कैसे पास के कुत्ते की भौंकने बंद करो

क्या पड़ोसी के कुत्ते को आप सारी रात जागते रहेंगे? यह कुछ करने का समय है शोर को रोकने का तेज़ तरीका व्यक्तिगत रूप से पड़ोसी से बात करना और समस्या का हल ढूंढना है। यदि आपको परिणाम न मिलें, तो मामले की देखभाल करने के लिए पुलिस को फोन करें। इस बीच, एक कुत्ते सीटी या कुत्ते को आरामदायक महसूस करने में मदद करने के लिए एक अन्य तकनीक का उपयोग करने का प्रयास करें।

कदम

विधि 1

पड़ोसी से बात करें
रुकें एक पड़ोसी`s Dog from Barking Step 1
1
अपने पड़ोसी से बात करें बहुत से लोग तुरंत समस्या के बारे में नागरिक चर्चा में संलग्न होने के बजाय कठोर उपायों पर स्विच करते हैं। जब तक आप उसके साथ बुरे शब्दों में नहीं हैं, समस्या का समाधान करने का सबसे अच्छा तरीका एक शांतिपूर्ण टकराव है अगली बार जब आप उसे बगीचे में देखते हैं, या किसी मीटिंग को शेड्यूल करने के लिए उसे एक टिकट लिखते हैं तो आप अपने पड़ोसी से संपर्क कर सकते हैं।
  • इस बिंदु पर, आपकी टोन मित्रतापूर्ण, विनम्र लेकिन फर्म होने चाहिए। कानूनी कार्रवाई की धमकी न दें - आप इसे बाद में कर सकते हैं, अब मामले को नागरिक स्तर पर रखें
  • इस संभावना पर विचार करें कि पड़ोसी इस समस्या से अवगत नहीं हैं इन शब्दों के साथ हमसे संपर्क करने की कोशिश करें: "नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता था कि जब रात में छाती होती है तो हम फ़िड्स को सुनते हैं, खासकर क्योंकि हमारे बेडरूम आपके बगीचे को नजरअंदाज करते हैं"।
  • समझाओ कि भौंकने से आप सोने की अनुमति नहीं देते हैं, कि आप काम पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हैं और इसी तरह, और आप समाधान ढूंढना चाहते हैं।
  • आपको सुनने के लिए और उपाय करने के उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद। अधिकांश सिविल पड़ोसियों ने आपको तुरंत व्यवस्थित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी होगी
  • रुकें एक पड़ोसी`s Dog from Barking Step 5
    2
    उपयुक्त सुझाव सुझाएं शायद आपका पड़ोसी पूरी तरह से इस समस्या से अवगत है, लेकिन पता नहीं कैसे भौंकने से कुत्ते को रोकें. अगर आपको पूरा यकीन है कि समस्या क्या हो सकती है, सलाह देने में कुछ भी गलत नहीं है यह विशेष रूप से प्रभावी है यदि आपके पास कुत्ते भी हैं: आप समझ सकते हैं कि किसी जानवर को चुप्पी करने में कितना मुश्किल है। यहां कुछ समस्याएं हैं जिन पर आप विचार कर सकते हैं:
  • खुली हवा में कुत्तों को आमतौर पर बोरियूम कहा जाता है- यह विशेष रूप से बहुत ही गतिशील नस्लों जैसे कि जर्मन शेफर्ड, टेरियर्स (पिट बुल सहित) और डोबर्मन और रोट्वीलर जैसी वॉचडॉग्स के लिए वास्तव में सच है। अधिक शारीरिक गतिविधि का सुझाव देने की कोशिश करें
  • कुछ नमूनों को विशेष रूप से घबराहट और उत्तेजनात्मक और छाल की वजह से कुछ भी चलता है इस मामले में आज्ञाकारिता के लिए एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम उपयोगी हो सकता है पड़ोसी को कुत्ते के स्कूलों के नाम को अच्छी प्रतिष्ठा के साथ देने का प्रयास करें
  • कुत्तों की छाल तब भी होती है जब यह बहुत ठंडा या बहुत गर्म होता है बहुत से लोग गलत धारणा में रहते हैं कि कुत्तों का फर उन्हें गर्म रखने में सक्षम है, जब भी तापमान शून्य से नीचे है - यह सच नहीं है, जब तक कि यह एक कर्कश नहीं है। यदि आपने कुत्ते से ठंडा या कंपकंपी को गर्मी के कारण दिन में देखा है, तो पड़ोसी को सूचित करें कि कुत्ते की छाल क्योंकि वह मौसम के साथ सहज महसूस नहीं करता है।
  • छवि शीर्षक 10 9 8,88 3
    3
    एक ठोस समाधान तक पहुंचने के लिए चर्चा करने का प्रयास करें पड़ोसी के कुत्ते की भौंकने को रोकने के लिए इंतजार करने के बजाय, आपके लिए एक व्यावहारिक और व्यावहारिक समाधान पर सहमत हुए दोनों के लिए यह अधिक सहायक हो सकता है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आप अपनी विशिष्ट स्थिति के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं:
  • अपने पड़ोसी से पूछें अगर वह कुत्ते को घर पर कुछ घंटों के लिए रखता है, उदाहरण के लिए 22:00 से 7:00 बजे तक
  • यदि कुत्ता दिन के दौरान भौंकने से परेशान हो जाता है क्योंकि यह बाहर अकेला छोड़ दिया जाता है, उसके मालिक से पूछिए कि वह एक कुत्र्याल या छोटे से घर पर माउंट करे जहां पशु शरण ले सकते हैं। उस तिथि की भी चर्चा करना याद रखें जिसके द्वारा कुत्ते को स्थापित किया जाना चाहिए।
  • यदि जानवर की व्यवहार संबंधी समस्याएं हैं और आपका पड़ोसी इससे सहमत हैं कि उन्हें हल किया जाना चाहिए, तो उसके साथ एक आज्ञाकारिता पाठ्यक्रम में कुत्ते को नामांकन करने की तारीख तय करें।
  • रुकें एक पड़ोसी`s Dog from Barking Step 4
    4
    पड़ोस के बाकी हिस्सों के साथ चर्चा करें यदि कुत्ते के मालिक आपकी आवश्यकताओं की उपेक्षा करते हैं और आपके विनम्र अनुरोधों के बाद भी परिवर्तन नहीं करते हैं, तो अन्य पड़ोसियों को शामिल करने में मददगार हो सकता है। उन लोगों से बात करें, जिनके पास रहने वाले लोगों से बात करें कि क्या वे भी कुत्ते के कारण सो नहीं सकते हैं। यदि समस्या केवल आपकी नहीं है, तो आप एक समूह के रूप में फिर से मालिक से बात कर सकते हैं और इस बिंदु पर आपको गंभीरता से लेना चाहिए
  • यदि आप अन्य पड़ोसियों के साथ समूह बनाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो उन्हें कुत्ते के मालिक के साथ अलग-अलग बोलने के लिए कहें इस तरह वह धमकी और धमकी महसूस करने में सक्षम नहीं होगा।
  • संपूर्ण पड़ोस के लिए एक साथ एक अच्छा समाधान खोजने के लिए एक साथ आने के लिए होगा जो किसी को प्रतिबंधित नहीं करता है हालांकि, अगर कुत्ते के मालिक अपने कारणों की सुनना नहीं चाहते हैं और भौंकना जारी नहीं है, तो आपको दृष्टिकोण को बदलना होगा और अधिकारियों को शामिल करना होगा।
  • विधि 2

    पुलिस बलों से संपर्क करें
    छवि शीर्षक 10 9 8,88 5
    1
    सार्वजनिक शांति पर अपनी नगर पालिका के नियमों पर अनुसंधान करना, खासकर भौंकने पर। अपने शहर की वेबसाइट की जांच करें या कुत्तों के बारे में क़ानून, कोड और नियम पढ़ें। वहाँ "अनुशंसित" पालतू जानवरों के लिए एक अध्यादेश हो सकता है या रात में लगातार भौंकने वाला हो सकता है- कई स्थानों पर शोर और / या कुत्तों के लिए विशिष्ट नियम और विनियम हैं। ऐसे कानून भी हो सकते हैं जो पड़ोस अनुरोधों को अनदेखा करने वाले स्वामियों को सज़ा देता है।
    • अक्सर शांति के न्यायाधीश या कोंडोमिनियम के प्रशासक कुत्तों के कब्जे के बारे में एक संक्षिप्त नियम जारी करते हैं, क्योंकि यह एक बहुत ही सामान्य शिकायत है यह देखने के लिए जांच करें कि क्या आपके पड़ोस में कोई उदाहरण है।
    • अपने शोध के परिणामों के बारे में जानवर के मालिक को सूचित करने के लिए, यह जानना जरूरी है कि अधिकारियों के हस्तक्षेप करने से पहले उन्हें दूसरा मौका दें। यदि आप काफी आश्वस्त हैं कि यह वैसे भी काम नहीं करेगा, तो अगले चरण पर सीधे जाएं।
  • छवि शीर्षक 10 9 8,88 6
    2
    स्थिति की रिपोर्ट करने के लिए सक्षम प्राधिकारी को कॉल करें पालतुओं द्वारा निर्मित परेशान शोर के लिए जिम्मेदार नगरपालिका / प्रांतीय / क्षेत्रीय कार्यालय खोजें, ताकि आप एक नियमित शिकायत दर्ज कर सकें। अधिकारी कुत्ते के मालिक से बात करेंगे और स्थिति ठीक कर देंगे। आम तौर पर आपको उनके हस्तक्षेप के परिणामों के बारे में सूचित किया जाएगा। यदि कुछ भी परिवर्तन नहीं होता है, तो कुछ समय बाद फिर से कार्यालय बुलाओ।
  • पूछें कि क्या यह संभव है कि शिकायत बनी हुई है कुछ मामलों में यह समस्या नहीं हो सकती है, खासकर अगर यह स्पष्ट हो जाता है कि आप कानून प्रवर्तन के हस्तक्षेप का अनुरोध कैसे करते थे, क्योंकि आपने कुत्ते के स्वामी से बार-बार चर्चा की है। हालांकि, यदि अन्य पड़ोसी जानवरों से नाराज हैं, तो नाम न छापने से प्रतिशोध हो सकता है।
  • कुछ नगर पालिकाओं में गुमनामी पूरी तरह से स्वीकार कर ली जाती है, जबकि अन्य में यह आवश्यक है कि शिकायत नाम, उपनाम और पता के साथ हो, भले ही यह डेटा कुत्ते के मालिक को प्रेषित न हो। जांचें कि क्या शिकायत अज्ञात हो जाएगी या इसे जारी करने से पहले नहीं।
  • छवि शीर्षक 10 9 8,88 7
    3



    पशु संरक्षण को बुलाओ अगर आपको डर है कि भौंकने लापरवाही या अन्य प्रकार के बीमार उपचार का परिणाम है, तो पशु सुरक्षा या एएसएल क्षमता का आह्वान करें। यदि आप जानवरों के दुरुपयोग के स्पष्ट संकेतों को देखते हैं, तो यह मालिक से जब्त कर लिया जाएगा, भले ही ज्यादातर मामलों में पशु कल्याण अधिकारी कुत्ते को दूर नहीं ले जाएंगे। इसके विपरीत, वे एक समाधान खोजने का प्रयास करेंगे और मास्टर को यह कैसे ध्यान रखना चाहिए, यह शिक्षित करने का प्रयास करेंगे।
  • यदि कुत्ते को बाहर छोड़ दिया जाता है, जब यह बहुत गर्म या बहुत ठंडा होता है, तो यह पशु संरक्षण को कॉल करने का एक अच्छा कारण है।
  • यदि पशु कुपोषित या निर्जलित दिखाई देता है, पशु संरक्षण को कॉल करें
  • छवि शीर्षक 10 9 8 8 8 8
    4
    दूसरे पड़ोसियों से एक ही शिकायत को भरने के लिए कहें। यदि अधिकारियों को एक ही कुत्ते के स्वामी के बारे में अधिक शिकायतें प्राप्त होती हैं, तो उन्हें तेजी से कार्य करने के लिए प्रेरित किया जाएगा ये ऐसे मामले हैं जिनमें संख्याएं एक वजन हैं, इसलिए समस्या का समाधान करने के लिए जितनी संभव हो उतनी लोगों को एक साथ लाने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक 10 9 8 8 8 9
    5
    सिविल कोर्ट में पशु के मालिक के लिए दावा करें। कुछ जिद्दी मालिक अपने पालतू जानवरों को चुप्पी देने के लिए कुछ नहीं करते, यहां तक ​​कि अधिकारियों के बीच हस्तक्षेप होने के बाद भी। यदि कोई अन्य समाधान नहीं है, तो इस व्यक्ति को नागरिक मुकदमा के साथ न्यायालय में ले जाइए। आपका लक्ष्य यह घोषित करना होगा कि कुत्ते की निरंतर भौंकिंग आपको अपने घर का आनंद लेने से रोकता है और आपको नींद से वंचित करता है। यदि आप इस मामले को जीतने के लिए थे, तो कुत्ते के मालिक को आपको एक निश्चित राशि का भुगतान करना चाहिए। कारण तैयार करें:
  • पड़ोसी के साथ एक समझौता करने का प्रयास करें, ताकि आप न्यायाधीश को दिखा सकें कि उसने हर संभव प्रयास किया है
  • तय करना मुआवजे के लिए पूछना कितना है एक वकील आपको नुकसान का मुद्रीकरण करने में सहायता कर पाएगा।
  • गवाहों और अन्य साक्ष्य प्राप्त करें, जैसे फोटो और रिकॉर्डिंग
  • विधि 3

    कुत्तों के लिए सीटी का प्रयोग करें और अन्य समाधानों का प्रयास करें
    रुकें एक पड़ोसी`s Dog from Barking Step 8
    1
    एक मूक कुत्ते सीटी का प्रयोग करें इस उपकरण की प्रभावशीलता पर कई जगह परस्पर विरोधी समीक्षाएं मौजूद हैं। एक चुप कुत्ते सीटी एक आवाज का उत्सर्जन करती है जो मनुष्य सुन नहीं सकते हैं, लेकिन कुत्ते करते हैं, इसलिए आपके पड़ोसियों को यह भी नहीं पता होगा कि आप इसे प्रयोग कर रहे हैं। हर बार कुत्ते की छाल, तुम सीटी कई प्रयासों की आवश्यकता होगी, लेकिन अंत में, कुत्ते को झुंड के साथ झुकाव, सीटी की आवाज़ की आवाज़ से जोड़ना होगा और ऐसा करने से रोकना होगा
  • छवि शीर्षक 10 9 8,88 11
    2
    एक अल्ट्रासाउंड प्रशिक्षण प्रणाली का प्रयास करें यह अधिक उन्नत तकनीक का उपयोग करता है, लेकिन सीटी के समान सिद्धांत पर आधारित है। इसके अलावा, परिणाम प्राप्त नहीं हुए हैं: ऐसा लगता है कि यह दूसरों की तुलना में कुछ प्रकार के कुत्ते के साथ बेहतर काम करता है। यदि आपको नहीं पता कि किसके लिए वोट करना है, तो इस उपकरण की कीमत (सस्ते नहीं) में निवेश करने के लायक है और इसे एक कोशिश दें
  • छवि शीर्षक 10 9 8,88 12
    3
    कुत्ते की दृष्टि को रोकें यदि हर बार जब वह एक आंदोलन को देखता है, तो वह सुनिश्चित नहीं कर सकता कि वह उन्हें अनुभव नहीं कर सकता। बाड़ Infittisci और उन क्षेत्रों में जहां कुत्ते dell`attività- देख सकते हैं अगर यह आपके बिल्लियों या रात में बगीचे में चल अन्य पालतू जानवरों की उपस्थिति से सक्रिय है बंद करते हैं, इस चाल काम करना चाहिए।
  • कुत्ते के दृष्टिकोण से चीजों को देखने की कोशिश करें, जब वह बाहर हो। यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप खरगोश, गिलहरी, एक और कुत्ते की तरह कुछ भी भौंक कर रहे हैं, जो इसे उत्तेजित कर सकता है एक बार जब आप प्रोत्साहन को पहचान लेते हैं, तो इसे कम करने का एक तरीका ढूंढें
  • टिप्स

    • यदि आपका पड़ोसी एक किरायेदार है, तो मकान मालिक से संपर्क करें

    चेतावनी

    • किसी भी कारण से जानवर को चोट या हानि न करें, यह एक ऐसा व्यवहार है जो कानून का उल्लंघन करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com