कैसे किसी को टाई करने के लिए

कई वैध कारण हैं कि आप किसी को कैसे टाई सकते हैं - शायद यह प्रदर्शन के लिए है, या फिर आप अपने स्नातक पार्टी के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को मजाक बना रहे हैं। हमेशा सुनिश्चित करें कि अन्य व्यक्ति आरामदायक है और यह प्रक्रिया सुरक्षित रूप से की जाती है, लेकिन किसी को बांधना अपेक्षाकृत आसान है और जब आप इसे सही तरीके से करते हैं तो मज़ेदार हो सकते हैं।

कदम

टाई कोणीयन ऊपर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने हाथों और पैरों को बाँध ताकि आप बच निकलने की कोशिश न करें अपने हाथों को बांधने के लिए, उन्हें अपने कैदी की पीठ के पीछे रखें और अपनी कलाई के चारों ओर एक आठ टुकड़ा गाँठ बनाने के लिए रस्सी को लपेटें। अपनी कलाई के बीच रस्सी को निचोड़ कर यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका शिकार अपने हाथों को स्थानांतरित नहीं कर सकता और खुद को मुक्त कर सकता है सुनिश्चित करें कि अंगूठे संयुक्त के नीचे रस्सी सही है, अंगूठियों की पहुंच के बाहर गाँठ के साथ। सावधान रहें, हालांकि, अपनी कलाई में संचलन को रोकने के लिए नहीं। अपने पैरों को हमेशा अपने टखने पर बांधना चाहिए, या तो जब आप उन्हें एक साथ टाई करना चाहते हैं, या जब आप उन्हें कुर्सी पर बांधना चाहते हैं - इस मामले में, प्रत्येक टखने को कुर्सी के पैरों तक अलग से टाई। सुनिश्चित करें कि रस्सी जो पीड़ित के टखनों से संबंध रखती है वह टखनों या टखने और कुर्सी के बीच के बीच भी तंग होती है, इस पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे बंधे हैं।
  • टाई एयोन अप स्टेप 2 नामक छवि
    2
    हमेशा अपने पैरों को मुक्त करने का कोई मौका नहीं है, यह सुनिश्चित करने के लिए अपने एड़ियों को बाध्य करने से पहले हमेशा शिकार से जूते निकाल दें।
  • टाई एलोफोन अप स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आप एक कुर्सी से बांधने कर रहे हैं, रस्सी का एक अतिरिक्त टुकड़ा हड़पने और पेट क्षेत्र के आसपास लपेट, हाथ और पेट, और अध्यक्ष के पीछे सुरक्षित रूप से यह टाई भी हिलाना और हलकों रोकने में मदद मिलेगी बचने के लिए आप कुर्सी के पीछे और शिकार के पीठ के बीच रस्सी को सुरक्षित कर सकते हैं, लेकिन आपको बहुत ज्यादा कसने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह बहुत असहज हो सकता है, खासकर यदि आपका शिकार शौचालय का इस्तेमाल करने को कहता है!
  • टाई एयोन अप स्टेप 4 नामक छवि
    4



    रस्सी कितनी कठोर है यह जांचने के लिए, इसके नीचे दो उंगलियां डालें। यदि आप उन्हें कठिनाई के बिना सम्मिलित नहीं कर सकते हैं, तो रस्सी शायद बहुत तंग है। सुनिश्चित करें कि रस्सी को कसने के लिए न करें, जैसा कि आप रक्त के प्रवाह को अवरुद्ध कर सकते हैं जिससे तंत्रिका क्षति हो सकती है यदि आप लंबे समय तक बची हुई व्यक्ति को छोड़ देते हैं।
  • टाई कोणीयन ऊपर कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    अगर आप पीड़ित को कुर्सी या ध्रुव तक नहीं बांधना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पैर सुरक्षित रूप से एक साथ और आपके घुटनों के साथ, साथ ही साथ आपके टखनों के आसपास एक साथ बंधे हैं। शिकार के लिए मजबूर करने यदि आप एक कुर्सी या एक पोल प्रदान नहीं किया है, अभी भी रहने के लिए सबसे अच्छा तरीका, फूहड़ करने के लिए और कलाई के लिए पड़ोसी एड़ियों लाने के लिए और उन्हें एक साथ टाई तार का एक और टुकड़ा का उपयोग कर, शिकार की टेदरिंग है। पीड़ित इस तरह से बांधा गया आंदोलन या कदम नहीं उठा सकेगा। यदि आप इसे एक ध्रुव में बांधना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने हाथों को अपने सिर से दूर रखें, जिससे कि यह आपके दांतों से गाँठ को ढीला नहीं कर सके।
  • टाई एयोन अप स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आप पीड़ित को टाई देते हैं, तो यह जांघना जरूरी है कि वह मदद के लिए कॉल करने की कोशिश न करें। अपने मुंह में लथपथ कपड़ा रखो, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप ऐसा करते समय गला घोंटना नहीं करते हैं (एक हाल ही में इस्तेमाल किया जुर्राब आदर्श है). यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि कपड़ा नम है ताकि मुंह को नम बनाए रख सकें। एक बार जब मुंह में कपड़ा डाला जाता है, तो कैदी को चुप होने के लिए मुंह पर दो या तीन टुकड़े टेप डालते हैं, जो तब केवल तल्लीन और समझ से बाहर ध्वनियों को फेंकने में समर्थ होंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए ज़रूरी है कि आप गैग वाले होने के बाद भी साँस ले सकें।
  • टिप्स

    • यदि आपको एक बहाना चाहिए, तो आपको स्वयं की रक्षा करना चाहिए।
    • अधिक मजा करने के लिए, जब यह कमजोर है, गुदगुदी! यदि आप वास्तव में बुरा बनना चाहते हैं, तो उसे पीड़ित होने से पहले बाथरूम में जाने की प्रतीक्षा करें। इससे उसे खुद को मुक्त करने का प्रयास करने के लिए और भी अधिक सहभागिता हो जाएगी
    • भले ही आप एक विशेषज्ञ हैं, गले क्षेत्र के आसपास किसी को भी टाई नहीं।
    • सुनिश्चित करें कि आप अकेले बंधे व्यक्ति को नहीं छोड़ते हैं यह एक दुर्घटना हो सकता है और आप बड़ी परेशानी में समाप्त हो जाएगा।
    • यदि आप मजा करना चाहते हैं, तो आप उसे गुदगुदी कर सकते हैं या उसे अपने जूते सूंघने के लिए मजबूर कर सकते हैं
    • यदि आप इसे एक ध्रुव में बांधना चाहते हैं, तो आप अपने घुटनों को ध्रुव के किनारों पर रख सकते हैं और पीड़ित को दूसरी तरफ अपने एड़ियों में बांट सकते हैं।
    • अपनी इच्छा के खिलाफ किसी को ट्रेसिंग अपहरण माना जा सकता है - जो स्पष्ट रूप से अवैध है
    • मत ले जाओ, गंभीर परिणाम हो सकता है।
    • सावधान रहें कि वह भी कसकर टाई नहीं। यदि आप अचानक सांस नहीं ले सकते हैं, तो इसे तुरंत छोड़ दें। अकेले ही अकेले शिकार न छोड़ें
    • अगर आपको श्वास लेने की समस्या है और वह खुलना चाहते हैं, तो जल्दी करो!
    • रोशनी को बंद करने का प्रयास करें और अपने चेहरे पर टॉर्च को डालने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • सावधान रहें क्योंकि यह गुस्सा हो सकता है और खुद का बचाव करने के लिए आप पर हमला करने की कोशिश कर सकता है। यह बदला लेने का फैसला भी कर सकता है
    • फिर से, कृपया टेप के साथ सावधान रहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रस्सी, या किसी को टाई करने के लिए किसी अन्य टिकाऊ पर्याप्त सामग्री। सबसे अच्छा रस्सी का उपयोग नरम कपास की है, क्योंकि यह त्वचा के खिलाफ रगड़े नहीं करेगा और आप उत्कृष्ट समुद्री मील बना सकते हैं
    • चिपकने वाली टेप अपने मुंह को कवर करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com