कैसे हथियारों और पैरों को अलग करने के लिए बाध्य

इस स्थिति में टहन करना काफी मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि यह कैसे करना है तो यह काफी आसान हो जाता है। हमेशा याद रखना याद रखें कि आप बाध्यकारी होने से पहले अपने आप को कैसे मुक्त कर देंगे, या आप लंबे समय तक इस तरह से रहने का जोखिम उठा लेंगे। यह आलेख बताता है कि कैसे इस तरह से टाई, कैसे खोलने के लिए नहीं!

कदम

स्प्रैडेगल स्थिति चरण 1 में खुद को टाई करने वाली छवि शीर्षक
1
रस्सियों को बांधें या बेड के चार खंभे को चेन / कफ को हुक कर दें। यदि आप तीन जंजीरों और रस्सी के साथ भिन्न प्रकार का उपयोग करते हैं, तो रस्सी को अपने मुख्य हाथ पर रखें
  • स्प्रैडेगल स्थिति चरण 2 में अपने आप को टाई अप करें
    2
    अपने पैरों को दो निचले पदों पर टाई दें, जितना तुम चाहते हो तंग। एक पर्ची गाँठ का उपयोग न करें, क्योंकि जब आप रक्त के प्रवाह को ले जाते हैं और ब्लॉक करते हैं, तो यह बहुत ज्यादा कसने कर सकता है। याद रखें कि यदि आप अपने पैरों को बहुत ज्यादा बढ़ाते हैं, तो थोड़ी देर बाद स्थिति बहुत असहज हो जाती है।
  • स्प्रैडेगल स्थिति चरण 3 में खुद को टाई अप करें
    3
    रस्सी पर एक पर्ची गाँठ बनाओ, जो कि आप मुख्य हाथ से बाँध लेंगे, लेकिन अब अपना हाथ डालना न दें।
  • स्प्रैडेगल अवस्था में खुद को टाई करने वाली छवि चरण 4



    4
    अपने दूसरे हाथ से संबंधित ध्रुव को बांधें।
  • स्प्रैडेगल स्थिति चरण 5 में खुद को टाई अप करें
    5
    स्लिपनॉट में मुख्य हाथ रखो और उसे कस लें। यदि आप अपने हाथ की हथेली के पीछे गाँठ डालते हैं, तो आप अपने आप को मुक्त करने में सक्षम होना असंभव होगा। जाहिर है, कफ का उपयोग करना आसान है, लेकिन उनमें से सभी नहीं हैं
  • टिप्स

    • आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप खुद को मुक्त नहीं कर सकते, और उदाहरण के लिए किसी को कुछ घंटों के भीतर कमरे में प्रवेश करने के लिए कहें। हालांकि, जोखिमों पर विचार करें, उदाहरण के लिए: यदि आग लग गई तो आप क्या कर सकते हैं, या यदि आप रक्त परिसंचरण की समस्याएं शुरू कर सकते हैं?
    • आप एक झूठ, एक आंख पैच, एक दूरी बार (घुटनों के लिए) या जो भी आप चाहते हैं जोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि पर्यवेक्षक एक विश्वसनीय व्यक्ति है। ऐसी कमजोर स्थिति में, वह वास्तव में आप पागल हो सकता है!
    • बाध्यकारी हमेशा एक जोखिम भरा काम है, और पर्यवेक्षण के तहत किया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को मुक्त कर सकते हैं और हमेशा अपने आप को खोलने के लिए एक अतिरिक्त तरीका है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चार ध्रुवों वाला एक बिस्तर या चार वस्तुएं जो आप उन्हें खींचते हैं, उन्हें नहीं ले जाते हैं, सही दूरी पर रखे जाते हैं
    • चार तार लगभग एक मीटर लंबा कपास रस्सियों सबसे अच्छा है, लेकिन वे किसी भी सामग्री के रस्सियों फिट कर सकते हैं जो थोड़ी देर के बाद आपकी त्वचा को बहुत ज्यादा चोट नहीं पहुंचाती। तीन रस्सियों को उसी लम्बाई के पैडलॉक और जंजीरों से बदला जा सकता है, लेकिन कम से कम एक रस्सी का इस्तेमाल करना बेहतर है, क्योंकि सब कुछ सरल है। अन्यथा, आप क्योंकि इन चोट करने के लिए अगर तुम उसे एक लंबे समय के लिए या यदि निचोड़ भी पकड़ शुरू कर सकता है उसकी कलाई और एड़ियों पर हथकड़ी के साथ सब कुछ बदल सकते हैं, लेकिन सावधान रहना,।
    • खुद को मुक्त करने का एक तरीका यह किसी भी तरीके से, आप कैसे कुछ विकल्प legarti- करने के लिए एक चाकू या हाथ पर कैंची धारण करने के लिए यदि आप तार का उपयोग करें, या एक छत पर लगे हुए आइस क्यूब में एक कुंजी दबाते हैं, अगर आप का उपयोग हो सकता है के आधार पर किया जा सकता है हथकड़ी या पैडलॉक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com