कैसे एक Cholo होना करने के लिए

एक cholo

एक हिस्पैनिक गैंगस्टर है, आमतौर पर दक्षिणी कैलिफोर्निया, खाड़ी क्षेत्र, दक्षिणी फ्लोरिडा, और दक्षिण-पश्चिम टेक्सास के कुछ क्षेत्रों कुछ प्रसिद्ध चोलो में वटो लोको और डाउन उर्फ ​​किलोक शामिल हैं। यद्यपि यदि आप एक हैं तो यह बहुत ही मुश्किल हो सकता है Pocho या फिर एक पश्चिमी व्यक्ति या यदि आपको देखने और व्यवहार के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, तो आप थोड़ा प्रयास करके अपने रूपांतरण के अन्य लोगों को समझ सकते हैं। अगर तैयार आप एक शिला बनना चाहते हैं, इस लेख को पढ़ें

कदम

भाग 1

चलो से देखो
इमेज का शीर्षक है, ए हो अ Cholo चरण 1
1
सही लघु बाजू वाले टी-शर्ट और शर्ट खरीदें। सरल स्वेटर, धारीदार पोलो शर्ट और छोटी बाजू वाली शर्ट खरीदें साधारण टी-शर्ट के लिए पसंदीदा ब्रांड प्रो क्लब और सनवेयर हैं। शर्ट को तंग या छोटा नहीं होना चाहिए - व्यापक लोगों को पहनना चाहिए, यह सुनिश्चित करना कि वे आपके आकार से दो आकार के बड़े हैं। सबसे अच्छे रंग काले, नीले, गहरे हरे, सफेद, भूरे, भूरे और बेज हैं। लोगो के साथ जर्सी खरीदने या दूसरे शब्दों को प्रिंट न करें, जब तक कि वे हमलावरों को नहीं कहते।
  • यह देखने के लिए ब्रांडों को प्रेरित करने के लिए बेन डेविस, जोकर, लोरीडर और बीघेज हैं।
  • बीए ए चोलो चरण 2 नामक छवि
    2
    सही शर्ट और जैकेट लाओ फलालैन शर्ट पहनें, जो आप साधारण टी-शर्ट पर पहन सकते हैं पूरे टुकड़े या सिर्फ शीर्ष बटन बटन सुनिश्चित करें कि आपकी शर्ट हमेशा चमकदार और ताजा होती है और आपके डिकी पैंट और जूते से फिट हो जाती है। सर्दियों में, हालांकि, फलालैन जैकेट के लिए विकल्प आप इस सीजन में पोंच भी पहन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है, ए हो अ Cholo चरण 3
    3
    सही पैंट लाओ डबल घुटने डिकी, बेन डेविस गोरिल्ला कट, डायस वन या लेवी की 501 या विस्तृत संपत्ति खरीदें। कम से कम एक या दो आकारों से बड़े आप एक बार देख baggy- आप उन्हें नहीं पहनते हैं पाने के लिए लेने के लिए उपयोग किया जाता है Procurateli तो वे उदाहरण के लिए ginocchia- पर गिर जाते हैं, यदि आप एक 50 पहनते हैं, एक 52 या 54 खरीदते हैं।
  • डिकी डबल घुटनी का नरम गिरावट होना चाहिए, और यह अन्य ब्रांडों के लिए भी उल्लेख किया गया है। पैंट का रंग खाकी, काली, नीली, नौसेना, भूरा और भूरा होना चाहिए।
  • आप ट्राउज़र्स को थोड़ी सी भटक सकते हैं या उन्हें एक साधारण ब्लैक बेल्ट के साथ एक धातु बकल या कैनवास बेल्ट के साथ पकड़ सकते हैं।
  • बीए ए चोलो चरण 4 नामक छवि
    4
    सही जूते लाओ, जो लूगज़ या नाइके कोरटेज हों आप सफेद या काले जार्डन्स पहन सकते हैं। उन्हें मोजे के साथ रखें जो घुटने पर आते हैं या मोजे को देखा जा रहा से रोकते हैं। सुनिश्चित करें कि जूते आसानी से पर्ची नहीं करते हैं आप उन्हें खोने के बारे में चिंता किए बिना चलने में सक्षम होना चाहिए। अपने कपड़े से मेल खाने वाले रंगों में उन्हें लाने के लिए सुनिश्चित करें आमतौर पर सफेद कोर्टेज की एक जोड़ी और काले लूग की एक जोड़ी ठीक है। यहां तक ​​कि काम के जूते इस देखो के लिए काम करते हैं स्टेसी एडम्स से जूते खरीदने की एक और संभावना है
  • बीए ए चोलो चरण 5 नामक छवि
    5
    सही केश बनाओ कई चोलो अपने सिर को दाढ़ी पसंद करते हैं, जबकि दूसरों को फीका काटा चुनना पसंद करते हैं। आपके जो कुछ भी दिखता है, उस पर ध्यान न दें इसके बजाय इसे ताज़ा करें। आप एक गेटे पहन सकते हैं, लेकिन सिर्फ अगर आप इसका ध्यान रख सकते हैं। यदि आप चाहते हैं, तो आप एक बैंडना डाल सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इसे जानते हैं कि इसे पहनने के बजाय इसे पहनने के तरीके के रूप में कैसे पहनें और एक पहेली की तरह दिखें। यदि आपके पास लंबे समय तक बाल होते हैं और आप एक बंडाना पहनना नहीं चाहते हैं, तो आप इसे वापस कम्बाइन कर सकते हैं और इसे मोम के साथ ठीक कर सकते हैं।
  • बीए ए चोलो चरण 6 नामक छवि
    6
    सामान को समृद्ध बनाने के लिए सामान लगाएं काली पट्टियों के साथ घुटने तक पहुंचने वाले सफेद मोजे लाएं। सैन्य बेल्ट एक चाहिए एक ब्लैक कैप खरीदें और इसे अपनी आंखों पर गिरें। काले धूप का चश्मा पहनें (आप खुद को एक जोड़ी की जगह ले सकते हैं, जो बहुत सस्ते हैं) या अपनी गर्दन के आसपास एक चांदी या सोने की चेन अधिक से अधिक न हो एक या दो सामान रखने के लिए जो आपको हमेशा लगाया जाता है वह पर्याप्त है
  • बीए ए चोलो चरण 7 नामक छवि
    7
    टैटू बनाओ चोलो टैटू के लिए जाना जाता है, चाहे वे धार्मिक हों या ये कि वे एक के नाम का प्रतिनिधित्व करते हैं Hyna. आपको एक बनाने से पहले इसके बारे में सोचना चाहिए टैटू के लिए एक अच्छा मुद्दा पेट, पीठ या मछलियां द्वारा प्रतिनिधित्व किया है। एक और लोकप्रिय टैटू में आंख के पास एक बूंद या हाथ पर आपके आद्याक्षर होते हैं
  • बीए ए चोलो चरण 8 नामक छवि
    8
    आपके देखो स्पार्कलिंग और ताजा होने चाहिए कोलोस हमेशा ठीक हो जाता है, चाहे वह बाल हो, कपड़े, उनकी गंध या उनके आकर्षक गहने। यदि आप सही देखो चाहते हैं, तो आप चारों ओर नहीं जा सकते जैसे आप बिस्तर से निकल गए बिना अपने जुनून का ध्यान रखना और अन्य कोलोस और दा द्वारा सम्मानित किया जाएगा hynas.
  • भाग 2

    एक चोलो की तरह रहो
    इमेज का शीर्षक है, ए हो अ Cholo चरण 9
    1
    एक चोलो की तरह चलें एक चोल की तरह बढ़ने का विचार 2007 के नीचे उर्फ ​​किला "लैन की तरह एक चोलो" द्वारा लोकप्रिय हुआ। यद्यपि यह गाना मनोरंजन के कारणों के लिए बनाया गया था, यह एक चोली मुद्रा की बात करता है, जिसे आप दिखा सकते हैं कि जब आप एक क्लब में होते हैं, तो लड़कियों को जीतने की कोशिश करें या मज़े करो। एक चोलो के समान आसन के लिए, आपको मुट्ठी में शामिल होना चाहिए, कोहांस बाहर खींचना और एक तरफ झुकना चाहिए और फिर दूसरे को आगे बढ़ना चाहिए अधिक सुझावों के लिए वीडियो देखें (याद रखें, हालांकि, इसे 100% गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए)।
  • बीए ए चोलो चरण 10 नामक छवि
    2



    उन लोगों से न भागो जो आप का सम्मान नहीं करते हैं। अपना सिर रखो और गर्व के साथ हर किसी को देखो जब भी चलने के दौरान किसी के लिए अपना रास्ता मत डालें, जब तक कि यह एक लड़की या दोस्त न हो, अन्यथा आगे बढ़ें। उन लोगों के प्रति अप्रिय और आक्रामक रहें जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं, लेकिन सबसे ऊपर, कभी आपको डर नहीं दिखाते हैं! हालांकि, इसे स्वाभाविक रूप से करने के लिए आपको पता होना चाहिए कि कैसे लड़ें।
  • बीए ए चोलो चरण 11 नामक छवि
    3
    वह एक चोल की तरह बोलता है, जिसका भाषा स्पैग्लिश कहलाता है, या स्पैनिश और अंग्रेजी शब्द का एक मिश्रण है। आप कहते हैं कि अंग्रेजी में कुछ शब्द हैं, फिर कुछ स्पैनिश, या इसके विपरीत, जब आप बात करते हैं तो एक अच्छा प्राकृतिक मिश्रण मिलते हैं। यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि यह सहजता से नहीं आता है और दूसरों को यह नोटिस होगा। यहां कुछ ऐसे कीवर्ड दिए गए हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए:
  • जोड़ना Vato, भाई, Guey या ESE अपने वाक्यों के अंत में (वे सभी का मतलब "आदमी", "भाई" और इसी तरह), लेकिन इसे परेशान नहीं करते। Vato अंग्रेजी शब्द का अनुवाद है भाई, "दोस्त", "भाई", स्लैंग में चिकानो. ESE, विशेष रूप से, इसका मतलब है "इस प्रकार" और अक्सर वह व्यक्ति को संबोधित करते थे जिसका आप बोल रहे हैं बस याद रखो कि आप कहने के लिए वास्तविक चेलो होना चाहिए ESE, या लोगों को लगता है कि आप एक जातिवादी समझदार हैं
  • जब आप इतालवी या अंग्रेजी बोलते हैं, तो एक स्पैनिश उच्चारण का उपयोग करें साथ ही, कुछ शब्द पूरी तरह से बोलें नहीं।
  • जब आप अपने दोस्तों को बधाई देते हैं, तो आप कहते हैं क्यू स्वार्थी कामुक, Órale vato, Simón ese, क्या घरों में, यह हस्ताक्षर गृहस्थ है और सिमोन क्ए सी.
  • किसी को चुनौती देने के लिए, जोर से कहो क्यू चिंगौ ब्रो? क्या लड़ना है या क्या?.
  • अगर आपकी प्रेमिका है, तो उसे बुलाओ Hyna या sancha. शब्द का प्रयोग करें mija जब आप दूसरी लड़की के बारे में बात करते हैं यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक स्पैनिश उच्चारण का उपयोग करते हैं
  • बीए ए चोलो स्टेप 12 नामक छवि
    4
    वह उन्हें जोर से सराहना करता है hynas आप गुजरते हुए देखते हैं चोलोस ऐसा करने से प्यार करता है और हमेशा नए लड़कियों की तलाश में होता है यदि आप किसी सड़क पर, किसी क्लब में या कहीं और देखते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि यह सुंदर है - यह कहें कि वह बाद में और फ़ोन नंबर कहां जाएंगे, या उससे कहें कि आप इसे पसंद करते हैं जब आप ली से बात करते हैं तो शर्मीली, शर्मिंदा या अजीब मत बनो hynas- यदि आप एक चोल की तरह व्यवहार करते हैं जो अपने व्यवसाय को जानता है, तो आप उन्हें मधु मक्खियों की तरह आकर्षित करेंगे।
  • एक को जीतने का सबसे अच्छा तरीका Hyna यह संस्कृति के भाव के माध्यम से है chicana. Dille वासप, क्एस पासो, आप मेरे कम कम में एक क्रूज के लिए जाना चाहते हैं या बस क्यू पासा मिजा. कुछ वाक्यांशों को अन्य संस्कृतियों की महिलाओं द्वारा अपमान माना जा सकता है, लेकिन लैटिनो आम तौर पर उन पर तारीफ करते हैं।
  • बीए ए चोलो चरण 13 के शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक लोरीडर जाओ यदि आप अपने खुद के एक कार के लिए बहुत छोटे हैं, तो अपने दोस्त को इसे खरीदने और पड़ोस के आसपास जाने के लिए समझें। संगीत को गेंद में रखो, कार को ऊपर और नीचे ले जाएं और कुछ सुंदर को आमंत्रित करें hynas पीछे की सीटों पर बैठना शहर में चलाएं, यह साबित करें कि आप पागलों की तरह मजाक कर रहे हैं और थोड़ा परेशान होने के बारे में चिंता न करें। यदि आप एक शूरो बनना चाहते हैं, तो आपको इसकी आवश्यकता है hynas. और, यदि आप चाहते हैं hynas, आपको एक कार की ज़रूरत है
  • बीए ए चोलो चरण 14 नामक छवि
    6
    एक विद्रोही बनें नियमों का पालन करने के लिए चोलो प्रसिद्ध नहीं हैं यदि आप वास्तव में होना चाहते हैं, तो आप एक छात्र नहीं हो सकते जो सभी 10 हैं और दूसरों के द्वारा मजाक दिया गया है आपको कम से कम थोड़ी सी प्राधिकरण से सवाल करना होगा। आप उन चीजों को नहीं करेंगे जिन पर आप विश्वास नहीं करते हैं और अगर आप देखते हैं कि किसी के बारे में किसी और के सम्मान का अभाव है, तो आप चुप रहने के बजाय इसके बारे में कुछ करेंगे। जाहिर है, अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आप को स्कूल से निष्कासित कर दिया जा सकता है, जेल में खत्म हो सकता है या गंभीर संकट में पड़ सकता है, इसलिए याद रखें कि सब कुछ एक सीमा है, जिसे पार नहीं किया जाना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक है, ए हो अ Cholo चरण 15
    7
    यह एक चोल का स्वाद लगाता है उनमें से प्रत्येक अद्वितीय है, लेकिन अगर आप एक असली cholo होना चाहते हैं, तो आप अपने आप को चीजें आप इस संस्कृति में पसंद के साथ, परिचित इतनी के रूप में पानी से बाहर एक मछली की तरह लग रहे करने के लिए नहीं है जब दूसरे कुछ विषयों के बारे में बात करनी चाहिए। यहाँ कुछ चीजें हैं जो आम तौर पर चोलो की तरह होती हैं:
  • रेडर्स। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी बार हार जाते हैं।
  • डॉजर्स
  • गड्ढे बैल अधिक क्रूर एक गड्ढे बैल, बेहतर है
  • "स्कारफेस"। जब तक आप दिल से लाइनों सीखा नहीं है इस गैंगस्टर फिल्म को देखो
  • क्राउन। यदि आप पीने के लिए काफी बूढ़ा हो, तो यह आपके पसंदीदा पेय होना चाहिए। बस अपने दोस्तों को कुछ प्रस्ताव याद है
  • बीए ए चोलो चरण 16 नामक छवि
    8
    सुनो संगीत सुनें चोलो क्लासिक्स को पसंद करते हैं, यह मानते हुए कि वे अंग्रेजी में हैं। लेकिन फिर भी वे इस तरह के बड़े Oso नियंत्रण रेखा, Homeboy रैप, Duende, जुआन गोट्टी, हाई-पावर सैनिकों, सैनिक इंक, कम प्रोफ़ाइल, Brownside, लील रोब, Akwid, जाए-पी, Kinto सोल, दक्षिण पार्क के रूप में दुर्गंध और विभिन्न कलाकारों, सराहना मैक्सिकन उर्फ [एसपीएम], सान्को, नाइटोल और किड फ्रॉस्ट इस संगीत को सुनो ताकि आप इस बारे में कोई प्रश्न पूछना न भूलें और पता करें कि आप इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है, ए हो अ Cholo चरण 17
    9
    परिवार को पहले रखें। हालांकि चोलो अपने साथी पुरुषों और महिलाओं को पसंद करते हैं hynas, वे अपने उद्भव को कभी नहीं भूलते हैं अपनी मां के साथ बहस मत करो, भले ही आप घर से शिकार न करें आपको याद रखना चाहिए कि उसने आपको उठाया है वही आपके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों पर लागू होता है अपने चचेरे भाई, अपने भाइयों और बहनों और यहां तक ​​कि परिवार के सदस्यों को आप शायद ही जानते हैं कि दया करें। वे सब आपके पास अंत में हो सकते हैं
  • बीए ए चोलो चरण 18 नामक छवि
    10
    अपने आप को सुरक्षित रखें यदि आप एक असली चोल हैं, तो आप अपने आप को एक खराब पड़ोस में पा सकते हैं, लेकिन आपको पता चल जाएगा कि क्या करना है। आपको अकेले ही नहीं चलना चाहिए हमले के मामले में हमेशा एक-दूसरे की मदद के लिए अपने दोस्तों के साथ रहें, आप अकेलेपन की तुलना में उनके साथ अधिक आश्वस्त होंगे। और ये भी ध्यान में रखने के लिए अन्य चीजें हैं:
  • आप पहनने वाले रंगों पर ध्यान दें उदाहरण के लिए, यदि आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां कई हैं Sureños और Nortenos, यह नीला या लाल या किसी अन्य रंग को लाने से बचें जिसे आप पसंद नहीं कर सकते
  • यदि आप किसी गिरोह का हिस्सा बनने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा सावधान रहें, क्योंकि अगर आपको गलत लोगों से निपटना पड़ता है, तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इस संस्कृति का प्रयास करना चाहते हैं।
    • जब तक आप परेशानी की तलाश नहीं कर रहे हैं, गलत रंगों को पहनने के चारों ओर मत जाओ।
    • यदि आप कुछ नहीं जानते हैं, तो इसके बारे में बात नहीं करें।
    • मैग्डोगजर, लोक या ओकली गेस्कैन की एक जोड़ी मिलती है, सभी महत्वपूर्ण सहायक उपकरण को चोलो दिखाना।
    • इस तरह फीका के रूप में cholo से एक कट, का चयन करें, कि एल्विस प्रेस्ली, अफ्रीकी बाल वापस कंघी और जेल या कटौती के साथ बांधा है कि आप कठिन, या कि मुंडा का एक वास्तविक हवा दे देंगे braids।
    • जब आप एक की तलाश कर रहे हैं चोल, समझने के लिए उसका रवैया देखता है कि यह क्या है। अगर वह लड़कों के लिए असभ्य है, वह आत्म-आश्वासन देती है, उसके बाल कपास के सामने होते हैं, वह काले मेकअप पहनती हैं और एक टॉम लड़के के रूप में पहने हैं और वह चीजों के बारे में बात कर रही है मौखिक, सिमोन, ESE, esa, Homegirl और homeboy, तो यह है।
    • लो राइडर / Pachuco द्वारा एक नज़र चालीस के दशक के लिए, पहनता है फैंसी पैंट एक श्रृंखला है और एक के साथ अपने कपड़े का एक टुकड़ा करने के लिए खाकी कंधे पट्टियों, एक फलालैन शर्ट, स्टेसी एडम्स की एक जोड़ी पॉलिश, एक संलग्न पोर्टफोलियो के नहीं हैं पुराने जमाने बोर्स्लीनो या बाल पीछे की तरफ और जेल से सुरक्षित हो गए।

    चेतावनी

    • अपने आप को रहें और कभी भी एक न हो किस्त (जासूस), अन्यथा आपको समस्याएं होंगी।
    • यदि आप एक खराब पड़ोस में हैं, तो एक चाकू या कई छल्ले की तरह एक वस्तु ले आओ, जो एक लड़ाई में प्रभावी हो सकता है कुछ चोलो एक ग्लॉक के लिए चुनते हैं लेकिन सावधान रहें, अगर आप कुछ अवैध करते हैं तो वे आपको गिरफ्तार कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com