ओहु से बस के लिए एक पैनोरमिक टूर कैसे बनाएं

आप ओहु द्वीप के एक सुंदर दौरे लेना चाहते हैं, जो हवाई के खूबसूरत द्वीपसमूह में सबसे बड़ा है, लेकिन आपके पास अपनी कार नहीं है? एक वैकल्पिक समाधान है याद रखें कि आपको पूरे दिन नि: शुल्क और आपके साथ लेने के लिए एक छोटी सी नकदी की आवश्यकता होगी।

कदम

1
अल मोना शॉपिंग सेंटर से प्रस्थान करें आप मॉल के दोनों तरफ बस स्टॉप पाएंगे, या तो बीच की तरफ या कपीयोनीनी बोलवर्ड की ओर। दिशा में जाने वाली बस खोजें "लीवार्ड / केंद्रीय"।
  • छवि का शीर्षक Uss_missouri_528
    2
    बस ले लो "52: वाहावा-सर्कल आइल"। यह बस अल मोना से प्रस्थान हो जाएगा और नॉर्थ शोर पर पहुंच जाएगी। आप एच -1 के माध्यम से शहर के केंद्र को पार करेंगे एक दूरी से पर्ल हार्बर के साथ चलना आप मिलिनी से कम समय तक पहुंचेंगे। मिलिलानी और हलीवा के बीच आप कई गन्ना के खेतों की प्रशंसा कर सकते हैं। कोच टूर्त बे रिज़ॉर्ट में पहुंच जाएगा। एच -1 पर यातायात के आधार पर यात्रा लगभग 2 और डेढ़ घंटे लगती है आप किसी भी ऐसे स्थान पर उतर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं, और फिर अगले बस में वापस आ सकते हैं: लाइनें 52 और 55 पास हर 30 मिनट में होती हैं।
  • 3
    यदि आप हलीवा के लिए सवारी के लिए बस से बाहर निकलना चाहते हैं, तो राजमार्ग छोड़ने और शहर के केंद्र ले जाने के तुरंत बाद, तीसरे स्टॉप से ​​पहले भाग जाना याद रखें। ध्यान रखें कि क्षेत्र काफी व्यापक है और शहर का पहला भाग, जहां आप पाएंगे कि वह मुख्य नहीं है
  • 4
    यदि आप वाइमिया बे में सर्फर्स की प्रशंसा करने का निर्णय लेते हैं (अनुशंसित!), पहाड़ी के पैर में बस स्टॉप को ले जाने के लिए याद रखें जैसे आप खाड़ी में प्रवेश करते हैं सावधानी से सड़क पार, पुल पार और समुद्र तट तक पहुंचने। यहां से आप खाड़ी के दूसरी ओर छोटे शहर तक पहुंच सकते हैं, तट पर चलने के लिए जारी रह सकते हैं। सड़क थोड़ा ऊपर है, लेकिन जब आप शीर्ष पर पहुंच जाते हैं तो आप बस को फिर से शुरू कर सकते हैं, जो वहां से बस से गुजरती हैं।
  • छवि का शीर्षक Turtle_bay_119
    5
    ब्रेक लें कछुए खाड़ी और प्रशांत महासागर के दृश्य का आनंद लें। इस पड़ाव पर पहुंचने से, आमतौर पर ड्राइवरों ने बस को बंद कर दिया और ब्रेक ले लिया। आमतौर पर, 10 से 20 मिनट के लिए रोकना, इसलिए आसपास रहने के लिए सुनिश्चित करें।
  • 6
    उसी बस में रहें: ड्राइवर पाठ्यक्रम और गंतव्य बदल जाएगा। आप लाइन पर अपने आप को आगे बढ़ने पाएंगे "55: होनोलूलू-अला मोआना". चिंता मत करो, आप शहर में वापस नहीं आ रहे हैं, लेकिन आप विंडवर्ड तट के तट पर जाने के विपरीत हैं। इस रेखा के साथ आप प्रसिद्ध चिन्नन की टोटल (मोकोली के द्वीप) की प्रशंसा कर सकते हैं। सड़क के दौरान आप कई समुद्र तटों और पार्क पाएंगे, हालांकि ज्यादातर समय में चट्टानों और हेडलैंड्स के तट शामिल होंगे। इस यात्रा में लगभग 1 घंटे और 15 मिनट लगते हैं।



  • 7
    इस के लिए खोजें विंडवर्ड सिटी शॉपिंग सेंटर केनहे में पवनवार मॉल पर नहीं उतरें, भले ही बस पहले उस क्षेत्र से गुजर जाए। कैसर कुलाऊ क्लिनिक के सामने उतरो सड़क को पार करें और शॉपिंग सेंटर के दूसरी तरफ जाएं: मैकडॉनल्ड्स के पास आपको स्टॉप मिलेगा जहां लाइन गुजरती है "56: होनोलूलू / अल मोआना". प्रश्न में बस हर 40 मिनट के दौरान चलता है, हालांकि शुरुआती दोपहर में कम बार सूचना और समय सारिणी के लिए आप ट्रैपोर्टी कंपनी की वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं: thebus.org
  • कैलुआ_38 नाम वाली छवि
    8
    यह कानोहे के कुछ आवासीय क्षेत्रों को पार करता है और कैलुआ में प्रवेश करता है केलुआ दक्षिण-पूर्व क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय शहर है। एक बार जब आप केलुआ में प्रवेश करेंगे, तो आप एकवा स्ट्रीट को पार करेंगे। चौराहे के निकट स्टॉप पर उतरने की कोशिश करें "कैलावा रोड और वनवा". आप एक शेवरॉन पेट्रोल पंप के सामने उतरेंगे। यात्रा लगभग 40 मिनट लगते हैं
  • छवि 800px Waimanalo_ _South_296 शीर्षक
    9
    पहला हवाईयन बैंक के सामने सड़क और सिर को रोकें। रेखा लें "57: कैलुआ-सी लाइफ पार्क". सावधान रहें, चूंकि इस क्षेत्र में लाइन 57 की कई बसें बंद हैं: आपको लेखन के साथ एक को लेना होगा "कैकुआ-सी लाइफ पार्क"। आप मंत्रमुग्ध झीलों को पार करेंगे, और फिर वाइमारानो, वायुवाहन की ओर से सबसे अधिक आबादी वाले शहरों में से एक और विंडवर्ड पक्ष के अन्य पैसिफ़िक जातीय समूहों में प्रवेश करेंगे। पैनोरमा के रूप में आप समुद्र तट के किनारों को देखते हैं जो आपको सागर जीवन पार्क ले जाएगा: वास्तव में एक रोमांचक शो। इस स्टॉप पर उतर जाओ यह यात्रा 30 मिनट के आसपास होगी और बसें हर 20 मिनट में चलेंगी।
  • 10
    निम्नलिखित यात्रा कार्यक्रमों में से किसी एक का चयन करें, जो आप पर जाने के लिए पसंद करते हैं और आप को अंतिम गंतव्य होना चाहते हैं।
  • "मार्ग 23: वायकी-अला मोआना": लाइन 23 सागर लाइफ पार्क से प्रस्थान और हवाई काई के आवासीय क्षेत्र को पार करता है वह अलहा मोआना शॉपिंग सेंटर में यात्रा खत्म करने के लिए कहला और वाइकिकी को पार करेंगे।
  • छवि का शीर्षक वाइकिकी_767
    "मार्ग 22: विक्की": यह रेखा सागर जीवन पार्क से शुरू होती है और महासागर को हनुमा बे में स्कर्ट करती है वे विक्की के लिए अपनी यात्रा को समाप्त करने के लिए फिर कहला के पास जाएंगे अला मोना वापस जाने के लिए, आपको शॉपिंग सेंटर की दिशा में हवाई अड्डे के शटल सहित, बसों में से एक को बोर्ड पर लाना होगा।
  • टिप्स

    • आप $ 20 (लगभग 16 €) के लिए एक 4-दिवसीय पास खरीद सकते हैं, जिससे आप 4 दिनों के लिए सभी बसों पर असीमित पहुंच सकेंगे। अगर आप कुछ दिनों के लिए होनोलुलु में रहने की योजना बनाते हैं, तो न केवल आप पैसे बचा पाएंगे, लेकिन हर बार जब आप एक बस में बैठेंगे तो आपको टिकट की सटीक कीमत चुकानी पड़ेगी। यह इस तरह से एक मार्ग के लिए एक अच्छा लाभ है, जैसा कि आप बसों को टिकट के बारे में चिंता किए बिना जितनी बार चाहें, बसों पर और बंद कर सकते हैं
    • अगर सब ठीक हो जाता है और आप प्रत्येक टिकट की वैधता का सम्मान कर सकते हैं, तो पूरी यात्रा के लिए प्रति व्यक्ति $ 6 (लगभग 4.50), या $ 8 (लगभग € 6.20) टिकट अगर टिकट आला मोआना में खरीदा कानाहो तक पहुंचने से पहले समाप्त हो जाएगी
    • यदि आपके पास समय या धन की समस्या नहीं है, तो उन सभी क्षेत्रों और शहरों का पता लगाने का अवसर लें जहां आप बंद हो जाएंगे। सामान्य फास्ट फूड रेस्तरां में शरण लेने के बजाय कुछ स्थानीय भोजन की कोशिश करने का यह एक अच्छा अवसर है।
    • एक संचयी टिकट के लिए पूछना याद रखें, तो आपको अगले बस पर किराये का भुगतान करना पड़ता है। संचयी टिकट केवल एक बार इस्तेमाल किया जा सकता है और इस पर प्रदर्शित अवधि के लिए वैध होगा। आम तौर पर कुल अवधि दो और आधा घंटे होती है, लेकिन कुछ संचयी टिकट 3 या 4 घंटे के लिए भी वैध होते हैं।
    • यदि आप कहीं भी द्वीप पर हैं और Ala Moana / Waikiki क्षेत्र में वापस जाना चाहते हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • कछुए बे से, लाइन की प्रतीक्षा करें "55: कानेहो / सर्कल आइल" (जो, कुछ बिंदु पर, लाइन नंबर बदल जाएगा और वापस आ जाएगा)।
    • यदि आप कछुए बे और कनोही के बीच में हैं, तो बस पर रहें। विंडवर्ड सिटी शॉपिंग सेंटर पर उतरना न हो: कोच हालीयुलु पर लौटने के लिए पाली हाईवे को पार करेगा
    • यदि आप लाइन 56 पर हैं, तो बस पर रहें। आप अल मोना वापस लौट आएंगे

    चेतावनी

    • याद रखें कि TheBus लाइनों पर खाने और पीने का निषिद्ध है यदि आपके पास भोजन या पीना है, तो आपको निर्देशों का पालन करके उसे रखना चाहिए। आप अपने साथ कॉफ़ी कार्टन ग्लास ले सकते हैं, लेकिन डिब्बे एक बंद बैग में संग्रहीत किया जाना चाहिए। बस पर खाने से बचें: पहले स्टॉप की प्रतीक्षा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com