कूल्हों पर उद्घाटन के साथ एक टी-शर्ट कैसे बनाएं

क्या आप नवीनतम फैशन या अधिक फिटिंग में एक नया टी-शर्ट बनाना चाहते हैं बिना कुछ भी सीना? यह बहुत सरल है, इसलिए पढ़ना जारी रखें!

कदम

मेक ए स्लिट बाजू की टी शर्ट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
टी-शर्ट पहनें और तय करें कि आप इसे कैसे कटना चाहते हैं। तैयार होने के बाद, यह पेट की ऊंचाई और कूल्हों और कंधों पर कड़ा होना चाहिए। अन्यथा, यह पहनने में असुविधाजनक हो सकता है। आम तौर पर लगभग 2.5 सेंटीमीटर के साथ शुरू करने के लिए सही गहराई होती है।
  • मेक ए स्लिट बाजू की टी शर्ट स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    टी-शर्ट को चालू करें और इसे एक सपाट सतह पर फैलाएं। सुनिश्चित करें कि सतह पूरी तरह चिकनी और सपाट है शर्ट के किनारों को यह सुनिश्चित कर लें कि प्रत्येक किनारे टी-शर्ट के विपरीत किनारों से मेल खाती हैं
  • मेक ए स्लिट बाजू की टी शर्ट स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज



    3
    कैंची की एक जोड़ी के साथ, पक्ष कट कर आपको उन्हें काट देना होगा जैसे कि आप फ्रिंज बनाना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप शर्ट के दोनों किनारों को काटते हैं और यह भी उसी तरह से कट जाता है प्रत्येक फ्रिंज 1-1.5 सेंटीमीटर चौड़ा और लगभग 7.5 सेंटीमीटर गहरा होना चाहिए। ये नियम, एक नियम के रूप में, किसी के लिए अच्छे हैं, लेकिन यदि आप देखते हैं कि शर्ट बहुत तंग हो जाएगी या यह अभी भी बहुत बड़ा हो जाएगा, तो आप उन्हें अपनी इच्छानुसार संशोधित कर सकते हैं। बगल के नीचे से दोनों कूल्हों को काट लें (जहां बांहों का अंत) नीचे बांह के पास।
  • इमेज शीर्षक से एक स्लिट साइड टी शर्ट स्टेप 4
    4
    अगले प्रत्येक बैंग को बांधें बगल के नीचे से एक के साथ शुरू करें और ध्यान दें कि कुछ टाई नहीं भूलें। यदि आप चाहें, तो आप इसे कुछ ढीले प्रभाव डालकर छोड़ सकते हैं: यह आमतौर पर पक्ष के मध्य या समाप्त होता है दूसरे शब्दों में, यहाँ और वहां कुछ ढीली छोड़ने से बचें: एक शैली चुनें और अंत में इसका पालन करें
  • एक स्लिम पक्षीय पहचान टी शर्ट बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    हो गया!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com