अपने ब्लैकबेरी के साथ एक टेलीफोन सम्पर्क कैसे करें

अपने ब्लैकबेरी का प्रयोग करके आप दो अन्य लोगों के साथ एक सम्मेलन बुलाने में सक्षम होंगे, बस पहले वार्ताकार को कॉल करके, दूसरा और आखिरकार उन्हें एक-दूसरे के साथ संचार में लगाएंगे। इस प्रक्रिया को शीघ्र और आसानी से किया जा सकता है, जब तक कि यह विकल्प आपकी टेलीफोन योजना द्वारा प्रदान किया जाता है। यदि आप दो अन्य लोगों के साथ एक कॉन्फ़्रेंस कॉल बनाना चाहते हैं, तो इस गाइड में बताए गए चरणों का पालन करें।

सामग्री

कदम

आपकी ब्लैकबेरी के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
पहले वार्ताकार को बुलाओ पहले व्यक्ति को कॉल करने के लिए, बस टेलीफ़ोन नंबर डायल करें, या वैकल्पिक रूप से, अपनी पता पुस्तिका में संपर्कों की सूची ब्राउज़ करने के लिए ट्रैकबॉल का उपयोग करें और जिसे आप चाहते हैं उसका चयन करें।
  • आपकी ब्लैकबेरी चरण 2 के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाला इमेज
    2
    कॉल करने के लिए बटन का चयन करें। अपने फोन की बाईं ओर हरी टेलीफोन हैंडसेट के साथ बटन दबाएं। बुलाए गए व्यक्ति को जवाब देने की प्रतीक्षा करें। वैकल्पिक रूप से, आप बस ट्रैकबॉल का उपयोग करके संपर्क नाम या फ़ोन नंबर का चयन कर सकते हैं
  • आपके ब्लैकबेरी के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाले चित्र 3
    3
    `मेनू` तक पहुंचने के लिए बटन का चयन करें यह एक `ब्लैकबेरी` लोगो का प्रतिनिधित्व बटन है, जो एक फोन कॉल करने के लिए बटन के दायीं ओर रखा गया है।
  • आपकी ब्लैकबेरी चरण 4 के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाली छवि
    4
    `सहभागी सहभागी विकल्प` को चुनें। यह मेनू के शीर्ष पर से शुरू होने वाली सूची में तीसरा विकल्प होना चाहिए। आप `होम` बटन का उपयोग करके वांछित विकल्प पर स्क्रॉल कर सकते हैं और फिर इसे चुन सकते हैं।
  • आपकी ब्लैकबेरी के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने सम्मेलन कॉल में दूसरे भागीदार को कॉल करें ऐसा करने के लिए, आप फ़ोन नंबर के शीर्ष पर खाली फ़ील्ड में प्रासंगिक फ़ोन नंबर टाइप कर सकते हैं या वैकल्पिक रूप से कॉल करने के लिए संपर्क ढूंढने के लिए फोनबुक को स्क्रॉल कर सकते हैं। एक बार जब आप संपर्क करने के लिए व्यक्ति को मिल जाए, तो बस इसे चुनें



  • आपकी ब्लैकबेरी के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    कॉल करने के लिए बटन दबाएं व्यक्ति के उत्तर की प्रतीक्षा करें
  • आपकी ब्लैकबेरी के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    फिर से `मेनू` बटन दबाएं
  • आपका ब्लैकबेरी चरण 8 के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाला इमेज
    8
    `जुड़ें` विकल्प को चुनें। यह मेनू का शीर्ष से शुरू होने वाला दूसरा विकल्प होना चाहिए।
  • आपका ब्लैकबेरी चरण 9 के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाला इमेज
    9
    सम्मेलन में अधिक प्रतिभागियों को जोड़ने के लिए ऊपर दिए गए चरणों को दोहराएं। यदि आप अपने सम्मेलन में दो से अधिक प्रतिभागियों को जोड़ना चाहते हैं तो अन्य लोगों को बुलाओ।
  • आपका ब्लैकबेरी चरण 10 के साथ थ्री वे कॉल शीर्षक वाला इमेज
    10
    कॉल समाप्त होता है सम्मेलन को समाप्त करने के लिए, आपको केवल एक सामान्य फोन कॉल के मामले में, कुंजीपटल के शीर्ष दाईं ओर स्थित लाल टेलीफोन हैंडसेट के साथ दिखाया गया बटन दबाएं।
  • टिप्स

    • इस मार्गदर्शिका में बताई गई सुविधाओं को तब भी उपलब्ध है जब आप एक कॉल प्राप्त करते हैं, जबकि आप पहले से ही दूसरा कर रहे हैं जब आप नए कॉल का जवाब देते हैं, तो आपके वार्ताकार को पकड़ में रखा जाएगा।
    • यदि आप कॉलर के साथ बातचीत समाप्त करना चाहते हैं, लेकिन अन्य सम्मेलन कॉल प्रतिभागियों के साथ नहीं, तो कॉल समाप्त करने के लिए बटन दबाएं।
    • जब आप दो अन्य लोगों के साथ एक कॉन्फ़्रेंस कॉल बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आमतौर पर प्रतिभागियों को फोन लाइन से डिस्कनेक्ट कर दिया जाएगा, इसलिए बहुत सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com