तम्बाकू को कॉम्पैक्ट कैसे करें

कि आप एक को रोके हुए हैं सिगरेट

या एक को भरने के लिए पाइप, कॉम्पैक्टिंग तंबाकू को धार्मिक अनुष्ठान माना जा सकता है जो धूम्रपान के कार्य से पहले होता है। कुछ लोग यह तर्क देते हैं कि, इसे कॉम्पैक्ट करके, तम्बाकू अब ताजा रखा जाता है और धूम्रपान के दौरान अधिक धीरे धीरे जलता रहता है, लेकिन इस प्रक्रिया का लाभ बहुत दूर नहीं है। तम्बाकू को तम्बाकू से तम्बाकू के टुकड़ों को इकट्ठा करने में मदद मिलती है, जो कि एक नक्शा के अंदर या हो सकता है, समय के साथ विहीन हो सकता है। यह आलेख आपको तंबाकू को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक सभी सलाह देगा। अधिक जानकारी के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1

कॉम्पैक्ट च्यूइंग तंबाकू
1
तंबाकू की ताजगी का मूल्यांकन करने के लिए जार खोलें चबाने वाली तम्बाकू को आमतौर पर बेलनाकार जारों में संग्रहित किया जाता है जो नमी और तम्बाकू के सुगंध को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। तम्बाकू चेवर विभिन्न कारणों के लिए जार के एक कोने में कॉम्पैक्ट होते हैं, लेकिन यह सब कंटेनर के एक क्षेत्र में एकत्रित करने के लिए और इसे हटाने की सुविधा प्रदान करता है (और यह भी क्योंकि इसकी आकृति है)।
  • चबाओ तम्बाकू को संपीड़ित करने से इसे पूरी तरह से पुनर्जीवित नहीं किया जाता है, न ही यह इसे बना देता है "कूलर"। यदि आप नहीं करते हैं, तो यह ठीक है। यह एक अनुष्ठान की तरह अधिक है, और इसे एक स्थान पर इकट्ठा करने की उपयोगिता है ताकि यह मूल्यांकन किया जा सके कि उसके द्वारा क्या बचा है।
  • 2
    बीच और अंगूठे के बीच जार रखें। कंटेनर को बंद करने के बाद, अंगूठे की टिप को ऊपरी तरफ, नीचे के नीचे, बीच के बीच में (हमेशा मध्य में) में, के केंद्र में रख सकते हैं। जार घुमाएं ताकि यह जमीन पर सीधा हो।
  • 3
    जल्दी गति से जार नीचे मारो। गर्तिका को पिघल जाना चाहिए, लेकिन पर्याप्त दृढ़ता से ऐसा नहीं हो सकता कि वह बंद नहीं हो। अपने तर्जनी के साथ ढक्कन के चारों ओर, जैसा कि आप पानी पर एक पत्थर उड़ा देना होगा अपना सूचकांक ढक्कन पर आराम करते हुए, ऊपर और नीचे कर सकते हैं, जल्दी से आगे बढ़ें।
  • कंधे की ऊंचाई से आंदोलन शुरू करें, फिर इसे नीचे खींचें। प्रत्येक टग पर, इंडेक्स जार के किनारे के खिलाफ एक तस्वीर का निर्माण करना चाहिए। तम्बाकू को बेहतर ढंग से सम्मिलित करने के लिए आंदोलन को कई बार दोहराएं।
  • कुछ लोग विशेष आंदोलन करते हैं, जार वापस सिर के किनारे पर घूमते हैं या शरीर से घूमते हैं, जैसे फ्रिसबी फेंकते हैं आपके लिए सबसे उपयुक्त प्रकार खोजने के लिए विभिन्न आंदोलनों के साथ प्रयोग करें।
  • 4
    जार खोलें तम्बाकू को एक बिंदु पर इकट्ठा करना चाहिए था, जिससे इसमें से कुछ लेना आसान हो जाता है। अब आप अपने नाक का आनंद लेने के लिए तैयार हैं!
  • विधि 2

    एक सिगरेट के तम्बाकू कॉम्पैक्ट
    1
    पैकेज खोलने से पहले तंबाकू को भी तौलिए। जब आप सिगरेट का एक पैकेट खरीदते हैं, तो इस तथ्य पर विचार करें कि, सभी संभावनाओं में, यह कुछ समय के लिए स्टोर के शेल्फ पर रहा है और इस कारण से, नक्शे के अंदर तंबाकू शायद इसकी मूल कॉम्पैक्टिस खो गया हो। यह कई धूम्रपान करने वालों को पैकेज खोलने से पहले तम्बाकू को सम्मिलित करने के लिए प्रेरित करता है, सिगरेट को प्रकाश में आसान बनाता है और मसौदे में सुधार करता है।
    • यद्यपि उपरोक्त कार्रवाई करने के लिए आवश्यक जरूरी नहीं है, छोटे से संपीड़ित तम्बाकू के साथ सिगरेट तस्कर हो जाते हैं जब राख को फेंक दिया जाता है।
    • इसके अलावा, तंबाकू को संपीड़ित करके, सिगरेट समाप्त होने पर थोड़ा खाली रहती है, जिससे प्रज्वलन आसान हो जाता है।
  • 2
    पैकेज उल्टा करें। संकुल को हाथ से हाथ, अंगूठे और बीच के बीच, ऊपरी तरफ नीचे का सामना करना पड़ रहा है। पैक के शीर्ष पर इंडेक्स को पकड़कर पकड़ को बेहतर बनाएं। हथेली का सामना करना पड़ के साथ दूसरे हाथ खुले रखें
  • संकुचन के दौरान खोलने से पैकेज को रोकने के लिए, यह प्लास्टिक बैंड को निकालने से बेहतर नहीं है जो उसे सील रखता है।
  • कठोर और मुलायम संकुल को उसी तरीके से इलाज किया जाना चाहिए, साथ ही साथ सिगरेट फिल्टर के बिना और बिना - अधिक विनम्रता के साथ नरम पैकेट को संभालना बेहतर होता है, क्योंकि सामग्री कम संरक्षित होती है
  • 3
    अपने हाथ की हथेली पर पैकेज मारो तंबाकू को कॉम्पैक्ट करने के लिए, हाथ की खुली हथेली पर पैकेज की ऊपरी तरफ। पकड़ को थोड़ा ढीला रखें, ताकि हाथ को चोट न दे, और हाथ के खिलाफ पैकेज को स्लैम करने के लिए आंदोलन की सरल गति बना दें।
  • पैकेज को लिफ्ट और दस गुना के बारे में प्रक्रिया दोहराएं, आप तम्बाकू को हटाना चाहते हैं, इसके आधार पर जितना अधिक आप प्रक्रिया को दोहराते हैं, तंबाकू ज्यादा सिगरेट के अंदर भर जाएगा, जिससे पुल को अधिक महत्वपूर्ण बना दिया जाएगा।
  • 4



    पैकेज खोलें और एक सिगरेट लें यदि परिणाम आपको संतुष्ट नहीं करता है, क्योंकि तंबाकू पर्याप्त नहीं दबाया जाता है, आप सिगरेट को पैक में वापस रख सकते हैं और प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं। यदि, इसके विपरीत, तंबाकू दबाया जाता है, तो पैकेट खत्म कर दो और विपरीत दिशा में इसे कई बार हरा दें।
  • विधि 3

    पाइप भरें
    1
    केवल साफ और अच्छे पाइप भरें। एक उपयोग और दूसरे के बीच में, पाइप को पूरी तरह शांत कर दें और मुंह को बार-बार ब्रश से गुजरकर उसे साफ़ करें। स्टोव के इंटीरियर को अंधेरा दिखाना चाहिए और राख की एक पतली परत से ढंकना चाहिए, जो तम्बाकू को समान रूप से जलाने की इजाजत देता है।
    • इसे धूम्रपान करने के तुरंत बाद एक पाइप न भरें इस मामले में मुखपत्र, संक्षेपण से भरा, विशेष रूप से गर्म और अप्रिय स्वाद का स्वाद लेगा।
  • 2
    तंबाकू स्टोव को आधे रास्ते तक भरें। सबसे पहले, इसे पूरी तरह से भरें, फिर तंबाकू दबाकर एक सूअर का बच्चा (एक फ्लैट-एंड मेटल रॉड) का उपयोग करें जब तक कि यह आधे रास्ते तक नहीं हो जाता।
  • यदि आपके पास सूअर का बच्चा नहीं है, तो आप अपने अंगूठे या तर्जनी का बहुत अच्छा उपयोग कर सकते हैं, या एक गोल के नीचे हल्का हो सकता है सूअर का बच्चा एक उत्कृष्ट उपकरण है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • 3
    अधिक तंबाकू जोड़ें मशाल को शीर्ष पर वापस भरें, फिर तम्बाकू दबाएं मशाल 3/4 के लिए भरा होना चाहिए, आप जिस तंबाकू का उपयोग करते हैं और इसकी लोच पर निर्भर करते हैं अगर आपके पाइप की मशाल विशेष रूप से बड़ी है, तो आप तंबाकू का एक और बिट जोड़ सकते हैं, लेकिन धूम्रपान शुरू करने के लिए, 3/4 के लिए भरा पाइप पर्याप्त हो सकता है।
  • 4
    तम्बाकू हल्का और धीरे से महाप्राण। तम्बाकू दबाने के बाद, आप पाइप को हल्का कर सकते हैं और धूम्रपान शुरू कर सकते हैं। लयबद्ध तरीके से, प्रकाश कश से बचने के लिए कि पाइप ऊंचा हो जाता है और तंबाकू क्षतिग्रस्त हो जाता है।
  • 5
    यदि आपका पाइप अक्सर बंद हो जाता है, तो सलाह के लिए अपने स्थानीय टबैकोनिस्ट से पूछें। एक पाइप भरना एक कला है और कुछ अनुभव की आवश्यकता होती है, लेकिन एक ही समय में, यह सबसे जटिल बात पर विचार करना उचित नहीं है कि यह क्या है। यह सबसे अधिक कल्पनाशील उपकरणों या सबसे महंगी तंबाकू खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है यदि आपका पाइप बार-बार बंद हो जाता है, तो इसमें एक गलत मुखपत्र या तम्बाकू के अंदर बहुत मुश्किल हो सकता है। प्रयोग और यदि आपको समस्याएं आती रहें, तो अपने भरोसेमंद टैकाकोनिस्ट से सहायता मांगें
  • टिप्स

    • यदि आप जार के एक कोने में तम्बाकू नहीं ले सकते, तो कंटेनर को किनारे पर बारी और कुछ (कुछ पैर, अंगुलियों के पोर, मेज के किनारे, आदि) के खिलाफ दो बार टैप करें।
    • यदि आपके पास समस्याएं हैं, तो जार डालें, अंगूठे और मध्य में जुड़ें और सूचकांक पर स्नैप करें। कुछ प्रयासों के बाद, कंटेनर के हाथ में प्रक्रिया को दोहराएं।
    • जब बहुत तंबाकू नहीं छोड़ा जाता है, तो आप ढक्कन ले सकते हैं और कंटेनर के एक कोने में तम्बाकू इकट्ठा करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।
    • सबसे अच्छा तम्बाकू को सम्मिलित करने के लिए, इसे अंदर खोदें और इसे एक साथ दबाएं आपको थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन इस प्रक्रिया के साथ आपको तम्बाकू की एक अधिक कॉम्पैक्ट पकड़ मिलती है।

    चेतावनी

    • चबाने वाली तम्बाकू के कारण कई मसूढ़ों की बीमारी और साथ ही कैंसर हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com