कैसे एक Lasso फार्म करने के लिए

एक चरवाहे अपने भरोसेमंद लोसो के बिना घर छोड़ देता है! आप इसे की जरूरत है या पता है कि कैसे की मौके पर ही एक लैसो बनाने के लिए सुदूर पश्चिम में सिर्फ एक कल्पना crogiolandoti है, चाहे वह आप सोची कुलीन कब्जा या परेशान कर मवेशियों को ब्लॉक से पहले वह बच सकते हैं करने के लिए कर सकते हैं। सौभाग्य से, आरंभ करने के लिए केवल एक सरल गाँठ की आवश्यकता है!

कदम

भाग 1

होंडा नोड के साथ एक लाससो फॉर्म करें
छवि शीर्षक टाई ए लेस्सो चरण 1
1
स्ट्रिंग का एक टुकड़ा लें लस्सो के लिए, सटीक लंबाई महत्वपूर्ण नहीं है, जब तक कि गाँठ बनाने, अंगूठी बनाने और आपके सिर पर स्पिन करने के लिए पर्याप्त है। किसी भी अतिरिक्त भागों को लपेटा जा सकता है और आपके साथ किया जा सकता है। वयस्कों के लिए, एक दर्जन या तो मीटर पर्याप्त है - बच्चों के लिए, बेहतर जितना कम होगा
  • यदि आप बस अभ्यास कर रहे हैं, तो रस्सी का कोई भी प्रकार ठीक है। किसी भी मामले में, यदि आप वास्तव में लासो का उपयोग करना चाहते हैं, तो एक निश्चित कठोरता के साथ पतली, मजबूत रस्सी का उपयोग करना बेहतर होता है। कठोरता रस्सी को थोड़ा कठिन बना देती है, लेकिन यह एक आदर्श गुणवत्ता बनी हुई है क्योंकि यह आपको रस्सी के आकार को बदलने के लिए रस्सी को "पुश" करने देता है।
  • 2
    एक ढीली सरल गाँठ बनाओ लस्सो बनाने में पहला कदम एक सरल गाँठ है जूते पहनने के लिए यह क्लासिक पहली गाँठ है एक बनाने के लिए, बस अपनी स्ट्रिंग में अंगूठी बनाएं, फिर एक छोर को अंगूठी में पास करें। इस गाँठ को कसने न करें - इसे चौड़ा रखें और बहुत सारे कमरे में काम करें। आप अगले चरणों में इस सरल नोड को संशोधित करेंगे। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो आपकी स्ट्रिंग अब नीचे एक बड़ी "ओ" गाँठ के साथ ढीली दिखती है।
  • 3
    रस्सी की पूंछ को गाँठ के माध्यम से जाना कम अंत पकड़ो रस्सी को आप की तरफ खींचें और "हे" आकार की अंगूठी के ऊपर खींचें। सरल गाँठ के "ओ" भाग के बाहर और खुद के बीच में सम्मिलित करें स्ट्रिंग खींचें ताकि यह 15 सेंटीमीटर पार कर सके। एक नई अंगूठी जो आपके लासो का आधार बन जाएगी
  • 4
    पूरी तरह पूंछ को खींचने के बिना गाँठ को धीरे से कस लें। रस्सी के ढीले हिस्से को खींचो (अंत में आप लसो को लॉन्च करने के लिए भूमि दे रहे हैं) और नव निर्मित अंगूठी। ऐसा करते समय, सावधानी बरतें कि गाँठ के माध्यम से अंत को वापस न खींचें। अंत में, आपको एक छोटे से अंगूठी के आधार पर एक कठोर गाँठ होना चाहिए (साथ ही गाँठ से बाहर आने वाला अंत भी)। यह कहा जाता है होंडा गाँठ.
  • 5
    होंडा नोड के माध्यम से अतिरिक्त अंत पास करें अंत में, बस अपने होंडा नोड की छोटी अंगूठी के माध्यम से रस्सी के लंबे हिस्से को एक काम करने वाले लासो बनाने के लिए पास करें। अतिरिक्त भाग को खींचकर आप वस्तुओं को पकड़ने के लिए लासो को कस कर सकते हैं।



  • 6
    एक लॉकिंग नोड (वैकल्पिक) बनाएं यदि आप शुद्ध मज़ा या सुंदरता के लिए लासॉ बना रहे हैं, तो आप कर चुके हैं लेकिन अगर आप इसे गंभीरता से उपयोग करने के लिए चाहते हैं, तो आप अपने लासो को अधिक टिकाऊ और उपयोग में आसान बनाने के लिए एक अंतिम नोड जोड़ना चाह सकते हैं। वर्तमान में, लासो के छोटे अंत को वापस होंडा नोड के लिए धन्यवाद दिया जा सकता है, गाँठ को ढंककर और लासो को नष्ट कर दिया जा सकता है। इसे से बचने के लिए, बस अंत में एक छोटा लॉकिंग गाँठ बनाएं एक सरल गाँठ पर्याप्त होगा
  • भाग 2

    लासो लॉन्च करें
    टाई ए लासो चरण 7 नामक छवि
    1
    लासो का समर्थन करें Limitandoti रस्सी से अधिक में भाग समझ और बारी बारी से करने शुरू करने के लिए, रस्सी में तनाव की अंगूठी से पहले ही लैसो lanciato- है बंद हो जाएगा इसलिए यह एक सॉकेट जो लैसो जबकि कताई कर रहे हैं और गति द्वारा खोला लेता है का उपयोग करने के लिए महत्वपूर्ण है। इन निर्देशों का पालन करके लासॉ रखें:
    • होंडा नोड में अधिक रस्सी पारित करके एक अच्छी बड़ी रिंग बनाएं
    • अंगूठी के बगल में 30-60 सेमी अतिरिक्त रस्सी छोड़ दें
    • अंगूठी और एक साथ स्ट्रिंग के "हैंडल" को पकड़ो। यह होंडा नोड और आपके हाथ के बीच की स्ट्रिंग का "डबल" हिस्सा बनाना चाहिए। इस भाग को "शंक" (पंजा) कहा जाता है
    • अधिक नियंत्रण के लिए होंडा नोड के माध्यम से पंजा में तर्जनी को इंगित करें।
  • 2
    रस्सी के साथ सिर पर कलाई को घुमाएं पंजा के अंत में रस्सी को पकड़कर, यह आपके सिर के ऊपर एक चक्र में स्विंग करना शुरू कर देता है। आंख को हिट करने या अपने आप को लटका नहीं देना सुनिश्चित करें कि आप तेजी से पर्याप्त हैं कि इसे क्षैतिज रखने में मुश्किल न रखें, लेकिन नियंत्रण खोने के लिए तेज़ तेज़ न हो
  • 3
    रस्सी को छोड़ो जब आपको लगता है कि गति पर्याप्त है लसो फेंकना एक बेसबॉल फेंकने की तरह नहीं है - यह आगे बढ़ने के बजाय सही समय पर रिहाई की बात है। जब आप अपना वजन बढ़ने का अनुभव करते हैं तो इसे जाने की कोशिश करें - यह आपके सामने नहीं होना चाहिए। दरअसल, ऐसा होने की अधिक संभावना है जब अंगूठी आपके पीछे हो।
  • जब आप लासो फेंक देते हैं, तो अंगूठी छोड़ दें, लेकिन स्ट्रिंग को पकड़ कर रखें ताकि आप लूप को कस कर सकें।
  • टाई ए लेस्सो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    लाशो को अपने शिकार को पकड़ने के लिए पकड़ो। जब आप कुछ भी लपेटते हैं, तो आप को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, रस्सी को तंग खींचें। यह होंडा नोड के माध्यम से अंगूठी के अतिरिक्त अंत को खींच देगा, शिकार पर लासो को कस कर।
  • कभी भी लोगों या जानवरों पर लासो का प्रयोग न करें जब तक कि आप एक विशेषज्ञ न हो- एक अपमानजनक तरीके से लासो का उपयोग करने से गले को घुटन या क्षति हो सकती है। किसी भी मदद के बिना लास्रो हटाने के लिए किसी व्यक्ति (या कुछ चीज़ों) के लिए यह मुश्किल या असंभव है, इसलिए इस जोखिम को न लें, जब तक आप यह नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं।
  • चेतावनी

    • अन्य लोगों के आसपास ऐसा मत करो आप उनसे गर्दन से खतरा लेते हैं और उन्हें घुट जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com