चबाने वाली गम पॉप कैसे करें

चबाने वाली गम को निचोड़ने से आप एक गुब्बारा बनाते हैं और आप इसे फट कर देते हैं, लेकिन इस मामले में गम आपके मुंह में रहता है। इस ध्वनि का निर्माण करने के कई अलग-अलग तरीके हैं एक बार जब आप अपने लिए सबसे उपयुक्त तरीका पहचान लेंगे, तो आप इसे चबाने के दौरान हर समय गम को ताने के द्वारा अभ्यास कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

रबर पॉप
आपकी गम चरण 1 को स्नैप करें
1
एक या दो मिनट के लिए गम चबाना किसी भी प्रकार की चबाने वाली गम ठीक है जब तक यह पूरी तरह नरम न हो और लचीला न हो तब तक रबर का एक टुकड़ा चूस दो।
  • चीनी के साथ और बिना टायर में एक अलग स्थिरता होती है, इसलिए आप दोनों प्रकार की कोशिशों को बेहतर तरीके से देखना चाहते हैं कि आप किसके साथ बेहतर हैं
  • आपकी गम चरण 2 स्नैप करें
    2
    अपने मुंह में रखकर गम को समतल कराएं। ऊपरी तालू के खिलाफ अपनी जीभ के साथ एक फ्लैट, कॉम्पैक्ट डिस्क या आयत रूपों तक दबाएं।
  • गोंद को समतल करने के लिए कई अलग-अलग विधियां हैं। सभी तरीकों के लिए इस्तेमाल किया गुब्बारा बनाओ उन्हें काम करना चाहिए, लेकिन टायर पूरी तरह से विस्तारित होने से पहले इसे रोकना सावधान रहना चाहिए।
  • आपकी गम चरण 3 को स्नैप करें
    3
    रबड़ को ऊपरी होंठ और निचले इन्सिरों के पीछे खींचा। जीभ के साथ, गम को ऊपर दबाएं, और ऊपरी होंठ (ऊपरी एन्जर्स के सामने) के पीछे रखें। इस बिंदु पर रबर के टुकड़े के एक टुकड़े को मजबूती से फिट करें। अन्य प्रालंब पुश करें पीछे मुंह के अंदर, कम कृन्तक फाड़ के बिना रबर पूरे रहना चाहिए।
  • हालांकि, कुछ, कम गलतियों के सामने (और पीछे नहीं), या मुंह के बीच में गम के निचले किनारे पर डाल दिया।
  • आपकी गम चरण 4 स्नैप करें
    4
    अपने मुंह के साथ हवा की ख्वाहिश मुंह बंद करें, होंठों के बीच अंतर को छोड़ दें। यह संक्षेप में लेकिन दृढ़ता से प्रतीक्षा करता है: एक परिणाम के रूप में, रबर का एक टुकड़ा मुंह के अंदर वापस ले जाना चाहिए, जिससे शोर हो।
  • इस परिणाम को प्राप्त करने के लिए कुछ अभ्यासों की आवश्यकता हो सकती है यह कैसे करने के लिए सीखने के बाद भी, आप हमेशा सफल नहीं हो सकते हैं।
  • विधि 2

    इसे चबाने के दौरान गम पॉप करें


    आपकी गम चरण 5 को स्नैप करें
    1
    रबर के साथ गुब्बारे बनाओ इसे डिस्क की आकृति देकर समतल करें, जैसे आप मानक विधि (ऊपर वर्णित) का उपयोग करते हैं। डिस्क को अपनी जीभ को तोड़ने के बिना सम्मिलित करें, फिर जीभ को वापस ले लें और किनारों में शामिल होने के लिए गुब्बारा सील करें। इसे फेंकने और पॉप का उत्पादन करने के लिए गुब्बारा चबाओ।
    • जब आप अपनी जीभ छड़ी करते हैं तो गुब्बारे में उड़ना उपयोगी हो सकता है
  • आपकी गम चरण 6 को स्नैप करें
    2
    वैकल्पिक रूप से, आप गम को एक पकौड़ी के आकार दे सकते हैं। दूसरी ओर, दूसरी तरफ, गम को आधे से झुकने से बेहतर होता है दो किनारों को ओवरलैप करें, किनारों को सील कर और दांतों और मुंह से समाप्त होता है यदि आप इसे सही तरीके से कर सकते हैं, तो आप एक के साथ समाप्त होगा "उबाली हुई पकौड़ी" हवा की, जो एक सामान्य गुब्बारा की तरह बाहर टूट जाती है।
  • आपकी गम चरण 7 स्नैप करें
    3
    लगातार व्यायाम करें यदि गम पर चबाने पर आप लगातार इसे पॉप करना चाहते हैं, तो आपको इसे ऊपर से ऊपर वर्णित दो चरणों में से कम से कम एक अभ्यास करना चाहिए, इससे पहले कि वह जल्दी या अनजाने में ऐसा करने में सक्षम हो। एक बार जब आप व्यापक आंदोलनों को सीखते हैं, तो आप गुब्बारे को छोटे और छोटे बनाने की कोशिश कर सकते हैं, जब तक कि आप गम को तह करके और चबाने से उन्हें तैयार कर सकें। बहुत अधिक या बहुत नरम चबाने से हवा के बुलबुले और पॉप के उत्पादन को रोकता है, इसलिए आपको थोड़ा सा अभ्यास करना होगा इससे पहले कि आप तस्वीरों की अच्छी श्रृंखला तैयार कर सकें
  • टिप्स

    • रबड़ को थोड़ी देर के लिए पानी में भिगोएँ: यह स्नैप के उत्पादन की सुविधा दे सकता है। हालांकि: कुछ प्रकार के रबड़ पानी के संपर्क में पिघल सकते हैं, इसलिए यह सलाह सभी मामलों में मान्य नहीं है।
    • आप श्रृंखला की एक श्रृंखला को दूसरे में एक दूसरे पर खींच सकते हैं, लेकिन आपको बहुत अभ्यास करना है यदि आप इसे कोशिश करना चाहते हैं, तो ऊपरी होंठ के पीछे सामान्य से अधिक रबर डाल दें।

    चेतावनी

    • एक बार जब आप प्रक्रिया सीखते हैं, तो यह बेहोश पलटा भी हो सकता है जो हर बार जब आप गम चबाने में सक्रिय हो जाते हैं। इस मामले में, आप अपने आसपास के लोगों को परेशान किए बिना अब गम चबा सकते हैं।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com