कैसे सोलो से एक सुंदर फोटोग्राफी शूट करने के लिए

एक तथाकथित लो selfies

- खुद की एक तस्वीर - दुनिया का फैशन, उसके व्यक्तित्व और आत्मविश्वास के लिए इसका स्वाद दिखाने का मजेदार तरीका है। अकादमी पुरस्कार विजेताओं को राष्ट्रपति से, सब एक तस्वीर है, लेकिन अभी किसी भी तैयारी के बिना अपने चेहरे और शूट पर कैमरा इंगित नहीं - तस्वीरें कि अपने मित्रों को उनकी फ़ीड में देखना चाहते हैं जाएगा हो रही एक असली कला है!

कदम

भाग 1

अपने आप को मुद्रा में रखो
इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 1
1
एक अच्छा कोने के लिए देखो सामने की तस्वीर लेने के बजाय, अलग-अलग कोणों के साथ प्रयोग करने के लिए अपनी मनोवैज्ञानिकता दिखाएं। यदि आप दाएं या बाएं कुछ हद तक सिर बदलते हैं, तो आपकी सुविधाओं में तीन-आयामी उपस्थिति अधिक होगी। कैमरे को अपने सिर से थोड़ा ऊपर रखते हुए, जिससे यह आपके ऊपर झुकता है, आपकी आंखें बड़ी दिखाई देती हैं और आप उस विशिष्ट `सुअर` नाक देखो से बचेंगे एक अच्छा कोण ढूंढने के लिए यहां अन्य सुझाव दिए गए हैं:
  • तुम्हारा पता करने का प्रयास करें "सबसे अच्छी तरफ" और उस चेहरे के उस हिस्से से तस्वीरें ले लें जो अधिक संतुलित और सममित लगता है।
  • यदि आप चेहरे और छाती का एक स्नैपशॉट लेते हैं, तो आप ऊपर से कैमरे की तरफ मुड़ें, आप अपने डेकोलेलेट को उजागर करेंगे। चूंकि यह स्थिति काफी अप्राकृतिक है, आप पहले से ही जानते हैं कि कैमेरा का विवरण उस तरह से एक सेफ़ी लेने के द्वारा किया जाएगा।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 3
    2
    कुछ नया दिखाएं यदि आप एक नया केश विन्यास या झुमके की एक नई जोड़ी दिखाने के लिए स्वयं-चित्र लेने का निर्णय लेते हैं, तो प्रमुख विशेषता को उजागर करने के लिए सुनिश्चित करें
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 2
    3
    सुनिश्चित करें कि आप मुस्कुराते हैं या अन्यथा एक हंसमुख अभिव्यक्ति है एक उदास या नाराज चेहरा मदद नहीं करता है
  • अपनी नई केश विन्यास दिखाने के लिए एक आत्म-चित्र को कोण से लिया जाना चाहिए जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रकाश में डालता है। इसी तरह, अपनी नई मूंछें दिखाते हुए एक आत्म-चित्रमय रूप से उन्हें चौंका चाहिए, साथ ही चश्मे के लिए भी।
  • आप एक स्वफ़ोटो भी ले सकते हैं जब आप एक नया आइटम जो आपने अभी खरीदा है या कुछ भी खाना जिसे आप खाने के लिए कर रहे हैं दिखाते हैं
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 3
    4
    एक फीचर पर फोकस करें यदि आप अपने स्वयं के चित्र के लिए तैयार करने का निर्णय लेते हैं, तो दूसरों पर एक विशेषता पर बल देने पर विचार करें। यह एक बहुत ही प्रभावी तकनीक है, खासकर अगर आपके पास ऐसी सुविधा है जिसे आप वाकई सराहना करते हैं
  • यदि, उदाहरण के लिए, आप अपनी आँखों से प्यार करते हैं, उन्हें मस्करा और एक पूरक आँख छाया पर उजागर करें, आपकी त्वचा और होंठों को अतिभारित किए बिना।
  • इसी तरह, अगर आपका मुस्कान आपकी सर्वोत्तम सुविधा है, तो अपने गाल और आंखों पर प्राकृतिक मेकअप का उपयोग करें और अपने होंठों पर एक सुंदर लिपस्टिक का उपयोग करें।
  • ले लो गुड सेलेज़्स स्टेप 4 नामक छवि
    5
    आप मुस्कान। हो सकता है कि कैमरे पर मुस्कुराहट आपको मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकें, लेकिन अपने फोन के साथ एक आकस्मिक स्व-चित्र लेना पहले से ही एक मूर्खतापूर्ण कार्रवाई है। ऐसा दिखने की कोशिश करो "ठंडा" एक आत्म चित्र में अक्सर अच्छे परिणाम प्रदान नहीं करता है, इसलिए शर्मीली न हों और अपनी सुंदर मुस्कान दिखाएं
  • आप स्वाभाविक रूप से अलग मुस्कान की कोशिश कर सकते हैं एक बंद मुंह के साथ एक विवेकपूर्ण मुस्कान एक खुले मुंह मुस्कुराहट की तरह उचित और चापलूसी हो सकता है मुस्कान आप ले जा सकते हैं सबसे प्रशंसित और आकर्षक अभिव्यक्ति है, इसलिए हमेशा अन्य भावों के लिए इसे पसंद करते हैं।
  • यह सुनिश्चित करना कठिन हो सकता है कि अभिव्यक्ति प्रामाणिक दिखती है इसे और अधिक वास्तविक लगने का एक तरीका यह है कि जब आप भावनाएं महसूस करते हैं तो `अपने आप को पकड़ने` की कोशिश करें। एक फिल्म देखने के दौरान एक स्वफ़ोटो लेने की कोशिश करें जो वास्तव में आपको हंसी कर रही है या आपको एक आश्चर्यजनक समाचार सुना है।
  • ले लो अच्छा सेल्फी चरण 5
    6
    पूरे शरीर की तस्वीर ले लो। आप अपने नए पोशाक या एक आहार के बाद अपने आंकड़ा प्रदर्शन करने के लिए चाहते हैं, तो आप अपने आप को एक बड़े दर्पण के सामने खड़ी सिर से पाँव तक अपने शरीर को चित्रित करने के लिए डाल दिया। इस मामले में, आपका चेहरा अब फोटो का केंद्रीय पहलू नहीं है
  • कई वस्तुओं के बिना स्थानों में पूरे शरीर की तस्वीरें लें तस्वीर को पूरी तरह से आपकी आकृति पर केंद्रित होना चाहिए और पृष्ठभूमि में यादृच्छिक वस्तुओं पर नहीं होना चाहिए।
  • यदि आप एक महिला हैं, तो आप कैमरे के एक ही हिस्से पर अपनी तरफ थोड़ा घूर्णन करके पतला देख सकते हैं। आपके विपरीत कंधे को थोड़ा आगे बढ़ना चाहिए, और आपके निपुण हाथ को आपकी तरफ लटका देना चाहिए या आप अपने हाथों को अपने पक्ष में रख सकते हैं। छाती को स्वाभाविक रूप से आगे झुका जाना चाहिए, और पैरों को एड़ियों पर पार करना चाहिए।
  • ले लो गुड सेलेज़स चरण 6
    7
    एक प्राकृतिक देखो की कोशिश करो आप अपना स्वयं का चित्र के रूप में आप हमेशा बाहर की दुनिया से देखा आ सकता है, लेकिन uncombed बाल और थोड़ा मेकअप के साथ एक आत्म चित्र जो लोग आप सामाजिक नेटवर्क पर का पालन करें, वास्तविक निरीक्षण करने के लिए आप के लिए, भ्रम दे सकता है - यह कर सकते हैं दिलचस्प और सेक्सी हो
  • यदि आप जागते ही जैसे ही सपने देखते हैं तो सपने देखने की तुलना में अधिक दुःस्वप्न है, आप खुद को क्रम में रख सकते हैं यहां तक ​​कि एक हल्का मेकअप इस धारणा को दे सकता है कि आप अपना वास्तविक चेहरा दिखा रहे हैं, खासकर यदि आप सामान्य रूप से बहुत मेकअप का उपयोग करते हैं
  • ले लो अच्छा सेल्फी चरण 7
    8
    अपने जूते की एक तस्वीर ले लो यदि आप नए जूते की एक खूबसूरत जोड़ी पहनने के बाद अपने पैरों की तस्वीर लेने का फैसला करते हैं, तो कैमरे झुकाएं ताकि आपके पैर पतला दिखाई दें।
  • कैमरे सीधे नीचे इंगित करें तस्वीर के किनारे से पैरों को जांघों तक काटा जाना चाहिए, न कि कमर के करीब। यह कोण आपके पैरों को यथासंभव लंबे समय तक दिखाई देगा।
  • ले लो अच्छा सेल्फी चरण 8
    9
    सामान्य गलतियों से बचें ये क्रियाएं शामिल करते हैं और एक टोन सेट करने या मोहक दिखने के लिए गलत तरीके से प्रस्तुत किए गए हैं कुछ नाम करने के लिए, कुख्यात "बतख का चेहरा", मांसपेशियों को अनुबंधित करें, सोने के लिए बहाना या आश्चर्य से पकड़ने का बहाना।
  • बतख से चेहरे (बत्तख का चेहरा) झुर्री हुई होंठों और आंखें खुली हुई हैं, मूल रूप से एक अमेरिकी वास्तविकता से प्रसिद्ध है। अपने स्वयं के जोखिम पर यह अभिव्यक्ति करें!
  • आत्म चित्र लेते हुए बताते हुए कि यह किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिया गया था लगभग अच्छे परिणाम नहीं देता है आपके मुंह में या आपके कार्यों में संकेत मिलेगा जो आपको धोखा दे देगा और आपको आलोचनाओं के सामने दिखाएगा। इसलिए जब आप स्वयं-पोर्ट्रेट लेते हैं, तो सिर्फ ईमानदार बना रहें, यह दिखाती है कि आप एक अलग प्रभाव बनाने के बजाय तस्वीर खुद ले रहे हैं।
  • भाग 2

    सर्वश्रेष्ठ सेल्फी के लिए सीन सेट करें
    इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 9
    1
    एक अच्छी तरह से जलाया हुआ क्षेत्र चुनें गुड लाइट हर तस्वीर का एक बुनियादी पहलू है और इसलिए स्वयं-पोर्ट्रेट्स का भी। यदि आप एक तस्वीर को एक हल्का जलाया हुआ कमरे में या ठंडा फ्लोरोसेंट प्रकाश के साथ लेने की कोशिश करते हैं, तो आप ठीक नहीं होंगे। प्राकृतिक प्रकाश अधिक उपयुक्त होता है और बेहतर प्रदर्शन होता है, इसलिए खिड़की के बाहर या सड़क के पास अपनी फोटो लेने का प्रयास करें। इन कारकों को ध्यान में रखें, जब स्वयं को तस्वीरें ले लें:
    • सूर्य या प्रकाश स्रोत हमेशा आपके सामने होना चाहिए और इसके पीछे कभी नहीं होना चाहिए। जब आपके पीछे से रोशनी निकलती है, तो यह आपके चेहरे पर छाया का कारण बनती है, आपके आत्म-चित्र को बर्बाद कर रही है
    • विचार करें कि थोड़ा प्रकाश फ़िल्टर करने के लिए पर्दा का उपयोग करना है या नहीं ऐसा करने से हल्का नरम हो जाएगा, और आपके चेहरे की सुविधाओं को कम परिभाषित किया जाएगा
    • यदि आवश्यक हो तो आप कृत्रिम रोशनी का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन प्राकृतिक प्रकाश सर्वोत्तम परिणाम देगा। अगर आपके पास इष्टतम प्रकाश नहीं है, तो ध्यान रखें कि नवीनतम डिजिटल कैमरे रंग को स्वचालित रूप से सही करने के विकल्प प्रदान करते हैं।
    • फ्लैश का उपयोग न करें यदि आप इसके बिना कर सकते हैं यह एक `लाल आँख` प्रभाव के साथ एक ललाट चमक पैदा करेगा, अपने स्वरूप को विकृत करना।
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 10
    2



    फ़ोन के बैक कैमरे का उपयोग करें कई मोबाइल फोन के पास दो कैमरे हैं: सामने में एक और सामने में दूसरा। कैमरे को सामने से कैमरे का प्रयोग करने के बजाय, एक तस्वीर का इस्तेमाल करें रियर कैमरा मोर्चे की तुलना में एक उच्च रिज़ॉल्यूशन पर छवियां लेता है, जो कि अधिक धूमिल तस्वीर ले जाएगा। आपको फोन चालू करना होगा और जब आप अपना चित्र लेते हुए अपना चेहरा देखने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन रियर कैमरा का उपयोग करना सबसे अच्छा विकल्प है।
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 11
    3
    एक दर्पण का उपयोग न करें, जब तक आप चाहते हैं शॉट पाने के अन्य तरीके नहीं हैं। छवि रिवर्स में दिखाई देगी, कैमरा दृश्यमान होगा और एक अजीब चमक दिखाई देगा। इसके अलावा, स्वफ़ी विकृत दिखाई दे सकता है, क्योंकि दर्पण पूरी तरह सटीक ढंग से एक छवि को प्रतिबिंबित नहीं करता है। अपना हाथ बढ़ाएं, अपना कलाई का प्रयोग करें, अपने चेहरे पर कैमरे को इंगित करें और शूट करें। यह अच्छी तरह से करने के लिए कुछ व्यायाम कर सकता है, लेकिन आप अंत में पता होगा कि कैमरा कहाँ रखा जाना चाहिए ताकि वह पूरे चेहरे को पकड़ लेता है (और ध्यान से सिर के ऊपर काटने से बचें)।
  • यदि आप अपने पूरे शरीर की एक तस्वीर लेना चाहते हैं, तो अपवाद उत्पन्न होगा, क्योंकि मिरर का उपयोग किए बिना सिर और कंधों से अधिक कब्जा करना मुश्किल हो सकता है
  • दोनों हाथ, बाएं और दाएं का उपयोग करके स्लीफ़ीज़ का अभ्यास करें खोजें जो आपको इच्छित कोण प्राप्त करने के लिए आपको अनुमति देता है।
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स स्टेप 12
    4
    अपनी तस्वीर की पृष्ठभूमि पर विचार करें। सबसे अच्छी तस्वीर एक चेहरे से बहुत अधिक चित्रित करती है पृष्ठभूमि में भी कुछ दिलचस्प है अगर आप अपने चित्र को घर के अंदर या बाहर ले जाते हैं, तो पहले यह देखें कि पृष्ठभूमि में क्या हो रहा है। अपने आप को स्थिति बनाएं ताकि आप उस पृष्ठभूमि के सामने हों जिसे आप देखना चाहते हैं कि लोग देखना चाहते हैं।
  • प्रकृति हमेशा एक महान पृष्ठभूमि है वसंत और गर्मियों में, आप एक छोटे वृक्ष-रेखा वाले क्षेत्र में या कुछ फूलों के पास रख सकते हैं। शरद ऋतु में, पृष्ठभूमि में पत्तियों का रंग कैप्चर करें, और सर्दियों में, बर्फ और बर्फ की महिमा का लाभ उठाएं।
  • अगर प्रकृति आपके लिए नहीं है, तो आप घर के अंदर रह सकते हैं और अपने कमरे में एक तस्वीर ले सकते हैं। क्रम में पहले क्रम दें। आप पृष्ठभूमि में कुछ दिलचस्प भी दिखा सकते हैं, जब तक कि यह कोई व्याकुलता नहीं है। उदाहरण के लिए, अगर आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो बुकशेल्फ़ या पुस्तकों का ढेर एक शानदार पृष्ठभूमि है कई अलग-अलग पात्रों के साथ एक फिल्म का पोस्टर, हालांकि, ध्यान भंग हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 13
    5
    ध्यान दें कि तस्वीर को कौन बर्बाद कर सकता है प्रमुख प्रबंधकों में छोटे भाई-बहन, बच्चों और कुत्तों को रोना पड़ता है, जो आपके पीछे लॉन की जरूरत होती है। एक तस्वीर लेने से पहले, यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखो कि कुछ भी नहीं और कोई भी छाया में छिप नहीं रहा है, अपने पल को बर्बाद करने की प्रतीक्षा कर रहा है
  • बेशक, अगर कोई आपकी तस्वीर को बर्बाद कर सकता है, तो घुसपैठ खत्म हो जाने के बाद आप हमेशा एक और गोली मार सकते हैं। इंटरनेट पर अपना फोटो अपलोड करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप पृष्ठभूमि की अच्छी तरह से जांचें।
  • कभी-कभी ये परेशान तत्व वास्तव में स्वफ़ोटो को अधिक रोचक बनाते हैं! एक तस्वीर को मत छोड़ो क्योंकि आपकी छोटी बहन दिखाई देती है तुम्हारा अजीब चेहरा, जितना तुम्हारा अधिक गंभीर है, वास्तव में एक दिलचस्प तस्वीर बना सकता है।
  • यदि आप फिर से तस्वीर नहीं लेना चाहते हैं, तो आप हमेशा भी कर सकते हैं को हटा दें "भंग करनेवाला" एक तस्वीर संपादन प्रोग्राम के साथ, या आप अपने स्मार्टफोन पर एक विशेष आवेदन के साथ छवि को काट सकते हैं
  • लेगो गुड सेलेज़्स चरण 14
    6
    फोटो में अन्य लोगों को दर्ज करें एक सेफ़ी के लिए पहली आवश्यकता यह है कि आप दिखाई देते हैं, लेकिन कोई नियम नहीं है जो कहता है कि आपको अकेले रहना होगा! दोस्तों को बुलाओ, छोटे भाई, अपने कुत्ते और अन्य लोगों को आने के लिए और आप के साथ एक तस्वीर ले। तस्वीर अच्छी तरह से संरचित और विचार नहीं होगी, लेकिन यह दूसरों के लिए देखने और साझा करने के लिए दृष्टिहीन और दिलचस्प होगा।
  • यदि आपको अपने बारे में एक तस्वीर लेने के बारे में पता है तो यह सार्वजनिक रूप से एक फोटो लेने का एक अच्छा तरीका है
  • अधिक लोगों को चित्र में दिखाई देगा, जितना बड़ा साझाकरण! यदि आपके पास सिर्फ एक जोड़े के बजाय दोस्तों का एक बड़ा समूह है, तो संभवतः फोटो अधिक लोगों द्वारा देखा जाएगा और अधिक `पसंद` मिलेगा।
  • भाग 3

    सेफ़ल्स अपलोड और प्रबंध करना
    ले लो गुड सेलेज़्स चरण 15
    1
    फिल्टर के साथ मज़े करो बहुत से लोग स्वयं-पोर्ट्रेट लेते हैं, उनके पास अपने फोन पर एप्लिकेशन होते हैं जो रंग और हल्के फिल्टर के प्रयोग से अपनी तस्वीरों पर दिलचस्प प्रभाव जोड़ सकते हैं। सभी फ़िल्टर सभी फ़ोटो के लिए उपयुक्त नहीं हैं, इसलिए सर्वोत्तम विकल्प चुनने से पहले विभिन्न विकल्पों का प्रयास करें।
    • सबसे सरल फिल्टर हैं "काले और सफेद" और "कटलफ़िश", लेकिन अगर आपका ऐप अन्य विकल्प प्रदान करता है, तो उन सभी को आज़माएं
    • अन्य लोकप्रिय फ़िल्टर में शामिल हैं जो विंटेज, डरावना, रोमांटिक या गहरे रंग की फोटो बनाते हैं। उन सभी को आज़माएं और उन लोगों को देखने के लिए बेझिझक देखें जो आपके फोटो को सर्वश्रेष्ठ में फिट करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेलेज़्स चरण 16
    2
    यदि आपके पास एक फोटो संपादन प्रोग्राम है, तो आप उसे सोशल नेटवर्क पर अपलोड करने से पहले फोटो में सभी खामियों या दोषों को ठीक कर सकते हैं। आप पृष्ठभूमि के कुछ हिस्सों में कटौती कर सकते हैं, फोटो का आकार बदल सकते हैं ताकि आप अपना चेहरा अलग ढंग से फ्रेम कर सकें, प्रकाश प्रभाव को बदल दें और इसी तरह। इन परिवर्तनों में से कई एक ऐप का उपयोग किए बिना अपने मोबाइल फोन पर बनाया जा सकता है, लेकिन आप इस प्रयोजन के लिए उपलब्ध दर्जनों आवेदनों में भी खोज सकते हैं।
  • इन कार्यक्रमों को अतिशयोक्ति के बिना प्रयोग करें, यद्यपि। यदि आप अपने परिवर्तनों को पूरी तरह से प्राकृतिक नहीं बना सकते हैं, तो स्पष्ट रूप से कृत्रिम फोटो अपलोड करने के बजाय उन्हें जोखिम और हटाना न करें।
  • इमेज शीर्षक से ले लो गुड सेल्ज़्स चरण 17
    3
    अपने सभी फीड्स में फोटो अपलोड करें फेसबुक, ट्विटर, स्नैपचैट और इंस्टाग्राम पर अपना फोटो शेयर करें क्योंकि आपके सभी मित्र इसे देख रहे हैं। ज्यादातर मामलों में आप चित्र में क्या हो रहा है, यह वर्णन करने के लिए एक कैप्शन जोड़ सकते हैं, लेकिन आप अपने बारे में केवल बात करना चाह सकते हैं
  • जब आप एक फोटो अपलोड करते हैं, तो यह आपका होना चाहिए! किसी और चीज की तस्वीर ले ली है और आपको लगता है कि मौके से आपका चेहरा हुआ है किसी को धोखा नहीं देगा: आपको अपना सुंदर चेहरा दिखाने पर गर्व होना चाहिए।
  • ध्यान रखें कि कुछ लोग स्वयं को परेशान करते हैं और आप कुछ नकारात्मक टिप्पणियां एकत्र कर सकते हैं। यदि आपके ऑनलाइन एल्बम को क्लोज अप से भरा हुआ समाप्त हो जाता है, तो आप थोड़ा बदलाव करने पर विचार कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप उन प्रकार की टिप्पणियों को दूसरों के स्वयंसेवाओं को छोड़ दें जो आप को देखना चाहते हैं। अधिक "मुझे यह पसंद है" आप रखेंगे, जितना अधिक आपको मिलेगा
  • इमेज शीर्षक से ग्रेट सेल्फिज़ स्टेप 18
    4
    ट्रेंडी रहें हाल ही के वर्षों में इस तरह की तस्वीर वास्तव में बंद हो गई है और इन प्रवृत्तियों का पालन करना मज़ेदार है। किस प्रकार के स्वफ़ी आपकी फ़ीड भर रहे हैं? शर्मीली न हों और यहां तक ​​कि अपनी पसंद के कुछ चित्र अपलोड न करें। यहां कुछ सबसे लोकप्रिय रुझान हैं:
  • थ्रोबैक गुरुवार (शाब्दिक: «यादों का गुरुवार»): हर गुरुवार, लोग अतीत से स्वयं की एक तस्वीर पोस्ट करते हैं। एक स्वफ़ोटो ढूंढने का प्रयास करें जो बचपन में वापस आ गया है या सिर्फ पिछले सप्ताह में से एक के बाद!
  • जहां से मैं खड़ा हूं (शाब्दिक: "जहां से मैं हूं"): यह हैशटैग उन लोगों द्वारा बनाई गई थी जो उनके परिप्रेक्ष्य से ली गई महत्वपूर्ण फ़ोटो साझा करना चाहते थे। जब आप एक ऐसे देश में हों, जहां आप पहली बार, समुद्र तट पर, फटा शहर के फुटपाथ पर या जहां भी आप साझा करना चाहते हैं, अपने पैरों की तस्वीर लें।
  • नारीवादी सेल्फी (शाब्दिक: "नारीवादी स्वफ़ी"): इस हैशटैग ने चहचहाना पर एक प्रवृत्ति शुरू की और बंद कर दिया। यह गर्व करने और अपनी तस्वीरों को पोस्ट करने के बारे में भी है, भले ही आप महिमा का एक स्टीरियोटाइप न हो सौंदर्य सभी आकारों और आकारों में उपलब्ध है
  • हेयर मुस्कुराओ (शाब्दिक: "बाल मुस्कान"): यह प्रवृत्ति बाल पर केंद्रित है अगर आपको लगता है कि वे आपकी मजबूत स्थिति हैं, तो अपने मुस्कुराहट के बजाय, अपने बाल पर ध्यान केंद्रित चित्र लें।
  • लेक अच्छा सेलेज़्स चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ जगहें हैं जहां आपको स्वयं-पोर्ट्रेट कभी नहीं लेना चाहिए ज्यादातर मामलों में, सामान्य ज्ञान पर्याप्त होगा, लेकिन एक सामान्य नियम के रूप में, अपने आप से पूछें: "क्या अभी कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है? क्या यह जगह बहुत प्रसिद्ध है?"। यदि इनमें से किसी भी प्रश्न का उत्तर है "हां", किसी अन्य समय में आत्म चित्र ले लो।
  • अंत्येष्टि, शादियों और अन्य महत्वपूर्ण घटनाओं में स्वयंसे न लें यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति में हैं जो किसी अन्य व्यक्ति को केंद्रित या जश्न मनाते हैं, तो अपने स्मार्टफोन को अपनी जेब में डाल दें और ध्यान आकर्षित न करें।
  • वही महत्वपूर्ण ऐतिहासिक महत्व के साथ स्थानों पर लागू होता है, खासकर यदि घटना में दुखद पात्र थे
  • टिप्स

    • जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रहें। स्वाभाविकता स्वदेशी का सार है
    • यदि आप कूल्हे को बाहर कर देते हैं तो शरीर अधिक पतला दिखता है। फिर भी, अपने आंकड़े पर गर्व होना क्योंकि यह अधिक महत्वपूर्ण होना चाहिए, क्योंकि पहलू आपके कौशल को परिभाषित नहीं करता है।
    • पेट की मांसपेशियां बेहतर होती हैं यदि पक्ष से फोटो खींच दी जाती है पुरुषों के लिए, शर्ट को छोड़कर इसे ऊपर खींचने से बेहतर है, क्योंकि यह मैला और असंक्रमित दिखाई देगा।
    • डेकोलेटलेट सबसे अच्छा है अगर आप अपने कोहनी को बिस्तर पर या फर्श पर फैलाना
    • यदि आपके पास मांसपेशियां हैं, तो जिस हाथ को आप दिखाना चाहते हैं, उसे खींचें: तस्वीर में मांसपेशियों को बेहतर होगा।
    • यदि आप ऊपर से एक परिपूर्ण फोटो बनाना चाहते हैं, तो एक विशेष विस्तार प्राप्त करें। यह ऊपर और न केवल किसी भी कोण से भी अधिक खूबसूरत चित्र प्रदान करता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्टफ़ोन या अन्य कैमरा फोन
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com