कैसे लड़की की तरह तुम पर एक शॉट बनाने के लिए

कैसे एक लड़की को प्रभावित करने में सक्षम हो? जवाब देने के लिए त्वरित प्रश्न, है ना? इस कला के करीब आने के पहले कदम यह है कि लड़कियों को शायद ही कभी कुछ नकली या अनौपचारिक पर आश्चर्य हो। ज्यादातर लोग ऐसी चीजों का ढोंग करने की कोशिश करते हैं जो महिलाओं की नज़र नहीं जीत पातीं, बल्कि यह सफलता की राह नहीं है। जिस लड़की का आप सपना देखते हैं उसे प्रभावित करने के लिए, आपको मौलिकता पर ध्यान केंद्रित करना होगा। वांछित परिणाम कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए पढ़ें।

कदम

इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 1 नामक छवि
1
प्रभावित करने की कोशिश न करें यहाँ रहस्य है! गौर करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि ध्यान न पाने की कोशिश करें। अब शायद आप सोच रहे हैं कि यह कैसे काम करता है। वास्तविकता यह है कि जब लड़कों ने अपनी आँखें एक लड़की पर रखीं, तो वे दिखने की कोशिश करते हैं और एक मात्र तुच्छ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। लड़कियां इस रवैये को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं, जो जल्दी से "प्रदर्शनी" श्रेणी में निकलती हैं। सफल होने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि स्थिति सहज रूप से विकसित हो।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने प्राकृतिक प्रतिभा का लाभ उठाएं यदि अब तक आप सोचते हैं कि धन और भौतिक वस्तुओं हिट थे, तो आप गलत थे। शायद यह उन लड़कियों पर लागू होता है जो धन से आकर्षित होते हैं। यदि आप एक लड़की को मारा और उसकी आँखों में अच्छा दिखना चाहते हैं, तो आपको ये जानना होगा कि कैसे बोलें और अपने आप को सही तरीके से प्रस्तुत करें। मुझे सराहना करते हैं कि आप कौन हैं, और आपके पास क्या नहीं है
  • इम्पेरस ए गर्ल आप फैंसी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके गुण क्या हैं? कोई भी लड़की वास्तव में उस व्यक्ति की तरफ आकर्षित नहीं हो रही है जिसके पास दूसरों से कुछ अलग नहीं है। अगर अदालत बनाने वाले कई लोग हैं, तो प्रत्येक इसे प्रभावित करने की कोशिश करेंगे, और उसी गलत रणनीति के बाद उनमें से कोई भी सफल नहीं हो सकता है। आप अपने आप को हमेशा दिखाने के लिए चुनें, और आप सबसे अच्छी तरह दिखाई देते हैं, इस बात पर प्रतिबिंबित न करें कि प्रभावित करने के लिए क्या कहें, स्वाभाविक रूप से बोलें लड़कियां आम तौर पर एक करिश्माई और बौद्धिक व्यक्तित्व की सराहना करते हैं, जो एक बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत की जाती हैं और आपको सुधारने की कोशिश कर रही हैं। आप अधिक पढ़ सकते हैं और अपने आप को दुनिया में क्या हो रहा है पर अद्यतन कर सकते हैं। याद रखें कि एक व्यक्ति जो अच्छी तरह से बातचीत करने और प्रबंधित करने के लिए जानता है, वह भी एक है जो प्यार में सबसे सफल होता है।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सभी लड़कियों को लड़कों द्वारा बात करना बंद करना पसंद है, भले ही एक निश्चित उम्र के अंतर हो।
  • इम्पेरस ए गर्ल आप फैंसी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    लड़कियां मजाक में लड़कों से प्यार करती हैं बेशक आपको उसके बारे में चुटकुले नहीं बनाना पड़ेगा, लेकिन सिर्फ थोड़ी मज़ाक कर लेना, संयम और स्नेह के साथ ...
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6
    लड़कियां एक प्रेमी होने का सपना देखती हैं! हर कोई चाहता है कि कोई व्यक्ति जो उनके पास विश्वसनीय और मिठाई है, और जो उन्हें तुरंत किसी और के लिए डिस्चार्ज नहीं करता। हर लड़की प्रसन्न होती है जब कोई व्यक्ति बाहर आने के लिए कहता है, तब भी जब उसने मना कर दिया, वह वास्तव में खुश हैं, और कौन जानता है कि आपके अनुरोध के बाद वह आपको नोटिस करना शुरू नहीं करता है
  • इंप्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    हर लड़की एक साझेदार का सपना देखती है जो उसकी देखभाल करती है, और जब वह दुखी हो जाती है तो उसके नैतिकता का समाधान करती है।
  • इंप्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    सुनिश्चित करें कि आप कभी भी शर्मिंदा न हों जब आप एक साथ हो।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 9 नाम वाली छवि
    9
    हर लड़की आमतौर पर पोशाक, कैसे बालों को कंघी, आदि के बारे में सोचने में बहुत समय खर्च करती है। इसलिए वह तारीफ प्राप्त करने में खुशी होगी और जान लें कि उसकी पसंद की सराहना की गई है।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    उन्हें स्पष्ट रूप से समझें कि आप शब्दों की और शरीर की भाषा के माध्यम से पसंद करते हैं। लेकिन बैंकों से बाहर निकलना न हो, यदि आप सेक्स के संदर्भों को फेंकने से चीजों को तेज़ करते हैं तो आप डरे हुए हो सकते हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    कभी-कभी एक लड़की को असुरक्षा के क्षण होते हैं और जो कुछ भी करते हैं उसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है क्योंकि यह सबूत होगा कि कोई उसके बारे में परवाह करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com