असली मुश्किल कैसे बनें

क्या आप कभी भी मजबूत करना चाहते थे? जब आप वास्तव में इसकी आवश्यकता होती है तो क्या आप इसके लिए खड़े होते हैं? कहो तुम सच में क्या सोचते हो? आप इस तरह से कैसे सीख सकते हैं इस अनुच्छेद के लिए धन्यवाद, आप उस चरित्र की लड़की बन सकते हैं जिसे आपने हमेशा सपना देखा है।

कदम

भाग 1

एक असली मुश्किल की तरह लगता है
एक सुंदर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सचमुच अपने आप को हो यदि आप कठिन बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले अपने आप को स्वीकार करना चाहिए। यदि आप देर से ऊपर रहने के लिए पसंद करते हैं तो विज्ञान कार्यक्रम के उपन्यासों को पढ़ने के बजाय टेलीविजन कार्यक्रम जो अभी फैशन में है, आगे बढ़ें। अगर कुछ लोगों को लगता है कि कुछ मजेदार है, लेकिन आप नहीं, समस्या क्या है? दूसरे होने का ढोंग करने के लिए असुरक्षा या कमजोरी का संकेत है। दूसरों को आसानी से नोटिस कर सकते हैं और, अगर कोई इसे इंगित करना चाहिए, तो आप निश्चित रूप से वर्ण की लड़की की तरह नहीं दिखेंगे।
  • छवि एक सुंदर लड़की चरण 2 शीर्षक से
    2
    अपने आत्मसम्मान बढ़ाएं इस मार्ग को पहले हाथ में हाथ मिलाया गया यदि आप खुद को स्वीकार करना सीख गए हैं, तो आपने अपने आप में विश्वास करने के लिए नींव रखी है। इस सब के साथ क्या करना है कि आप एक कठिन बनना चाहते हैं? आसान: यदि आप सुनिश्चित हैं और अपनी त्वचा में अच्छा महसूस करते हैं, तो आप दृढ़ संकल्प के साथ किसी भी स्थिति का सामना कर सकते हैं। आप अपनी राय और निर्णय लेने के बारे में सुनिश्चित करेंगे। आप उन्हें दूसरों के साथ साझा करने के लिए डर नहीं होगा अधिक आत्म-सम्मान पैदा करने के लिए यहां कुछ रणनीतियां दी गई हैं:
  • आप अपने बारे में क्या प्रशंसा की सूची, अपनी ताकत और अपनी उपलब्धियां लिखें ऐसा करने के लिए, एक रिक्त पत्रक ले लें, इसे क्षैतिज रूप से रखें और इसे तीन भागों में बांट लें, या तीन कॉलम बनाने के लिए दो ऊर्ध्वाधर लाइनें बनाएं। प्रत्येक कॉलम में कम से कम पांच चीजें लिखें जो आप अपने बारे में पसंद करते हैं, कम से कम पांच चीजें हैं जो आपको लगता है कि आप अच्छी तरह से कर सकते हैं और आपको कम से कम पाँच उपलब्धियों पर गर्व है। क्या आपको लगता है कि आपके पास एक सुंदर मुस्कान है? क्या आप दूसरों को हंसते हैं जब वे महसूस करते हैं? क्या आप पूरे दोपहर के लिए बेघर की मदद करने पर गर्व करते हैं? सब कुछ लिखें जो मन में आता है सूची को फिर से पढ़ें, आपको याद दिलाना है कि आप शानदार हैं
  • सकारात्मक शब्दों में अपने बारे में सोचो कुछ गुणों का पता लगाएं (शायद सूची से क्यू करें) और इसके बारे में अक्सर सोचें एक और सुझाव: नकारात्मक विचार करें और उन्हें संशोधित करें। अगर आपको लगता है "मैं अपने शारीरिक रूप से नफरत करता हूं"इसके बजाए राज्य की कोशिश करें: "मेरे पास सुंदर आँखें हैं"।
  • ऐसे तरीके से तैयार करें कि आप अपने बारे में बेहतर महसूस करते हैं अगर आपको लगता है कि आपकी अलमारी वास्तव में आपके प्रतिबिंबित नहीं करती है या आपको संतुष्ट नहीं करती है, तो उचित कपड़े खोजें। अपनी पसंदीदा जर्सी प्राप्त करें और इसी तरह के लोगों के लिए देखो। ऐसे कपड़ों का चयन करें जो आपके शरीर के हिस्सों को बढ़ाता है जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं - यदि आपके पास सुंदर पैरों हों, शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनें या एक पोशाक की तलाश करें जिससे आपको दिखाया जा सके। इस अनुच्छेद का दूसरा भाग आपको समझाता है कि आपके नए व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए अलमारी को कैसे अद्यतन किया जाए
  • नियमित रूप से व्यायाम करें हर दिन, एक सैर या सैर ले लो खेल खेलना शुरू करें या एक दिलचस्प कोर्स के लिए साइन अप करें। इससे आपको अपने बारे में बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी, और मजबूत मांसपेशियों को देखने से आपको और भी कठिन महसूस करने में मदद मिलेगी।
  • छवि एक कठिन लड़की चरण 3 शीर्षक
    3
    दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकें असली मुश्किल के लिए यह बिल्कुल रूचि नहीं है, क्योंकि वे कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण जानते हैं: किसी व्यक्ति की राय के साथ कुछ नहीं करना है जो वे वास्तव में हैं। ये लड़कियां दूसरों की राय के आधार पर उनका मूल्य नहीं मापती हैं। एक बार जब आप दूसरों के विचारों को कम वजन देना सीख गए हैं, तो आपको कठिन परिस्थितियों में और अधिक शक्ति प्राप्त होगी और मजबूत बनें
  • छवि एक सुंदर लड़की कदम 4 शीर्षक
    4
    कर्मचारियों पर चीजें न लें यदि आप इसे से बचने के लिए सीखते हैं, तो आप अस्वीकृति और आलोचना से निपटने में बेहतर होंगे। लगभग सभी लड़कियां जो खुद को कमजोर मानते हैं उन्हें लगता है कि वे मुश्किल परिस्थितियों को कैसे संभालना नहीं जानते जटिल क्षणों को दूर करने में सक्षम होने के नाते एक वास्तविक कठिन साधन होने के नाते नतीजतन, जब कोई आपके साथ युद्ध के स्तर पर है, तो शांत रहें। परेशान मत हो जैसा कि आप अपने समय खो रहे थे के रूप में रहो
  • छवि एक सुंदर लड़की चरण 5 शीर्षक से
    5
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए जानें वास्तविक कठिन होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि अप्रिय लग रहा है या विशाल मछलियां हैं: इसका मतलब है कि आपके साथ जो कुछ भी होता है, उसके साथ सौदा करने में सक्षम है, और दूसरों के द्वारा एक आंतरिक शांत अभेद्य बनाने की क्षमता है। आप पूरे दिन कठिन परिश्रम कर सकते हैं, लेकिन यदि आप आसानी से परेशान हो जाते हैं, तो आपका व्यवहार केवल सामने पर ही माना जाएगा।
  • एक सुंदर लड़की चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को उन दोस्तों के साथ चारों ओर से लगाएं, जिनके पास चरित्र है यदि आप एक वास्तविक कठिन व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आपको उन लोगों के संपर्क में रहना होगा जो आपको सलाह दे सकते हैं और ज़रूरत के समय आपकी सहायता कर सकते हैं। आप उनसे सीखकर सुन सकते हैं और देख सकते हैं कि जब वे मुश्किल हो जाते हैं,
  • एक सुंदर लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक स्वस्थ प्रेम संबंध रखने की कोशिश करें इस तरह का संबंध आपको अपने चरित्र की ताकत का मूल्यांकन करने की अनुमति देता है। एक युगल में, आमतौर पर एक सदस्य दूसरे की तुलना में अधिक प्रभावी भूमिका लेता है यह सुनिश्चित करना अच्छा है कि रिश्ते की गतिशीलता स्वस्थ होती है।
  • देखें कि आप अपने प्रेमी के साथ कैसे व्यवहार करते हैं क्या आपने देखा है कि गतिविधियों की पसंद, फिल्म देखने या खाना खाने के लिए मुख्य रूप से उनके स्वाद के अनुसार किया जाता है? इस मामले में, आपको सहयोगी के रूप में एक और मुखर भूमिका को आयात करना और मानना ​​होगा।
  • रिश्ते में अधिक निर्णायक होने के लिए, आप क्या पसंद करते हैं इसे परिभाषित करना शुरू करें यदि आप सुशी के बजाय एक हैमबर्गर पसंद करते हैं, तो अपने प्रेमी को बताएं यदि आप रोमांटिक कॉमेडी देखना चाहते हैं और थ्रिलर नहीं चाहते हैं, तो सुझाव है कि आप बदले में फिल्में चुनते हैं। स्वस्थ संबंध संतुलित हैं आप और आपके साथी को एक साथ दोनों के हितों की खोज करने के लिए उचित समय काट देना चाहिए।
  • यदि आप असहमत हैं, तो चिल्लाने और चरित्र की ताकत दिखाने के लिए झुंझलाहट करने के बारे में नहीं सोचें। उसे समझाओ कि आप उसकी भावनाओं को या उसके दृष्टिकोण को समझते हैं, लेकिन आपको अपनी भावनाओं और ज़रूरतों के बारे में ईमानदार होना चाहिए। माफी मांगने के बिना सीधे अपनी राय दें।
  • भाग 2

    असली हार्ड की तरह देखो
    छवि एक कठिन लड़की कदम 8 शीर्षक
    1
    मुस्कान मत करो कठिन लड़कियों को एक शानदार व्यक्तित्व होने के लिए निश्चित रूप से नहीं जाना जाता है। एक भुलक्कड़ अभिव्यक्ति होने से आपको मुस्कुराहट करने में मदद मिलती है इसे लेने के लिए गाल के भीतर के हिस्सों को काट लें: यह होंठों के कोनों को नीचे बंद कर देगा।
  • छवि एक सुंदर लड़की कदम 9 शीर्षक से
    2



    अपनी अलमारी को नवीनीकृत करें अगर यह वर्तमान में रंगीन कपड़े या पुष्प प्रिंट से बना है, तो आपको इसे संशोधित करना होगा।
  • ब्लैक एक असली कड़ी मेहनत की अलमारी में याद नहीं कर सकता आप पूरी तरह से काले रंग में तैयार कर सकते हैं या संयोजन बना सकते हैं जिसमें यह प्रचलित रंग है। वह खोपड़ी डेनिम और कपड़ों को खोपड़ी और हड्डियों के साथ पहनता है।
  • रेंट जींस और गहरे चित्रों की विशेषता कपड़े चुनें।
  • यदि आपके पास पहले से ही नहीं है, तो एक मोटरसाइकिल जैकेट और चमड़े के जूते की एक जोड़ी खरीदना सुनिश्चित करें।
  • चरित्र के सहायक सामान लाएं सहायक उपकरण आपको संयोजन तैयार करने और आपकी हार्ड-टू-पहनने वाली छवि पर जोर देने में मदद करते हैं। कंगन, छल्ले या कपड़े (जैसे कि शर्ट की कॉलर या जैकेट की आस्तीन) स्टड के साथ समृद्ध किया जा सकता है। आप खोपड़ी और हड्डियों का प्रतिनिधित्व गहने देख सकते हैं। देखो को पूरा करने के लिए, एक काली फ्रेम के साथ धूप का चश्मा चुनें - अपनी आंखों को छुपाने से आपको रहस्यमय और दूर दिखाई देगा।
  • छवि एक सुंदर लड़की चरण 10 शीर्षक से
    3
    वह एक बहुत ही कठिन बालियां पहनता है, जैसे कि एक छोटे ब्रश कट, फॉक्सहाक या मोहाक। आप सिर के एक तरफ या दोनों को दाढ़ी कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अपने बालों को एक उज्ज्वल रंग, जैसे बिजली के नीले या बैंगनी डाई कर सकते हैं
  • छवि एक कठिन लड़की कदम 11 शीर्षक
    4
    एक कठिन एक की तरह और भी अधिक देखने के लिए बनाओ होंठ (बेहतर अगर अंधेरा), एक अंधेरे आँख छाया और एक वॉल्यूमिंग काजल के लिए एक बोल्ड रंग चुनें ये रंग अभिव्यक्ति को अंधेरे करेंगे और आप एक कठिन लड़की की तरह दिखेंगे।
  • भाग 3

    असली मुश्किल की तरह व्यवहार करना
    इज़ शीर्षक से एक कठिन लड़की चरण 12
    1
    बहुत कुछ मत बोलो असली मुश्किल शब्दों को ध्यान से चुनते हैं और केवल तब बोलते हैं जब उन्हें करना पड़ता है बहुत अधिक व्यक्त करने से बचना, रहस्यमय लोग आमतौर पर रहस्य से डरते हैं गैर-मौखिक संवाद कैसे करें? शरीर की भाषा का उपयोग करें, उदाहरण के लिए, अपने सिर को हिलाएं या ध्वनि बनाएं
  • छवि एक कठिन लड़की कदम 13 शीर्षक
    2
    मुखर होने का प्रयास करें मुखरता एक वास्तविक कठिन का सार है गंभीरता से लेना और चरित्र की लड़की की तरह दिखने के लिए आपको मुखर होना सीखना चाहिए।
  • ऐसा करने के दो तरीके हैं: शरीर की भाषा के माध्यम से और शब्दों के माध्यम से।
  • किसी को मुखर होने के लिए साबित करने के लिए, उसके सामने खड़े रहें, अपनी पीठ को सीधे रखें और उसे आंखों में सीधे देखो।
  • जब आप बोलते हैं तो शांत रहें, लेकिन निर्णय लें। सीधे और ईमानदारी से बोलना सुनिश्चित करें बिना किसी हिचकिचाहट या बहाने के अपने दृष्टिकोण के दृष्टिकोण की पुष्टि करें।
  • निर्धारण करने के लिए, किसी को बता कर शुरू करें: "सुनो ..."। अपने आप को दृढ़ता से व्यक्त करें और सीधे बिंदु पर जाएं। जब आप बोलना समाप्त कर लें, तो पूछें: "क्या हम एक-दूसरे को समझते हैं?"। जब तक आप जवाब नहीं देते तब तक रुको।
  • छवि एक सुंदर लड़की कदम 14 शीर्षक
    3
    अधिकार रखने की कोशिश करो जब आपको किसी स्थिति पर नियंत्रण रखना है, तो वास्तविक कठिन हस्तक्षेप करना आपको कार्य करने के लिए तैयार होना चाहिए
  • यदि आप दोस्तों के समूह के साथ हैं, तो हर किसी से आगे रहने का प्रयास करें, ताकि दूसरों को यह समझने में मदद करें कि आप नेता हैं और आपसे निपटना होगा।
  • यदि आप और आपके दोस्तों को निशाना बनाया गया या गलत तरीके से व्यवहार किया गया, तो अपने आप को सुनाएं।
  • अपने आप को एक व्यक्ति के सामने रखकर या अपनी निजी जगह में प्रवेश करके स्वयं को लागू करें आप स्थिति की उम्मीद किए बिना अचानक इसे ज़्यादा गरम कर सकते हैं और अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं। किसी के निजी स्थान में होने के लिए, आपको इस व्यक्ति से करीब आधा मीटर दूर होना चाहिए। एक बार जब आपने संपर्क किया हो, तो अपने आप को निर्णायक रूप से व्यक्त करें
  • इट एक कठिन लड़की चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आक्रामकता को चलाने के लिए खेल खेलते हैं और स्वयं का बचाव करना सीखें। आप शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत बनाने के लिए शारीरिक गतिविधि उत्कृष्ट है न केवल आपके पास एक मजबूत शरीर होगा, आप कठिन परिस्थितियों को संभालने के लिए आवश्यक अनुशासन भी विकसित करेंगे।
  • शरीर को स्वर में भारोत्तोलन करना और मांसपेशियों को विकसित करना।
  • किकबॉक्सिंग या मार्शल आर्ट जैसी आत्म-रक्षा पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करें। न केवल आप अपने आप को बेहतर ढंग से बचाने के लिए सीखेंगे, आप मजबूत लड़कियों और चरित्र के साथ नए दोस्त भी बना सकते हैं।
  • संपर्क खेल जैसे महिलाओं की रग्बी, रोलर डर्बी या फुटबॉल का प्रयास करें
  • ऐसी गतिविधियां करें जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करती हैं एक वास्तविक कठिन माध्यम होने के नाते विभिन्न परिस्थितियों को संभालने की क्षमता होती है और जब भी आप अपनी सुविधा क्षेत्र को छोड़ते हैं तब भी प्रतिरोध करते हैं। मैराथन आपको इस संबंध में अनुभव हासिल करने की अनुमति देते हैं। यदि आप शुरू कर रहे हैं, तो 5 के रन के लिए साइन अप करें। यदि आप परीक्षण के लिए और भी अधिक प्राप्त करना चाहते हैं या आप एक और साहसी अनुभव की तलाश में हैं, तो एक थीम वाले मैराथन की तलाश करें, जैसे बाधाओं और मिट्टी में चलना
  • इट एक कठिन लड़की चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक असली मुश्किल नौकरी के लिए देखो आप एक पुलिसवाले, इनाम शिकारी, आत्मरक्षा प्रशिक्षक या सेना में काम कर सकते हैं। इन व्यवसायों में से एक के साथ, कोई भी कभी भी आपको एक पेप्पोमोले नहीं होने का आरोप लगाएगा। आपको केवल एक भौतिक दृष्टिकोण से एक इष्टतम स्थिति तक पहुंचने की आवश्यकता है। ऐसे समय भी होंगे जब आपको आक्रामक होना चाहिए और विवादित परिस्थितियों को संभालना होगा।
  • टिप्स

    • अपने दोस्तों को बुद्धिमानी से चुनें उनकी व्यक्तिगत राय होनी चाहिए, लेकिन यह भी मदद करने के लिए तैयार रहें।
    • कठिन होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सभी महिला शौकों को छोड़ना होगा यदि आप बुनाई पसंद करते हैं, तो करो - यदि आप शास्त्रीय नृत्य पसंद करते हैं, हार न दें
    • यदि आप अपने आप को बहुत ही स्त्रीत्व मानते हैं, तो यह ऐसा जारी है। आप खुद के लिए सच हो सकते हैं और अभी भी चरित्र है।
    • सबसे ऊपर, याद रखें कि चरित्र की लड़की होने के नाते अप्रिय होने का अर्थ नहीं है। बुल की तरह व्यवहार करने के लिए ताकत का संकेत नहीं है: यह केवल दिखाता है कि आप कमजोर हैं। यदि कोई व्यक्ति आपको लक्ष्य करता है, तो इसे अनदेखा करें इससे यह साफ हो जाएगा कि आप धमाकेदार से ज्यादा मजबूत हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके देखो का कम से कम हिस्सा उपेक्षित है। आप बेदाग बालों को पहन सकते हैं, मेकअप से बच सकते हैं, अपने नाखूनों को उनकी देखभाल न करें या चीर नेल पॉलिश के साथ बढ़ें। आपकी उपस्थिति आपके लिए बताना चाहती है: आप परवाह नहीं करते कि दूसरों को क्या लगता है।
    • आप अभी भी एक ही व्यक्ति के रूप में हमेशा से एक ही अपवाद के साथ जारी रह सकते हैं कि आप अपने आप का बचाव करने में सक्षम हैं यदि कोई मांगे चाहता है आपको ऐसे तरीके से तैयार करना अनिवार्य नहीं है जिससे दूसरों को धमकाया जा सके।

    चेतावनी

    • बुलाने की तरह काम न करें इस तरह के रवैये का चरित्र की ताकत के साथ कुछ नहीं करना है
    • विवाह विद्यालय, शराब पीने, धूम्रपान करने और ड्रग्स लेने से आपको कोई मुश्किल नहीं लगता है इन गतिविधियों को प्रोत्साहित करने वाले लोगों में शामिल न करें
    • कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो वैसे भी आपको लक्षित करने का प्रयास करेगा, लेकिन याद रखें कि सबसे अच्छी बात यह अनदेखा कर लेती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com