ब्लैकबेरी से आईफ़ोन तक संपर्क कैसे ट्रांसफर करें

इस आलेख में आपको अपने ब्लैकबेरी स्मार्टफ़ोन पर संपर्कों को अपने नए आईफोन पर स्थानांतरित करने के लिए एक सरल प्रक्रिया मिलेगी।

सामग्री

कदम

ब्लैकबेरी से आईफ़ोन तक 1 स्थानांतरण संपर्क शीर्षक छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके Google खाते पर IMAP प्रोटोकॉल सक्षम है
  • अपने कंप्यूटर से, अपने मेलबॉक्स से कनेक्ट करें जीमेल. स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में गियर बटन दबाएं। मेनू से `सेटिंग्स` आइटम चुनें जो दिखाई देगा।
  • `अग्रेषण और POP / IMAP` टैब का चयन करें `IMAP पहुंच` अनुभाग में रेडियो बटन `सक्रिय करें IMAP` का चयन करें। अंत तक नीचे स्क्रॉल करें और `परिवर्तन सहेजें` बटन दबाएं।
  • छवि ब्लैकबेरी से आईपैड चरण 2 पर संपर्क स्थानांतरित करें
    2
    अपने ब्लैकबेरी संपर्कों को अपने Google प्रोफाइल के साथ सिंक्रनाइज़ करें अपने स्मार्टफ़ोन से, `सेटिंग` मेनू पर जाएं ईमेल सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए लिफ़ाफ़ा आइकन का चयन करें। सिंक करने के लिए Google प्रोफ़ाइल का चयन करें अपने Google प्रोफ़ाइल के लिए यूज़रनेम और पासवर्ड में टाइप करें
  • छवि ब्लैकबेरी से आईपैड चरण 3 पर संपर्क स्थानांतरित करें
    3
    अगले पृष्ठ पर, सिंक्रनाइज़ेशन के साथ आगे बढ़ने के लिए `संपर्क` आइटम चुनें। `अगला` बटन दबाएं आपके संपर्क आपके Google प्रोफ़ाइल से समन्वयित किए जाएंगे।



  • ब्लैकबेरी से आईफ़ोन के लिए 4 स्थानांतरण संपर्क शीर्षक छवि
    4
    अपने iPhone से, `सेटिंग` पर जाएं आइटम `मेल, संपर्क, कैलेंडर` चुनें और `खाता जोड़ें` बटन दबाएं दिखाई देने वाली सूची से, `अधिक` चुनें और फिर `कार्डडावी खाता जोड़ें`।
  • ब्लैकबेरी से आईफ़ोन के लिए स्थानांतरण संपर्क चरण 5
    5
    आंकड़ों में दिखाए अनुसार `कारडाएव` प्रोफ़ाइल फ़ील्ड भरें। सर्वर फ़ील्ड में, `google.com` टाइप करें और `यूज़र नेम` और `पासवर्ड` फ़ील्ड के लिए आपके Google प्रोफ़ाइल के लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करें। `विवरण` फ़ील्ड में, आप `संपर्क` दर्ज कर सकते हैं। समाप्त होने पर, सेटिंग्स को बचाने के लिए `अगला` बटन दबाएं।
  • ब्लैकबेरी से आईफोन के लिए चरण 6 पर संपर्क स्थान शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने iPhone को सिंक्रनाइज़ करने के लिए Google खाते को डिफ़ॉल्ट बनाएं `सेटिंग्स` में पाया `मेल, संपर्क, कैलेंडर` पैनल पर लौटें। `डिफ़ॉल्ट खाते` के अंतर्गत, अपना Google प्रोफ़ाइल चुनें। इस तरह, आपके iPhone संपर्कों में कोई भी परिवर्तन आपके Google प्रोफ़ाइल संपर्कों के साथ सिंक्रनाइज़ किया जाएगा।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपके Google खाते पर IMAP प्रोटोकॉल सक्षम है ऐसा करने के लिए, अपने वेब ब्राउज़र का प्रयोग करके अपनी Google प्रोफ़ाइल के `सेटिंग` में प्रवेश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com