एक धन्यवाद नोट कैसे लिखें

निराशा के एक पल में आभार व्यक्त करने के लिए शब्दों को खोजना वाकई कठिन हो सकता है इन दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए धन्यवाद धन्यवाद लिखने के लिए धन्यवाद।

कदम

धन्यवाद अनुकूलित करें
चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 1
1
खरीदें लिफाफे के साथ पूरा टिकट यह बेहतर है कि रंग और डिजाइन शांत हैं। चूंकि आपको एक व्यक्तिगत टिकट लिखना होगा, एक श्वेत कार्ड चुनें या फिर कुछ लिखे गए हों - बहुत सारे पूर्वप्रविष्ट वाक्यांश आपके संदेश को धन्यवाद देना व्यक्तिगत बना सकते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक साधारण श्वेत कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। यह विशेष रूप से संकेत है अगर आपको लगता है कि आपके पास बहुत कुछ कहना है। अन्यथा, यदि आप शब्दों को याद करते हैं, तो कार्ड जो आपको स्टेशनरी में मिलते हैं, ठीक हैं, क्योंकि वे खुद को बहुत लंबा संदेश नहीं देते हैं।
  • ईमेल द्वारा इस प्रकार के नोट को न भेजें. लोगों से संपर्क करने का सबसे तेज़ तरीका होने के बावजूद, यह बेहद अवैयक्तिक है और बिल्कुल भी नहीं।
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 2
    2
    पेन में लिखें चाहे आपने टिकट या एक पत्र चुना हो, हाथ से संदेश को एक पीसी या एक पेंसिल के बजाय पेन के साथ लिखें यह इसे और अधिक अंतरंग और सुरुचिपूर्ण टोन देने में मदद करेगा
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 3
    3
    नाम से प्राप्तकर्ता से संपर्क करें "प्रिय ___" के साथ शुरू करने से बर्फ टूट जाता है और संदेश को अधिक अंतरंग बना देता है
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 4
    4
    विशेष रूप से कुछ के लिए प्राप्तकर्ता का धन्यवाद यह कोई वस्तु हो सकती है (जैसे फूल, एक टिकट), संवेदनाओं का भाव (उदाहरण के लिए अंतिम संस्कार में भाग लेना, फोन कॉल सुने) या नैतिक समर्थन के लिए विवरणों को निर्दिष्ट करने से पता चलता है कि आपने अपना इशारा देखा और सराहा है।



  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आपको चरण 5
    5
    जहां संभव हो, प्राप्तकर्ता के बारे में कुछ सकारात्मक बाहरी है अगर किसी की मृत्यु हो गई है, उदाहरण के लिए, आप उल्लेख कर सकते हैं कि मृतक ने प्राप्तकर्ता के बारे में कितना ध्यान रखा था यदि प्राप्तकर्ता ने एक घटना में भाग लिया था, तो आप उसे बता सकते हैं कि उनकी उपस्थिति ने आपको विशेष बल दिया है।
  • यदि आपको कुछ कहना अच्छा लगता है, तो उपहार के लिए या संकेत के लिए धन्यवाद। उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं कि उसके उपहार ने आपको एक मुश्किल क्षण में आराम दिलाया है, फूलों को मृतक का पसंदीदा, इत्यादि।
  • चित्र लिखें एक सहानुभूति धन्यवाद आप चरण 6
    6
    स्पष्ट रूप से अपना आभार व्यक्त करें एक सामान्य प्रशंसा व्यक्त करके विचारों को एकत्र करना शुरू करें व्यक्त करें कि आप और आपके परिवार के लिए उनकी दया या संवेदनाओं का कितना अर्थ है।
  • इमेज शीर्षक एक सहानुभूति धन्यवाद धन्यवाद चरण 7
    7
    संदेश को समाप्त करें लिखना "प्यार से", "प्रेम के साथ", "हमारे दिल के नीचे से", आदि। आपके हस्ताक्षर को हस्ताक्षर करने से पहले
  • टिप्स

    • यदि आपको उन लोगों के पते की आवश्यकता है जिनके बारे में आप नहीं जानते हैं कि वैसे भी अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए, उपस्थिति की किताब की जांच करें।
    • मृत्यु के बाद, उन सभी के लिए धन्यवाद का संदेश भेजने के लिए आवश्यक नहीं है जो उनके संवेदनाओं को पेश करने आए थे। निम्नलिखित लोगों के लिए धन्यवाद: मृतकों के मित्रों और रिश्तेदारों को, फूलों को लाए जाने वाले लोगों के लिए धन्यवाद, जो पुजारी को दान, उपहार या टिकट दे चुके हैं, जो लोग ताबूत और जो कि भोजन, दाई, या अंतिम संस्कार जुलूस का पालन किया।

    चेतावनी

    • धन्यवाद लिखने और संदेश भेजने से पहले बहुत समय तक इंतजार न करें। यहां तक ​​कि अगर लोगों को सहानुभूति होगी, अगर आपको इस तरह के कठिन समय में कुछ समय लेना पड़ता है, तो सभी को धन्यवाद देने से पहले इसे कई हफ्तों से गुजरना पड़ता है, आपको यह इंप्रेशन दिया जाएगा कि आप बिना पहचान योग्य हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com