कैसे लेटर्स का उपयोग किसी को स्थिर करने के लिए

अगर आप किसी को सही तरीके से बांध देते हैं, तो आपको बचने का मौका मिलेगा (या नहीं) आपको बस इतना करना होगा कि वह व्यक्ति के हाथों, पैर, कोहों को टाई और तब एक जोड़ बनाओ जो इन जोड़ों को एक साथ रखते हैं। सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप टाई करना चाहते हैं उसने आपको ऐसा करने की अनुमति दी है और यदि आवश्यक हो तो आप उसे जल्दी से जारी कर सकते हैं।

कदम

हग्टीनी एलोफोन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने हाथ बांधो जोड़े के हथेलियों के साथ उसकी पीठ के पीछे व्यक्ति के हाथ रखकर शुरू करो रस्सी को लो और पीड़ित की कलाई के चारों ओर कई बार लपेटकर सुनिश्चित करें कि यह तंग है। जब आप रस्सी को लपेटने की संख्या से संतुष्ट होते हैं, तो अपनी बाहों के चारों ओर कसकर इसे कस कर दें। पेट की ओर रस्सी या व्यक्ति के कमर को अपने हथियार नीचे धकेलने से कमर तक हाथों को ठीक करने के लिए सलाह दी जाती है ताकि वह उन्हें उठा सकें।
  • हग्टीनी एनीोन चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने पैरों को बांधो। आदेश में सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति, जूते या मोजे पहने हुए नहीं बांधने कर रहे हैं मैं बंद toglierglieli सकता है, यह एक बड़ा फायदा गारंटी देगा और आप उसके पैर की सबसे ऊपर टाई रस्सी इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि बनाते हैं। इस तरह तार, नंगी त्वचा पर आराम करता है, तो वे कपड़े पर रखा गया था के लिए शिकार के अंदर scivolarvi आसान हो सकता है और मुक्त तोड़ने के लिए सक्षम हो जाएगा होगा। बंधाव प्रक्रिया ऊपरी अंगों के लिए भी प्रयोग की जाती है।
  • हग्टीनी एलोोन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र



    3
    अपने कोहनी टाई रस्सी का उपयोग करके जितना संभव हो सके अपनी कोहनी में शामिल होने का प्रयास करें ताकि वे आपकी पकड़ से बाहर निकल सकें।
  • हग्टीनी एलोफ़ोन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    पैर और हथियार एक साथ बाँधें परिष्करण करने से पहले, एक स्ट्रिंग पास करें जो कलाई और एंकल पर लिगचर प्रदर्शित करती है। पैर को एक साथ पकड़ने और उन्हें रस्सी के साथ मिलाने के लिए टाई दें, जो कोहनी को स्थिर नहीं रखता है। यदि वह व्यक्ति नंगे पैर है, तो उसके पैरों के सुझावों को एक साथ बांधे रखने के लिए बेझिझक इतना है कि यह बचने के लिए और भी मुश्किल है कोई भी बात नहीं है कि आपकी सहायता से थोड़ी सहायता के बिना, उसे बचाना लगभग असंभव होगा
  • टिप्स

    • 0.5 या 0.9 सेमी की मोटाई के साथ रस्सी का उपयोग करें कलाई और टखनों को 3 या 4 बार लपेटें, ताकि एक बड़े क्षेत्र पर दबाव डालना और पीड़ित को त्वचा की चोट के कारण की संभावना कम हो सके। सुनिश्चित करें कि रस्सियों के पास झूठ का इस्तेमाल किया जाता है और एक-दूसरे को एक दूसरे को छेदना नहीं है यदि कोहों को केवल बद्ध किया गया है, तो शिकार शायद आप को गुदगुदी करने के लिए प्रबंधन करेंगे, जब आप उन्हें टखनों में शामिल करेंगे। कंधों पर फिक्सिंग की संभावना के साथ दोहन जोड़ने के बारे में जानें
    • यह निश्चित रूप से अपने शिकार के पैरों को गुदगुदी करने का सही समय है क्योंकि ऐसा कुछ नहीं है जो आपको बाधित कर सके।
    • यदि आवश्यक हो, तो अपने मुंह में एक छोटे से नम कपड़े रखकर और अपने होंठों पर चिपकने वाली टेप के दो स्ट्रिप्स पास करके शिकार मारो।

    चेतावनी

    • चेतावनी: एक व्यक्ति को उसकी सहमति के बिना बांधना अवैध है
    • एक निश्चित अवधि के लिए बंधे होने से आपको बेहद असहज और दर्दनाक साबित हो सकता है, खासकर अगर रस्सी बहुत तंग हैं।
    • अपने शिकार को एक ही दो-दो घंटे से अधिक के लिए एक ही स्थिति में कभी नहीं छोड़ दें। बिना किसी कारण के लिए और किसी भी परिस्थिति में शिकार को अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए अगर वह gagged किया गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com