Android पर त्वरित डायलिंग को कॉन्फ़िगर कैसे करें

एंड्रॉइड गूगल द्वारा विकसित मोबाइल डिवाइस (स्मार्टफोन और टैबलेट्स) के लिए एक ऑपरेटिंग सिस्टम है फ़ंक्शन का उपयोग करें "त्वरित रचना" (या "त्वरित चयन") कॉल को भूतपूर्व रूप से पीछे की तरह लग सकता है जब पहले मोबाइल फोन का उपयोग किया गया था, लेकिन आज भी दुनिया भर के कई लोग इस विकल्प को उपयोगी पाते हैं और इसका उपयोग करते हैं। "त्वरित रचना", एक बार कॉन्फ़िगर किया गया है, तो आप बस एक बटन दबाने से डिवाइस में संग्रहीत संपर्क को कॉल करने की अनुमति देता है इस सुविधा को थोड़ा विन्यस्त करें "विंटेज" एंड्रॉइड डिवाइस पर यह एक त्वरित और आसान प्रक्रिया है

कदम

1
फ़ोन ऐप को प्रारंभ करें मोबाइल फोन के ठेठ संख्यात्मक कीपैड स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे, डायल करने और किसी भी टेलीफोन नंबर को फोन करने के लिए उपयोगी होगा। टेलीफोन एप आइकन में एक टेलीफोन हैंडसेट है, और अधिकांश एंड्रॉइड डिवाइस में, होम स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित है।
  • 2
    मुख्य मेनू तक पहुंचें। इसका बटन तीन खड़ी गठबंधन बिंदुओं की विशेषता है और यह फोन एप्लिकेशन इंटरफ़ेस के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है। एप के ड्रॉप-डाउन मेनू को खोलने के लिए इस बटन को दबाएं
  • 3
    विकल्प चुनें "त्वरित रचना" (या "त्वरित चयन")। सबसे अधिक संभावना है, यह मेनू पर पहला विकल्प है।
  • 4
    आइकन स्पर्श करें "जोड़ना". आम तौर पर, बाद का प्रतीक प्रतीक की विशेषता है "+" और स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है। इस बटन को दबाकर फोन में सभी संपर्कों की पूरी सूची प्रदर्शित होगी।
  • 5



    कोई संपर्क चुनें प्रासंगिक नाम को स्पर्श करें या स्क्रीन के शीर्ष पर उचित टेक्स्ट फ़ील्ड का उपयोग करके खोज करें।
  • 6
    गति डायल के साथ संयोजन करने के लिए सही संख्या चुनें। कुछ मामलों में, एक से अधिक फोन नंबर (उदाहरण के लिए, घर, मोबाइल, कार्य आदि) एक संपर्क से संबद्ध हो सकते हैं। इस स्थिति में, सुनिश्चित करें कि आप कॉल के त्वरित डायलिंग को जोड़ने के लिए सही चुनते हैं। ऐसा करने के लिए, डायल करने वाली संख्या वाला बॉक्स चुनें।
  • 7
    स्पीड डायल के साथ संबद्ध करने के लिए बटन चुनें आप चुने हुए संपर्क के लिए स्वचालित कॉल को असाइन करने के लिए 1 और 9 के बीच एक संख्या चुन सकते हैं। स्पीड डायलिंग सक्षम करने के लिए, आप केवल फ़ोन कीपैड पर एक से नौ के माध्यम से चाबी का उपयोग कर सकते हैं चुने हुए नंबरों के स्पीड डायल को सेट करने के लिए अभी भी निशुल्क बॉक्स में से एक का चयन करें।
  • 8
    समाप्त होने पर, बटन दबाएं "अंत". कुछ एंड्रॉइड डिवाइसों पर ऑपरेशन पूरा करने के लिए बटन को दबाया जाना शब्द के साथ चिह्नित किया जा सकता है "सहेजें" या साधारण चेक मार्क द्वारा
  • 9
    त्वरित कॉल चयन की कार्यक्षमता की जांच करें। यह जांचने के लिए कि नया कॉल स्पीड डायल कॉन्फ़िगरेशन सफल रहा है, सुनिश्चित करें कि चयनित संख्या फ़ंक्शन से जुड़े संख्याओं की सूची में दिखाई देती है "त्वरित रचना"। यदि नहीं, तो पिछले चरणों में वर्णित प्रक्रिया को दोहराएं।
  • 10
    फ़ंक्शन का उपयोग करें "त्वरित रचना"। फ़ोन ऐप को प्रारंभ करें, और फिर स्पीड डायलिंग के साथ जुड़े फोन नंबर को स्वचालित रूप से कॉल करने के लिए नंबर कुंजी (1- 9) को दबाकर रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com