कैसे Invisalign साथ उपकरण के बिना दांत को सीधा करने के लिए

उपकरण आपके दांतों को सीधा करने का सबसे आम तरीका है, लेकिन इसे पहनना एक लंबी और दर्दनाक प्रक्रिया हो सकती है। उपकरण का उपयोग किए बिना उस मुस्कुराहट को प्राप्त करने के कई तरीके हैं, फिर भी Invisalign (और सभी समान ब्रांड) तेजी से लोकप्रिय हो रहा है इसके बजाय टिका और केबल के, Invisalign प्रणाली चाप के आकार उस समय धीरे-धीरे दांत के संरेखण को सही करने का संक्षिप्त अवधि के लिए पहने जाते हैं में समर्थन करता है की एक श्रृंखला के होते हैं। यद्यपि डिवाइस आमतौर पर सबसे गंभीर दंत सुधारों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, हालांकि, Invisalign एक अधिक आरामदायक और तेज विकल्प हो सकता है।

कदम

Invisalign चरण 1 के साथ ब्रेसेज़ के बिना सीधे स्टेथ दांत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
आम उपकरण की बजाय Invisalign पर विचार करें Invisalign प्रणाली अपने दाँत बनाने के लिए कट्टर समर्थन की एक श्रृंखला का उपयोग करता है सटीक अवधि है जिसके लिए आप पहनते हैं Invisalign क्या समस्या को हल करने की कोशिश कर रहे पर निर्भर करेगा, लेकिन आम तौर पर आप Invisalign पहनने के लिए जब तक आप एक डिवाइस के साथ होगा के रूप में नहीं होगा। (उपकरण के साथ, दांत सभी केबल से जुड़े हुए हैं, इसलिए एक विशेष दांत में किसी भी आंदोलन मुंह जो मुआवजा दिया जाना चाहिए के बाकी के माध्यम से एक लहर प्रभाव भेजता है। Invisalign छोड़ कम प्रभाव के साथ अलग से दांत के लिए कदम सहन करने के लिए)। नोट, हालांकि, यह विधि अपेक्षाकृत हल्के मिसालों वाले लोगों के लिए सबसे अच्छा काम करती है
  • Invisalign चरण 2 के साथ ब्रेसेज के बिना सीधे स्टेथ दांत प्राप्त छवि शीर्षक
    2
    पारंपरिक डिवाइस के विकल्प के रूप में अपने Invisalign दंत चिकित्सक से बात करें। आप सोच सकते हैं कि डिवाइस अभी भी आपकी विशेष समस्या के लिए सबसे अच्छा समाधान है, या क्योंकि उन्हें लगता है कि जोखिम है कि Invisalign आपको परिणामों से अधिक नुकसान पहुंचाएगा। हालांकि वे एक अच्छा आविष्कार हैं, वे केवल तभी काम करते हैं जब आप सही ढंग से समर्थन पहनते हैं, नहीं उन्हें पहनना या उन्हें अनियमित रूप से पहनना भी आपकी समस्या को भी बदतर बना सकता है सांख्यिकीय रूप से, वयस्क पुरुषों, जबकि वयस्क महिलाओं (आमतौर पर सौंदर्य कारणों के लिए) सबसे खराब कर रहे हैं, Invisalign ब्रेसिज़ के उपयोग के साथ अधिक ईमानदार हैं, और किशोरों के आधे रास्ते के बारे में कर रहे हैं। यदि आपका दंत चिकित्सक इस बात से सहमत है कि Invisalign आपके लिए सबसे अच्छा समाधान है, तो आपके लिए जो कुछ भी रहता है वह अंतिम फैसला करना है
  • Invisalign चरण 3 के साथ ब्रेसेज़ के बिना गेट स्ट्रेट द डेथ शीर्षक वाला इमेज
    3
    Invisalign के लिए फिंगरप्रिंट प्राप्त करने के लिए तैयार रहें यह कंप्यूटर एक बैकअप है कि एक बिंदु A से तुम्हारी मुस्कान ले जाएगा बी बात करने के लिए छापों Invisalign के लिए लगभग डिवाइस के लिए उन लोगों के लिए समान हैं बनाने के लिए अनुमति देने के लिए अपने दाँत की एक पारदर्शी मॉडल की आवश्यकता होगी, लेकिन इस मामले में यह बिल्कुल है महत्वपूर्ण कि मॉडल में कोई लार या हवाई बुलबुले नहीं हैं। इस वजह से, Invisalign के लिए पैरों के निशान एक सा `अधिक करने के लिए और अक्सर दोहराया जाना है तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन यह एक छोटे से कीमत एक लगभग दर्दरहित दंत सुधार उपचार के लिए विदेशी मुद्रा में भुगतान करने के लिए है।
  • Invisalign चरण 4 के साथ ब्रेसेज के बिना सीधे स्टेथ दांत प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    Invisalign के लिए कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें और अपने दंत चिकित्सक को भेजा जाए
  • Invisalign के साथ ब्रेसेज़ के बिना गस्ट स्ट्रेट दैट्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने अगले नियुक्ति पर छड़ी करने के लिए अपने मुंह में छोटे सिरेमिक टुकड़े प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ उनके पास दो खोजकर्ता होते हैं: अपने मुँह में समर्थन रखो और अपने दांतों को मुड़ने की अनुमति दें। प्रत्येक उपचार के लिए आपके पास कितने और कहां स्थित हैं, लेकिन बाकी का आश्वासन दिया है कि वे बहुत स्पष्ट नहीं हैं और उन्हें कोई नुकसान नहीं करना चाहिए।



  • Invisalign चरण 6 के साथ ब्रेसेज़ के बिना गेट स्ट्रेट दाँत शीर्षक वाला चित्र
    6
    Invisalign समर्थन का अपना पहला सेट पहनें उन्हें पहनने के लिए (यदि दंत चिकित्सक यह तुम्हारे लिए क्या नहीं करता है), बस उन्हें अपने दांतों के साथ और सावधानी के साथ जगह पुरस्कार में लाइन (उन्हें, एक काटने के साथ नहीं डाल सकते हैं हालांकि, क्योंकि आप उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। वे तंग पहली बार में लग सकता है जब आप उन्हें पहनते हैं और शायद होगा थोड़ा सा `, लेकिन बिल्कुल नहीं जितना आप डिवाइस पहनने के बाद ही भुगतना पड़ेगा हर समय, जब तक आप उन्हें खाने के लिए नहीं ले जाते
  • Invisalign चरण 7 के साथ ब्रेसेज के बिना सीधे स्टेथ दांत प्राप्त छवि शीर्षक
    7
    जब पहली बार आपके समर्थन को हटा दें, तो ध्यान रखें कि यह थोड़ा अजीब हो सकता है आपको आर्क की पीठ से शुरू करना होगा और उस बिंदु को ढूंढना होगा जहां आप समर्थन के तहत कील रख सकते हैं और ध्यान से उसे बाहर खींच सकते हैं, आगे धीरे धीरे आगे बढ़ सकते हैं। यह थोड़ी चोट कर सकता है, लेकिन आप समय के साथ इसका इस्तेमाल करते हैं।
  • Invisalign चरण 8 के साथ ब्रेसेज़ के बिना गेट स्ट्रेट दाँत शीर्षक वाली छवि
    8
    जब आवेदक को अपने मुंह में वापस लाने का समय आता है, तो अपने दांतों को ब्रश करें और / या यदि संभव हो तो इसका समर्थन करें। आप अपने दांतों में खाद्य अवशेषों के साथ उन्हें वापस नहीं रखना चाहते हैं आप सार्वजनिक (काम, स्कूल, आदि) में हैं, तो कम से कम एक बार फिर पहन जीवाणुओं के विकास या समर्थन में भोजन के संचय को रोकने के लिए पहले कुल्ला करने के लिए प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें दिन में कम से कम दो बार धोते हैं, जब आप अपने दांतों को ब्रश करते हैं आपके पास इनवेसिलाइन सफाई प्रणाली खरीदने का विकल्प भी है, लेकिन नहीं उपकरणों या डेन्चर के लिए सामान्य डिटर्जेंट के किसी भी प्रकार का उपयोग करें, क्योंकि वे समर्थन को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • Invisalign चरण 9 के साथ ब्रेसिज़ बिना ब्रेस्ट्स प्राप्त करें
    9
    अपने बैकअप नियमित रूप से पहनने के लिए, अच्छा दंत स्वच्छता बनाए रखने के अपने दंत चिकित्सक नियुक्तियों का सम्मान जारी रखें, और आप एक नया और बेहतर मुस्कान के लिए अपने रास्ते पर हो जाएगा।
  • टिप्स

    • जितना अधिक आप अपने Invisalign पहनते हैं, जितनी तेज़ी से आप उपचार समाप्त कर देंगे। बहुत से दंत चिकित्सक आपको प्रत्येक सेट को तीन या चार सप्ताह तक पहनने के लिए कह कर शुरू करते हैं, लेकिन आप समय के लिए दो को कम कर सकते हैं यदि आप उन्हें सावधानी से पहनते हैं, तो आपको चाहिए।
    • एक पारदर्शी और चमकदार प्लास्टिक से बने होने के कारण, इनजेस्लाइन फोटो में दाँतों पर एक अजीब चमकदार प्रभाव दे सकता है। इस कारण से, आप महत्वपूर्ण फ़ोटो के लिए उन्हें निकालना चाहते हैं
    • यदि आप एक उपकरण खेलते हैं, तो यह जितनी जल्दी हो सके Invisalign के साथ खेलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए बेहतर है, क्योंकि आप जितनी बार आप इसे ले सकते हैं।
    • जब संभव हो तो, समर्थन को बदलने से पहले दर्द निवारक ले जाएं और बिस्तर पर जाने से पहले उन्हें बदलने की कोशिश करें, ताकि आप सोते समय सबसे दर्दनाक चरण गुजर सकें।
    • डिवाइस और इंजिलाइन के अतिरिक्त, यदि नरसंहार हल्का है, तो आप दांतों की स्थिति को सही करने के लिए एक बैयोनर का उपयोग कर सकते हैं। आप दांतों के संरेखण को ठीक करने के लिए कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं जैसे ल्यूमिनेयर, सौंदर्यवादिता या मुकुट चुन सकते हैं। कॉस्मेटिक प्रक्रियाएं उपकरण के उपचार की तुलना में तेज़ होती हैं और दांतों को संरेखित करती हैं। अगर इसका उपयोग बहुत ही मामूली है तो उनका उपयोग किया जा सकता है।

    चेतावनी

    • सामान्य उपकरण या डेन्चर के लिए उत्पादों को साफ करने के साथ कभी भी अन्वेषण को साफ करने का प्रयास न करें। वे कमजोर और / या समर्थन का दाग कर सकते हैं, क्योंकि वे ज्यादातर डेन्चर या उपकरणों की तुलना में एक अलग सामग्री से बने हैं। उसी तरह, यह उन पर दुर्व्यवहार से बचा जाता है, क्योंकि वे तोड़ सकते हैं
    • यदि आप भारी रंग के भोजन खाते हैं और अपने दांतों को अच्छी तरह से धो नहीं करते हैं तो इसका समर्थन दाग सकता है। यह हवाई पंच, कूल-एड, गेटोरेड जैसे पेय से पूरी तरह से दूर रहना, और बहुत सावधान जब आप खाने या अन्य अत्यधिक रंग का खाद्य पदार्थ पीते हैं होने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है। हालांकि, यदि आपके Invisaligns दाग रहे हैं, तो आपको उन्हें वैसे भी लाना होगा। यह सिर्फ कुछ हफ़्ते है।
    • कभी भी आप के साथ Invisalign नहीं खाना भोजन में मौजूद रसायनों का समर्थन और समर्थन और आपके दांत दोनों को नुकसान पहुंचाएगा। इसके अलावा, समर्थन में टुकड़ों को देखने के लिए अप्रिय हैं, और चबाना उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com