रात के दौरान घर से बाहर निकलने का तरीका

रात के दौरान घर से भागने के लिए मज़ेदार है हालांकि, यदि आपके पास रूममेट है या आपको यह भी पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो यहां कुछ सुझाव हैं कि इस अधिनियम में नहीं पकड़े।

कदम

छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 1
1
सभी चरमपंथी मंजिल के वर्गों और चरमराती वस्तुओं का नक्शा बनाएं वे तुम्हें धोखा दे सकते हैं इसके अलावा, अपने आप को दीवारों के पास रखकर चलना इससे संभव शोर कम हो जाएगा घर का नक्शा बनाएं और चरमराती और चरमराही वाले हिस्से को एक पत्र या संख्या के साथ चिह्नित करें। यदि आपके पास स्थान है, तो मानचित्र के निचले हिस्से पर नोट लिखें। यहां एक उदाहरण है - "ए: क्रैकी अक्ष - से बचने के लिए - बेहतर हो जाओ"
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 2
    2
    बिस्तर पर जाओ और गहराई से साँस लें, इसलिए आपके पास आने वाला कोई व्यक्ति सोएगा कि वह सो रहा है। इसके अलावा, योजना और सोचें कि जब आप बिस्तर से निकलते हैं तो आप क्या करेंगे
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 3
    3
    धीरज रखो यदि आपके पास एक creaky बेड है, तो धीरे-धीरे और धैर्य से आगे बढ़ें। पूरी रात की तुलना में धीमे और सावधानीपूर्वक पांच मिनट की अवधि क्या है?
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 4
    4
    वह एक धीमी और निर्णायक कदम से चलता है, मानसिक रूप से स्मरण दिलाने (बिना चादर वापस लेना) चरमराती के टाँटे एक बार जब आप सही स्थान पर पहुंच जाते हैं, तो धीरे-धीरे आप की ज़रूरत होती है। आपको पहले से डिजाइन किए गए नक्शे को याद रखना चाहिए ताकि आप इसे अपने कमरे में छोड़ सकें।
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 5
    5
    अपने कानों को बढ़ाए रखें अगर किसी को जागृत करना चाहिए, तो उस शोर को समझने का प्रयास करें जो वह करता है। उस मामले में, छिपाना! घर में छिपाने के लिए अलग-अलग जगह चुनने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 6
    6
    दीवारों के करीब चलें, अगर आप फर्श या सीढ़ियों के शिरा को जानते हैं लकड़ी के बोर्डों की दीवारों के पास आमतौर पर अधिक से अधिक समर्थन है।
  • छिपकली छवि के बारे में रात 7
    7
    हमेशा व्यवहार करें जैसे कि कोई आपको ढूंढ रहा है, भले ही यह सत्य न हो। यह आपको अनावश्यक रूप से अधिक सावधान रहने के लिए बाध्य करेगा।
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 8
    8
    जैसा कि आप आगे बढ़ते हैं, उसके रूप में एक सीढ़ीदार स्थिति ले लो। कमर पर अपने हाथों को किसी भी बाधाओं को नहीं देख पाएं जिन्हें आप देख नहीं सकते हैं, आपको संतुलित बनाए रखने के लिए और हर चरण को अवशोषित करने के लिए नीचे दबाएं। कभी नहीं, कम से कम 90 डिग्री के कोण लेने झुकना जब तक आप मंजिल की ओर अपने आप को कम नहीं कर रहे हैं, एक घुटने झुक या अन्यथा stenderti- को, इस आंदोलन घुटनों के लिए बहुत हानिकारक है।
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 9
    9



    सही तरीके से चलो अपने पैरों को सही तरीके से आगे बढ़ाना, चलते समय बैठने के लिए महत्वपूर्ण है। आपको आंदोलन को अवशोषित करने की आवश्यकता है। एक सामान्य आंदोलन जिसमें पहली बार एड़ी को आराम करना है और फिर पैर की उंगलियों को घास पर जल्दी चलने और कठिन सतहों पर बहुत धीरे धीरे चलने के लिए आदर्श है। ध्यान रखें कि आप धीमी गति से चलते हैं, शांत हो जाएगा।
  • जब गिरने वाले पत्थरों पर चलते हुए या पूर्ण चुप्पी में रहने की कोशिश कर रहे हैं, तो पीछे की ओर वजन बढ़ाएं और सामने के पैर का विस्तार करें यह आपके घुटनों और टखनों में आंदोलन को अवशोषित करने के साथ आराम से और धीरे-धीरे चलने में मदद करेगा। केवल इस तरह के आंदोलन के दौरान भूमि के संपर्क में आने के लिए केवल अगली पायदान (जो कि वे एक असर के रूप में काम करेंगे)
  • यदि आप ऐसे वातावरण में जाते हैं जो शोर का पता लगाता है या आपको महसूस करने का जोखिम मध्यम है, तो जब आप मोटे पैर पर वजन बढ़ते हैं तो एड़ी के साथ जमीन दबाएं।
  • एक संलग्न स्थान में चुप रहने के लिए, सांस लें और घड़ी की ताल पर चलें। यदि कोई जाग रहा है, तो वह घड़ी की धड़कन को सुन लेगा, जिसके लिए वह प्रयोग किया जाता है। इस तरह, आप अपने कदमों का छलावरण करेंगे।
  • बजरी पर चलने के दौरान या बहुत छोटी वस्तुओं के साथ एक जगह पर एक फ्लैट पैर बनाओ, जिससे आप बहुत ज्यादा रौंद कर सकते हैं। पिच को अवशोषित करना जैसे कि आप सामान्य रूप से चाहते हैं, लेकिन एक ही समय में पूरे पैर बजरी के संपर्क में आने दो, ताकि वजन समान रूप से वितरित किया जा सके। आंदोलन विशेष रूप से धीमा होना चाहिए
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 10
    10
    चाहे आप सड़क पर या घर के अंदर हों, नंगे पैर चलने की जितना संभव हो सके, ताकि आप शोर को कम कर सकें। यदि आप घास पर चलते हैं, तो आप थोड़ा गुदगुदी महसूस कर सकते हैं, लेकिन अधिनियम में पकड़े जाने से बेहतर है।
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 11
    11
    आप की जरूरत क्या हो जाओ बुद्धिमान मन एक आवश्यक उपकरण है, लेकिन अन्य लेख आपकी सहायता भी कर सकते हैं।
  • एक रस्सी या गड़बड़ी हमेशा काम में आता है अगर आपको पेड़ों पर चढ़ना पड़ता है।
  • चमड़े के दस्ताने चढ़ते हुए अपने हाथों की रक्षा करते हैं, इसलिए वे उपयोगी होते हैं।
  • कपड़े का चुनाव स्थिति पर निर्भर करता है। यह छाया में रहने के लिए हमेशा बेहतर होता है, इसलिए जैतून का हरा या गहरे नीले रंग का चयन करें। काले रंग का प्रयोग न करें, जो अंधेरे में आपकी आकृति को "कट" करता है। कुछ मामलों में छलावरण बेहतर होता है - छाया में यह काला दिखता है, लेकिन अगर मंद प्रकाश से जलाया जाता है तो यह पेड़ों, झाड़ियों या घास के साथ खुद को छिपाने के लिए कर सकता है। आप शोर कपड़े पहनना नहीं चाहते।
  • जो जूते आप पहनते हैं, वे किसी का ध्यान नहीं जाने की आपकी क्षमता को प्रतिबिंबित करना चाहिए। यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो हल्के रबड़ के साथ नरम जूते एकमात्र सर्वश्रेष्ठ हैं। यदि आप बेहतर हो जाते हैं, तो आप सामान्य जूते पहन सकते हैं और यहां तक ​​कि सॉफ्ट रबर एकमात्र के साथ बूट भी कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 12
    12
    सावधान रहें आपके सबसे खराब दुश्मनों में से एक आश्चर्यजनक कारक है। अप्रत्याशित रूप से इस अधिनियम में पकड़े जाने से आपको डरा नहीं जाएगा, बल्कि आपको शोर का उत्सर्जन करना या स्थिति का नियंत्रण खो देना होगा। यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि कोई व्यक्ति आ रहा है, इस व्यक्ति को देखना है। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते, तो सुनना दूसरा सबसे अच्छा तरीका है। ज्यादातर लोग चुपचाप नहीं चलते, इसलिए आप उन्हें आ रहे सुन सकते हैं। यदि आप सावधान रहें, तो आपके पास छुपाने का एक बेहतर मौका हो सकता है जब कोई व्यक्ति आ रहा है, तब आप धीमे गति से आगे बढ़ सकते हैं और आप अपने दर्शन के क्षेत्र में हैं। यदि आप एक अच्छी दूरी हैं और अब आप देख नहीं सकते हैं, तो जमीन पर झूठ बोल लें, मान लें कि पर्यावरण इससे अनुमति देता है यह आपके आकार को कम करता है और आप को देखने के लिए इसे और अधिक कठिन बना देता है। बाहर जाने के लिए सबसे अच्छे स्थान अंधेरे क्षेत्रों या पत्तियों के साथ कवर किया जाता है। यदि आप छलावरण या अंधेरे कपड़े पहनते हैं, तो यह आपको अंधेरे में छिपाने में मदद करेगा। एक बार जब यह व्यक्ति उस बिंदु पर आता है जहां वह आपको सुन सकता है, आपको आगे बढ़ना नहीं चाहिए, लेकिन अभी भी रहना चाहिए। यदि आप की ओर चलने वाला व्यक्ति आपको छू सकता है, तो भी स्थिर रहें। यदि आप पूरी तरह से छिपा नहीं थे, तो आमतौर पर समस्या को दूर करने के लिए कदम नहीं उठाएं। हालांकि, यदि आप कर सकते हैं, तो अपने कंधे और सिर को छिपाकर झुकना। यह मानव रूपरेखा को छिपाएगा एक और संभावना छाया में पर्ची और धीरे धीरे साँस है यदि आप गहरा रंग पहनते हैं, तो यह बहुत अच्छी तरह से काम करेगा।
  • छवि शीर्षक स्नीक एराउंड एट नाईट चरण 13
    13
    सही तरीके से दरवाजे को पार करने के लिए जानें आमतौर पर, जब आप (उसकी पीठ बहुत doorposts के करीब के साथ) एक दरवाजे के माध्यम से जाना है, इस शोर है, जो लोगों को पता है कि कोई आगे बढ़ रहा है की अनुमति देता है (जैसे पर एक वातानुकूलन के रूप में) हो सकती है। जब आप चुपके से बचने की कोशिश करते हैं तो वही सच होता है - आप सुन सकते हैं कि लोग परिवेश के शोर से निपटने के आधार पर कहां हैं। घुमाव पर अपनी पीठ के साथ गुजारें और दरवाजे के लिए लंबवत खड़े हो जाओ। इससे प्रभाव कम हो जाएगा
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 14
    14
    पता कैसे भागने के लिए यदि आप भागते समय लाल-हाथ पकड़े जाते हैं, तो छिपाने या छोड़ने के लिए जल्दी से चलाएं विवेक पर ध्यान न दें और आपके और उस व्यक्ति के बीच की दूरी बनाएं, जिसने आपको खोजा। इस तरह, आप फिर छिपा सकते हैं और भाग सकते हैं। यदि आपको नहीं लगता कि आपको खोजी गई है, तो संभवतया आपको सावधानीपूर्वक छोड़ने का प्रयास करें तब आप छुप सकते हैं, आप जो भी कर रहे थे उसे रोकने और फिर से शुरू करने की धमकी के लिए प्रतीक्षा करें।
  • स्नाक अराउंड एवर एट नाइट चरण 15
    15
    सड़क का मानचित्र बनाएं उन बिंदुओं की पहचान करें जहां आप छिपा सकते हैं निरीक्षण करें कि सभी लोग कब तक बिस्तर पर जाते हैं विशेष रूप से चुप रहो, जब लोग आपको फ्लैगेंटा में पकड़ सकते हैं
  • स्नाक अराउंड एट नाईट चरण 16 के शीर्षक वाला चित्र
    16
    यदि आप घर हैं और कोई व्यक्ति आपको देखता है और आपको देखता है, तो नींद आना और जंभाएं का बहाना करें। फिर, कहते हैं "मैं एक गिलास पानी पीने आया" यह आम तौर पर काम करता है, लेकिन इसे अधिक मत करना, अन्यथा आप संदेह पैदा कर देंगे
  • टिप्स

    • उस व्यक्ति की श्वास को मॉनिटर करें जो सो रहा है। यदि आप सामान्य रूप से साँस लेते हैं, तो इसका मतलब है कि वह जाग, या लगभग है! एक गहरी सांस का अर्थ है कि यह हल्के से सो रहा है, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए! अगर आप घबराते हैं, नींद गहरी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सावधानी बरतने की ज़रूरत नहीं है।
    • अगर आपको कुछ पर कूदने की जरूरत है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने घुटनों के साथ थोड़े मुड़े हुए हैं। एक बार जब आप जमीन को मारते हैं, तो अपने घुटनों को मोड़ो, एक स्केटबोर्ड पर आपके जैसा एक ऐसा स्थान मान लें। लेकिन शोर बनाने से बचें
    • सुनिश्चित करें कि आप छींक नहीं लेंगे। यदि आप एलर्जी से पीड़ित हैं, तो अपने दवाइयाँ ले जाने से पहले ले लो, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आपको नींद नहीं दे रहे हैं! अगर आपको लगता है कि आप छीनी के बारे में हैं, तो अपनी नाक को रोक दें और जितना संभव हो उतना जांच लें। इसके अलावा, कुछ लोगों के लिए, बार-बार शब्द "टरबूज़" कहकर छींक को दबा देता है पढ़ना इस अनुच्छेद अधिक सुझावों के लिए
    • जब आप बगीचे पथ के साथ चलते हैं, सावधान रहें, सुरक्षा रोशनी को चालू न करें, अन्यथा आप इस अधिनियम में पकड़े जाएंगे।
    • बहुत अधिक स्थानांतरित करने की कोशिश करने से पहले, रोकने के लिए एक जगह ढूंढें और अपनी आंखों को अंधेरे में इस्तेमाल करने दें। यह आपको उन लोगों के ऊपर एक बढ़त देगा जो आप की तलाश में हैं और आपको अपने आप को चोट नहीं पहुंचा सकते हैं। आप एक आंख पैच भी बना सकते हैं और उसे जाने से पहले एक आँख पर रख सकते हैं। यह आंख को अंधेरे में इस्तेमाल करने की अनुमति देगा अंधेरे क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद आंखों पर पट्टी निकालें मानव आँख को रात दृष्टि के लिए पूरी तरह से अनुकूल करने में 30 मिनट लगते हैं, और प्रकाश की चमक से इसे इस्तेमाल करने के लिए 30 मिनट लग सकते हैं।
    • जानवरों की आवाज बनाने के लिए सीखना उन लोगों में कम संदेह पैदा करेगा जो आपको सुनेंगे, लेकिन वे हमेशा काम नहीं करते हैं। यदि आप इसे एक कोशिश देने जा रहे हैं, तो स्थानीय वन्यजीवों की नकल सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, एक बर्फीली शिखर पर टर्की की कविता या एक उष्णकटिबंधीय स्थान में रॉबिन की जगह नहीं बनाते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपकी कविता यथार्थवादी है, अन्यथा आप केवल स्थिति को बदतर बना देंगे वास्तव में, एक बतख की कविता जो किसी अन्य समय से कार के सींग जैसा दिखती है, वह आपकी मदद नहीं करेगा। यदि आपके पास एक रिकॉर्डर है, तो इसका इस्तेमाल करें ताकि आवाज़ यथार्थवादी और ठोस हो। हालांकि, यह केवल जानवरों की आवाज को रिकॉर्ड करता है, बिना चट्टानों या पृष्ठभूमि में खेलने वाले बच्चों पर लहरों को तोड़ने के बिना।
    • यदि आप किसी ऐसे क्षेत्र में जाते हैं जहां आप 100% निश्चित नहीं हैं, तो स्वयं को सूचित करें पहले। क्या यह आपको समझा नहीं देता? इसे भूल जाओ यदि कोई क्षेत्र आपको असुरक्षित बनाता है, तो वहां मत जाओ इसके अलावा, सामानों को अपने आप को बचाने के लिए ले जाने पर सजा को बदतर बना दिया जा सकता है। विशेष रूप से, कोई छुपा हथियार नहीं यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप मज़ेदार के लिए ऐसा करते हैं। यदि आप पर्याप्त हथियार की जरूरत के लिए भयभीत हैं, तो आप कुछ और करना चाहिए या कहीं और छिपाए।
    • यदि आपको छिपाने की आवश्यकता है, चढ़ाई करने की कोशिश करें: एक पेड़ पर, एक छत पर, जहाँ भी आप किसी व्यक्ति द्वारा नहीं देखा जा सकता है। यदि वे आपकी तलाश कर रहे थे, तो वे शायद जमीन पर या चेहरे से चेहरे को देखेंगे
    • जब आप एक कमरे में हों, तो एक मशाल या मोमबत्ती को प्रकाश न रखें। इसके बजाय, अपनी आँखें इसे करने के लिए इस्तेमाल करते हैं (आप इसे आसानी से पांच या 10 सेकंड के लिए बंद करके कर सकते हैं)।
    • यदि संभव हो तो, भागने से पहले खिंचाव सुनिश्चित करें। इससे आप अपने आप को चोट पहुँचाने, थकने और अपने जोड़ों के माध्यम से शोर बनाने से बचने की अनुमति देता है (जो कर सकते हैं या अन्य ध्वनि बना सकते हैं)
    • ऐसे कपड़े न पहनें, जिनके बटन या शोर आइटम हैं इसके अलावा, आप के साथ चाबियाँ नहीं लेते!
    • रोशनी से जहां तक ​​संभव हो सके रखें।
    • एक अच्छा छुपा स्थान पाया, वहां से मत जाओ
    • अंधेरे में होने के कारण, अपने आप को प्रकाश स्रोत (जैसे आग या स्पॉटलाइट) के पीछे पोजिशनिंग करना अपने आप को छुपाने का एक अच्छा तरीका है वास्तव में, आप की तलाश में व्यक्ति की आंखों को प्रकाश देखने के लिए उपयोग किया जाएगा, इसके पीछे अंधेरे नहीं।
    • जब आप एक टोही नौकरी करते हैं, तो विवरण पर ध्यान दें। यदि कोई व्यक्ति सुबह चार बजे बजाता है, तो वह शायद हर दिन ऐसा करता है, इसलिए आपको एक से अधिक बार क्षेत्र का पता लगाने की आवश्यकता है।
    • अंधेरे में आप अच्छी तरह से नहीं देखेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अचानक या अचानक आंदोलनों के बिना शांति से चलते रहें।
    • जल्दी से बचने के लिए, कुछ बुनियादी पार्कर आंदोलन सीखें, दीवारों पर कूदते हुए, वोल्टिंग करने से आपको बाधा को दूर करने और कांग कूदने में मदद मिलती है। इन कदमों को जानने से आपको अपने पैरों पर आने में मदद मिलेगी।
    • यदि आप टॉर्चलाइट का उपयोग करते हैं, तो इसे कहां और कब चालू करें। किसी के घर की तरफ दिये दिमाग का निर्देशन सर्वोत्तम नहीं है! जब भी आप किसी के द्वारा नहीं ढूंढ़ने का प्रयास करते हैं, तब भी इसका उपयोग करने की आवश्यकता नहीं होती है
    • यदि आप और आपका दोस्त किसी अन्य व्यक्ति के कमरे में घुसने के लिए चाहते हैं, तो किसी त्रुटि के मामले में कोड का उपयोग करने के लिए सहमत हों। यदि आप गलती से किसी अन्य विंडो में प्रवेश करते हैं, तो आपको इसकी आवश्यकता होगी, जिससे आप अपने माता-पिता के कमरे में (या इससे भी बदतर, गलत घर में समाप्त हो) उदाहरण के लिए, यदि आप गलत घर दर्ज करते हैं और मालिक उठते हैं या आगे बढ़ते हैं जैसे कि वे जाग रहे हैं, तो आप "अरे, यह माइकल का घर नहीं है" चिल्ला सकते हैं। और भागो इस तरह, मालिकों को लगता होगा कि आप एक दोस्त को मजाक बनाने जा रहे हैं और वे आपकी पहचान नहीं जानते होंगे। यदि आप गलत कमरे में प्रवेश करते हैं तो वही करो (एक ही वाक्य कह रहे हैं)
    • क्या आपको किसी कंटेनर से कुछ लेना है जो किसी के पास है? कंटेनर को पकड़ो और इसे इस व्यक्ति से दूर ले जाएं। इसे धीरे से खोलें और ध्यान रखें कि आपको क्या चाहिए। यदि ढक्कन शोर करता है, तो उसे कंबल या एक तकिया के नीचे बंद करें इसे वापस रखो, जहां यह था।
    • जब आप संदिग्ध आवाज सुनाते हैं तो पूरी तरह मूक रहने के लिए अभ्यास करें।
    • यदि आपको एक वस्तु, जैसे कि टेबल या सोफे पर कूदना पड़ता है, तो अगली पायरी पर जमीन याद रखना याद रखें। इसे सही तरीके से कर, आप कोई शोर नहीं करेंगे
    • छिपे रहने के लिए, आपको हर किसी द्वारा यात्रा नहीं करने वाले मार्गों का पालन करना चाहिए
    • अगर कोई आपको बताता है कि वह जानता है कि आप वहां हैं, हार न दें वह वास्तव में आपको नहीं देख रहा है, वह शायद सिर्फ झूठ बोल रहा है चुप रहने की कोशिश करें और शोर किए बिना चले जाएं जब यह व्यक्ति विचलित हो।
    • यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो उन्हें कहीं छिपाएं यदि आप केवल एक गिलास पानी या स्नान करने गए तो आपको इसकी आवश्यकता क्यों थी?
    • करना सबसे अच्छा मजाक में से एक तुम्हारा दोस्त की खिड़की पर मारा जाता है, लेकिन इसे डराने के बिना। सुनिश्चित करें कि यह सही खिड़की है, खासकर यदि आपका मित्र किसी अपार्टमेंट या छात्रावास में रहता है गड़बड़ खिड़की को झुकाव पुराने बुरे पड़ोसी या फिर भी बदतर हो सकता है, जिसकी कोई हथियार है और इसे इस्तेमाल करने से डरते नहीं।
    • जब आप किसी से बचने की कोशिश करते हैं, तो जब यह व्यक्ति करता है, तब घूमने की कोशिश करें, श्वास न लें। इसके अलावा, अगर आप किसी दोस्त से अपने पक्ष में बात कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप दूसरे पक्ष पर हैं। वास्तव में, वह अपने मित्र से बात कर सकता है और आपको देख सकता है (यदि यह व्यक्ति बायीं तरफ चलता है और उसका मित्र सही है, तो बाईं ओर रहें)
    • टॉर्च का उपयोग न करने की कोशिश करें, अन्यथा यह आपको अधिनियम में पकड़ना आसान होगा। लेकिन अगर आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है या आपको लगता है कि बिना पर्याप्त ध्यान प्राप्त नहीं किया जा सकता है, तो हमेशा एक लाल बत्ती के बल्ब के साथ, या मोर्चे पर एक लाल फिल्टर के साथ उपयोग करें। यदि आपके पास इन्फ्रारेड फ़िल्टर तक पहुंच होती है, जैसे फ़ोटोग्राफ़ी में इस्तेमाल किया गया है, तो इसे टॉर्च पर जोड़ने का प्रयास करें यह आपको दो तरीकों से बचाएगा: 1) एक सामान्य प्रकाश अंधेरे में इस्तेमाल होने से आपकी आंखों को रोक देगा। यदि आप एक अंधेरी जगह में हैं, तो थोड़ी देर बाद आपकी आँखें प्रकाश के लिए अनुकूल होंगी, और आप अधिक आसानी से देखेंगे। एक लाल बत्ती एक प्रकाश पर प्रकाश के दिन होता है जिसे हम दिन के दौरान प्रयोग किया जाता है या हल्का बल्बों द्वारा उत्सर्जित प्रकाश, इसलिए यह बहुत आक्रामक नहीं है - 2) जैसा कि पहले बताया गया है, लाल प्रकाश दूसरों की तुलना में नरम है, इसलिए यह कठिन है खोजें।
    • अगर कोई आ रहा है और आप खोज नहीं करना चाहते हैं, तो उसे कुछ सिक्के या पत्थर की तरह विचलित करने के लिए फेंक दो।
    • वह अंधेरे कपड़े पहनता है, लेकिन काले नहीं। गहरे नीले और हरे रंग की तुलना में काले रंग की तुलना में बेहतर छला हुआ है।
    • एक और महान मजाक आपके दोस्त की खिड़की की दिशा में मशालों का लक्ष्य है, खासकर यदि आपके पास दो लाल रंग हैं और आप एक निश्चित दूरी पर हैं फिर भी, हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह सही विंडो है!
    • कभी-कभी नंगे पैर जाने या मोजे पहनना बेहतर होता है, इसलिए आप कम शोर करेंगे।
    • हमेशा दीवार के खिलाफ वापस झुकाव जब आप लकड़ी की सीढ़ियों पर उठते हैं, तो बग़ल में चलते हैं, दीवार के पास, इसलिए वे क्रैक नहीं करते।
    • अन्य लोगों के बगीचे में छिपाएं, जब तक कि आप उन्हें अच्छी तरह से जानते हों या आपातकाल में हों
    • अगर आपको चाबियाँ लेनी पड़ती हैं, तो उन लोगों को लपेटो, जिन्हें आपको कपड़े से नहीं चाहिए और उन्हें अलग करें।
    • यदि आप किसी को देखते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके जाने की कोशिश करें, क्योंकि लोग आमतौर पर रात में अधिक संदिग्ध होते हैं।
    • कपड़ों को न पहनें जो एक-दूसरे के साथ घबराएंगे।
    • यदि आप अपने माता-पिता या किसी और के द्वारा लाल हाथ पकड़े गए थे, तो एक बहाना ढूँढ़ें आपके माता-पिता उस समय अधिक सावधान और संदिग्ध होंगे, इसलिए फिर से कोशिश करने से पहले थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।
    • एक सड़क पर चलें जहां कारों को पास नहीं किया जाता है, अन्यथा यह आपको ढूंढना आसान होगा
    • यदि आप किसी मित्र को मजाक बनाते हैं, तो किसी के साथ होने के लिए यह अधिक मजेदार होगा लेकिन इस व्यक्ति को पता होना चाहिए कि क्या हो रहा है और पता है कि कैसे अपने घर वापस जाना है यदि आप अलग हो गए। छिपाने के लिए सबसे अच्छा व्यक्ति अपने साथी से पहले संदिग्ध गतिविधियों का पता लगाने के लिए प्रवेश द्वार के सामने रहना चाहिए।
    • सामान्य तौर पर, याद रखें कि जो लोग आपके साथ रहते हैं उन्हें आपके इरादों पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है, इसलिए उन्हें ऐसा करने का कारण नहीं बताएं।
    • कम या उच्च बिंदु पर छिपाना सुनिश्चित करें, क्योंकि लोग आम तौर पर उनके सामने दिखते हैं
    • एक लकड़ी के कदम के मध्य भाग पर कदम न रखें, क्योंकि उस समय से यह क्रैक होने की अधिक संभावना है। दीवार के करीब जाने के लिए बेहतर
    • यदि आप किसी अंधेरे सड़क पर भाग लेते हैं, जबकि कोई आपका पीछा कर रहा है (क्योंकि उसने आपको देखा या सुना है) और आप अपने पास एक बाड़ देखते हैं, इस ढांचे और जमीन के बीच मीटिंग बिंदु पर खुद को कम करें
    • एक अच्छा विचलन जमीन पर एक सिक्के खींचने के लिए है यदि क्षेत्र में पत्थरों हैं या यदि आप फुटपाथ पर हैं, या पास हैं यह उस व्यक्ति को ध्यान भंग करने के लिए आदर्श है जो संदिग्ध हो गया है।
    • काले मत पहनना, क्योंकि अन्यथा आपकी आकृति पृष्ठभूमि पर देखी जाएगी। व्यक्ति के समोच्च के अलावा, उसके आंदोलनों को देखने के लिए संभव है।
    • यदि कोई व्यक्ति गलत दिशा में देख रहा है और आपको देख सकता है, तो उसे विचलित करने के लिए एक छोटे से ऑब्जेक्ट को रोल या रोल करें और अपना चालन करें। किसी विचलन का उपयोग न करें यदि आपको संदेह है कि आप करीब हैं
    • इससे पहले कि आप बचने से पहले पर्यावरण को जानने से अच्छी तरह से छुपाने की संभावना बढ़ जाती है यदि आप घर पर हैं, तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि कौन सी सीढ़ियां चोली और इतने पर हैं सिद्धांत रूप में, केंद्र के बजाय एक लकड़ी की सीढ़ी के सिरों पर कदम शोर को कम कर सकता है।
    • कैमरे डरने के बाद आपके दोस्त की अजीब अभिव्यक्ति के एक निर्विवाद प्रमाण की गारंटी ले सकते हैं, लेकिन वे बाद में आपको अभियोग भी कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • निजी संपत्ति दर्ज न करें जब तक आप निवासियों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते। न केवल यह अवैध है, गुरु एक बंदूक या एक कुत्ते (एक जर्मन शेफर्ड की तरह) हो सकता है, अगर आप को पार करने के लिए आप पर हमला करने के लिए तैयार।
    • पड़ोस का विश्लेषण करें एक बहुत ही खतरनाक क्षेत्र में, चुपके से चलने से आपको परेशानी हो सकती है लोग तुरंत सबसे खराब उम्मीद करते हैं और आपको गंभीर रूप से चोट पहुंचा सकते हैं
    • यदि आप भागने की कोशिश करते हैं, तो आंदोलन न करें जो आप ऊंचे खिड़की से कूदने की तरह नहीं कर सकते। आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं या लाल हाथ पकड़े जा सकते हैं।
    • उन स्थानों पर मत जाओ जहां पर जंगली जानवर द्वारा आप पर हमला किया जा सकता है।
    • सैंडल मत डालें, वे बहुत ज्यादा शोर करते हैं।
    • घर से बाहर निकलने से पहले, किसी को बताएं, पता करें कि आपको कुछ पता चल जाएगा कि क्या होगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मशाल (केवल तभी उपयोग करें जब आवश्यक हो)
    • कम आवाज में बात करें या इशारे बनाएं यदि आप किसी मित्र के साथ हैं
    • अंधेरे कपड़े आप छिपाने के लिए (काले नहीं, क्योंकि यह अंधेरे में अपने आंकड़े को घेरे, आप गहरे नीले रंग पसंद करते हैं)
    • छिपाने के कपड़े अपने परिवेश के साथ छिपाने के लिए अगर आप छाया से बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं नया डिजिटल छलावरण सही वातावरण में अच्छी तरह से काम करता है
    • आरामदायक जूते (स्नीकर्स ठीक हैं, निंजा टैबोस चुपके और चढ़ाई के लिए आदर्श हैं)
    • दस्ताने और एक जूझ हुक (वैकल्पिक)
    • एक दोस्त
    • एक विचलन
    • आसपास के क्षेत्र का अच्छा ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com