एक सगाई का तोहफा कैसे निकालना है

एक सगाई के टूटने, सभी सपने, उम्मीदें और भविष्य की परियोजनाओं के बाद, एक पल में बर्बाद हो जाने लगता है, यह कभी आसान नहीं होता है। आपके पास शायद अभी भी घर के आसपास कुछ शादी पत्रिकाएं हैं, आपकी शादी की पोशाक दोपहर में फांसी और पहले से ही दराज में हैं यह आलेख इस सदमे से उबरने और आगे देखने के तरीकों का सुझाव देगा, टूटने के बाद अपने जीवन का नियंत्रण पुनः प्राप्त करें। इस बार जब आप शादी के दौरान "हां" का उच्चारण नहीं कर सका, तो अपने लिए यह कहें और एक नई चुनौती स्वीकार करें। दुनिया जल्द ही आपके पैरों पर होगी।

कदम

एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
1
समझे कि, जिन कारणों से आपको भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ता है, आप एक योग्य व्यक्ति हैं जो खुश होने के योग्य हैं। जो भी कारण है, इसे भाग्य की इच्छा के रूप में लेना, बस एक अलग भविष्य का इंतजार कर रहा है, भले ही अब आप अपने सामने कोई रास्ता नहीं देख पाएंगे। आपका तरीका, हालांकि, आपके सामने है, ज़िंदगी आपको कई आश्चर्यों से बचाती है और इसके बाद भी एक नया प्यार भी होगा, जो आपको सही समय आने पर, जल्दी या बाद के दिनों में पता चलेगा। ऐसा मत सोचो कि आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढने में सक्षम नहीं होंगे जो आपके पूर्वजों की तरह "सुंदर और अच्छे" है आपको बेहतर मिलेगा, भले ही अब आप इससे सहमत नहीं हैं प्यार या सम्मान का अपमान न करें। यह दोनों के बीच संबंध थे जो काम नहीं करते थे, आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है।
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
    2
    यादें निकालें किसी भी चीज से छुटकारा जो आपको अपने पूर्व प्रेमी की याद दिलाता है यह सब कुछ निकालना महत्वपूर्ण है जो आपको उसके बारे में सोचता है, ताकि आप आगे बढ़ सकें और पृष्ठ को चालू कर सकें। किसी बॉक्स में ऑब्जेक्ट्स का सिस्टम, या उन्हें वापस लौटाएं या उन्हें सीधे फेंक दें यदि आप उन्हें अपने पूर्व में वापस देना चाहते हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति को किराये पर लेना चाहते हैं, अभी उनके साथ व्यवहार करना आपके लिए बहुत दर्दनाक है मजबूत हो
  • एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    अपनी भावनाओं को मुफ़्त लगाओ रो अगर आपको लगता है कि आपको यह करना है, तो कुछ दिनों के लिए अपने दर्द में बंद करो। यह जमीन पर लगने वाला सामान्य है, यह दूर करने का आसान अनुभव नहीं है। किसी भी तरह की सीमा तय कीजिए, जिसके अंत में आप भूल जाने और आगे बढ़ने के लिए ऊर्जा इकट्ठा करना शुरू कर देंगे। प्रत्येक छोर एक नई शुरुआत की ओर जाता है, यह एक ऐसा नियम है, जो जीवन, विश्व और ब्रह्मांड के नीचे है।
  • एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    दूसरों से संपर्क करें बहादुर रहें और उन सभी को सूचित करें जिन्हें आप शादी के लिए आमंत्रित करते हैं और जो अभी तक नहीं जानते हैं कि क्या हुआ। जितनी जल्दी आप इसे करते हैं, बेहतर है महत्वपूर्ण बात यह है कि मेहमानों को यह पता है कि वे अपनी योजना रद्द कर सकते हैं और यात्रा, कपड़े, होटल और उपहार के लिए अनावश्यक खर्चों से बच सकते हैं। यदि आप पहले से ही उपहार प्राप्त कर चुके हैं, तो उन्हें धन्यवाद कार्ड के साथ लौटें।
  • एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक वाला छवि चरण 5



    5
    आपसे प्यार करते लोगों के साथ समय व्यतीत करें। अपने दोस्तों के साथ घूमो, अपने परिवार के करीबी रहें और अपने दिमाग से जो कुछ हुआ है उसे हटा दें। अभी आपको उन लोगों की उपस्थिति की आवश्यकता है जो आपसे प्यार करते हैं, जो आपको समझते हैं और आपको मुस्कुराते हैं। आपको पता चल जाएगा कि किसी को भी आपके पास पता होना चाहिए जैसे कि अतीत में ऐसा अनुभव है अपने खोल में बंद न करें, खोलें और अपने प्रियजनों की कंपनी की तलाश करें, वे हमेशा आपको और आपके साथ साझा करने के लिए कुछ अच्छी सलाह देंगे, ताकि आप जल्दी में वापस आ सकें।
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
    6
    अपने हनीमून पर जाएं यहां तक ​​कि अगर आपने अभी तक अपना हनीमून बुक नहीं किया है, तो यह एक अच्छा विचार है कि आप अपने मित्र को छुट्टी के साथ आने के लिए कहें। एक ब्रेक लें और थोड़ी देर तक चले जाएं, कुछ अलग, रोमांचक और अद्वितीय अनुभवों की कोशिश करें यह आपको अच्छा कर देगा जब आप यात्रा करते हैं, तो आप को लाड़ प्यार और आराम देने के लिए याद रखें, उदाहरण के लिए गहने खरीदने या चॉकलेट आइसक्रीम के साथ भरने के लिए, यह आपकी हर इच्छा को पूरा करने का सही समय है
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें 7
    7
    अनुभव से जानें, माफ कर दो और बढ़ो। एक सगाई एक बंधन है जिसमें दो लोगों को शामिल किया गया है दो विषयों में से केवल एक को दोष मत करो अगर सब उस पर नालियों असंतोष के साथ रहती है, यह है कि बजाय संबंध कुछ समय के लिए काम नहीं करता है, लेकिन दोनों चेतावनी के संकेत नोटिस और सब कुछ के बावजूद जारी रखने के लिए नहीं की कोशिश की है की संभावना है। विश्लेषण करें कि क्या हुआ लेकिन हमेशा इसके बारे में सोचें। तथ्य की वास्तविकता को स्वीकार करें, चाहे आप जो कुछ भी बदल सकें, आप एक साथ होने के लिए नहीं थे, वह आपके लिए सही व्यक्ति नहीं है। सबक हम इस अनुभव से आकर्षित कर सकते हैं के मूल्य पहचान, अपने पूर्व माफ कर दो और उसे शुभकामना, दोषी नहीं लग रहा है और दूसरे व्यक्ति को दोष नहीं है।
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
    8
    सगाई की अंगूठी वापस लौटें यदि आपके पास एक था, तो यह निश्चित है कि अब आप इसे अपने साथ नहीं करना चाहते हैं। यदि इसे आपको दिया गया है, इसे बेचने के लिए और पैसा रखने के बजाय, इसे वापस करना बेहतर होगा
  • टिप्स

    • यह कहने में शर्म न हो कि आपकी शादी का परियोजना छोड़ दिया गया है। इसके विपरीत, शांत हो जाओ सोचें कि क्या होगा अगर आप गौर करेंगे कि शादी के बाद आप एक-दूसरे के लिए नहीं बने थे। क्या आप तुरंत तलाक का सहारा लेंगे?
    • शून्य को भरने की जल्दी में मत बनो। खास तौर पर अगर आप कर रहे हैं एक बहुत भावुक है, ताकि आप एक अच्छा विकल्प बना सकते हैं एक समय `के लिए एक नए रिश्ते में शामिल होना नहीं की कोशिश, रुको जब तक आप अपने ऊर्जा बरामद किया और चिंताओं से एक खुले दिमाग है,।
    • अपने आप का ख्याल रखो, लेकिन दूसरों के भी। अपने आप को आँसू में डुबो न दें, अपने दुखों को दूर करने के लिए समाधान ढूंढें उदाहरण के लिए, स्वयंसेवा के लिए समर्पित, आपको एहसास होगा कि कठिन समय बिताने वालों के लिए आप कितना अच्छा कर सकते हैं यद्यपि इसे स्वीकार करना आसान नहीं है, एक जहाज़ की बर्बादी की सगाई जाने के लिए पर्याप्त नहीं है और जीने की इच्छा खो देती है।
    • एक साथ वापस लौटने की संभावना पूरी तरह से बाहर न करें। कुछ मामलों में एक विराम दंपति को अपनी गलतियों को प्रतिबिंबित करने और समाधान ढूंढने के लिए एक ब्रेक प्रदान कर सकता है। संभावना है कि आपका रिश्ते खुद को पुनर्निर्माण कर सकते हैं, और आप दोनों इसे काम करने के लिए कुछ बदलने के लिए तैयार हैं। यदि आपको कोई समझौता नहीं मिल रहा है, तो एक साथ वापस मत आना! यदि आप फिर से कोशिश करने का फैसला करते हैं, तो एक समय में एक कदम उठाएं और खुद को एक और मौका दें। आपकी कहानी एक सुखद अंत हो सकती है

    चेतावनी

    • यदि आप दोस्तों से बाहर जाने या अपने परिवार के सदस्यों को देखने के लिए प्रेरित नहीं महसूस करते हैं या आपको फिर से शुरू करने के लिए सही धक्का नहीं मिल रहा है, तो आप अवसाद से ग्रस्त हो सकते हैं। उस बिंदु पर एक मनोवैज्ञानिक की सलाह सुनना उचित है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com