कैसे एक केक के आधार से बचें गीला है



पेस्ट्री शेफ का काम कभी आसान नहीं होता है: इस के विनम्रता के कारण doughs

सामग्री

हमेशा कुछ ऐसा होता है जो गलत हो सकता है फिर भी, पेस्ट्री शेफ सबसे सटीक कलाकारों में से कुछ, हमेशा सुधार और शानदार कृतियों, जो सुंदर होने के अलावा भी खाने के लिए अच्छा है का उत्पादन करने के लिए प्रयास करने के लिए सावधान कर रहे हैं। नरम पेस्ट्री एक सामान्य समस्या है जिसे कारण जानना और कुछ चालें लागू करने से बचा जा सकता है।

कदम

स्टेथ सॉल्जियम पेस्ट्री बेस्स स्टेप 1 नामक छवि
1
इसे बनाओ छोटी पेस्ट्री एक ताजा और स्वच्छ वातावरण में, एक गैर-आर्द्र सतह पर इसे बाहर रोल करने से पहले सबकुछ सूखें और यह सुनिश्चित करें कि उपकरण और सतहों के अतिरिक्त, आपके हाथों से प्रक्रिया में ताजा बने रहें। पास्ता को संसाधित करने से पहले कम से कम एक घंटे के लिए शांत करने दें - इस तरह से यह सूख जाएगा और इसे जल्दी से संसाधित करना आसान होगा
  • छवि को छूने के लिए स्लीपिंग सॉजी पेस्ट्री बेसेज चरण 2
    2
    आधार को जोड़ने से पहले सभी भरने को ठंडा करने दें उन गर्म या गर्म भी भाप बनाते हैं और आटा को गीला करते हैं यही कारण है कि यह गीला हो जाता है सब कुछ ठंडा जोड़ने, कोई समस्या नहीं होगी।
  • स्टेपल सॉल्जियम पेस्ट्री बेसेज 3
    3
    अतिरिक्त नमी निकालें नमी आधार पर आपके पास पास्ता के तंतुओं में प्रवेश करती है। अतिरिक्त `गीला कागज` प्रभाव पैदा करेगा अपने केक को भरने से नमी को ढंका या नाली में डाल दें, या फिर भरने वाली जगह चुनें जो इस समस्या को पेश नहीं करते हैं।
  • स्टेप 4 नामक छवि को रोकें
    4



    में छेद बनाओ केक के लिए आधार. फल और सब्जियों से भरे केक और पेस्टस को फायदा होगा यदि आप खाना पकाने के दौरान भाप को ढकने के लिए आटा छिड़कते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिद्रित सगी पेस्ट्री बाज़्स चरण 5
    5
    केक के आटा की व्यवस्था करें या आप के निचले हिस्से में क्या तैयार करते हैं ओवन. यह विचार है कि सतह को अंधेरा होने के बिना बेस को उचित खाना देने का समय देना। वैकल्पिक रूप से, सतह को एल्यूमीनियम पन्नी जोड़कर इसे अंधेरा होने से रोकने के लिए आधार खाना बनाना है।
  • छवि को छूने के लिए स्लीपिंग सॉजी पेस्ट्री बेसेज चरण 6
    6
    इस पर विचार करें अंधा खाना पकाने पहले। इस तरीके से आप अक्सर आधार की समस्या को बहुत गीला कर देंगे। हालांकि, यह समाधान गर्म भरने की उपस्थिति की अनुमति नहीं देता है! ब्लाइंड फायरिंग या नहीं, ठंड भरने का उपयोग करने की आवश्यकता हमेशा होती है।
  • छवि का शीर्षक छिद्रित सगी पेस्ट्री आसनों चरण 7
    7
    जब आप केक शांत करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह हवादार है। केक बेकिंग शीट में ठंडा किया जाता है और कोई जगह नहीं है क्योंकि भाप, वापस लुगदी फाइबर में है और अंततः आप भी पकाया के बाद एक गीला आधार के साथ खत्म हो जाएगा है: यदि और जब नुस्खा इंगित करता है पैन से केक को दूर । इसे एक तार रैक पर शांत करने के लिए छोड़ दें
  • टिप्स

    • हमेशा के लिए रखने के लिए खुराक नुस्खा द्वारा प्रदान की गई: यदि हां, तो वे इस तरह से चलते हैं। इसे बदलें और मूल्य का भुगतान करें, जब तक कि आप वास्तव में नहीं जानते कि क्या करना है
    • जलरोधक फल डेसर्ट के लिए, आप पिघल चॉकलेट, दूध, काले या सफेद स्वाद और उपस्थिति है कि आप अपने काम करने के लिए दे के आधार पर उपयोग कर सकते हैं। सफेद चॉकलेट थोड़ा स्वाद देता है लेकिन एक उत्कृष्ट सीलेंट है।
    • एक केक के लिए, कांच के व्यंजन बेहतर या सामान्य वाले
    • एक थोड़ा पीटा हुआ सफेद सीलेंट के रूप में सतह पर ब्रश किया जा सकता है। पंजेकिया को केक / पास्ता / क्विचे के आधार पर अंडे के सफेद रंग के साथ ब्रश करें। इसे भरने जोड़ने से पहले इसे जोड़ना चाहिए।
    • यह भी करने के लिए सिफारिश की है "आटा को नरम बनाने से रोकने के लिए ओवन पैन पर केक पैन रखें।"
    • कोटिंग पेस्ट्री के लिए एक और विचार कोट है "खुबानी जाम के घूंघट के नीचे और पक्ष और फलों को जोड़ने से पहले इसे सूखा दें।" सील के लिए अन्य तरीके: चीनी और आटा, बादाम का आटा या सूजी के समान उपाय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com