अपनी प्रेमिका में एक प्रेमिका को कैसे चालू करें

अचानक, एक दिन आप अपने आप को अपने दोस्त की तरफ से कुछ ज्यादा प्यार करते हैं। उसे आकर्षित करने के लिए डिस्कवर, चाहते हैं फ़्लर्ट

, अपने जीवन का रोमांटिक हिस्सा बनना चाहते थे यह एक कठिन स्थिति है क्योंकि आपको यह समझना होगा कि आपकी दोस्ती के साथ समझौता किए बिना ऐसा कैसे करना चाहिए। लेकिन अगर आप अपने कार्ड को सही बजाते हैं, तो आप अपने दोस्त को फ्लैश में फ्लैश में बदल सकते हैं। यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

स्थिति की व्याख्या करें
एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 1 में बदलें
1
यह जानने का प्रयास करें कि आपकी भावनाएं आपके बारे में क्या हैं आपकी अचानक खोज उस चीज़ से बहुत दूर हो सकती है जो आप अपने लिए महसूस करते हैं। आखिरकार, कल आप दोस्त थे, जबकि आज, आप में से कम से कम एक ने एक नए क्षेत्र में गड़बड़ी की है। क्या उसने आपको संकेत दिए हैं कि आपको प्लैटिक दोस्ती से कुछ और में रुचि हो सकती है? क्या आपने कभी भी छेड़छाड़ या हर समय तुम्हारे पास रहने की इच्छाओं को देखा है? या एक ही दोस्ताना, देखभाल और स्नेही तरीके से व्यवहार करता है ... लेकिन एक अच्छे दोस्त के रूप में करना होगा इन बातों को ध्यान में रखते हुए आप स्थिति की बेहतर समझ प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं।
  • देखें कि वह कैसे बात करता है जब वह आपसे बात करता है क्या यह हमेशा की तरह ही होता है या क्या यह अधिक शर्मीली दिखता है? यदि हां, तो वह परेशान हो सकती है क्योंकि वह आपसे कुछ और चाहती है
  • किसी भी मामले में, यदि यह बिल्कुल उसी तरह से व्यवहार नहीं करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास खुद के लिए भावनाएं नहीं हैं। आगे बढ़ने से पहले अपनी भावनाओं को मापने की कोशिश करना उपयोगी है।
  • सबसे पहले उसने आरामदायक महसूस किया जब उसने आपको उन लोगों के बारे में बताया जो उन्होंने पसंद किया था, लेकिन हाल ही में उसने ऐसा करना बंद कर दिया था? यह संकेत दे सकता है कि आपके लिए यह भावनाएं हैं
  • एक प्रेमिका चरण 2 में एक लड़की के मित्र को चालू शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने दोस्तों की राय से पूछें आप अपने पसंदीदा मित्र से मिलने के विचार से इतने उत्साहित हो सकते हैं कि आप उसके संकेतों को सही ढंग से नहीं पढ़ पाएंगे। यदि आपके पास भरोसेमंद दोस्त हैं जो आपके साथ दो बाहर जाते हैं और स्थिति का निष्पक्ष मूल्यांकन कर सकते हैं, तो उनसे पूछें कि वे क्या सोचते हैं और अगर आपके लिए कोई अच्छी बाधाएं हैं तो डर नहींें। एक सच्चा दोस्त आपको एक ईमानदार राय देगा और यदि आपको यह पसंद है या यदि वह आपको केवल मित्र के रूप में देखता है तो उसे समझने में सक्षम होगा।
  • बेशक, आपके मित्र केवल आपको बता सकते हैं कि आप क्या सुनना चाहते हैं। लेकिन अगर आपको एक ईमानदार दोस्त मिल जाए जो आपको एक ईमानदार राय देता है, तो आप भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं।
  • इसका यह अर्थ यह नहीं है कि आपके मित्र स्थिति को बेहतर ढंग से पढ़ने में समर्थ हैं। वे आपके छापों की पुष्टि कर सकते हैं या यह बता सकते हैं कि लड़की वास्तव में किसी और को पसंद करती है।
  • एक प्रेमिका चरण 3 में एक लड़की को चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    दोस्त बनने से बचें स्पष्ट हो जाओ समस्या अक्सर आम तौर पर दोस्त बनने पर होती है। दोस्ती में दया एक प्रशंसनीय गुण है, लेकिन जब यह जुनून और प्यार की बात आती है तो उसे दूसरे स्थान पर ले जाता है। इश्कबाज और इश्कबाज के बजाय प्यारा काम करना आपको यह इंप्रेशन देगा कि आप एक महान दोस्त हैं, लेकिन एक महान प्रेमी नहीं। यदि आप परिवर्तन नहीं करते हैं, तो आप दोस्ती के इस बंधु में शेष जोखिम उठाते हैं। आपको क्या करना है? आपको वास्तव में अधिक इश्कबाज करने की आवश्यकता है और अगर आपको लगता है कि आप इसमें अच्छे नहीं हैं, तो चिंता न करें: इसे और कुछ खेलना और मजेदार होना चाहिए।
  • उसे अपने दोस्त की तरह व्यवहार न करें, शायद आपको उसके बारे में प्यार करता है सुनिश्चित करें कि वह आपको कुछ और के रूप में देखता है
  • एक प्रेमिका चरण 4 में एक लड़की को चालू करें शीर्षक वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है। अपने आप को घोषित करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक मित्र को अपने साथ बाहर जाने के लिए कहने के परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। यदि यह आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपका सबसे अच्छा दोस्त है, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपकी भावनाएं वास्तविक हैं और वह डुबकी लेने के लिए तैयार है और जोखिम के साथ आपकी दोस्ती को आपके साथ बाहर जाने के लिए तैयार है। अंत में, आपकी मैत्री आपके रोमांटिक रिश्ते से ज्यादा महत्वपूर्ण हो सकती है।
  • सच्चाई यह है कि अधिकांश रिश्तों का नतीजा नहीं होता है और यदि आप छोड़ दें तो आप अपनी पुरानी दोस्ती नहीं लौट पाएंगे। हालांकि, अगर आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करते हैं और उसके साथ एक भविष्य देखते हैं, तो आपको कोशिश करनी चाहिए।
  • भाग 2

    एक प्रेमी के रूप में उन्हें अपनी क्षमता दिखाएं
    एक प्रेमिका में कदम एक लड़की दोस्त शीर्षक शीर्षक छवि 5
    1
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना सुनिश्चित करें कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखें यदि आपने अपनी उपस्थिति में अपनी उपस्थिति के बारे में कभी ध्यान नहीं दिया है, तो यह एक स्पष्ट संकेत होगा कि आप चीजों को बदलना चाहते हैं। आप ऐसा कुछ भी नहीं खोएंगे और आप शायद अपने आत्मसम्मान में वृद्धि करेंगे। आपको अचानक अपने बाल में एक टन जेल नहीं लगाया जाना चाहिए या जब आप बाहर निकलते हैं तो सूट पहनना चाहिए। आपको केवल अपने आप को और अधिक ध्यान देने की कोशिश करनी चाहिए और उसे समझना चाहिए कि आप उसे एक अलग प्रकाश में देखना शुरू करते हैं।
    • जब आप उसके साथ होते हैं तो अच्छी तरह से तैयार करने की कोशिश करें, सुनिश्चित करें कि आप एक शॉवर लेते हैं, दाढ़ी करते हैं, और हमेशा आपके सर्वश्रेष्ठ में रहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी तरह ड्रेसिंग या आफ़्टरशेव के साथ अतिशयोक्ति इस अवसर के अनुसार पोशाक और हमेशा ध्यान रखें कि "स्नान" कोलोन में यह निश्चित रूप से आकर्षक नहीं है, बल्कि इसके विपरीत - याद है, जितना कम आप इसे डालते हैं, उतना ही बेहतर है। यदि आप अच्छे दिखते हैं, तो आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा। इसके अलावा, अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना उनको दिखाने का एक तरीका है कि आप अपने बारे में परवाह करते हैं
  • एक प्रेमिका चरण 6 में एक लड़की को चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    चंचलता बढ़ जाती है हालांकि आपके पास पहले से मज़ेदार रिश्ते हो सकते हैं, हास्य आपके दिल को जीतने का तरीका हो सकता है। अधिक चुटकुले बनाने की कोशिश करो और अपनी उपस्थिति में मजाक कर। उसे अजीब बातें बताएं और उसे देखने में मदद करें कि आप उस तरह के आदमी हैं जो जीवन के विनोदी और मजेदार पक्ष की सराहना करते हैं। एक कामुक तरीके से उसे देखो और फिर जब वह बहुत गंभीरता से प्रतिक्रिया करता है मुस्कान
  • अपने रिश्ते को वास्तविक जीवन में या कल्पना में जानने वाले मज़ेदार लोगों के साथ तुलना करने के तरीके ढूंढें इससे भी बेहतर होगा कि ये लोग रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं कॉमेडी द्वारा एकजुट मशहूर जोड़ों के कुछ उदाहरण: सैंड्रा मोंन्डईनी और राइमोन्डो विएनेलो, डारियो फो और फ्रांका रैम
  • कुछ मामलों में गुदगुदी काम कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें। अगर ऐसा लगता है कि आप उसे छूने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप मर चुके हैं इसके अलावा, सभी लड़कियों की सराहना नहीं है। वह अपनी प्रतिक्रियाओं के आधार पर इस पद्धति की प्रभावशीलता का न्याय करता है और अगर वह उसे पसंद करता है तो भी अतिरंजित नहीं होता। इसके जवाब में गुदगुदी होने के लिए तैयार रहें।
  • इसे बहुत हल्का ढंग से लेना चंचल होना और उसके साथ थोड़ा इश्कबाज होने का एक शानदार तरीका है। सावधान रहें, फिर भी, गलती से इसे अपमानित न करें।
  • एक प्रेमिका चरण 7 में एक लड़की को चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    शारीरिक संपर्क बढ़ता है आप पहले से ही एक दूसरे के साथ काफी स्नेही हो सकते हैं। अब, हालांकि, यह एक प्रकार के संपर्क पर आगे बढ़ने का समय है जिसे बिना किसी उत्तेजना के रूप में माना जा सकता है, उदाहरण के लिए, जब भी आप मिलते हैं, कम से कम तीन बार इसे स्पर्श करने का प्रयास करें। इसे दो से तीन सेकंड तक स्पर्श न करें (सिग्नल को अनजाने में रिकॉर्ड करने के लिए पर्याप्त) और इसे केवल उन बिंदुओं पर स्पर्श करें जो आपके हाथों, कंधे या गर्दन जैसे असुविधाजनक नहीं बना पाएंगे
  • अपने भोजन को उसके साथ साझा करें जब आप एक साथ खाना खाते हैं या नाश्ते खाना साझा करना एक अंतरंग कार्य है और करीब होने की संभावना बढ़ा सकते हैं।
  • हग भी अच्छे हैं वे आपको मित्रता व्यक्त करने में मदद करते हैं, लेकिन वे अंतरंगता का एक निश्चित वातावरण बनाने में भी मदद करते हैं जो इसे कुछ और करने में मदद कर सकता है।
  • एक प्रेमिका चरण 8 में एक लड़की मित्र को बदलकर शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को उपयोगी बनाएं उसके लिए चीजें करें और उसकी सहायता करें जब भी आप कर सकते हैं यह साधारण काम से होमवर्क करने के लिए या प्रश्न के लिए तैयार करने के लिए उसे हाथ देकर कुछ भी हो सकता है। आपकी मदद से उसे समझना होगा कि आप उसके लिए परवाह करते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि, होने से बचने के लिए "कभी" उपलब्ध है ... उसे आपके लिए अच्छी चीजें भी करनी चाहिए
  • अपने आप को उपयोगी बनाने और इसका मतलब यह नहीं है कि वह सिर या श्रेष्ठता के साथ बर्ताव करता है। अगर वह खुद से कुछ कर सकती है, तो यह सुझाव देने के बजाय खुले तौर पर बधाई देता है कि आप बेहतर कर सकते हैं। अहंकार से कहीं ज्यादा कोई रोमांटिक दिलचस्पी नहीं निकालता है।
  • एक प्रेमिका के कदम 9 में एक महिला मित्र को शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनो वह क्या सावधानी से कहते हैं मत बैठो और सुनने के लिए नाटक करें। जब कोई उन्हें सुनता है और उन्हें वास्तव में समझने की कोशिश करता है तो लड़कियां उससे प्यार करती हैं इसके अलावा, सुनना आपको भावी रिश्ते की स्थिति में और अपने वर्तमान मित्रता को मजबूत करने के लिए बेहतर व्यवहार करने की अनुमति देगा। प्रदर्शित करें कि आप एक महान व्यक्ति को एक सज्जन की तरह अभिनय कर सकते हैं।
  • जब वह आपसे बात करता है, आँख से संपर्क करें और अपने सेल फोन को हटा दें, किसी भी अन्य विकर्षण से बचें प्रदर्शित करें कि आप वास्तव में प्रत्येक शब्द के बारे में ध्यान रखते हैं जो कहते हैं।
  • इसे बाधित करने से बचें रुको जब तक वह सब कुछ वह व्यक्त करना चाहता है बताने के लिए समाप्त हो गया है
  • एक प्रेमिका में कदम एक लड़की मित्र शीर्षक शीर्षक छवि 10 कदम
    6
    दिल से आपके बारे में सभी विवरण याद रखें याद करने के लिए महत्वपूर्ण बातें उसके जन्मदिन, भाई-बहन, फोन नंबर, पसंदीदा भोजन, पसंदीदा रंग, शौक, महत्वाकांक्षाएं और उन सभी चीजें हैं जो उसने पहले ही आपको बताई हैं अगर आपको कोई अच्छी याददाश्त नहीं है तो इन महत्वपूर्ण विवरणों को लिखें - यह आपसे बात करने से पहले अपनी याददाश्त को ताज़ा करने में मदद कर सकता है
  • भाग 3

    उन्हें समझें कि आप पसंद करते हैं
    एक प्रेमिका चरण 11 में एक लड़की को चालू करें
    1



    पार्टियों को आमंत्रित करें यदि आप दोनों नृत्य करना पसंद करते हैं और पार्टियों में जाते हैं, तो उन्हें उनके संरक्षक बनने की पेशकश करें। यह उससे आश्वस्त हो सकता है कि उसके पास किसी के साथ एक पार्टी में भाग लेने के लिए, जबकि पार्टी के वायुमंडल और आप हवा में साँस लेने वाले उत्साह से आपका कारण हो सकता है।
  • एक प्रेमिका चरण 12 में एक लड़की मित्र को बदलें शीर्षक वाला चित्र
    2
    दूरी को छोटा करें अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें जब आप संकेत प्राप्त करते हैं कि उसे रूचि है अपने कंधों की तरफ झुकाएं, उसके प्रति झुकाव करें, हमेशा उसका सामना करें और उसे अक्सर स्पर्श करें फिर, गले अपने पक्ष में हैं
  • सावधान रहें कि उन पर न गिरें या कसने के लिए कड़ा करो।
  • दबाव पैर बनाओ. आप इसे केवल तभी कर सकते हैं जब आप सुनिश्चित हों कि उसे संदेश प्राप्त हुआ है और आपके प्रेम के इरादों को बदलना शुरू किया गया है। अगर सही समय पर किया जाए तो यह मजेदार हो सकता है
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 13 में बदलें
    3
    सुनिश्चित करें कि आप अपनी उपस्थिति चाहते हैं उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत न करें इसके बजाय, बहुत कुछ खर्च करें, कुछ समय के लिए कुछ नहीं, फिर और फिर जब आप इश्कबाज़ी कर सकते हैं जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो आपको अपने बारे में सोचने का अवसर मिलेगा। यदि आप हमेशा अपनी उपलब्धता पर भरोसा कर सकते हैं, तो आप कम उपस्थित रहना चाहते हैं।
  • जब वह दुख की बात है, तब से खुश रहती है जब उसके साथ अधिक समय व्यतीत करें। इससे आपकी उपस्थिति में खुशी को जोड़ने में आपकी मदद मिलेगी। अगर आप उसे अपनी प्रेमिका बना सकते हैं, तो उसे आवश्यक समर्थन देने के लिए समय होगा।
  • एक प्रेमिका के कदम 14 में एक लड़की मित्र को शीर्षक वाली छवि
    4
    Corteggiala. अधिक धीरे-धीरे इश्कबाज़ी करें, यदि आप उससे अच्छे संकेत प्राप्त करते हैं चीजों को अपना रास्ता ले लें उसे पता चले कि यह सिर्फ छेड़खानी के लिए नहीं है, लेकिन आप उसके प्रति सच्चे रोमांटिक भावनाओं से चले गए हैं।
  • एक प्रेमिका चरण 15 में एक लड़की को चालू करें शीर्षक वाली छवि
    5
    अगर वह दिलचस्पी है, तो ध्यान देने की कोशिश करें जैसा कि आप इसके करीब पहुंच सकते हैं, और शायद आपको लगता है कि यह आपके लिए कुछ प्रयास कर सकता है, नीचे दिए गए संकेतों पर ध्यान देने की कोशिश करें कि क्या आप वापस आ सकते हैं:
  • जब आप अपने साथ बाहर आते हैं तो तामचीनी का रंग बदलें इसका मतलब यह हो सकता है कि वह छोटी चीज़ों के साथ अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है।
  • ऊंचा उठना शुरू हो जाता है और नेकलाइन अधिक स्पष्ट हो जाते हैं। मूलतः, इसका मतलब है कि वह आपके लिए अलग तरह से दिखना शुरू कर रही है और वह चाहती है कि आप उसे एक और रोशनी में देखना शुरू कर दें: वह आपको बता रही है कि जब वह चाहती है तब सेक्सी हो सकती है।
  • वह आपको बार-बार देखता है;
  • उनका आंदोलन अधिक नाजुक हो गया;
  • उसकी आवाज़ की आवाज़ थोड़ी कम हो जाती है और धीरे-धीरे बोलती है;
  • थोड़ी `चुलबुला, लेकिन सिर्फ एक छोटी सी` शुरू करो
  • भाग 4

    उसे बाहर जाने के लिए कहो
    एक प्रेमिका चरण 16 में एक लड़की मित्र को बदलकर शीर्षक वाली छवि
    1
    यह एक छोटे से अधिक उद्यमशील होना शुरू होता है आप एक साथ चलना शुरू करते हैं, सिर्फ आप दोनों, सिनेमा या शॉपिंग पर। हो सकता है एक शाम आउटिंग जब बैठकें सुपर तारीफ और मुस्कान को संबोधित करती हैं, तो जैसे "वाह, आप सुंदर हैं" (सुनिश्चित करें कि चारों ओर कोई अविवेकी कान नहीं हैं)।
  • एक प्रेमिका चरण 17 में एक लड़की को चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उपयुक्त समय और जगह चुनें यदि आप उससे पूछना चाहते हैं, तो आपको उस जगह का चयन करना चाहिए जहां आपको कुछ गोपनीयता और एक पल होगा जब आपके मन में अन्य चीजें न हों। यदि आप अपना घोषणापत्र स्थगित नहीं करना चाहते हैं, तो शांति के एक क्षण की तलाश करें और सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छे मूड में हैं। उदाहरण के लिए, उसे गणित परीक्षा से पहले मत बताएं, अन्यथा वह भी विचलित हो जाएगा और आपको सुनने के लिए जोर देगा।
  • एक बार जब आप सही समय मिल जाए, उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करें। यदि आपके मित्र बहुत करीब हैं, तो आप चुपचाप बात करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक महिला मित्र को एक प्रेमिका चरण 18 में बदलें
    3
    समझाएं कि आपको इसे क्यों पसंद है सरल पर रखें कृपया कुछ तारीफ दें और उसे बताएं कि आप उसके साथ समय बिताना कितना पसंद करते हैं। उसे बताएं कि यह आपके लिए खास क्यों है और आप उस सभी चीज़ों पर ध्यान देते हैं जो यह अद्भुत बनाता है उन्हें बहुत शर्मिंदा न करें और बहुत भारी मत बनो। इसे विशेष महसूस करने में कुछ मिनट लगें
  • आप अपनी प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करने के लिए इस क्षण का लाभ भी उठा सकते हैं - यदि आपको असहज महसूस होता है या निकटतम निकास की तलाश है, तो आगे बढ़ें। लेकिन अगर आप खुश हैं और अधिक जानना चाहते हैं, तो आप भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं।
  • एक प्रेमिका चरण में एक लड़की मित्र को शीर्षक शीर्षक छवि
    4
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें बस उसे बताएं कि आप उसे मित्र के रूप में पसंद करते हैं, लेकिन आप अपने रिश्ते को गहरे स्तर तक लाने का आनंद लेते हैं। उसे पता है कि आपने इस पर परिलक्षित किया है और, जब मित्र होना महत्वपूर्ण है, तो आप अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने का जोखिम लेने को तैयार हैं। वह इस भावना से खुश होंगे कि आप उसे एक महान दोस्त मानते हैं और आप उससे कुछ और चाहते हैं।
  • उससे पूछो "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहेंगे?" या "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?"। आपको एक भाषण देने के लिए घंटों खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। जब आप उससे पूछते हैं, उसे आंखों में देखें और उसे दिखाएं कि आप ईमानदार हैं
  • या, जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपनी इश्कबाज लौट रहे हैं या ऐसा लगता है कि यह ब्याज लौटा रहा है, तो बहुत अधिक दृष्टिकोण और ऐसा कुछ बताएं "मुझे आपको कुछ कहना है मुझे लगता है कि आप सुंदर, अजीब, मीठा और ईमानदार हैं मैं हमारी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि अगर आपने भी मेरे लिए ऐसा ही महसूस किया है" - आपकी प्रतिक्रिया के लिए तैयार। आशा है कि वह मुस्कुराएंगे और हाँ कहेंगे।
  • ध्यान रखें कि विनम्रता के साथ आगे बढ़ना आवश्यक है, अन्यथा आप अपनी दोस्ती को बर्बाद कर सकते हैं सही समय की प्रतीक्षा करना जरूरी है, इसलिए अपना समय लें
  • एक प्रेमिका चरण 20 में एक लड़की मित्र को बदलें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो अपनी दोस्ती आपको खराब न करें। यदि आप अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं, तो शानदार! इसे गले लगाओ, जश्न मनाने और इसे बाहर ले जाओ। यदि वह ऐसा महसूस नहीं करता है, तो नाटक करने की कोशिश न करें याद रखें, थोड़े समय के रिश्ते में अपने आप को फेंक देने की बजाए एक स्थायी मैत्री चलाने के लिए हमेशा बेहतर होता है, जो आपके मुंह में कड़वा स्वाद छोड़ देगा और यह आपको मित्रों को वापस करने की अनुमति नहीं देगा। बेशक, आपको अपने घायल अहंकार को सुधारने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद, आप स्वाभाविक रूप से दोस्तों के साथ वापस लौट सकते हैं।
  • टिप्स

    • उसका बचाव लें इसे अन्य लोगों के सामने रखें यह आपको खुद का उत्कृष्ट और स्थायी प्रभाव देगा।
    • सम्मान और विश्वास करो! इन दो चीजों के बिना आपको उसके साथ कोई मौका नहीं मिलेगा, मैत्री में भी नहीं।
    • ईमानदार रहें और उसे विशेष महसूस करें
    • शर्मीली मत करो, क्योंकि वह भी हो सकती है
    • मैत्रीपूर्ण रहें और समय-समय पर उसकी सहायता करें
    • उसे अच्छा बनाओ और उसे कभी-कभी कॉल करें, लगभग एक हफ्ते में 2-3 बार। फिर कुछ दिनों के लिए कॉल करना रोकें फिर वह उसे फोन करना शुरू करता है या उसके संदेश भेजता है जल्दी या बाद में वे आपका ध्यान याद करेंगे और आपको बताएंगे। इसे ध्यान देना चाहता है।
    • आप उसे छेड़खानी के बाद पहली चाल बनाने की प्रतीक्षा कर सकते हैं इस मामले में आप उसकी भावनाओं को सुनिश्चित करेंगे।
    • उसे बताएं कि आप उसे उस भाषा में प्यार करते हैं जिसे वह नहीं जानते और फिर उसे समझाएं कि इसका क्या मतलब है।

    चेतावनी

    • जब आप इसे अधिक बार स्पर्श करना शुरू करते हैं, तो इसे ज़्यादा ज़्यादा न रखें। अपने आप को गैर-यौन, संक्षिप्त और प्रेमपूर्ण रूप से सीमित करने का नियम देखें कभी यौन उत्पीड़न में कभी अपराध नहीं किया गया
    • यदि आप शर्मीली हैं, तो आप और भी अधिक ध्यान देते हैं अपने विचारों को नज़रअंदाज़ करने के कारण उनके शर्म को गलत मत समझो। यदि आप कहते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है, तो इसका सम्मान करें।
    • यदि आपके पास यह धारणा है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो अपने आप को वापस खींचें आपको इसका पीछा करना बंद करना भी पड़ सकता है हमेशा अपने इरादों पर चर्चा करने और ईमानदार होने के लिए तैयार रहें।
    • दोस्ती को बर्बाद करने का जोखिम हमेशा होता है जब आप इसे रिश्ते में बदलने की कोशिश करते हैं। यह एक जोखिम है कि आपको प्राप्त होने वाले संकेतों के आधार पर मूल्यांकन करना होगा, आप जानते समय और रिश्ते की सफलता की वास्तविक संभावनाएं। अपनी सहजता को सुनो और महान देखभाल के साथ संकेतों का अध्ययन करें
    • सख्त अभिनय से बचें आप अपने इरादों को स्पष्ट कर देंगे और आप खुद के लिए अपने सम्मान को कम करेंगे।
    • रोमांटिक कुछ में एक महिला के साथ दोस्ती को बदलने के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि महिलाएं पुरुषों के साथ प्लेटोनिक दोस्ती की सराहना करते हैं, जो उन्हें बिना किसी न्याय का न्याय किए बिना पुरुष दुनिया के साथ टकराव की अनुमति देते हैं या कोई इसे का लाभ लेता है। यह उनके लिए एक झटका भी हो सकता है कि एक पुरुष मित्र कुछ महीने या पारस्परिक विश्वास के बाद चीजों को अगले स्तर तक ले जाना चाहता है। सावधानी से जाओ और सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में एक बदलाव है
    • ध्यान दें कुछ मामलों में आप तथाकथित में गिर सकता है "सोने की दोस्ती"। इसका अर्थ है रोमांटिक विकास के बिना, शेष मित्रों के बिना सामयिक यौन रिश्तों का होना। कुछ के लिए यह काम करता है, लेकिन दूसरों के लिए यह दर्दनाक हो सकता है, खासकर अगर उनमें से एक वास्तव में दूसरे के बारे में परवाह करता है। यह शोषण पर अतिक्रमण सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com