पिज्जा कैसे खाएं

पिज्जा दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खाद्य पदार्थों में से एक है। देश से देश में, पिज़्ज़ा विभिन्न तरीकों से परोसा जाता है और खाया जाता है। आप पिज्जा खाने को कैसे पसंद करते हैं यह आपकी पसंद है - स्वाद विधि की परवाह किए बिना स्वादिष्ट होता है! यह लेख पिज्जा खाने के लिए विभिन्न लेबलों पर चर्चा करता है और दुनिया के सबसे लोकप्रिय तरीकों का विश्लेषण करता है।

कदम

इट पिज्जा चरण 1 नामक छवि
1
काट और एक चाकू और कांटा के साथ पिज्जा खाते हैं। यह संभवतः सबसे विनम्र और सबसे आसान तरीका है यदि आप केवल एक काटने में आनंद लेने के लिए अलग-अलग टॉपिंग से भरा पिज्जा का आदेश दिया।
  • इट पिज्जा चरण 2 नामक छवि
    2
    आधा में टुकड़ा मोड़ो दोनों पक्षों के साथ जुड़ें, एक आकृति बनाने के लिए "यू" परत पर यदि आपका पिज्जा मसालों से भरा होता है, विशेष रूप से केंद्र में, आपको उन्हें कांटा के साथ लेना होगा या सावधान रहना होगा कि जब आप अपने मुंह को टुकड़ा ले आएँ
  • इट पिज्जा चरण 3 नामक छवि
    3
    सभी मौसमों को निकालें और इसे नंगा न लें। यदि आप मसालों को अलग से खाना चाहते हैं, या यदि आपको कुछ सामग्री पसंद नहीं है, तो यह विधि सही है। कई पिज़्ज़ेरिया (विशेषकर विदेश में) पिज्जा हट जैसे विभिन्न टॉपिंग के साथ पिज्जा की सेवा करते हैं "मांस प्रेमी" जो मांस के छह किस्मों के साथ परोसा जाता है।
  • इट पिज्जा चरण 4 नामक छवि
    4
    बिना झुकने के टुकड़े खाएं यह कई लोगों के पसंदीदा तरीकों में से एक है भले ही मसाले गिरते हैं या अगर पिघल पनीर तंग हो जाती है, तो स्वाद बदल नहीं सकता है। बस टिप से चबा और यह स्वाद!
  • इट पिज्जा चरण 5 नामक छवि



    5
    पहले क्रस्ट खाओ कौन कहता है कि पिछली खातिर खाया जाना चाहिए? स्वादों को मिलाकर पीसने के लिए पीस के एक टुकड़े के साथ क्रस्ट को काट लें।
  • इट पिज्जा चरण 6 नामक छवि
    6
    सॉस के साथ परत को स्वाद दें बस कॉकटेल चटनी की तरह अपने पसंदीदा सॉस में परत डुबकी लगाना या शिष्टाचार के लिए maionese-, यदि आप अन्य लोगों के साथ कर रहे हैं, sauce- में एक पंक्ति में परत ही डुबकी नहीं दो बार नहीं बल्कि, बनाने के टुकड़े, डुबकी में पपड़ी और खाते हैं।
  • इट पिज्जा चरण 7 नामक छवि
    7
    परत को भरें एक तरफ एक पिज्जा टुकड़ा की टॉपिंग के आधे रखो, खाती टुकड़ा - को छोड़कर crosta- तो यह (बेहतर अगर पिज्जा मोटी है) खोलने, अतिरिक्त टुकड़ों को हटाने और पनीर और टॉपिंग के साथ भरें। पपड़ी को तोड़ें ताकि उतना नहीं छोड़ें और खाएं। यह विचार एकदम सही है अगर आप अकेले पपड़ी खाने को नहीं पसंद करते हैं
  • 8
    टुकड़ा रोल। पिज्जा के स्लाइस को काटें और एक जवान औरत को अपनी उंगलियों के साथ रखो।
  • टिप्स

    • इटली में हम एक निश्चित तरीके से पिज्जा खाते हैं, यदि आप विदेश जा रहे हैं तो आप देखेंगे कि उदाहरण के लिए अमेरिकियों या अंग्रेजी, वे इसे अलग तरीके से करते हैं विभिन्न मतभेदों के बीच: जब एक पिज्जा आदेश देने, आम तौर पर अगर वे एक या पूरे तालिका के लिए दो आदेश, और फिर पिज्जा commensali- के बीच विभाजित है आकार में छोटे होते हैं और पहले से ही सेवा कर रहे हैं कटौती fette- के प्रकार चुन सकते हैं पपड़ी जिसे आप पसंद करते हैं (पतली, भरी हुई, आदि) - इसके अलावा, यह आम बात है कि बचने को छिपाने और उन्हें घर ले जाने के लिए पूछना है।
    • आप दूसरे के ऊपर एक पिज्जा डाल सकते हैं और इसे अमेरिकन तरीके से खा सकते हैं।
    • बहुत से लोग क्रस्ट नहीं खाते हैं क्योंकि यह अक्सर बहुत पतला, नरम या कठिन होता है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि जब आप गर्म पिज्जा खाते हैं तो आप अपना मुंह जला नहीं लेंगे।
    • कुछ लोग जो कार्बोनेटेड पेय के साथ पिज्जा खाते हैं, क्योंकि वे पचाने के लिए संघर्ष करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com