बच्चों को फोटो कैसे सफल करें

बच्चों की तस्वीरें लेना एक मनोरंजन है जिसे हम कई में साझा करते हैं। उसी तरह, हम में से बहुत से धुंधला छवियों के अनन्तता को साझा करते हैं, जो अनिवार्य रूप से रद्द करना समाप्त कर देगा। यह मार्गदर्शिका अंततः गुणवत्ता वाले फ़ोटो प्राप्त करने के अपने प्रयासों को बेहतर बनाने के लिए सरल कदम प्रदान करती है

कदम

चित्र शीर्षक में बच्चों की तस्वीरें लेने के लिए सफल चरण 1
1
यह बंद वातावरण में आईएसओ 400 और ओपन एयर में आईएसओ 200 का प्रयोग करता है। जब आप घर पर बच्चों की तस्वीरें लेते हैं, तो कैमरे पर आईएसओ 400 का प्रयोग करें, और फ्लैश का भी इस्तेमाल करें। इस तरह आप आंदोलन और छाया बेहतर पर कब्जा कर सकते हैं, और आप कलंक से बचना होगा। दिन के दौरान, आईएसओ 200 मूल्य का उपयोग करने वाले बच्चों की तस्वीरें ले लें, ताकि छवि को धुंधला न डालें।
  • छवि शीर्षक में छवियाँ बच्चों की तस्वीरें लेना चरण 2
    2
    क्लोज अप के लिए ज़ूम का उपयोग करें इस तरह, आपको खेल रहे बच्चों के साथ हस्तक्षेप नहीं करना पड़ेगा, और बच्चों को दूरी से तस्वीरें लेने के दौरान खुशी से खेलना जारी रखेंगे।
  • छवि शीर्षक में छवियाँ बच्चों की तस्वीरें लेने के चरण 3
    3
    अपने बच्चों को मुस्कुराहट करने से रोकें! यह एक आदत है कि हम सब लेते हैं, लेकिन यदि आप बच्चे से मुस्कुराते हुए पूछते हैं, तो आप आमतौर पर क्या मिलता है? वे घबराहट, भ्रूभंग, शिकायत करते हैं या जीभ निकालते हैं आग्रह करने के बजाय कि वे मुस्कान करते हैं, अपने बच्चों से बात करते हैं, उन्हें हंसी बनाने की कोशिश करते हैं और इसके बारे में थोड़ा मजाक करते हैं उसी समय, आप किसी भी समय चित्र लेने के लिए 100% तैयार हैं।
  • छवि शीर्षक में छवियाँ बच्चों की तस्वीरें लेना चरण 4
    4
    सहजता रखें जब वे खेलते हैं, बच्चों को अमर करें, जबकि वे कुछ पर ध्यान देते हैं या अपने दादा-दादी या परिवार के अन्य सदस्यों से बात करते हैं। "जन मुद्राओं का" यह केवल दुर्लभ अवसरों के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए - सर्वश्रेष्ठ शॉट्स उन प्रदर्शन किए जाते हैं जबकि बच्चों को उनके लिए स्वाभाविक है।



  • चित्र शीर्षक में बच्चों की तस्वीरें लेना
    5
    क्राउच। अपने बच्चों की सबसे अच्छी तस्वीरें वे हैं जो आप अपने स्तर के अनुसार शूट करते हैं। बच्चों के लिए अपने घुटनों पर उतरो, और नवजात शिशुओं के लिए लेट जाओ। परिणाम गंदी घुटने और कुछ दर्दनाक हड्डी के लायक हैं!
  • चित्र शीर्षक में बच्चों की तस्वीरें लेने में सफल चरण 6
    6
    कैमरे के लिए सीमा शुल्क वह उनके चारों ओर के शुरुआती बचपन से कैमरे का उपयोग करता है, ताकि वे अपनी उपस्थिति के लिए इस्तेमाल हो जाएं और चिढ़ न हो।
  • छवि शीर्षक में छवियाँ बच्चों के कदम तस्वीरें 7 में कदम
    7
    बच्चों को एक दूसरे की तस्वीरें ले जाने दें। कैमरे के साथ सहज रहना बच्चों के लिए एक अच्छा मनोरंजन है उनके पास एक अलग लेकिन समान रूप से मान्य परिप्रेक्ष्य है, जो साझा करने के लायक है: उन्हें समय-समय पर प्रयास करें, और फिर उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए परिवार के फोटो एल्बम के अपने प्रयासों को जोड़ दें।
  • टिप्स

    • लिटिल गियानल्का जीभ बनाना चाहता है या अपनी उंगलियां नाक में डालता है? उसे ऐसा करने दें, और परिवार के एल्बम में अपने गठजोड़ का शानदार परिणाम दिखाने के लिए भूल न करें, मुस्कुराहट वाले अन्य बच्चों के साथ। इससे वह अगली बार बेहतर होगा कि वह फोटोग्राफी में कैसे दिखना चाहता है!
    • अपने चेहरे पर रोशनी के प्रतिबिंब के साथ बच्चे के चेहरे पर करीब-ऊपर उठाने की कोशिश करो, अपनी आँखें निकालने के लिए! पल में नहीं, जब वे उन्हें बंद कर देते हैं, लेकिन देर के दोपहर या सुबह सुबह, जब सूरज बहुत मजबूत नहीं होता है - यहां तक ​​कि ऐसी स्थिति में तस्वीर लेने की कोशिश करें जहां सूरज पूरे चेहरे को उजागर करता है!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कैमरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com