टता भी शामिल है। यहां तक ​​कि एक व्यक्ति जो अंदर की भावनाओं को लेकर बहुत दुखी होता है, वह एक दोस्त के साथ शाम का सामना करने के लिए काफी शांत रह सकता है अगर वह ध्यान केंद्रित करना सीखती है। अपने सरल रूप में, ध्यान का मतलब गहराई से साँस लेना और एक शांत जगह में अभी भी रहना है जबकि आप अपने आप पर ध्यान केंद्रित करते हैं। अपने आप को बताएं कि आप अपने आकर्षण को भूल जाने पर नियंत्रण और ध्यान केंद्रित करेंगे, और जब आप इसे देख लेंगे तब आपके साथ यह एकाग्रता लाएंगे।
  • भाग 4

    वेंट ऑल्टरनेटिव्स
    गेट ओवर एक गर्ल आप लव स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक सूची तैयार करें पेपर पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से आप उन्हें प्रबंधित कर सकते हैं, साथ ही साथ आप अपनी भावनाओं को उतार सकते हैं। सबसे स्पष्ट कारणों से शुरू करें कि रिश्ते काम क्यों नहीं करेंगे, और प्रवेश करें "मेरे लिए कोशिश मत करो कि मैं उसके लिए क्या महसूस करता हूं" सूची के शीर्ष पर सभी प्रेरणाओं के बारे में सोचें, जिनके बारे में आप सोच सकते हैं, भले ही वे फैले हुए हों: शेड्यूल की समस्याओं, विभिन्न धार्मिक पृष्ठभूमि, अलग दोस्ती लक्ष्य संख्याओं के वजन के द्वारा दिए गए रिश्ते को मजबूत प्रतिरोध प्राप्त करना है। एक दर्जन से अधिक कारणों को बहुत ही वैध कारण के रूप में मान्य किया जा सकता है।
    • सूची में एक आइटम जोड़ें जब भी कुछ आपके दिमाग में आ जाए। यदि आप घर से दूर हैं, तो आप कुछ के बारे में सोचते हैं, बस इसे याद रखने की कोशिश करें यदि यह काफी महत्वपूर्ण है, तो जब भी आप घर आएंगे तब भी आपको इसे ध्यान में रखना होगा अस्थायी पत्र पर लिखना न करें।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टैप 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    निजी सूची रखें किसी को भी अपने शब्दों को न दिखाएं और वह सूची नहीं छोड़ें जहां वह पायी जा सकती है। इसे एक सुरक्षित जगह पर घर पर रखें यदि आप भाग्यशाली हैं तो अपने कमरे में रहने के लिए, वहां लिखें, और सूची को सबसे गुप्त जगह में छिपाएं। या, घर में एक जगह ढूंढें जहां आप थोड़ी देर के लिए अकेले रह सकते हैं और इसके बजाय वहां लिख सकते हैं। सूची को छिपाएं जहां आप जानते हैं कि यह नहीं मिलेगा।
  • कंप्यूटर के बजाय हाथ से लिखें आपके कंप्यूटर पर फ़ाइलें बहुत आसानी से खोज की जा सकती हैं
  • स्कूल या काम पर कभी भी आपके साथ सूची नहीं लाएं अगर किसी को यह मिल गया है, तो आपको एक गोपनीयता उल्लंघन भुगतना होगा जो आपको बदतर महसूस कर देगा
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 15 शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपनी सूची पर भरोसा करें जब भी आप उस लड़की के बारे में परेशान या दुखी महसूस करते हैं, जिसकी आप महसूस कर रहे हैं, और हर बार जब आप सपना देख रहे हों अपनी भावनाओं को भूलने के लिए हर कारण पढ़ना आपको आगे बढ़ने की शक्ति देगा।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक विश्वसनीय व्यक्ति से बात करें ज्यादातर मामलों में, आप एक अभिभावक या अन्य करीबी वयस्क रिश्तेदार से बात कर सकते हैं। दर्द से निपटने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक अपनी भावनाओं को दूसरे व्यक्ति के साथ साझा करना है यदि आपके जीवन में कोई है, तो आप आँख बंद करके विश्वास करते हैं, उन्हें सुनने के लिए और आपकी सहायता करने के लिए कहें रोने के लिए कंधे होने से आपको बेहतर महसूस हो सकता है।
  • छवि ओवर शीर्षक एक गर्ल आप प्यार कदम 17
    5
    एक मनोवैज्ञानिक की मदद पर विचार करें। हर कोई मनोवैज्ञानिक के लिए यात्रा का समय और पैसा नहीं दे सकता, लेकिन अगर आप इन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं, तो कुछ सत्रों के लिए बात करने के लिए यह बहुत मददगार हो सकती है। एक मनोवैज्ञानिक आपको अपने विचारों और भावनाओं को एक और इंसान के साथ साझा करने, और सामंजस्य के साथ साझा करने के लिए एक सुरक्षित और गोपनीय तरीका देगा, और आपको उन सुझावों की पेशकश करेगा जो आपको स्थिति को संभालने में मदद करेंगे।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    6
    कला से सहायता प्राप्त करें कला शायद विचारों और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सबसे शक्तिशाली उपकरण है आप गद्य लिख सकते हैं, कविता लिख ​​सकते हैं, अपने आप को इलाज कर सकते हैं, मूर्तिकला, पेंट, कोलाज, गाना, एक यंत्र बज सकते हैं, संगीत का निर्माण कर सकते हैं, या किसी अन्य चीज जो एक व्याख्या के साथ सृजन के कार्य को जोड़ती है। जो कुछ भी आप चुनते हैं, कला को अपनी भावनाओं और विचारों को सुरक्षित रूप से व्यक्त करने के साधन के रूप में उपयोग करें, जो कि नष्ट करने की जगह बनाता है।
  • अपनी भावनाओं की कहानी को पहली बार जब आप उससे मिलते हैं, तो उसे भूलने के लिए जिन चरणों का पालन कर रहे हैं, उन्हें लिखें।
  • असली लोगों और भावनाओं को बदलने के लिए रूपकों का उपयोग करके कविताएं लिखें
  • कैनवास पर एक ब्रश का उपयोग करें और निराशा का मार्गदर्शन करें।
  • अपने आप को एक लंबे जाम सत्र के लिए दोस्त के साथ ढूंढें।
  • यदि आप एक रचनात्मक प्रकार नहीं हैं, तो बस अपने आप को एक पत्र लिखें जिसमें आप जितना संभव हो उतना स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं, और जब आप कार्य पूरा कर लें तो उसे सूची से छिपा दें।
  • भाग 5

    पृष्ठ चालू करें
    गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टैप 19 शीर्षक वाली छवि
    1
    लड़की के बारे में एक उद्देश्य से सोचें जब आप उसे भूलना शुरू करते हैं, तो उस लड़की के कड़वाहट और नफरत से भरा महसूस करना आसान होता है, लेकिन ये भावनाएं आपको कोई अच्छी नहीं करती यदि आप महसूस करते हैं कि आप असंतोष और पित्त से भरे हैं, तो अपने आप को याद दिलाएं कि आपके पास अब भी मानव के रूप में मूल्य है, और उसके अच्छे कारण हैं कि आप उसके साथ प्यार में क्यों गिर गए। अपने अच्छे गुणों से इनकार न करें - केवल इस तथ्य को स्वीकार करने पर ध्यान केंद्रित करें कि आप एक साथ बाहर जाने के लिए नियत नहीं हैं।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 20 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना ध्यान खींचें अब जब आपने अपने दर्द का सामना किया है और आपने अपना स्थान ढूंढने और पुनर्प्राप्त करने के लिए कदम उठाए हैं, तो उस स्थान को अन्य व्यवसायों के साथ भरना महत्वपूर्ण है। अपने दिमाग को हर समय जब आप अपने पुराने क्रश पर पीड़ा दे रहे थे, लौटें। हर हफ्ते आपको कितने घंटे खर्च किए जाने का अनुमान लगाया गया है, और इन गतिविधियों को अन्य गतिविधियों के लिए खर्च करते हैं। बड़ा सपना और एक नई परियोजना में खुद को फेंकने का कोई बेहतर समय नहीं है।
  • एक किताब पढ़ें जिसे आप हमेशा पढ़ना चाहते थे, या एक लिखना शुरू करें एक नए क्लब या स्वयंसेवक के लिए साइन अप करें अपने क्षितिज खोलकर, आप अपने आप को याद दिला सकते हैं कि दुनिया विशाल, अजीब, सुंदर है, और यह एक व्यक्ति के लिए इसे अनदेखा करने के योग्य नहीं है
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी आँखें खोलो सुंदर, मैत्रीपूर्ण, मज़ेदार और बुद्धिमान लड़कियों हैं अपने आस-पास के सभी लोगों को नोटिस करने का प्रयास करें कभी नहीं भूलना, जैसा कि कहा जाता है, कि समुद्र में कई मछलियां हैं नए क्रश की तलाश न करें - आकर्षक लोगों की विविधता का आनंद लें जिन्हें आपने पहले नहीं देखा है।
  • एक दोस्त के साथ एक पार्क में बेंच पर बैठने के लिए कुछ समय लें और (चुपचाप!) उन महिलाओं की तुलना करें जो आपके सामने चलते हैं - देखें कि कैसे वे कपड़े पहनते हैं और उनमें से कितने ध्यान से कपड़ों और सामानों को संयोजित करते हैं। पूरी महिला दुनिया पर ध्यान केंद्रित करता है, और न सिर्फ एक लड़की पर।
  • गेट ओवर ए गर्ल आप लव स्टेप 22 शीर्षक वाली छवि
    4
    पिछले पीछे छोड़ दें जैसे-जैसे समय बीत जाता है और आपका दर्द स्वीकार्यता के लिए छोड़ देता है, आप देखेंगे कि आपने अपनी सूची को कम-से-कम पढ़ा है यह एक निश्चित संकेत है कि इस प्रक्रिया को समाप्त करने और स्थायी रूप से पृष्ठ को चालू करने का समय आ गया है।
  • आपके द्वारा उत्पन्न भावनाओं का प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में बनाई गई कला के हर काम को बनाए रखें। उन्हें रखें जहां आप उन्हें देखे बिना उन्हें देख सकेंगे। इन वर्षों में, आप उन्हें रखकर प्रसन्न होंगे - अब के लिए, हालांकि, उन्हें अपनी दृष्टि से बाहर निकालना
  • अपनी सूची और आपके द्वारा लिखे गए अन्य पत्रों को और उन्हें फेंक दें। जलन एक विकल्प है - सभी लाइनों को हटा दें, उन्हें एक बोतल में डाल दिया और उन्हें समुद्र में फेंक दिया गया है और दूसरा है। शारीरिक रूप से आपके विचारों और भावनाओं को दूर करने का कार्य बहुत चिकित्सीय हो सकता है
  • एक लड़की की तलाश करें जब आप सामाजिक घटनाओं में भाग लेते हैं, तो नए लड़कियों से मिलने का प्रयास करें, या उन लोगों से बात करें जिनके बारे में आप बहुत अच्छी तरह जानते नहीं हैं। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ और अपने दोस्तों से मिलने यदि आप एक अच्छी लड़की से मिलते हैं, तो आप उससे तुरंत कॉफी लेकर पूछ सकते हैं। भले ही नौ लड़कियां नहीं कहेंगी, एक तिहाई आपको ऐसा बता सकता है, और यह अपने आप को साबित करने का एक शानदार तरीका है कि आपका रोमांटिक जीवन अभी भी अनुभवों की भावनाओं से भरा है।
  • टिप्स

    • प्रयास करें और अपनी भावनाओं को लेकर चिंतित न करें। अपनी भावनाओं को समझना एक चीज है - दुःख के एक पूल में दुखी होना दूसरा है।
    • पृष्ठों को बहुत तेज़ी से मत बदलें अपने आप को समय और स्थान की आवश्यकता है। कुछ लोग इन चीजों को जल्दी से दूर कर सकते हैं - दूसरों के लिए इसे अधिक समय लगता है

    चेतावनी

    • एक बार जब आप अपने दुःखों को दूर करते हैं, तो आपको पता चल जायेगा कि आपकी सामाजिक चित्रमाला अलग-अलग होगी आपकी पुरानी दोस्तीें बदल सकती हैं, कुछ रिश्तों के करीब हो सकते हैं, जबकि अन्य लोगों के साथ रिश्ते धीरे-धीरे फीका पड़ते हैं। इस बदलाव के लिए तैयार रहें और इसे डर मत करो।
    • यदि आप कर सकते हैं तो नकारात्मक या विनाशकारी विचारों से बचें इसके बजाय, समझ, स्वीकृति, अभिव्यक्ति और रिलीज के संदर्भ में सोचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com